Replies

Views

Users

Frequent Posters

Serialbestfan thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Originally posted by: ruhi1985sheetal

Lovely updates dear eagerly waiting for more if possible plz pm me whenever you give updates i already send friend request

Thank you so much dear.. 

As I am newbie can't able to send pm

Serialbestfan thumbnail

Originally posted by: Tumpa12

awesome one

loved it

cont soon n do pm me

Thank you dear

Serialbestfan thumbnail

Originally posted by: Ariyatogether

Awesome updates

Cont soon

Thank you dear 

Serialbestfan thumbnail

Originally posted by: plmzaq

Awesome updates

Love it

Continue soon

Thanks dear 

Serialbestfan thumbnail

PART-11

-----------------------------------------------------------------

-----------

Rathore: hamari riya bahut strong hain choti maa aur usse hum sabke liye vapas aana hi hoga.

He says this with hopefully and also gets little strength and were praying for her wellbeing.

Soon they hear the operation door opening sound and they sees doctor was coming so all rushed towards them and arjun asked

Arjun: doctor meri riya kaise hain?

*******************************************************************************************

Arjun: doctor meri riya kaise hain?

All are looking doctor with hopefully and doctor sees this and smiles and put his hand on arjun's shoulder and says

Doctor: congratulations Mr. Rawte operation successful raha hain. Abh aapki wife ek dum khatre se bahar hain.

Hearing this all takes a sigh of relief and gets happy and they were thanking god whereas arjun just rooted in his place and he couldn't believed in his ears and for confirmation he continuously staring doctor and doctor senses this so he says

Doctor: Mr. Rawte main sahi keh raha hoon aaki wife out of dangerous hain. Aur yeh kissi chamatkar se kam nahi hain. Jiss tarah se unki condition thi unka bachpana bahut hi mushkil tha magar aapki wife ki willpower bahut strong hain aur fir vaise bhi unhe theek to hona hi tha. Aakhir unhe aap jaisa pyaar karne wala pati jo mila hain. Because "your love is her cure" aapka pyaar hi unki sabse badi taakat hain aur fir bhagwan ka ashirwad bhi to unke saath hain.

Hearing this arjun just nodded his head and tears were rolling down from his eyes whereas all are also happy except rathore because of doctor had mentioned arjun's love because he think ki riya ki jo haalat hain uska zimmadar sirf aur sirf arjun hain or koi nahi. And now he vowed from today onwards he will protect riya woh arjun ko abh riya ko aur hurt nahi karne dega.

He came out of his throught when he heared arjun's voice

Arjun: doctor I am really sorry for my rude behavior.

Hearing this all are shocked as they were couldn't believed in there ears as arjun was saying sorry to doctor.

Doctor: it's ok Mr. Rawte I understand aap uss waqt kya feel kar rahe the.

Arjun just smiles and then rathore says

Rathore: doctor kya hum log riya se mil sakte hain?

Doctor: ACP Rathore unke ICU main shift karde fir aap unse mil sakte hain lekin haan aap sirf abhi patient ko dur se dekh sakte hain kyuki medicine ke asar se woh abhi so rahi hain unhe kal tak hosh aayega.

All just nodded there head and soon riya shifted into I.C.U. and all comes inside and were looking riya with misty eyes and arjun just standing in one corner and was continuously staring riya whereas riya mom just sit in one stool and were caressing riya's head and after sometimes doctor come there and says

Doctor: patient se milne ka time khatam ho gaya hain please aap log bahar jaayiye aur unhe disturbed mat kijiye aur vaise bhi woh abhi medicine ke vajah se gehri neend main so aap sabka yaha rukne ka koi fayada nahi hain. Yahan sir ek hi family member ruk sakta hain.

Saying this he did riya's checkup and then he goes from there and when he left arjun says

Arjun: aap sabh log ghar chale jaaye main riya ke saath rukunga.

Hearing this rathore immediately protest and says

Rathore: nahi tum riya ke saath nahi rukoge rawte riya ke saath main yaa ayesha rukenge.

Arjun becames angry and says

Arjun: maine ek baar keh diya na rathore riya ke saath sirf aur sirf main rukunga.

Rathore also become angry and just glared arjun and he was trying to say something but ayesha stopped him by putting her hand on sameer fist and then she turned towards arjun and says

Ayesha: sameer tum bhi na ek dum bacche jaisa behave kar rahe ho. Haan mana tumhe riya ki fikar hain aur tum riya ke saath rukna chahate ho lekin tum yeh kyun bhool jaate ho ki riya sirf tumhari behen nahi balki arjun sir ki biwi bhi hain aur arjun sir ka bhi to riya ke saath waqt beetane ka man kar raha hoga na so arjun sir ko please riya ke saath rukne do.

Hearing this rathore just glared ayesha and then he goes from there and ayesha was seeing his back then she turned to arjun who just says thank you through his eys and just nodded her head little and then she goes behind sameer.

SCENE SHIFT----

OUTSIDE RIYA ROOM-----

Sameer was standing there with angry mood and ayesha also comes outside and she sees sameer back and put her hand on sameer shoulder. And on the other hand sensing ayesha hand on his shoulder he shrugged her hand away from his shoulder and then turned towards him and angrily says

Rathore: tum abh yahan kyun aayi ho? Jao na apne uss so called arjun sir ke saath raho, unka saath do unke goongaan gao aur karne do usse riya ki zindagi barbad jao na uske pass tum to yahi chahati ho na rawte riya ki zindagi barbad karde.

Hearing rathore sarcastically word ayesha looked him with sad face and says

Ayesha: yeh aap kya keh rahe hain sameer? Main bhala aisa kyun chahungi ki koi riya ki zindagi barbaad karde? Woh to meri choti behen ki tarah hain aur fir uske saath mera nanad-bhabhi ka bhi rishta hain. Main uske barein main aisa kyun sochungi main to usse bahut pyaar karti hoon.

Hearing this sameer gets annoyed and says

Rathore: agar tum usse pyaar karti to tum uss heartless arjun ko riya ke saath rukne ko nahi kehti.

Ayesha: main jaanti hoon sameer aap arjun sir se bahut gussa hain bahut naraz hain usse aur aapka naraz hona jayaz bhi hain infact mujhe bhi unpe bahut gussa aa raha hain yeh sach jaankar ki arjun sir riya ke saath kaisa behave karte hain par aap yeh bhi to sochiye ki iss waqt riya ko arjun sir ki kitni zaroorat hain. Aap to jaante hain na aapki behen paaglo ki tarah arjun sir se pyaar karti hain aur aapne arjun sir ki aakhon main bhi riya ke liye pyaar mehsoos kiya hain. Hain na?

