Views

Users

Frequent Posters

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: Khushikeepsmile

Nice update.. 

Aisha teaching science to Arjun but arjun apne kayalo mein mast....

Arakshi nok jok was always cute😃

Parents thinking abt Raisha

Sakshi get up early in the mrng to take revange..

Bechari ka plan choupat hogaya😔

Sakshi saying"kitne pyaar se push up maar raha ha"😳

Sakshi challenged go arjun..

Arakshi Talwar practicing.. Nice👍🏼

Raisha always look adorable

Sakshi b'day.. Their surprise was awesome

Arakshi ka na kuch nahi hoga.. Jab dekho ek dusre ko tease karte rehate haii..but  They are cute❤️

Aisha-sakshi dino milke hamare hero's ki dadkane bada diyaa.. Arjun praise sakshii nd sakshi shying..☺️

Loved whole update..❤️

Tqs for beautiful update nd PM😊

Please continue soon

Hey 

Thank you very much 

I'm glad that you like it 

It's means a lot 

Yaa Aisha itni mehant se Arjun ko science study mein help kar rahi hai aur vo hai ki apni hi masti mein busy hai.. 

Arakshi always pulls each other's legs 

Yaa parents thinking about Raisha and they respect their feelings 

Sakshi apna revenge lena ke liye jaldi uth gyi lakin uska plan fail ho gya as Arjun jaldi uth jate hai..  

Sakshi hai itni aasani se thodi na Jane dengi... Uska plan fail ho gya to kya hua aise Arjun Ko thodi chod sakti hai.. Aur humare Arjun.. Unhe to challenges pasand hai to challenge accept karna hi tha aur complete karna hi tha. 

Yaa jab sakshi ke sath Arjun ho toh practice awesome toh honi hi thi. 

Many surprises are their 

Yaa girls hai bijali to girengi..agar Koi itne pyaar se tarif kar de toh shy ho hi jati hai girls ☺☺

Please stay tune and keep commenting on it 

I will try to soon update 

Arakshi234 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Awwwww sweet and cute update ❤❤❤

Ayesha teaching Arjun hahaha Arjun was so funny 😁

Whoo what parents happy for Ayesha and samere love 😊

God Arakshi always teased Raisha and they are so cute😋

Ayesha was so shock bcoz 

Sakshi wake up so early  hahaha 

But Sakshi wake up so early because she is take revenge for Arjun 😃😃

Push ups scene was so cute  😆

So now Arakshi also starting Talwar practice with Raisha 😊

Raisha noticed Arakshi  😍

Sakshi birthday celebrations was so beautiful 🤗

Yaar this Arakshi Tom and Jerry fights was so lovely 😂

Sakshi Ayesha beauties mesmerized Arjun and samere 😍❤❤❤

Thank you so much for this cute update 💞💞💞💞💞💞

Marathi_Mulgi thumbnail

Beautiful update 

Loved rayesha and arakshi bonding 

Arakshi teasing rayesha 

Sakshi wakes up early to take revenge on arjun but her plan flop but she gave challenge to him and he accepted it 

Arakshi also started practicing sword fight and arjun teaching sakshi. 

Ayesha noticed arakshi bonding and pray for their togetherness 

Sakshi Birthday celebration was beautiful 

Samjun mesmerised in aishi beauty 

Waiting for arakshi to know their feelings 

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Hey.

I am back with update.

Hope you will like it.

here is the next part

PART: 4

After completing pooja at Temple all come at home. They leave early morning so now they are enjoying breakfast with normal chitchat and fun. After finishing breakfast Sakshi went to her room. Aisha helps her badi maa and Mummy to clean the table. Bade papa and Papa went to market to buy some stuff for evening birthday party. Arjun went in his room to play his video game.

[Sometime later]

Aisha is going towards her room. Suddenly she feels hold on her hand. Someone pulled her strongly inside the room. Her back hit with wall. She is scared and about to scream but person covered her mouth with palm. Aisha looked at that person with shock. Person is sameer. Sameer signal her to stay quiet.

SAMEER: Me hoon! Chillana mat...

He removes his palm from her mouth. Aisha takes some breath.

AISHA: Kya tha yeh! Pata hai me kitna darr gayi thi...

SAMEER: I am sorry... Tumhe darana nahi chahta tha

AISHA: Hmm...It’s ok... bolo kya hua?

SAMEER: Vo actually...

Aisha looked at him.

AISHA: Bolo naa kya hua?

