Hanuman Uncle nahi Papa mere Papa: HanMini OS

•  
  • Page of 1 Go
  •  
Posted: 4 years ago

Shammiji was coming downstairs with Mini and Babita's bags .

Babita-beeji aap ye kya kar Rahi ho?

Shammiji- Tujhe aur meri poti ko ek kaatil ke ghar se dur lejarahi hu mai. Aur Tujhe Mini kitchen kasam tu mana nahi karegi.

Babita-Theek hai beeji

Both went out of the haveli 

They bumped into HS and nayembi who had bought some groceries for the catering service . HS understood what was happening 

NB- Arey Aap log kaha jaarahe hai 

Shammiji- aapke yahan. Woh kya hai na mai nahi chahati ki meri poti ka bhavishya Barbaad ho. 

Mini was seeing this from the cafe.

Mini-Barbaad nahi hogi Mini. Sudhregi Better person banegi. Beeji mai kahin nahi jaaugi mai Hanuman Uncle ke saath rahugi 

Babes was confused on what is right and what is wrong.

Shammiji- Arey Mini kuch bhi mat bol, ispe ilzaam Laga hai apni biwi

Mini- sirf laga hai par ye lower court me bekasoor sabit huey the . And babes beeji aaplog ilzaam ko lekar aise behave kar rahe ho . Bol gayi babes Manmeet ne mujhpe usko seduce Karne ka allegation lagaya tha, koi aur landlord mujhe ghar se bahar phek deta. Hanuman Uncle ne mujhpe pura trust kiya. Tujhpe kitna disgusting allegation lagaya tha court me inke(looks at shammiji) bete ne .tere saath 2 log the tab mai aur hanuman Uncle .  Nayembi ne bataya na ki woh ek accident tha . Toh fir..

Khatri who was enjoying all this came in front 

Khatri-hihihihi mind mat karna ji par ye Dekho ek paraye uncle keliye ye beti apno se lad padi.

Mini-chuphoja khatri koi nahi lad raha yaha aur paraye Uncle nahi (She turns to Hanuman,wipes his tears looks into his eyes and signals him to smile) UNCLE NAHI Papa ; Mere Asli papa Hanuman Uncle nahi mere papa.My dad my world . 

Saying so she hugged her Hanuman tightly with him reciprocating the hug , NB and lala got emotional and Babita was proud of her daughter to take a stand so perfectly, Mickey Preet and Bobby clapped in behind.

Mini- Mujhe aur kisi ka nahi pata but mai toh apne papa ke saath hi rahugi. She took her bag, held Hanuman's hand and went in 

Babita NB Lala and bacha party followed them..

Edited by RuShKara_lover - 4 years ago