Rathore: haan jaanta hoon ki riya rawte se paaglo ki tarah pyaar karti hain aur arjun bhi riya se bahut pyaar karta hain aur yeh sabh uski aakhon main saaf saaf jhalakta hain. Magar inn sabh se yeh to nahi badal jaayega na ki rawte ne riya ko kitna dukh pahuchya hain. Kitni takleef di hain usse? Kaise pal pal usne uske dil pe ghav diye hain? Maanta hoon uske dil pe bhi bhi ghav hain infact maine uss cheez ko dekha hain aur mehsoos bhi kiya hain. Roshni ki maut ke baad arjun ka dil ek dum patther ki tarah ho gaya tha. Uski life main koi emotions nahi bacha aur maine bhi koi kasar nahi choda arjun ko roshni ki maut ka zimmedar samajhne maim. Usse khoob accused kara. Fir hum dono ki zindagi main riya ek angel ki tarah aayi usne hamari life ki sari life ki equations change kardi. Arjun ko jeena sikhaya lekin arjun ne apne ek dar ki vajah se aaj riya ko maut tak pahucha diya aur apna dar sach saabit kar diya.

He says this and put his head on the wall and ayesha also feels sad and her eyes filled with tears and she lightly hugged rathore and says

Ayesha: i know sameer magar please sambhaliye apne aapko yahan riya ke parents bhi hain. Aur hame riya ke parents ko arjun sir aur uske beech ke problems ke barein main nahi batana chahiye warna unhe bahut dukh pahuchega..

Hearing this rathore broke the hugged and looking ayesha eyes and then he cupped her face and says

Rathore: tum sahi keh rahi ho ayesha bus apne gusse main maine iss baat pe dhyan nahi diya aur overreact kiya aur tumhe bhi ilta seedha kahan. I am really sorry.

Saying this he kissed ayesha's forehead and ayesha closed her eyes and both immediately hugged tightly. After sometimes both parted and they come inside and rathore looked arjun and then he says

Rathore: kaki maa rawte yahan riya ke pass rukh raha hain. Abh hame bhi yahan se chalna chahiye riya ko disturbed nahi karna chahiye.

After sometimes all bid byee to arjun and goes from there before going rathore give warning to arjun to take care of riya.

Now it was the time. Now arjun and riya were alone but the difference is that riya was sleeping and arjun was awake.

He comes towards riya's bed and was continuously staring riya's bed and soon he comes to sit in stool who was beside with riya's bed he sits there and hold riya's hand and caressing it and the he kissed her hand lightly and started continuously staring her and after sometimes he says

Arjun: riyaa... 

He says this he immediately stand up from his seat and sits on riya bed and he immediately hugged her lightly and started crying hysterically. After sometimes he controlled himself and just broked the hug and looled riya who was sleeping very peacefully. He just bent down and kissed riya's forehead then he sees riya's eyes and kissed one by one both eyes and then he looked her cheek and then he kissed both the cheeks and his lips lingering there for sometimes after sometimes he looked riya's lips and kissed there lightly and then he bent down on riya's kneck and he also kissed there and after kissing there he was staring riya's face and then he held her hand and hold her hand from both hands and says

Arjun: I am sorry riya . Main bahut hi sharminda hoon. Aaj sirf aur sirf meri vajah se tum iss halat main ho. Mere uss befizul dar ke karan maine tumhe kitni chot pahuchayi hain. I am really sorry riya. I am really very sorry. Maaf kardo apne arjun sir ko bus ek baar unhe maaf kardo ek aakhri chance dedo and I promise I want let you down. Please riya. Main maanta hoon tumhare arjun sir ne tume bahut dukh diya hain. Apni insecurity ke karan maine tumhe itna hurt kiya aur sabse badi baat maine to tumhe pyaar ka mazak udaya.

Saying this he buried his face on riya's kneck and inhaled her smell and then he raise his head and again kissed her lips light and says

Arjun: main jaanta hoon riya jabh main vahan bhagwan se tumhari salamati ke liye prathna kar raha tha aur main wahan tumhe dekha woh mera koi vehem nahi tha tum sach main thi vahan aur mujhe yeh ehsaas dilaya ki main kitna galat tha. Mujhe jahan apne pyaar ko apni taakat banani chahiye thi vahan maine apne pyaar ko kamzoor saabit kiya. Aur tumhare vishwas ko bhi dagmagaya. Lekin tum to jaanti ho na apne arjun sir ko woh kabhi kabar galti kar dete hain. Lekin abh aisa nahi hoga. Main tumhara vishwas fir se jodunga. Aajse tum apne arjun sir ki kamzori nahi balki unki shakti unki dhaal ho. Aaj se tumhare arjun sir tumpe itna pyaar barsayenge ki tum shaan se kaho ghi ki mera pati mera arjun mujhse bahut pyaar karte hain.

Saying this he kissed riya's forehead and after sometimes he sits beside chair and continuously staring riya and just started remembering about there flashback of marriage.

FLASHBACK-----

And now it was the time of kanyadan so panditji called riya parents for kanyadan and they come in mandap and before they do anything they heared someone voice

Man: ruk jayo yeh shaadi nahi ho sakti.

Hearing this all looked that direction and what they saw they gets shocked and riya just only mutters

Riya: arjun sirrr...

Yes arjun was standing there. All are shocked seeing arjun standing there and was saying that this marriage can't be happened? All were looking arjun with shocked and confusedly and then Rathore says

Rathore: yeh tum kya kar rahe ho rawte? Aur yeh kya keh rahe ho ki yeh shaadi nahi ho sakti? Akhir yeh sabh kya hain?

Arjun: yeh sabh ka kya rathore maine sirf ek simple si baat kahi hain ki yeh shaadi nahi ho sakti.

Rathore: aur main jaan sakta hoon ki kyun??

Arjun: rathore yeh ek number ka dhokebazz haim. Yeh insaan accha nahi hain yeh sirf aur sirf riya ko dhoka de raha hain.

Hearing this all are shocked and riya gets numb and rathore says angrily 

Rathore: kya bakwas kar rahe ho rawte?

Arjun: main bakwas nahi kar raha main jo bhi keh raha hoon woh sahi keh raha hoon.

Rathore: accha man liya lekin kya tum hame yeh batane ka kasht karige ki tumhe aisa kyun lagta hain kikaran ek dhokebazz insaan hain?

Arjun: mujhe aisa lagta hi nahi balki woh sach main dhokebazz hain.

Saying this he goes to flashback

(I know guys flashback main flashback but please bear this)

FLASHBACK----

He was remembering his and roshni moments then got flashes of roshni death and then he got his and riya flashes.. 

He was thinking about his life his riya but soon his thought broke when he heared someone voices and he turned towards that direction and what he saws and hears he gots shocked. His eyes got widened and he becomes angry.

He sees karan with some other girl and they were talking so arjun chupte hue unke aur kareeb jaata hain kyunki woh nahi chahta woh dono arjun ko dekhe and he hears

Karan: baby try to understand please

Girl: main kya samjhu? Yahi ki abh main tumhare liye koi myne nahi rakhti. Hamara sara pyaar khatam ho gaya hain abh meri jisse shaadi ho rahi hain woh ladki abh mujhe bahut pasand aane lagi hain yahi samjhu?

