Kalma OS : Humara Dard

Srilata.Mineil thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail
Posted: 4 years ago

Hey guys after long time I m writing something on kalma.... Bcoz of the separation kuch nahi aa raha tha dimag me.... I m writing it in one shot. In Here we go.... 

Kalyani is in kalma room and sitting beside pillu cort and is crying continuously holding pillu toys and his dress... .. Malhar enters the room, when he saw kalyani in that state he can't bear it... His heart was bleeding seeing her in that situation... He composes himself and goes near her and puts hand on her shoulder.. She comes out of her rant by his touch and just reluctantly pushes his hand away.... 

K. Don't you dare malhar ji.... 

Malhar have never seen her anger... She was way too much angry on him... As according to her he have done foolishness by marrying her... But for him that was the best action he did on his life.... 

M. Kalyani... Dekho... Samjho meri baat... 

K. Kya dekhu malhar ji boliye... Kya... Yeh hi aapne Kaise mere pillu ko us aurat ko de diya ya ki kaise ask mere Karan mera pillu unsafe hai.... Aaj tak mujhe yeh tassali thi ki bale me uske paas nahi lemon wo aapke paas hai to safe hai... Par aaj aapne use us aurat ko dekar bohut bura kiya... 

M.kalyani dekho mujhe bhi chinta hai hi moksh un dono ke saath safe nahi hai... Par court me orders manna hai MS... Air agar hum nahi mante to moksh ko hi pblm hoti na... Hum koi tarkeeb nikalenge mosh ki custody pane ke liye... Pls bharosa karo... 

K. Bas malhar ji mujhe koi baat nahi Sunni mujhe mera pillu chahiye matlab chaihye... Agar isle phir se pillu ko cough syrup diya ya wo mirchi wali khichdi di to... Main kya karungi... Agar pillu ko kuch hua to... 

Kalyani becomes vulnerable malhar shakes her up to get her out of that state but holding her shoulder tightly.... 

M. Humare bache ka Baal bhi baaka nahi kar payenge wo log... Mein use sahi salamat launga tumhare pass... Pls trust me... 

K. Pls malhar ji mujhe meta pillu chagiye... 

Saying that kalyani puts her head on his chest and cries her heart out... Malhar also could not stop his tears which he was controlling to take care of kalyani... Both of the cried their heart out in pain of loosing their son's custody... Just then anu and sarthak comes there...by their knock kalma breaks their hug and composes themselves.. They don't want their parents to be more tensed like them... By seeing them there kalyani just leaves from there... 

A. Malhar pareshani ki baat hai.. Pat agar tum dono aise tut jaoge to kaise hoga... 

M. Janta him aai... Lekin kalyani bohut tut gayi hai... Air mean use aise nahi dekh sakta... Wo roti hai to aise lagta hai kisine khanjar ghop diya go dil pe... 

S. malhar wo aai hai moksh ki.... Tum to phir time din se the moksh kr saath... Lekin wo bechari kab se door hai apne bete se aur ab use apne bache us aurat ke pass dekh jar roz dar hoga ki aaj kya karde wo log... Mean jaanta him ki tumhe bhi utna hi dare hai moksh se door home ka par tumhe apne aap ko air kalyani dono ko samhalna hoga.... 

A. Mean kalyani se baat karti hun... 

M. Nahi aai..rehne dijiye... Use thoda waqt dijiye samhal jayegi.... Phir mean baat karunga... 

A. Acha thik hai... 

Kalyani was in kitchen cooking and venting out her anger and emotions on cooking...just the Malay went to kitchen to fill his bottle... By seeing him kalyani fasten her pace of cutting vegetable and frying them the taking aata...het actions were showing that she is doing all this to keep herself busy... Just then they come a burnt smell which of the curry in kadhai...the sabji was burning due to high Flame... To avoid that kalyani holds the kadhai with any safety and starts sauteing it... But she doesn't feel any burning sensation as she is unconsciously thinking about moksh.... Malhar sees it and screams on top of his voice... 

M. Kalyani.... Tumhara haath... 

Just then realises that she is holding a hot kadhai and she leaves it... But by then her all fingers were burnt and kalyani was crying of pain... 

K. Ah... Aai.... 

Malhar takes her hand under the tap. 

M. Yeh kya pagalpan hai kalyani... Itni gair zimmedar kaise ho gayi tim...dekho kaise jal gaya hai haath.... Jab moksh aayega aur dekhega ki uski aai uski yaad me yeh sab karti thi to kitna gussa hoga pata gai na tumhe.... 

Kalyani just pulls her her hand from his.... 

K. Aapko meri chinta kab se hone lagi malhar ji... 

M. Kalyani kaisi baatein kar rahi go tum..mujhe nahi to aur kisko hogi... 

K. Chinta hoti to yeh sab kabhi home hi nahi dete aap... Khair me bhi kya aapse bol rahi hoon.... 

M. Kalyani yeh kya.. 

K. Dekhiye malhar ji...thoda agar meine aapse bast ki thi to iska matlab yeh bilkul nahi hai ki maine aapko maaf kiya.... Mere bete ko us aurat ko dene ke liye mein aapko kabhi maaf nahi karungi.... 