Sameer take one step. Aisha looked into his eyes which pouring love for her. Seeing such strong emotions in his eyes Aisha become restless.

AISHA: Sameer...

Sameer take one more step and now he is just an inch away from her. Aisha’s heart starts beating faster. Sameer looked into her eyes intensely. Aisha can’t bear his gaze and she lowered her eyes.

SAMEER: Me yeh keh raha tha ki Aaj tum bohat acchi lag rahi ho... Bas man kar raha hai ki aise hi tumhe dekhta rahu... apne paas aise hi rok ke rakhu

Hearing his comments she looked up. His loving gaze makes her cheek turn red. She tries to go from there but sameer hold her hand and pulled her towards him. He holds her gently.

AISHA: Sameer please chodo

Sameer smiles and pulled bit more towards him. Aisha looked at him with surprise and nods in disbelief.

AISHA: Maine chod ne ke liye kaha....aur paas aane ke liye nahi

SAMEER: Kyun agar paas aau toh tumhe accha nahi lagta hai?

AISHA: Aisi koi baat nahi hai...

SAMEER: iska matlab accha lagta hai

Aisha see him and she is speechless and confused ki kya answer kare. Sameer is enjoying her state.

AISHA: Please chodo... dekho Agar kisi ne dekh liya toh theek nahi hoga... Rj yaa Saki aa gaye toh kya kahenge?

SAMEER: Vo toh bolte hi rehte hai... unki tension mat lo

AISHA: Agar Badi maa yaa Maa ne dekh liya toh...

SAMEER: Vo dono abhi kaam me busy hai... vo yaha nahi aayenge

AISHA: Zid kyun kar rahe ho! Please chodo

SAMEER: Ek condition pe chod sakta hoon

AISHA: Bolo kya hai condition

SAMEER: Aaj raat me tumhara Terrace pe wait karunga... Tumhe waha aana hai

AISHA: Are you mad? Me kaise aa sakti hoon? Sameer sakshi mere saath hoti hai

SAMEER: Toh phir yahi ruk jaauo mere paas.... aise hi... mere karib raho

Aisha looked at him and makes a face.

AISHA: Kaisi zid hai yeh

SAMEER: Zid samjna hai toh zid sahi...

AISHA: Sameer please

SAMEER: Kitna simple sa option diya hai tumhe.... abhi jaana hai toh raat ko terrace pe aana hoga... ab tum nahi maan rahi toh uss me meri kya galti hai

AISHA: Aur koi option hai?

Sameer nods in no. Aisha takes a sigh.

AISHA: Aa jaungi ab toh chodo

SAMEER: Promise?

AISHA: Promise

Sameer loose his grip and Aisha went out quickly but she didn’t forget to look back at sameer once. She has a shy smile on face. With shy smile and blushy face she enters in her room. Sakshi is near the window and looking outside. Aisha composed herself seeing her. Sakshi turns and looked at Aisha.

SAKSHI: Accha hua aap aa gayi... Di chalo naa hum mele me chalte hai

AISHA: Mele me! Saki sham ko party hai... itna saara kaam pada hai... mele me kisi aur din jayenge aaj nahi

SAKSHI: Please naa Di... bada man kar raha hai... please please please...

AISHA: Haan lakin...

SAKSHI: Di aaj mera birthday hai naa! Aap birthday girl ko mana karoge?

AISHA: Accha theek hai muh mat bana... Me ek baar Mummy se baat kar leti hoon agar unho ne permission diya toh jaayenge

SAKSHI: yeahhh... Me abhi Rj aur Bhai ko bata ke aati hoon

She runs out from room.

[Kitchen]

Badi maa and mummy kaam kar rahe the and saath hi baate bhi kar rahe the...

BADI MAA: Dekha naa vanshika aaj kese Sameer and Aisha pooja mein sath the...

MUMMY: Haan... Aaj subah se dono sath mein hi the.

BADI MAA: Samj rahi ho naa iss ka matlab...

MUMMY: Bohat acche se...

Both smiles but stop talking when they see that Aisha is coming.

AISHA: Kya hua aap dono chup kyun ho gaye...

BADI MAA: Are kuch nahi teri maa pareshan ho rahi thi kam ko le kar... tu bata kuch chahiye tha?

AISHA: Haan badi maa... lakin rehne do... already itna kaam hai aur Mummy pareshan bhi hai toh

MUMMY: Ayu beta baat kya hai?