Hearing this arjun gets shocked. His eyes gets widened and thinks iska matlabh karan kissi aur ladki se pyaar karta hain aur woh riya ko dhoka de raha hain.

He come out of his thought when he heared karan's angrily voice

Karan: how dare you simran tumhari himmat kaise hui yeh sabh kehne ki? You are my wife damit!!!

Hearing this arjun just rooted in his spot and simran says

Simran: haan pata hain main biwi hoon aaki aur aap mere pati hain. Hum dono ne chupke se shaadi ki hain kyuki tumhare parents meri aur tumhari shaadi ke khilaf hain kyuki main orphan hoon aur vaise bhi tumhare parents apni dost ki beti se tumhari shaadi karwana chahte hain aur abh three days baad tum dono ki shaadi ho bhi rahi hain.

Karan: haan manta hoon yeh sabh ho raha hain but I love you simran. I love you more than anything aur yeh sach koi nahi badal sakta.

Simran: fir tum uss riya se shaadi kyun kar rahe ho?

Karan: kyunki main majboor hoon. Jitna pyaar main tumse karta hoon utna hi pyaar main apne parents se bhi karta hoon. Aur main tum dono ko kissi hal main nahi kho sakta. Magar maa ne yeh shart rakhi ki agar maine unki pasand riya se shaadi nahi ki to woh apni jaan dedegi.

Hearing this simran gets shocked and she looked karan with open mouth and her eyes reflecting pain and says

Simran: I am sorry karan. Main tumse apna dukh share kar rahi hoon par maine yeh to socha hi nahi ki tum kiss kashmaksh se guzar rahe ho. I am really very sorry.

Karan: tumhe sorry kehne ki koi zaroorat nahi hain. Main samajh sakta hoon tum iss waqt kaisa feel kar rahi ho. Agar main tumhari jagah hota to shayad main bhi aisa react karta.

Simran: karan tum ek kaam karo mujhe divorce dedo aur uss ladki se shaadi karlo.

Hearing this both arjun and karan gets shocked and karan becomes angry and says

Karan: yeh tum kya bakwas kar rahi ho simmi? Aur tumhari himmat kaise hui yeh sabh kehne ki?

Simran: fir main karoon kya karan? Bachpan se maine apne parents ko nahi dekha aur nahi unka pyaar paaya aur naahi unka saath kyunki main ek orphanage main pali badi hoon. Lekin tum tumhare pass to itne pyaar karne wale parents hain. Aur fir mujhse puchu zindagi main parents ki kya importance hoti hain. Isliye karan main apne parents ki khushi ke liye riya se shaadi karlo.

Hearing this karan eyes were filled with tears and he immediately hugged simran tightly. After sometimes both parted and both whipped each other tears and karan says

Karan: nahi simmi naahi main tumhe divorce dunga aur apne parents ki bhi baat maanunga. Main riya se to shaadi zaroor karunga lekin abh iss liye nahi kyunki mare parents ki marzi hain balki apna revenge lene ke liye shaadi karoonga.

Hearing this both simran and gets shocked and confused and simran says

Simran: revenge??? Kaisa revenge?? Aur tum yeh revenge kisse loge??

Karan: riya se

Simran: riya se?

Karan: haan riya se. Main riya se badla lunga. Kyunki aaj ushi ke vajah se hum dono iss situation main hain. Maine socha tha ki woh iss shaadi se mana kar degi. Mujhe laga woh ek officer hain aur woh kissi officer se hi shaadi karna pasand kare ghi magar usne iss shaadi ke liye haan kehdi. Aur mere pass aur koi rasta hi nahi bacha lekin wohi iss sabh ki zimmedar hain. Usne apni khoobsurti aur apne nature se hi mere parents ko fasaya na abh main iski khoobsurti aur iska innocent nature barbad karke rahunga. Iski zindagi tabah kardunga.

He says in his aggressive voice and on the other hand hearing this both simran and arjun gets shocked and he clenched his fist and started fuming in anger and he was going there but stopped as he knows ki abhi in dono se baat karne ka koi fayada nahi hain. Ulta isse riya ki zindagi barbad ho sakti hain. Mujhe sarein saboot ekhaata karke sabke saamne in dono ka sach lana hoga.

Saying this he goes from there.

FLASHBACK ENDS----
PRESENT-----

Hearing this all gets shocked and numb and riya just rooted in her place. Now riya's and even karan's parents were staring karan whereas karan was also shocked aur arjun ke muh se apna plan aur apni aur simmi ke shaadi ke barein main sach sunke but he composed himself and then he looked his and riya parents and sees they were shocked and then he looked riya who was seating like a statue and then he looked arjun and start his acting and says

Karan: yeh tum kya keh rahe ho? Hosh main to ho tum? Jo itna bada aur jhoota ilzaam tum mujhpe laga rahe ho?

Arjun just smirked and says

Arjun: tumhe pata to hoga hi ki ACP Arjun Suryakant Rawte faltu main kissi pe ilzaam nahi lagata. Aur tum yeh bhi jaante ho main jo bhi keh raha hoon woh sach keh raha hoon. Agar tum apni bhalayi chahate ho to chupchap sach batado warna hamare pass aur bhi raaste hain.

Hearing this karan just started fuming in anger and says

Karan: tum mujhe dhamki de rahe ho?

Arjun: isme puchne wali kya baat hain? Off course I am giving you warning.

Karan: tum jaante nahi ho main kaun hoon I am karan Singhaniya. The famous business tycoon main abhi ke abhi tumhe tumhari posting se hatwa sakta hoon.

Hearing this now all ETF members become angry on karan and rathore says

Rathore: what is this karan? Tum ek on duty officer se iss tarah se batamizi se baat nahi kar sakte.

Karan just give faking apologetically look to rathore and says

Karan: I am sorry bhai but main kya karoon aapka yeh officer mujhe pe galat ilzaam laga raha hain bhala main aisa kyun karoonga? Main ek shareef ghar se hoon. And most importantly I loved my riya so much.

Hearing this riya looked karan with no emotions and kept on looking him and karan also feels someone stair and he immediately turned that direction and sees riya was staring him with no emotions. He felt bad. He want to say truth to riya but simran crying face came in front of karan and he looked away whereas arjun just started fuming in anger and shouts

Arjun: enough!!! Bahut hogaya tumhara natak. Aakhir tumhari problem kya hain? Tum sach kyun nahi

Before he could complete karan interrupted him and says

Karan: exactly aakhir aapki problem kya hain Mr. Rawte? Kyun aap aisa kar rahe hain mere saath. Aapko kya mil raha hain yeh sabh karke? Kyun yeh jhoote ilzaam laga rahe hain?

