Bigg Boss 13

khel gayi devo Devo Bechari Abla Rashmi

naadanmasakalli thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 9
Posted: 4 years ago

Wow kya chalu cheez nikli devo ek dum khel gayi  matlab yeh toh Paras and sana ki lovestory ke start and end se bhi jaldi flip ki and kaise i really was like WOW at her syaanpanti start of episode while in bed with aarti and sana she was like mereko rashmi ke saath acha nahi lagta kya baat kaoon usse yahaan zyada acha lagta hai yada yada yada and then when it came to tak kya palti maari to nominate the same people and save the same rahsmi she said she can't hold a conversation with🤪 and that too when she is safe herself

Image result for sarcastic clap

sirf kheli hi nahi balke she was the most aggressive one with dumbell and all and literally attacked shefali and jungliyon ki tarah noch kharoch ki WOW  i mean double dholki isko bolte hai

Now coming to Hai main bechari abla 3 baar nominate huyi bahu jo abhi bhi apne soap opera main jee rahi hai 

Hai abu ji main nominate ho gayi 3 baar

Cries like a rudali 

Related image

koi isko Apne GG ka naam yaad karao banda poora season nominate raha tha and why only him tanna also was nominated the most but iss tarah toh nahi kia. also KISI NE BATAYA NAHI KE SABSE POPULAR SABSE ZYADA NOMINATE HONGE CAZ UNKE VOTE SE CHANNEL PAISE BANATA hai

Image result for biggboss  gautam gulati gifs

bas iska ek hi talent hai yahan rona dhona  ya sid ki bitching karna aur kuch hai nahi iske paas and why is sh expecting anything from asim?? khud ka behavior dekha hai uske saath always rude always mean . i mean don't have to go too far just look at before and after task behavior with him why do they all expect from him when they haven't done a thing for him and always talk so rudely to him.. 

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

ashi_lovely thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Posted: 4 years ago

So true.  Why would asim help them jab yeh loog usse sahi se baat bhi nhi karthe?