Saying that kallu starts leaving, anusar were standing at the door and have heard all their conversation... Kalyani leaves from there without speaking anything... Anupriya follows her... This time she won't listen to malhar as kalyani was not understanding malhar pain... Sarthak ensure malhar that anu will talk to kalyani and not to worry.... 

In kalma room. 

Kalyani is sitting on the bed and recollecting all that happened the other day... How mosh was given to sample and hoe malhar married her again... Just the anupriya enters the room with first aid box... 

K. Aai... Aao na... 

A. Kya chupa rahi ho kalyani woh bhi apni aai se.... Aasu... Kyun chupa rahi ho... 

K. Wo aai... 

A. Kya tha woh sab kalyani.... 

K. Kya aai... 

A. Wahi jo tumne kitchen me kiya... 

K. Aai wo... 

A. Pagal ho... Khud ko chot pohuchaogi to maoksh wasps  aa jayega kya... To chalo hum sab karte hai... 

K. Aai.... 

A. Haa aai... Aai ho na uski to those shaanti se socho... Air malhar ki kya galti hai kyun uspar gussa utar rahi ho... 

K. Aai tum jaanti ho ki agar malhar ji mujhse shaadi nahi karte to yeh sab kabhi nahi hota... 

A. Kalyani tum pagal ho gayi ho... Malhar ne yeh San tumhe bachane ke liye kiya par baad me pata chala ki yeh San athatrva ki chaal thi... Tum moksh ki aai ho to malhar bhi moksh ka baba hai... Use bhi wahi dard hota hai jo tumhe ho raha hai.... Tum to Humesh malhar ke baare me sochti ho na pehle to aaj kaise malhar ka dard tumhe nagi dikha.... Woh to ab tumhe aur moksh dono ko Lekar pareshan hai bechara.... Air tum us par apna gussa nikal rahi ho... 

After hearing to anu kalyani realizes that she was so immersed in her pain that she dint see that he is also going through the same pain... And starts running outside where sarthak and malhar were discussing about the new plan for to get back moksh... Both of them were in the outhouse.... Kalyani just runs and gives a hug to malhar from back and start crying saying lls forgive me .... Malhar gets a shock by this... Sarthak was also shocked... 

K. Malhar ji... Pls maaf kardojiye mujhe... 

Malhar turns back to see her but she doesn't leave him now she is hugging him from front.. Malhar was embarrassed as they were not alone but sarthak and now anu also entered the room... 

M. Kalyani...kya hua... Dekho Nero Taraf...

K. Pehle aap boliye ki aap mujhe maaf karenge... 

M. Haa baba mean tumhe maaf karunga... Bolo Kay hua.. 

Kalyani breaks the hug and says.... 

K. Malhar ji mean some dard mean itna kho gayi ki yeh bhi nahi samajh payi ki moksh ke door Jane me aapko bhi utna hi dard hua hoga... Pls mujhe maaf kar dijiye... Mein aapse bohut rude thi.... 

M. Mein tumse kabhi naraz tha hi nahi to maaf kaise karu... Aur waise bhi tumhe aaj kal aadat ho gayi hai mujhpe roab jhadneki... Mein kuch bolta nagi hun na aaj kal tumhe... 

K. Malhaji please na sorry... 

M. Acha this hai menu bas mazak kar raha tha... 

K. I m really sorry malhar ji... Mein yeh book hi gayi the kids names yeh mere ya appka nahi yeh humara dard hai humne humare bete ko khoya hai... Air hum milke use payenge... 

S. Yeh hui na huamri kalyani rane wali baat...

Malhar smiles by seeing his Sherni back in action.... All the four smiles and starts planning to get back their simba .....

Hope u guys will like it... Sorry for typo errors...

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

linakusharberry thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2

Wow Sri awesome update

Loved it❤️

Kaash yeah scene humeh show peh BHI Mila toh Kitna Acha hoga

bluemoon255 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Hayee kya likha hai yaar

Kaash aisa hi hota show mein

Malharji is so sweet poor kallu 😭

Awesome Sri, loved it❤️

Dk26 thumbnail
Anniversary 4 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

I love it di

Kaash show mein bhi aisa ho

Aavnii thumbnail

loved it...hope so show mai bhi kuch esa mile..

Srilata.Mineil thumbnail

Originally posted by: kusharberry

Wow Sri awesome update

Loved it❤️

Kaash yeah scene humeh show peh BHI Mila toh Kitna Acha hoga

Thanks Lina... 

Even I hope they show something like this in the show.... 

Srilata.Mineil thumbnail

Originally posted by: bluemoon255

Hayee kya likha hai yaar

Kaash aisa hi hota show mein

Malharji is so sweet poor kallu 😭

Awesome Sri, loved it❤️

Thanks nisha....

I m glad u liked it.... 

Srilata.Mineil thumbnail

Originally posted by: Dk26

I love it di

Kaash show mein bhi aisa ho

thanks dear...🤗

I m glad u liked it... 

Srilata.Mineil thumbnail

Originally posted by: 123g

loved it...hope so show mai bhi kuch esa mile..

Thanks dear.... 

I m glad u liked... 

KrishnaSourav thumbnail

beautiful os Sri.

do keep writing more

loved it..

u beautifully explained the emotion of parents n termoil of the couple...

hope cvs will show something like this