Hearing this arjun just glared karan and karan also glaring him whereas riya's parents were tensed and karan 's father says

Karan's father: yeh kya ho raha hain Mr. Mukherjee? Aise koi bhi bahar se akar mere bete pe ilzaam laga sakta hain?

(Karan ke parents samajhte hain ki karan ne abh simran se milna band kar diya hain unhe un dono ke barein main kuch nahi pata. So arjun jabh yeh sabh kehta hain to woh uspe believe nahi karte as unhe lagta hain ki karan now loves riya so much.)

Riya's father says

Mr. Mukherjee: mujhe maaf kar dijiye Mr. Singhaniya leki main kya karoon? I am just confused. Aur rahi baat arjun beta ki karan pe ilzaam lagane ki jahan tak main arjun ko jaanta hoon woh bina sure hue kissi par ilzaam nahi lagate.

Hearing this karan parents become angry his mother says

Mrs. Singhaniya: to kya hamara beta galat hain Mr. Mukherjee? Woh ek number ka jhoota hain? Agar aapko uss par bharosa hi nahi tha to fir aapne kyun hamare bete se apni beti ki shaadi karane ke liye raazi hue?

Mr. Mukherjee: aap meri baaton ka galat matlabh nikal rahi hain Mrs. Singhaniya. Maine aisa nahi kaha ki main karan pe vishwas nahi karta aur arjun sahi keh raha hain. Mere kehne ka yeh matlabh hain ki mujhe dono pe poora bharosa hain. Aur vaise bhi arjun koi bahar ka nahi hain woh bhi ishi family ka hissa hain. Infact whole ETF family is part of my family. Aur arjun vaise bhi riya ke liye bahut fikr karta hain aur woh uske liye kuch bura hote hue nahi dekh sakta.

Hearing this arjun feels so much happy so as all ETF members even rathore also thinks ki arjun jaan boojh kar kissi pe ilzaam nahi lagayega maybe he was right. Woh riya ki khushi dav pe nahi lagne dega. On the other hand hearing riya's father words karan feels little scared but fir bhi usne haar nahi maani aur arjun se poocha

Karan: ACP rawte jo tum mujhpe yeh sabh jhoota ilzaam laga rahe ho kya tumhare pass iska koi saboot hain?

Hearing this arjun smirked and says

Arjun: tum nahi jaante aur shayad riya tumhe yeh batana bhool gayi ho ACP Arjun rawte ko bis ek suraag chahiye aur woh fir uss case yaa insaan ka parda fash karke rakh deta hain. Aur yehi cheez tumhare mamle bhi hain. Mera pass tumhare khilaf itna bada saboot hain jisse dekhke tumhare hosh udh jayenge.

Hearing this karan gets shocked and stammered 

Karan: k... ka... kya??

Arjun smiled and then turned and shouts

Arjun: please aap aa jaye

Hearing this one girl came and seeing this all are confused whereas karan and his parents gets shocked and karan mutters

Karan: simrannn...

FLASHBACK-----

One day before marriage arjun gets some clues against karan but he still need a proof so he got simran address so he goes to her house and ring the bell after sometimes simran opened the door and arjun sees her and says

Arjun: simranji

Simran: yes magar aap kaun hain?

Arjun: ACP Arjun Suryakant Rawte

Simran gets little shocked and says

Simran: aap yahan? Kuch kaam tha?

But arjun didn't give her answer and comes inside and simran also followed him. Arjun was looking simran house and simran was facing his back and she says

Simran: sir aap yahan kyun aaye hain?

Hearing this arjun just turned towards her and says

Arjun: so Miss. Simran ups.. I am sorry aap to Mrs. Singhaniya hain. Hain na??

Hearing this simran gets shocked and she says

Simran: yeh aap kya keh rahe hain? Main koi Mrs. Singhaniya nahi hoon I am Miss. Simran Sharma.

Arjun smirked and he took out one photo from his jeans pocket and woh uske face ke saamne usse dikhata hain and simran gets shocked as woh simran aur karan ki mandir ke saamne shaadi ki dress main photo kichi hui hain

Simran: yeh... yeh... kya?

Arjun: yeh aapko nahi pata ki yeh kya hain? Sach sach boliye

Simran: haan yeh sach hain. I am married. Maine aur karan ne sabse chupke shaadi ki hain. We are legally husband wife.

Hearing this arjun takes a sigh and simran then says

Simran: lekin aap yeh sabh kyun puch rahe hain?

Arjun looks simran and then he says

Arjun: tumhara so called pati jisse shaadi kar raha hain na woh meri balki poori ETF ki zindagi hain.

Hearing this simran gets shocked and says

Simran: aap ETF officer

Before she could complete arjun interrupted him and says

Arjun: haan main ETF officer. ETF second command aur riya ka boss.

Simran was looking him with opened mouth and arjun says

Arjun: kyun kar rahi ho tum log aisa? Tum ek aurat hoke doosri aurat ki zindagi barbad hone de rahi ho.

Hearing this simran gets confused and says

Simran: aapke kehne ka kya maylabh hain?

Arjun: maine kal tumhari aur karan ki uss "Seven Stars"(fake name) hotel main sarein baatein sunli thi.

Hearing this simran gets shocked and arjun says

Arjun: kyyn kar rahi ho aisa? Haan manta hoon karan ke parents ki jo thinking hain woh bahut hi galat hain. Unko aisa nahi karna chahiye tha lekin iss main riya ki kya galti hain? Woh to sirf karan aur uski family se shaadi ke baat tai hone se pehle 3-4 baar mili hain aur uss bechari ko to yeh bhi nahi pata tha ki uske parents ne uski shaadi karan se tai ki hain. Aur jabh karan aur riya ki mulakat hui tabh riya ne shaadi ke liye isliye haan ki just because usse uski baatein acchi lagi specially uska aurto ke liye respect tabhi usne haan kari. Aur vaise bhi woh to saaf dil ki insaan hain aur usse doosro ke liye apni jaan tak daav pe laga deti hain aur agar usse aapke aur karan ke barein main pata hota na to woh iss shaadi se mana kar deti. Aur woh aap dono ke rishte ke liye karan ke parents ko apni aakhri saas tak samjhati.

Hearing this simran gets shocked and her eyes filled with tears and he continues

Arjun: fir aap aisa kaise kar sakti hain. Ek aurat hoke aap doosri ladki ki zindagi barbad kar rahi hain? Manta hoon aapne aur karan ne bahut dukh sahe hain lekin fir bhi aap dono ko koi haq nahi hain kissi aur ki khushi cheene ka please aap karan ko samjhaye aur usse yeh sabh karne se mana kijiye. Abhi kuch nahi bigda hain. Aap abhi chahiye to please karan se baat karke usse yeh sabh karne se rokiye.