AISHA: Vo Mummy Saki ko mele mein jaana hai.

BADI MAA: Ha toh jaao naa...

AISHA: Lakin evening mein party hai aur bohat sari taiyariyan bhi karni baki hai.

BADI MAA: Tu kyun itna tension leti hai... yeh kaam tumhari maa ka hai... usse karne de tension... tu jaa ja kar enjoy kar...

AISHA: Lakin...

BADI MAA: Lakin vakin kuch nahi tu jaa...

Aisha mummy ki aur dekhti hai.

BADI MAA: Apni maa ko kya dekh rahi hai... mene kaha na tu ja...

MUMMY: Jaao aisha... Tumhari badi maa bilkul theek keh rahi hai

SAKSHI: Thank you mummy...

They turn and looked at Sakshi. Arjun and Sameer are also with her. Sakshi comes near them and said,

SAKSHI: Mujhe pata hi tha aap permission de hi denge.

MUMMY: Haan... tujhe toh sab pata rehta hai lakin sambhal kar jaana aur sath mein hi rehna

SAKSHI: Okay mummy...

BADI MAA: Ab jaldi jaao aur jaldi aa jaana.

They 4 nods and went out for fair.

[At Fair]

So many different types of stalls are there and so many people too. Kuch stalls khaane pine ki cheezo ke the toh kuch stalls clothes, toys, shoes, bangles aur earrings ke lage hue hai. One side cultural dance and kathputli ka khel chal raha tha. Other side kuch rides thi including Ferris wheel. Sakshi become excited seeing Ferris wheel.

SAKSHI: Chalo uss me bethte hai... bada maja aayega

AISHA: Hmm tum tino jaauo... Me yahi pe rukti hoon

ARJUN: Aap bhi chalo naa

AISHA: Nahi me yahi rukti hoon

ARJUN: Kyun darr lagta hai?

AISHA: Darr nahi lagta lakin mera sar ghumne lagta hai uss me... Chakkar aane lagte hai... aisa lagta hai jaise abhi me gir jaungi

SAKSHI: Aisa kuch nahi hoga... Aap ko aisa lage toh aap Bhai ka hath pakad ke beth jaana... Vo aap ko nahi girne denge

AISHA: Saki...

SAKSHI: Di chalo naa please...

ARJUN: Kuch nahi hoga... chalo maja aayega

AISHA: Nahi Arjun... tum sab ho aauo

SAKSHI: Di Birthday girl ko aise mana karoge? Aaj mera birthday hai

AISHA: Haan... Tu birthday ke naam pe sab karva le mujhse...

SAKSHI: Toh aap aa rahe ho naa!

AISHA: Hmmm chal...

Sakshi jumped in joy.

AISHA: Din b din badi dramebaaz hoti jaa rahi hai

They went near Ferris wheel. Arjun and Sakshi sit together. Aisha is looking not well. Sameer come near her.

SAMEER: Aisha itna hi darr hai toh rehne do... Mat aauo... chalo me bhi nahi jaata hoon... hum yahi ruk jaate hai

AISHA: Nahi It’s Ok... Sakshi bada man hai aur agar nahi aayi toh upset ho jayegi

Sameer nods. Both sits into it and soon its start moving. Arjun and Sakshi are having fun time. Jaise jaise vo uppar ki aur jaate hai dono ko aur maja aata hai. They are making voice and enjoying a lot. Other side Aisha shut her eyes tightly. Sameer put hand on her hand and in return Aisha tightly holds his hand. Her hair is waving in air. Sameer smiles seeing her. Same time Sakshi shouted.

SAKSHI: Di... Bhai dekho kitna accha view hai

Arjun smiles seeing sakshi’s excitement. Sameer also see around. Whole fair is visible from the top. It’s looking beautiful.

SAMEER: Aisha open your eyes... Dekho kitna accha view hai

AISHA: Nahi....

SAMEER: Kuch nahi hoga... Me hoon naa... Just open your eyes

Aisha slowly opens her eyes. She saw the view but after few seconds her head starts spinning. She again closed her eyes. Sometime later it’s stop moving. Pehle Arjun and Sakshi utarte hai. Unke next wale chair me Aisha and Sameer the...

SAMEER: Aisha aankhe Kholo... hum niche aa gaye hai

Aisha opens her eyes. Sameer pehle utarte hai and then Aisha ko utar ne me help karte hai. They come near Arakshi.

SAKSHI: Di aap theek hai?

