Ronakshi..ronakshi sippy part-2 (a)||kahaan hum kahaan tum fanfiction

Posted: 4 years ago

(Please read the previous part 1 of this story.

As I am a newbie I am not allowed to post hyperlinks 😅)

"Ok ok fine mein nahi aungi iss function mein... fine??"complained a frustrated rohit.

"That's like my doctor surgeon. Ok ab mujhe taiyaar hona hein... so room se bahaar jao mujhe ready hona hein. Ektu kaam karo tum pahele se hi Woh pulkit,ajit aur yk wagheera nein joh farmhouse mein party organise kia hein ussme hein chale jao..." Said sona while taking out her dress.

"Lekin baby fir mein tumhe madhuri ke get up mein kaise dekhunga"

"Koi baat nahi mein photogram mein photo daal dungi..tum dekh lena..waise bhi tum ne ek fake account kholke rakha hein na?? Jisse tum mere account mein joh ganda comment karta hein use reply dete ho?? Tumhe kya lagta hein mujhe kuch nahi pata???said sona while closing the cupboard and looking at rohit teasingly.

"Ok ok I agree oh mera account hein. Kya karu sona mujhe achha nahi lagta Tumhe koi gandha comment kare.." Said rohit in mock anger.

"Possesive doctor surgeon han?? Thik hain aab jao"

"Chala jaunga pahele mujhe ek kiss do.." Said rohit while advancing towards sona.

"Nahi rohit jao. .koi a jaega aur kya sochega. waise hi function ka ghar hein aur tumhe toh paata hein na ki sanjana (tanyas daughter) bari ho rahi hein aur Woh mujhe kitna pasand karti hein...hamesha mere aas pass raheti hein koi uske sath khelnewali nahi hein na iss lie. Aur uss din tum jab kitchen mein mujhse romance kar rahe the tab usne sunn lia aur bahar jake mumma se pocha ki romance ka matlab kya hota hein.. aur sab yahan tak ki papa bhi hamari tang khich rahe the...not fair" complained sona.

"Han toh mein toh kabse kahe rahan hoon le au na uska koi sathi. Fir tumhe uske sath nahi khelna padega.." Said rohit while hugging sona from the back and hiding his head in sona's hair.