Hearing this simran feels guilty and arjun sees this in her eyes but simran composed herself and says

Simran: main masnti hoon isme riya ki koi galti nahi hain lekin main chaha kar bhi kuch nahi kar sakti. I am really very sorry main aapki koi help nahi kar sakti.

Saying this she turned her face away from him and arjun sees this and he again tried

Arjun: dekhiye aap hi jo karan ko samjha sakti hain. Please aap mana mat kijiye

Before he could complete simran interrupted him and says

Simran: aap yahan se jaa sakte hain.

Hearing this arjun felt helpless and he goes from there. On the other hand simran was thinking each and every words of arjun and was feeling more guilty and then she decided she talked to karan and she called karan but he didn't understand aur woh apni baat oe adha raha.

On marriage day arjun reached riya's house and was going to enter but he sees simran also standing there arjun smiled and when he hears that simran says she was agreed to help him his smiled got widened and both comes inside.

FLASHBACK ENDS------

Karan and his family gets shocked seeing simran here and that to with arjun and simran says

Simran: karan abh bhi jhoot bologe? For god sake karan tum apne badle ke karan teen zindagi barbad kar doge. Please abh to sach boldo.

Hearing this karan just bowed his head down and karan parents become angry and they started accusing simran. Hearing this all become angry and karan couldn't take anymore so he says

Karan: enough!!! Bahut ho gaya. Haan yeh sach hain maine aur simran ne chupke shaadi karli aur main simran se bahut pyaar karta hoon aur main aapse bhi bahut pyaar karta hoon maa papa aur main aap dono main se kissi ko bhi khona nahi chahata isliye maine chupke se simran se shaadi ki aur fir aap logo ke liye majboran maine riya se shaadi ke liye haan keh di par main yeh nahi samajh paya iss tarah se main teen teen zindagi barbad kar raha hoon.

Saying this he turned towards riya and sits beside her and hold her one hand and says

Karan: I am sorry riya. Main jaanta hoon maine bahut badi galti ki hain aur shayad iske liye tum mujhe maaf na karo kyunki maine tumhari zindagi barbad ki hain but main tumse shaadi nahi kar sakta kyunki main sirf aur sirf simran se pyaar karti hoon.

Hearing this riya looks karan aur woh apna haath chudati hain aur khadi hoti hain so karan bhi khada hota hain and then riya goes towards simran and hold her hand aur fir woh usse mandap main leke aati hain aur karan ka haath pakadti hain aur dono ka haath ek doosre ke haath main deti hain aur dono ko apni simle deti hain and says

Riya: tum dono ne uss waqt dar ke aur chup chupke shaadi ki thi abh sabh ke saamne aur sabka ashirwad leke shaadi karoge.

Hearing this both looked surprised and then they hugged riya and riya also hugged them back and now both gets married and karan parents also happy now they goes from there but now sare neighbours riya ka aur uski family ka mazak udha rahe hain. This makes riya and her parents were sad and riya was crying and arjun sees this and he become angry so he goes to mandap and he married riya and all were shocked but liza, ayesha, choree and riya parents were happy even rathore also but riya was still in shocked.

Both comes to arjun house and both started leaving in different room. Arjun always helped riya and was hardly trying that she should become our old riya. And after one week riya slowly slowly becoming old riya and also she started once again falling for arjun..

It has one month of ariya marriage and both are happy living together. Now both had decided to confess there feeling for each other. But this didn't happened. As ETF got a case. Ek aadmi ki wife pe hala hota hain aur uss wife ke husband ke dushman ne kiya hain aur woh apni isse pehle girlfriend bhi kho chuka hain. This case reminds arjun roshni death and he feels shattered and also gets scared for riya so he started his indifferent behavior towards riya. And he always scold her.

FLASHBACK ENDS----

(finally ariya ki shaadi ka flashback khatam ho gaya. Hopefully abh aap sabke doubt clear ho gaye honge ariya ki shaadi ko leke...)

PRESENT----

Arjun apni aur riya ki shaadi ke barein main sochte sochte kabh so gaya usse pata hi nahi chala. Now both arjun and riya were sleeping peacefully and arjun was thinking dreaming his and riya new life...

TBC

Edited by Serialbestfan - 4 years ago
Serialbestfan thumbnail

PART-12

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

---------------------------

Arjun apni aur riya ki shaadi ke barein main sochte sochte kabh so gaya usse pata hi nahi chala. Now both arjun and riya were sleeping peacefully and arjun was thinking dreaming his and riya new life...

**************************************************************************************************

NEXT MORNING------

IN HOSPITAL--------

Riya slowly opening her eyes and she felt a pain and groaned

Riya: ahhh...ahhh...

She slowly turned other side but she couldn't do it because of her wound and someone holding holding her hand. Feeling this she opened her eyes fully and looked towards her hand and then she sees who was holding her hand and she gets shocked seeing arjun is holding her hand and is sleeping uncomfortably. She is seeing him with so much love in her eyes and started staring him lovingly.

But suddenly his harsh words came into her mind and she started struggling to get away her hand from him and in process of doing this she is hurting herself. On the other hand feeling someone took riya's hand away from him he immediately opened his eyes and gripped riya's hand tightly and looked here and there and then his gaze moved towards riya bed and sees riya is sitting on the bed and she is struggling to get her hand away from him.

Feeling this he gets confused seeing riya behaviour and looking her and he sees her pale face and then he realized by struggling to take her hand from his hold she is hurting herself. He immediately removed his hand from her and riya winced little and she looked away from arjun and  then she started rubbing her shoulder lightly wheras arjun just looking her intentionally and he slowly comes towards her and then he immediately comes towards her and hugged her tightly and tears were well up in his eyes where as riya didn't respond to his hug as she was shocked but soon arjun broked the hug and cupped riya's face and says

Arjun: riya tumhe hosh aa gaya.. Mujhe to vishwas hi ni ho raha ki tum mere saamne aise baithi huu ho and he just kissed her forehead and then he says

Arjun: riya main abhi docter ko bulake aata hoon

Saying this he goes out from ward and shout for doctor and sasha hears this

SCENE SHIFT-----

FEW MINUTES BEFORE-----

IN SASHA HOUSE-----

Rathore was standing near his bedroom window and was lost in his thought when suddenly ayesha entered in the room with a cup of coffee and looks rathore and sees him tensed she gets worried so she put cup beside table and goes to rathore and puts her hand on his shoulder.

Feeling ayesha hand on his shoulder rathore comes out of his thought and just hugged ayesha lightly and ayesha put his head near his heart and she says

Ayesha: riya ke liye pareshaan hain aap?

Rathore: haan ayesha. Pata nahi kaise hogi woh uss hospital main? Rawte uska theek se khayal rakh raha hain yaa nahi?? Or riya ko abh tak hosh aaya hoga yaa nahi? Or agar riya ko hosh aa gaya ho to? Mujhe to dar lag raha hain kahin woh rawte usse firse hurt na karde. Mujhe riya ko uske saath akele chodna hi nahi chahiye tha.