AISHA: Chakkar aa rahe hai baaki me zinda hoon vahi mere liye kaafi hai...

ARJUN: Me apke liye paani leke aata hoon

SAKSHI: I am sorry Di...

AISHA: It’s ok

Arjun comes and give water bottle to Aisha. She drink some water and then feel better.

ARJUN: Ab theek hai?

She nods.

SAMEER: Chalo ab chalte hai

SAKSHI: haan chalo ghar chalte hai

AISHA: Ghar? Lakin kyun? Abhi toh poora mela ghume bhi nahi

SAKSHI: Aap theek nahi lag rahe ho... Hume ghar hi chalna chahiye

AISHA: Aree baba me theek hoon... hum ghar nahi jaa rahe hai ok

SAKSHI: Lakin Di...

AISHA: Koi lakin vakin nahi... I am fine... ab chale mela dekhne? Mela abhi bhi humara wait kar raha hai

Sakshi smiles and all starts roaming in Fair.

ARJUN: Vo dekho... kathputli ka khel chal raha hai...

SAKSHI: Chalo chal kar dekhte hai.

Arjun and Sakshi run towards kathputli show. Sameer aur Aisha are together. Sameer holds Aisha’s hand.

SAMEER: Tum theek ho naa?

AISHA: Tum sath ho toh mujhe kya hoga... I am fine

They share one cute eye lock and then vo do no bhi Arakshi ko join karte hai. Stage pe khel chal raha tha. All are enjoying that show. After sometime they again starts walking. Aisha and Sakshi saw cultural dance and goes near them. They are enjoying the dance. After that Arjun and Sameer try some games. They are busy in walking but voice stops them. They turn and looked at voice’s direction. Aisha’s classmate Rishi is there.

SAKSHI: Yeh yaha bhi aa gaya

Aisha glared at her and sakshi chup ho jaati hai. Rishi unke paas aata hai.

RISHI: Hii

AISHA: Hii...

RISHI: Tum bhi mela dekhne aaye ho?

SAKSHI: Nahi humne socha hum bhi koi stall laga le mele me... iss liye aaye hai

Arjun and Sameer control their laugh.

AISHA: Yeh majak kar rahi hai...

Rishi nods. Rishi remembered and looked at sakshi.

RISHI: Happy Birthday Sakshi...

SAKSHI: Thank you lakin tumhe kaise pata?

RISHI: Uss din Aisha bata rahi thi

AISHA: Aaj sham ko party bhi hai... Tum party me zaroor aana aur uncle aunty ko bhi le aana

SAMEER: Aisha sahi keh rahi hai... Maja aayega

RISHI: Pakka aaunga

AISHA: Tumne ghum liya yaa abhi abhi aaye ho?

RISHI: Nahi bas ab jaa hi raha hoon... Accha chalo baad me milenge... Bye everyone

All said good bye and Rishi waha se chala jaata hai.

SAKSHI: Di apne usko invite kyun kiya? Mujhe vo accha nahi lagta

AISHA: Saki bas abhi... Kya problem hai tujhe Rishi se... Itna accha ladka toh hai vo!

SAKSHI: Gussa kyun kar rahi ho!

AISHA: Gussa nahi kar rahi... accha ab chal... dekh waha acche acche earrings dikh rahe hai...

Sakshi nods and then all went towards that shop. Sakshi is looking earrings for her and Aisha is looking bracelet for her.

SAKSHI: Di yeh kaisa hai?

AISHA: theek hai lakin koi aur dekh...

Sakshi starts finding another one. Arjun look here and there and then come near sakshi.

ARJUN (Slowly): Chalo hum waha chalte hai

SAKSHI: Kyun?

ARJUN: Aise hi... waha acche acche shop dikh rahe hai

SAKSHI: Lakin Mummy ne saath rehne ke liye bola tha

ARJUN: Toh hum dono saath hi toh hai

Arjun looked at Aisha and Sameer.

ARJUN: Bhai hum dono waha uss aur shop me jaake aate hai

AISHA: Kyun?

ARJUN: Waha bhi acche acche shops dikh rahe hai

AISHA: Theek hai toh hum dono bhi chalte hai... chalo

ARJUN: Aap yaha dekho naa... Hum abhi aa jayenge

Saying this Arakshi waha se chale jaate hai.

AISHA: Yeh dono bhi naa...

SAMEER: Yahi gaye hai... aa jaayenge

Aisha nods. She again start finding bracelet for her. After sometime she found one beautiful bracelet and turn to show it to Sameer.

