Posted: 2 months ago

It was past midnight... 

Vedashree and Shekhar were sleeping soundly in their room... Suddenly, the window opened and three masked people stepped in. Vedashree's eyes opened on hearing the sound of their steps but before she could scream or do anything else, they sprayed something in front of her and she fell unconscious...

They picked her up and disappeared...

Now, a question for you guys...

Do you guys want me to continue this? If no, then I have no problem... I'll scrap it.

First of all, Ghanghor Nainsafi!!! smiley35 smiley35 smiley35

Itna ummeed leke ayi thi aur yaha pe bhi disclaimer!!! smiley44 

But anyway, hum to apna manyata bohut pehle hi de chuke hain. Ab tumhe jo karna hain Karo! 

First of all, Ghanghor Nainsafi!!! smiley35 smiley35 smiley35

Kaisi nainsafi behen?? 

Itna ummeed leke ayi thi aur yaha pe bhi disclaimer!!! smiley44 

Disclaimer?? Abhi tak to humne koi disclaimer diya hi nahi hai...

But anyway, hum to apna manyata bohut pehle hi de chuke hain. Ab tumhe jo karna hain Karo! 

Well, hum aap dono deviyon se pooch rahe the... Abhi tak to humne sirf aapse baat ki hai. 

Don't worry... Story jaldi post kar denge. smiley36 kal zara Pia ko uthwane main busy ho gaye the... isiliye nahi complete ho payi.

Don't worry... Story jaldi post kar denge. smiley36 kal zara Pia ko uthwane main busy ho gaye the... isiliye nahi complete ho payi.

smiley36 smiley36 smiley36

Phir thik hain! 

Originally posted by nushy1995

Phir thik hain! 

Par aap kaun si nainsafi ki baat kar rahi thi, Devi Ji???

Yahi ki post dekh ke to nachte nachte aa gayi thi. Aake mila Babaji Ka Thullu! smiley39

Yaar tum na ek OS likho, on Disclaimers. Then never again put them in a story. Matlab story kam and Disclaimers jyada hote hai. 

Me not being in writing, also never gives itne disclaimers.

A special mention to Nushy, for new threads concept and great job to you both, our forum ranking has increased! 

Originally posted by Madhura..

Yaar tum na ek OS likho, on Disclaimers. Then never again put them in a story. Matlab story kam and Disclaimers jyada hote hai. 

Tumhari mu mein ghee-shakkar!!! smiley31 smiley31 smiley31

Iss ladki ki disclaimer se main pareshan ho chuki hoon! smiley44 smiley44 smiley44

Edited by nushy1995 - 2 months ago

Harsh Rajput Niyati Fatnani Nazar