Hearing this ayesha broke the hug and cupped his face and says

Ayesha: aap chinta mat kijiye hospital main sabh theek hoga. Or riya bilkool theek hogi. Main jaanti hoon iss hadse ki vajah se aapka arjun sir pe se vishwas uth gaya hain.Aako riya ko leke unpe bharosa nahi hain or yeh baath sahi bhi hain. Par aap chinta mat kijiye. Hamari riya bilkool theek hain. Arjun sir uska acche se khayal rakh rahe honge. Woh iss hadse ke baad se kuch badalse gaye hain. Maine unki aakhon main riya ke liye saccha pyaar dekha hain woh uska khayal acchi tarah se rakh rahe honge.

Hearing this he tried to offend ayesha but he stopped in middle when he hears ayesha voice

Ayesha: main jaant hoon ki aap meri iss baat se agree ni karte ki arjun sir riya se pyaar karte hain. Magar sameer kal maine unhe riya ke liye toote hue yaha tak unhe bhagwan ke saamne riya ki zindagi ke liye bheek maangte hue dekha hain. Maanti hoon main past main unhone riya ke saath bahut bura kiya hain usse dukh pahuchaya hain magar kal maine unki aakhon main riya ke liye sacchi mohabbat dekhi hain. And I wish riya ko jabh hosh aaye woh bhi yehi dekhe.

Rathore: and I wish ki woh firse arjun ke jhase main na aaye.

Saying this he goes out from the room when ayesha stopped him

Ayesha: sameer aap kahan jaa rahe hain?

Rathore: choti maa or chote papa ke room main unhe dekhne ke liye

Saying this he goes from there and ayesha thinks

Ayesha(POV): I know sameer aap meri iss baat se naraz hain magar aap yeh nahi samajh rahe ki riya or arjun sir dono ek doosre se bahut pyaar karte hain or arjun sir ko apni galtiyoh ka pachtava hain. I just hope ki riya or arjun sir ki zindagi main sabh kuch theek ho jaye..

Thinking this she goes to kitchen to make breakfast. After sometimes sasha hospital jaane ke liye ghar se nikalte hain or riya ke parents ko ghar main rukne ke liye kehte hain.

Soon both reached hospital and they come inside and they heared arjun shout so they immediately goes towards him.

PRESENT------

Sasha comes towards arjun and rathore asked

Rathore: kya baat hain rawte tum doctor ko kyun bula rahe ho? Sabh theek to hain na? Riya woh theek to hain na?

Before arjun could say anything doctor comes towards them and arjun sees this so he immediately says to doctor

Arjun: doctor aap please ander chaliye riya ko hosh aa gaya hain.

Hearing this sasha become happy and doctor come inside to check riya but before they ordered sasha and arjun to stay outside and waits fro them so trio wete standing outside wnd waiting for doctor. After sometimes doctor come outside and trio goes towards doctor and rathore asked

Rathore: doctor kaise hain meri behen? Woh theek to hain na? Koi complications to nahi hain na?

Doctor smiled and says

Doctor: patient bilkool theek hain or unhe hosh bhi poori tarah se aa chuka hain. 

Hearing this trio took a sigh of relief and then ayesha asked

Ayesha: doctor kya hum abh riya se mil sakte hain?

Doctor: haan kyun nahi? 

Saying this doctor left from there and both ayesha and arjun rushed towards riya's ward whereas rathore goes outside hospital to call choree and riya parents about riya's consciousness.

SCENE SHIFT-----

IN RIYA'S WARD-----

Both arjun and ayesha comes inside riya's ward and sees riya is trying to sit with the help of nurse. Seeing this both immediately rushed towards her and ayesha asked

Ayesha: riya yeh tum kya kar rahi ho?

Hearing ayesha voice riya looked towards her and gives her faint dimpled smile and says

Riya: are ayesha tum yahan?

Ayesha just sits beside riya and says

Ayesha: tum baithi hui kyo ho? Tumhe rest karna chahiye na

Riya smiles and says

Riya: are abhi to leti hui thi so socha thodi der baith jayu. Vaise tum batao tum kaise ho?

Ayesha: riya tum iss waqt hospital main admit ho naaki main to ulta yeh dialogue mera hona chahiye.

Riya just smile at this whereas arjun just looking her. His heart wanted to hugged her tightly and just cry his heart out.

Riya: ayeshu bhai kahan hain?

Before ayesha could say anything rathore says

Rathore: main yaha hoon riya

Hearing rathore voice riya looked towards that direction and sees rathore standing there. Seeing rathore riya gives her dimple smile and rathore comes towards her and says in professionally tone

Rathore: how are you Mrs. Rawte??

Hearing rathore professional tone trio gets shocked and looking rathore with widen eyes specially riya and she feels sad and says in hurt tone

Riya: aap mujhse aise kyun baat kar rahe hain bhaiya?

Rathore says in sarcastic voice

Rathore: kya kahan aapne Mrs. Rawte? Bhaiya?? Aap yeh sirf aise hi mujhe bhaiya kehti hain yaa sach main mujhe apna bada bhai maanti hain?

Ayesha: yeh aap kaise baatein kar rahe hain sameer riya se?

Rathore just glared her and says

Rathore: ayesha yeh mere or riya ke beech ka mamla hain. Tum nahi bolo to theek rahega.

Hearing this ayesha just kept her mouth shut whereas arjun become angry hearing rathore's tone towards riya. On the other hand riya feels hurt and her eyes were filled with tears and says

Riya: bhaiya aap mujhse aise kyun baat kar rahe hain? Yeh baat to aap bhi jaante hain ki main aapko bhai se bhadkar maanti hoon aapse bahut pyaar karti hoon to fir aap aise kyun baatein kar rahe hain?

Hearing this rathore laugh sarcastically and says

Rathore: riya agar tum mujhse pyaar karti na to tum mujhse iss mission ke barein kabhi nahi chupati.

Hearing this now riya and both arjun and ayesha understand sameer's worriness towards her and rathore continues

Rathore: bolo riya kyun chupaya tumne mujhse yeh sabh? Kyun ni bataya mujhe iss dangerous mission ke barein main? Javab do mujhe riya??

Riya: bhaiya agar main aapko iss mission ke barein main bata deti to aap kya mujhe iss mission main jaane dete?

Rathore just looks her and just nodded his head in negative and riya sees this and says

Riya: main jaanti thi agar main aapko iss mission ke barein main batati to aap mujhe iss mission main ni jaane dete or agar aap mujhe iss mission main jaane ke haan bhi kar dete fir bhi aap ETF se mere liye kissi ko help karne ke liye bejhte or main yeh hi ni chahati thi bhaiya ki koi bhi officer mujhe iss mission main help kare.