AISHA: Sameer yeh...

But she stops because sameer waha nahi the... She look around but usse Sameer kahi nahi dikhta. She put that bracelet and uss shop se aage jaati hai and ass paas dekhti hai.

AISHA: Sameer... Sameer

But usse koi jawab nahi milta. She become worried. She check some more places but Sameer is not there. She stops at one place and look around.

AISHA: Kaha chala gaya yeh! Arjun aur Sakshi bhi nahi aaye abhi tak... Meri hi galti hai... Mujhe saath hi rakhna chahiye tha lakin yeh Sameer... vo toh saath tha lakin... (she again call him by name) Sameer... (she look around but koi answer nahi milta) he Bhagwaan ab itni bheed me... itne bade mele mein... me akele usse kaha dhundhu?

Ass paas se itne saare log aa jaa rahe the lakin Sameer ka koi aata pata nahi tha. Her eyes become teary.

AISHA: Kaha chale gaye tum Sameer

She is about to go one direction but someone put hand on her shoulder jiss se vo aur darr jaati hai. She get freeze on place for while.

SAMEER: Ayu...

Hearing Sameer’s voice she quickly turn towards him. She become happy and immediately hugged him. Sameer is surprised by her action.

SAMEER: Ayu...

He hear her sobs.

SAMEER: Ayu tum ro rahi ho? Kya hua?

he parted and looked at her.

AISHA: Kaha chale gaye the tum? Pata hai me kitni darr gayi thi!

SAMEER: I am sorry me toh bas...

AISHA: Me toh bas kya sameer! Meri jaan nikal rahi thi yaha...

SAMEER: Aisha aise mat bolo please

AISHA: Tumhe andaza bhi nahi hai ki meri kya halat ho rahi thi

SAMEER: I am sorry... Vo mujhe ek kaam tha toh me chala gaya

AISHA: Bina bataye! Mujhe bata ke jaana chahiye tha naa

SAMEER: Vo tum uss shop pe busy thi... mujhe laga ki tum jab tak vo bracelet le rahi ho tab tak me apna kaam poora kar deta hoon...Jab tak tum vo le logi tab tak me kaam khatam kar ke aa jaunga... Mujhe kya pata tha ki tum....

AISHA: haan tumhe kaise pata hoga ki mujh pe kya bitegi... Saans ruk rahi thi meri...

SAMEER: I am sorry

AISHA (Angrily): Nahi chahiye tumhara sorry! Tum mujhse baat hi mat karo

Saying this she turn her face. Sameer goes near her.

SAMEER: Sorry bola naa Aisha... Please... I Promise aage se aisa kabhi nahi hoga... I am really very sorry

Aisha looked at him and he makes sorry face. Aisha hugged him again.

AISHA: Promise karo Sameer... aage se aise mujhe akela chod ke nahi jaauoge

SAMEER: I Promise... Kabhi tumhe chod ke nahi jaunga

Aisha smiles. Arakshi are looking this from some distance. They looked at each other.

[Sometime Before]

Arjun and Sakshi kuch shops dekhte hai.

ARJUN: Vo dekho...

Sakshi looked at that direction and become very happy seeing Ice gola wala

SAKSHI: Ice gola

They goes near that stall.

ARJUN: 2 gole

Person nods.

SAKSHI: Mujhe naa saare flavours chahiye gole me aur haan zyada daalna

Person smiles hearing sakshi’s demand. After sometime they get their ice gola. Arjun and Sakshi starts eating it. Sakshi is really enjoying it and Arjun is looking at Sakshi with smile. Sakshi khaane ke saath utna hi bolti bhi jaa rahi thi...Ussi bich galti se uske haath se gola gir jaata hai. Sakshi looked at ground with open mouth.

SAKSHI: Mera gola

Arjun starts laughing.

ARJUN: Dekha... jab dekho tab bolti rehti ho... agar bolne ke jagah khaya hota toh yeh nahi girta

Sakshi glared at him and then make a face. She become upset. She looked at Arjun and his gola with hope.

ARJUN: Aise mat dekho... Iss me se ek bite bhi nahi milne wala tumhe...

Sakshi again makes a face. Arjun seethis and goes near her. Vo apna gola aage karte hai. Sakshi khush ho jaati hai and khaane ke liye aage badhti hai but at the end jab vo bas khane hi wali hoti hai tab Arjun apna gola wapas khich lete hai. Sakshi looked at him with anger. Arjun again starts laughing.

