Ek Brahm - Sarvagun Sampann

POOJA SHARMA - ONE SHOT

shruzzy thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 4 years ago

I Dont know how much sense it makes but was just listening to the song and i imagined pooja in it..do comment and tell what you think...(written in 10 mins) so if u find any mistake do tell me first!!! i will edit it

It was kabir who said " Aaj shaadi thi humari toh dulhann ki taraf se ek gaana toh banta hai ...come on pooja sharma oops pooja kabir mittal sing a song and he whispered your mom will listen sing it for her" and she started-

Abhi mujh mein kahin
Baaqi thodi si hai zindagi

(dreaming about her life)

Jagi dhadkan nayi
Jaana zinda hoon main toh abhi

Kuch aisi lagan iss lamhe mein hai

Ye lamha kahaan tha mera
Ab hai saamne
Issey chhoo loon zaraa
Mar jaaoon ya jee loon zaraa
Khushiyaan choom loon
Yaa ro loo’n zaraa
Mar jaaun ya jee loon zaraa

she remembered the point where she met her mother after long time 

Ho o.. abhi mujh mein kahin
Baaqi thodi si hai zindagi

(she thought how to get back her mom)

Ho.. dhoop mein jalte huey tann ko
Chhaya perh ki mill gayee

(she thought about amma and her care when she was left alone on the streets)
Roothe bachche ki hansi jaise
Phuslaane se phir khill gayee

(she remembered how rani came back to her after the revenge)
Kuchh aisa hi abb mehsoos dil ko ho rahaa hai
Barso’n ke purane zakhm pe marham laga sa hai
Kuch aisa rahem, iss lamhe mein hai

(she thought about how her mother recognised her)
Ye lamha kahaan tha mera
Ab hai saamne
Issey chhoo loon zara
Mar jaaoon ya jee loon zara
Khushiyaan choom loon
Yaa ro loo’n zaraa
Mar jaaoo’n yaa jee loon zaraa

she thought about ill fates of her life

Dor se tooti patang jaisi, thi ye zindagani meri
Aaj ho kal ho mera naa ho
Har din thi kahani meri

(the days right from loosing her father till today flashed as movie in her mind )

Ik bandhan naya peechhe se abb mujhko bulaaye
Aane waley kal ki kyun fikar mujhko sata jaaye
Ik aisi chubhan iss lamhe me hai

(She thought about how kabir forced her to marry him and what will be her upcoming fate whether he would let her live in peace or ....her ill fate will start again)
Ye lamha kahaan tha mera aa

(She thought is this her destiny or...she didnt know where her life was heading too)
Ab hai saamne
Issey chhoo loon zara
Mar jaaoo’n ya jee loon zara
Khushiyaan choom loon
Yaa ro loo’n zaraa
Mar jaaoo’n ya jee loon zara

she stayed still for moment after completing the song and then screamed out 

NO!!!!!!!

and then said i give up i lost ....i lost against the life... i do not know what to do..yeh mein nahi chahti

bachpan se aaj tak why i had to suffer at the cost of mittals why every mittal has an urge to destroy me kill me ...what have i done to destined be a mittal 

Mittal i dont want to be mittal .....pooja se janhvi bani just because i didnt wanted a mittal name attached to real pooja ....Pooja Mittal....no!!!!! i will die before being a mittal meri zindagi ka sabse bada kalank hai mittal

suman mittal barso pehle  ek 8 saal bachchi tumse uske papa ki zindagi ki bheekh maang rahi thi..par tumne reham bheekh nahi di usse dhakke dekar bahar nikal diya....uss waqt tumhara pati tha jisne uss bacchi ke dadda . uska bachpan sharma parivaar ki izzat uski chhat uska sab kuch chinn liya tha jabki tum aur pura parivvar janta tha ki woh ladki aur uska parivaar innocent tha masum tha aur ussi chhini huyi khushiyon se 20 saal tum sajti rahi aur apne parivaar ko sajati rahi....woh ladki janhvi banke tumhare paas aayi aur wahi khushiyaan wapas li naa parivar cheena naa takat naa naa kuch aur...phir bhi tumne uss bacchi ko itna kosa ke dekho woh bacchi aaj badi hokar phir se tumahare aageybheekh maang rahi muje meri chaat meri maa wapas deda aaj tumhara beta hai jo ek baar phir usse uski maa uski chhat uski zindagi lauta do...please phir se mujse meri duniya mat cheeno...muje meri maa lauta do!!! pooja ko uski zindagi wapas dedo...tum sab janti ho....sab pata hai tumhe please ek maa hokar ek bachichi uski maa mat cheeno....and..

pooja started crying hysterically and screaming and crying pooja was witnessed by kabir the people present there....

what would be the reactions of the people attached to pooja's life ..is upto u comment about that also 

Edited by shruzzy - 4 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

foxi thumbnail
Posted: 4 years ago

great oneshot, whatever kabir makes her do is just not right... this entire ... say sorry to my family and all.

Pooja needs a breakdown