Hearing this trio looked towards riya with questioning look and riya sense this but before she could say anything rathore says

Rathore: magar kyun riya? Tum ETF se iss mission main kyun help ni lena chahati thi?

Riya says with little anger

Riya: kyunki bhaiya main apne aapko kamzor nahi saabit karna chahati thi. Nahi chahati thi ki koi bhi meri kaabiliyat pe ungli uthaye yaa usse yeh kehne ka mauqa mile ki "I don't deserve to be a part of ETF"

Hearing this trio gets shocked and arjun just feels someone stabbed in his heart and wheras rathore understand how much riya hurt hearing this words and he just glared arjun and riya says softly

Riya: roz roz yeh sabh dialogue sunker main thak gaye thi bhaiya or bus apne aapko sabke saamne prove karna chahati thi ki main kamzoor nahi hoon main as a ETF officer deserve karti hoon. And main ek brave officer hoon. I am not a coward. I am brave a officer.

Saying she started crying and trio looks towards her and feels pain whereas arjun also broke down from inside hearing this and is feeling more guilty.

Rathore comes towards riya and signel ayesha to move away so that he sits near with riya and ayesha just moved away and rathore sits beside riya and cupped her face and whipped her tears and riya looks him and rathore just hugged her lightly so that her wound didn't get hurt and just pattting her back. After sometimes riya's cry turned into sob and rathore juat broke the hug and took glass of water from beside table and drinks her water and held her both hand in his hand and says

Rathore: riya aisa nahi hain. Tum ek bahut hi acchi, imandar or bahadur officer ho. Ek aise officer jine apne desh ko bachane ke liye apni jaan ki bhi parwah nahi ki or woh bacteria kha liya. Are tum to sabse acchi officer ho. Ek aise officer jo apne desh ko bachane ke liye baarbar apni jaan daav pe laga di. Woh bhala kaise ek darpok officer ho sakti. 

Hearing this riya looked towards rathore and rathore also looked her and then he cupped her face and just whipped her tears and says

Rathore: riya tumhe yaad hain ek baar tumhi ne to kahan hame hamesha aapna kaam imandari se or man lagakar karna chahiye chahe duniya kuch bhi kehti rahe. Logo kya hain jab jo man main aata hain woh hamesha wahi kehte magar hame hameaha apne kaam ki or dhayan dena chahiye. Fir tum kissi or ki baaton se itna dukhi kaise ho sakti ho?? Poori duniya jaanti hain or infact yeh poora police department ki tum kitnu bahadur ho. Apne desh ko bachane ke liye tum apne jaan ki parwah bhi ni karogi or waqt apne par apni jaan bhi de dogi. Poora police department tumpe garv karta hain riya.

While saying this rathore's eyes are also filled with tears and ayesha also looking riya with proud expression whereas arjun is also feeling proud on riya and were guilty also because his roudly words effect riya so much.

Riya: I am sorry bhaiya. Maine bahut badi galti ki hain. Aapka dil dhukaya hain maine but I promise you main doobara aisa ni karoongi.

Rathore just nodded his head and both whipped each other tears and smiles.

Soon after sometimes choree, liza and riya's parents come to meet riya and they talked to her and also scold her for doing this stunt but at the end they also feel proud on riya. After sometimes nurse came and give riya injection and soon riya drifted in a sleep and all comes outside and rathore says

Rathore: rawte tum abh ghar jao main riya ke pass rukta hoon.

He says a little bit rudly voice and arjun sense sense this and he just glared rathore and before he could say anything riya's father says

Riya's father: arjun beta sameer sahi keh raha hain. Abh tumhe ghar jaana chahiye. Tum kal poora din riya ke pass ruke ho or saari raath bhar riya ki chinta ki vajah se tum soye bhi ni honge isliye abh tumhe ghar jaana chahiye.

Arjun: magar

Before he could say anything riya's mom says

Riya's mom: haan beta sameer or riya ke papa sahi keh rahe hain. Tumhari shakal se hi aisa lag raha hain ki tum itne thake hue lag rahe ho. Or agar tum aise hi har waqt hospital main rahe to tumhari tabayat bhi kharab ho sakti hain...

Now arjun do not left any option so he goes from there and now all are also goes from there and rathore left in hospital.

In evening riya open her eyes and sees rathore beside her she gets delighted and rathore also happy seeing her happiness now both were talking and in between rathore feed riya and gives her medicine and he again drifted into sleep.

At night arjun again comes in hospital and sees riya is sleeping and sees rathore is seating beside her. Rathore also sees arjun and just glared him but before he could say anything arjun just ignored him and goes towards riya and sees her peacefully sleeping and just lightly smiles at her and also sits on sofa.

After sometimes riya opened her eyes and looked towards rathore and sees him engrossed in magazine then she moves another side and sees arjun is seating on the sofa and is reading newspaper. Looking him she smiled and staring him lovingly but soon she frowned as past incident flashed in her mind and she she turned her gaze away from him.

On the other hand arjun just looked towards riya and sees she was awake and she is trying to sit. Seeing this arjun immediately goes towards her and stopped her and rathore also sees this so he also goes towards her and arjun says a little angry voice

Arjun: yeh tum kya kar rahi thi riya? Jaanti ho na tumhare shoulder pe chot goli lagi hui hain fir bhi tum uspe stress daal rahi ho. How can you be so careless? Laparwahi ki bhi hadh hoti hain ek. Agar tumhe kuch ho jata to?riya's Lekin tumhe kissi ki todi na baat sunni hain? Tumhare man main jo aata hain tum vahi karti ho.

He says in bit loud voice and on the other hand  hearing this riya's eyes filled with tears and arjun sees this and he cursed himself and he sees rathore who was glaring him and then turn towards riya and help her to sit on bed and asked

Rathore: riya tum theek ho na??

Riya shooked her head positively and just whipped her tears silently and arjun sees this and he was going ask her forgiveness but suddenly the nurse came and give riya soup and after feeding her she goes from there...

It continues like this for three days but something changed between ariya and arjun notice this. He sees riya's changing behavior towards him. How she is avoiding him on his face as she pretend he didn't exist for her. Also whenever he goes to help riya she just ignored him and took someone else help. 

Seeing her behavior towards him he feels hurt but he controlled himself and thinks maybe she become cranky because of medicine...

After one week riya is fine and doctor gives her discharge and arjun is so much happy and he goes temple and took there blessing and also he thanks god for saving his life his riya. 

After thanking to god he decorated his na...na... his and riya house and then he goes to pick up riya from hospital but he rooted in his place when he hears sasha conversation outside riya's room

Rathore: ayesha main aaj bahut khush hoon or relief bhi feel kar raha hoon. Kal se main riya ko leker pareshaan tha jabh mujhe doctor ne kaha ki riya ko woh kal matlab aaj discharge karenge.

Hearing this ayesha looks confused and she asked

Ayesha: aap pareshaan??