ARJUN: Thanda thanda gola khaane ka toh maja hi kuch aur hai... hai naa Saki?

Sakshi turn her face in anger. Arjun wapas se apna gola aage karte hai.

SAKSHI: Ab nahi khaana mujhe...

Arjun think once and vo bhi apna gola phenk dete hai. Sakshi looked at him with open mouth and wide open eyes.

SAKSHI: Yeh kyun phenk diya?

ARJUN: Ab mera bhi khaane ka man nahi hai

He makes face. After sometime both burst out into peal of laughter.

SAKSHI: Ab chale? Di aur Bhai wait kar rahe honge

Arjun nods and dono Aisha and Sameer ko dhundhte hue waha pohchte hai. And here Sameer and Aisha are standing hugging each other. Arakshi looked at them and then each other. They went near them.

ARJUN/SAKSHI: Bhai/Di yeh kya ho raha hai?

Aisha opens her eyes and looked at Arakshi. Then she realise her and Sameer’s state and she quickly parted from him. Sameer also looked at Arakshi. Sameer and Aisha exchange look.

ARJUN: Bolo naa kya ho raha tha yeh?

SAMEER: Tum dono kaha chale gaye the?

ARJUN: Sawal ke badle Sawal nahi puchte Bhai

SAKSHI: Di aap ne bhai ko aise hug kyun kiya tha?

Aisha feels embarrassed.

AISHA: Kuch nahi... Late ho raha hai... Ghar chalte hai

She starts walking towards exit of fair. Other also follows her. Soon they reached home and then get busy with evening party.

[Evening]

[Party time]

Whole haveli is decorated beautifully with lights, flowers and balloons. All guests are arriving at party. Papa and Bade papa are welcoming them at entrance. Badi maa and Mummy is busy with other guests. Arjun and Sameer come down. They both are looking very handsome.

Arjun's dress.jpg

[^ ARJUN’S DRESS]

Sameer's dress.jpg

[^ SAMEER’S DRESS]

They went to their friends and starts talking with them. Arjun is looking at upstairs in every minute. Sameer excuse his friends and come near Arjun.

SAMEER: Kya hua? Kab se uppar kya dekh rahe ho?

ARJUN: Yeh Saki ki bacchi kitna late karti hai... uske liye itni badi party rakhi aur khud gayab hai

SAMEER: Arjun aaj uska birthday hai... usse aaj ke din baksh de aur Princess ready ho rahi hogi iss liye... aaj uske liye party hai... ready toh hogi naa

ARJUN: Haan lakin itna time thodi lagta hai... had karti hai yeh Saki

Sameer nods in disbelief.

ARJUN: See baat karte karte kuch time aur nikal gaya phir bhi nahi aayi yeh...phir cake cutting ka time bhi ho jayega

Sameer hear anklet voice and he said,

SAMEER: Uppar dekho aa rahi hai

ARJUN: Apko kaise pata

SAMEER: Dekho toh sahi

Arjun looked at upstairs and Sameer is right. Aisha and Sakshi are coming. Every guest’s eyes stopped on beautiful girls.

[^ SAKSHI DRESS]

Sakshi's dress

[^ AISHA DRESS]

All are looking stunned and mesmerized seeing Aisha and Sakshi. They are looking like real princesses. All wished “Happy Birthday” to sakshi in unison. Sakshi smiles and thanks them. Then Mummy called sakshi near her and sakshi get busy with guest. Aisha gets busy with some worker.

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

That's It for now.

Stay home and take care

Bye everyone

Edited by Cutie2804 - 3 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

It was an super update 👏

Saki's birthday celebration is full on🥳

Love the bonding between the four Samer ,ayesha, Arjun and sakshi

It was really nice read how they roam around together 

Arjun and sakshi naughtiness🤪

Waiting to see how the story move forward

Thanks for the pm 

Will waiting for the next update 

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear 

Awesome part

I loved the romantic encounter of Sasha that was beautiful even their parents are aware of their hearts too 

Mela was nice they all had a nice time gola scene was cute & Sasha hug was awesome👍 just adorable

Well let's see ab party main kya dhamaal hota hai

Thanks for the PM

Continue soon 🙂

devikadevthosh thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Nice update 

Sameer is in full on romance mood

Arakshi ice gola scene was nice

Waiting for sakshi's birthday party celebration 

Continue soon 

mariawester002 thumbnail