Rathore: haan ayesha. Kyunki mujhe laga ki jabh doctor aaj riya ko discharge denge to riya uss rawte ke saath jaake rahe ghi uske ghar main woh bhi uske saath akele. Or main soch raha tha ki main riya ko kaise samjhayunga ki woh rawte ke saath jaake na rahe.

Ayesha: magar kyu??

Rathore: tum to sabh kuch jaanti ho. Rawte ne riya ko kitna hurt kiya hain. Usska dil thoda hain Usse bahut rulaya hain or aaj uski inn harkaton ke vajah se riya ki yeh haalat hain. Yeh sab kuch samajne ke baad main kaise riya ko akele chod sakta hoon rawte ke pass or main kush hoon ki riya ko bhi yeh baat samajhme aa gayi. Tabhi to ussne mere bina kuch kahe apne aap kahan ki woh discharge hokar hamare saath rehne chahati hain.

Hearing this ayesha gets shocked and looked sameer and feels he is happy with riya decision. Seeing him happy she also become happy and also she is feeling bad for arjun because she has seen arjun love for riya in his eyes but she also thinks this is the right decision as she also want riya happiness.

She come out of her when she heard rathore voice

Rathore: tum ghar jaake riya ki suagaat ki tayari karo tabh tak main kuch formalities poori karkar aati hoo.

Ayesha just nodded her head and both goes from there but they don't know hearing there conversation arjun's heart brake into million pieces and tears rolled down from his eyes and thinks

Arjun(P.O.V): kya riya bhi rathore ki tarah sochti hain ki main usse kabhi khush nahi rakh sakta naa uska khayal rakh sakta. Main hi uski iss halat ka zimmedar hoon or main usse kabhi protect ni kar sakta. Kya uska mujhpar se or apne pyaar par se vishwas toot gaya? Kya woh mujhe hamesha ke liye chodkar chali jaaye ghi?

Thinking like this his heartbeat stopped and he immediately says to himself

Arjun: nahi aisa nahi ho sakta. Main aisa kabhi ni hone dunga. Riya mujhe kabhi chodkar ni jaa sakti. Main abhi jaakar usse baat karta hoon. Main usse aise ni jaane dunga.

Saying this he comes to riya's ward and he sees bed is empty. He gets worried and looks here and then but riya is not there so he is going outside to search riya but he stopped as he hears the washroom door opening sound and he immediately turned towards that direction and sees riya coming out from washroom and he tooks a sigh of relief.

Hearing someone sigh riya looks upwards and sees arjun standing near the door and looks him. Arjun also staired her and he sees riya's emotionless eyes towards him and he immediately get remembered sasha conversation.

He composed himself and call her name

Arjun: riyaa

But riya didn't respond him so he again call

Arjun: riya

As usual riya didn't respond him and also ignored him and she busy herself in her luggage. On the other hand arjun become angry and he goes towards riya and turned her towards him and says

Arjun: main tumhe kabse bula raha hoon magar tum mujhe answer kyun ni kar rahi?

Hearing this riya just turned her gaze away from him and looks here and there. Seeing her act arjun become more angry and says

Arjun: answer me damit! Why are you not answering my question and also why are you ignoring me?

Hearing this riya looked towards arjun and says in her calm voice

Riya: aap apne aapko bahut hi samajhdar insaan samajhte hain or baaki sabko bevakoof so aapko to itna samajh jaana hi chahiye na ki agar koi insaan aapke sawalo ko javab nahi de raha hain or aapko ignore kar raha hain so iska matlab yahi hain ki woh aapse baat karne main interest nahi hain.

Hearing this arjun gets shocked and he looses his grip on riya's shoulder and says in hurt voice

Arjun: yeh tum kya keh rahi ho riya? Tum mujhse baat karne main interested nahi ho?

Riya: haan aapne sahi suna I am not interested to talk with you.

Saying this she turned to got but arjun's next question stopped her

Arjun: maana ki tum mujhse baat karne main interested ni ho lekin mere ek sawal ka javab do. Tum discharge ho kar rathore ke ghar kyun rehne jaa ri ho? Mere saath hamare ghar kyun ni jaa rahi?

Hearing arjun question riya immediately turned towards him and says

Riya: kya kahan aapne?? Hamare ghar?? Par jaha tak mujhe yaad hain woh ghar sirf aapka or roshni ji ka hain. In fact woh ghar aapka hain so aap aisa kyun keh rahe hain ki woh ghar nera hain?

Hearing this arjun remembered how one day he told riya angrily that this house is only for his and roshni. She didn't belong to this house.

Remembering this his eyes were filled with tears same thing with riya also after remembering this but she composed herself and arjun says

Arjun: i m sorry riya for that behavior. Main sach main bahut guilty hoon riya but please tum mere saath hamare ghar chalo please riya

Riya: nahi sir woh ghar sirf aapka hain naaki mera or main abh uss ghar main ni jaana chahati or mera uss ghar main vaise bhi koi haq ni hain.

Arjun: riya off course haq hain tumhara uss ghar main patni ho tum meri

Riya: issi point pe to aap galat hain aap. Aapne to mujhe kabhi apni patni mana hi ni. Main to sirf aap pe liability hoon sir. You are not my husband. Nor i m your wife. Or abh main aapke saath ni rehna chahati.

Saying this she took her bag and goes from there. On the other hand arjun couldn't stopped her and just breakdown.

Whereas outside riya's ward riya leand on door and she also started crying and says to herself

Riya: I am sorry arjun sir. Please mujhe maaf kar dijiye aapka dil dhukane ke liye par main kya karu? Mujhe sabh pata hain aap mere saath aisa kyun behave karte hain. Woh aapka dream ni tha main sach main waha thi or sirf aapke confession ke baad mujhe maut se ladkar aana padha. Or abh aapki bhi yeh ladayi ladhni hogi. Aapko apne dar ko bhagana hoga or mujhe apni kamzoori ni balki taakat banana hoga.

Saying this she whipped her tears and goes from there.

TBC...

Edited by Serialbestfan - 4 years ago
Serialbestfan thumbnail

Hey guys... 

Part 1 to 12 updated.... 

New chapter will update after 3-4 days

ruhi1985sheetal thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 7

Unres ariya ki life roller coaster ride se kam nahi kitna ups and down hai arjun ka riya ke saath rude behavior uski protection ke liye riya ka arjun ke liye unconditional love  dono ki life mein kitne sare emotions hai riya ne sahi decision liya arjun ke saath na rehne ka hope arjun jald hi apne insecurities ki riya ko kho dega hata de aur apna love riya ko show kare na ki chipaye awesome updates dear eagerly waiting for nxt

Edited by ruhi1985sheetal - 4 years ago
RainOfDew thumbnail

Awesome updates

Waiting to see how Arjun will get Riya back

Cont soon

cuteariya thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5

awesome update

glad to see u back dear😃

plz continue all ur pending stories also