YE ISHQ NHI ASAAN(SS) part 4 (Last Part) updated

Posted: 4 years ago

After watching the recent promo..i want to story would shape like this...so here is my take on this current track...

Kalyani was furious and so much angry…hoe hoe can this cheap atharv can do this to her..how..?and her father just for a small piece of property …agreed to him..no she will not marry him…then Atul enters..

Atul: kalyani..atharv is nice guy…and what do you think …who will marry u..malhar..no he cannot ..why don’t u understand…he have to live with sampada for his child…he will never remarry you…just marry atharv and I will do whatever you want from me..

Kalyani looks at him..

Kal: whatever I want…? Are you sure papa…

Atul:………………….i..iam sure…….

Kal: I want two things…..first….sometime with Malhar ji..and you will take care that no one know about it…no one not even Auo  Sahib…

Atul: kalyani…this is not possible…I can’t do this..

Kal: then I can’t  do this marriage…

Atul (sighed):…okay….and what is your other  condition..

Kal: I know aai will never marry kaka…until Auo Sahib will not agree….but you have to declare that you do not have any relation with aai..she is independent…and can take her decisions for her life…and make Auo Sahib ready for her marriage with kaka..

Atul:   kalyani you are asking much now….

Kal: these are my two  conditions…if you agree then I will marry whoever you choose for me

Atul:…I will see what can I do in this..and left from there..

Kalyani sit on the floor and cries her heart out…

Kal(pov): I know that I can’t get my family back..i will never get Malhar ji and pillu..but by doing this I can secure your life aai…I wish tum ye khud se samjh jati….then I will never agree for it..and try to get m yfamily back…but for you ..i will ..leave Malhar ji..and pillu..

Anupriya was watching all this….

@evening

Atul: kalyani you can meet Malhar..but get back on time…

Kal: thank you..papa..and leave from there…

Malhar reach on the place where kalyani was waiting for him..

Mal: kalyani tumne mujhe yha …

Kalyani was in red saree…looking at him..with love in her eyes..

Kal:…mujhe kch time chahiye tha aapke sath…srif aapke sath..ayiye bathiye naa..

Mal: kya matlab hai tumhara kalyani…

Kal: abhi sab bhul jyiye…aur meri baat suniye…she hold his  one hand and put her head on his shoulder..

Malhar was surprised but sit still..

Kal: pta nhi kitna time hai hmare pass….lekin jo b hai use mai ek baar pure dil se Kalyani Malhar Rane banke bitana chati hu aapke sath..apki patni ki tarha..

Mal: kesi baatein kar rhi ho kalyani…meri patni srif tum ho…srif tum..mai nhi manta koii court ke order..agr baat Moksh kin hi hoti to m us Sampada ke sath kbhi nhi rhta…

He cupped her face in his hands..

Mal: tum…kya baat hai kalyani…mujhe saaf saaf batao….tum mujhe draa rhi ho..

Kalyani stands and Malhar was facing her back…and suddenly it starts raining ..

Kal: kitna romantic mosum ho gya hai na Malhar ji…

Mal: tumne Atharv se shhadi karne ke liye haa keh di hai na kalyani…

Kal:…mujhe aapse dur jana hi pdega Malhar ji..

Malhar pulled her to him…

Mal: tum khi ni jar hi ho kalyani…suna tumne …tum kisi atharv ya kisi se s b koii shaddi nhi karogi..

Kal: nhi Malhar ji ..mujhe ye karna pdegaa..

Mal: tum meri ho kalyani..sirf meri…

Kalyani looked into his eyes..both have intense eyelock..but suddenly kalyani broke it…and start moving in other direction..malhar again pulled her and back hugged her..he nuzzled his face in the crook of her neck…

Mal: rh pyogi mere bina…pillu ke bina…apna pyogi kisi aur ko..is tarha…

Kalyani was breathing heavily…with her eyes closed and tears are running down  her face…

Mal: bolo kalyani…

Kal: aap bhi to pyar nahi karte mujhse….

Malhar stops and turned her to face him…

Mal: haa nhi karta mai tumse pyar…nahi karta…tmhare alawa kisi aur ko moksh ki aai ni bol sakta..par tumse pyar nhi karta…har waqt tmhe dekhne ke liye tadapta rehta hu..lekin tumse pyar nhi karta…tumhe koii aur dekhe bhi to use jaan se maar dalunga..par mai tumse pyar nhi karta…hmare kamre mai aaj bhi tmhari khusboo dhundta hu..par mai tumse pyar nhi karta…

Kalyani run and hugged him tightly….both are in passionate hug…after sometime..malhar broke the hug and cupped her face..

Mal: kalyani mai tumse bhut…

Kalyani put her hand on his mouth..

Kal: nahi Malhar ji….mujhe aur kamzor mat banaiye…

Mal:kyu kalyani..kyu jana hai tumhe….mai puri kosis krunga sab thik karne ki…trust nhi hai tmhe mujhpar..

Kal: aap pr pura trust hai…isliye to pillu ko apke sath chodkr ja sakti hu mai…lekin ye sab mujhe karna hoga ..aai ke liye..

And she narrates whole thing to him…

Mal: mai kbhi tumhare aur mai ke beech nhi ayunga kalyani…aur agr tum ye hi chati ho…and he turned his face crying…

Kalyani back hugged him….and cried…

She turned Malhar and kissed his whole face…and finally touched his forehead to her…both were crying…and then she run away from there…

Anupriya saw her crying while running…and went to the place where Malhar was sitting on his knees and shouting while crying…

She understood everything…

Kalyani went to atul…

Kal: papa mai atharv se shaddi krne k liye tyyar hu…lekin mai abhi sirf sagai krungi..shaddi aai ki shaadi ke baad…

Atul: thk h..thk h..beta mne baat kr li hai..kl hi hum sagai kr denge teri…

Kalyani nodded and leave from there…

WHAT WILL HAPPEN NEXT ????

Liked the concept👍🏼 update soon

This happens very less. Mein zyada roti nhi. But u brought  tears in my eyes. Brilliant !!

Please update next soon please please😫🙏🙏💓

Part 2

Next morning there is hustle bustle in the house..the preparations of engagement are on swing..Atul is very happy and so is Auo sahib...sampada is making faces and Atharv was busy on phone calls...in all this chaos kalyani was sitting lifelessly near window ...

Anupriya came to her..

Anu: mai tumhe yha rokne nahi ayi kalyani..bas ek request hai..mere ane tak ruk jana...m bhi apni beti ki sagai m shamil hona chati hu..

Kal: aap jesa bolo aai..mujhe bhi koii jaldi nahi hai..wese tum ja kha rhi ho..koiibht important kaam hai to batao.

Anu: kaam to important hai...lekin akr btati hu..and she comes near her and kissed her forehead..

Anupriya left for her work...

Kalyani get ready in green sari..and come out of the room...malhar was busy on phone..he turned and see kalyani...both are looking in each other eyes and get teary eyes and turned away from each other...and malhar go out of the house..

Malhar : mai tumhe kisi aur ka nhi hone dunga kalyani...tum sampada nhi ho jidke jane se meri life mai koii frk nhi pdega..tum...tumhare bina ...nahi m nhi rh skta tmhre bina...and in anger he dialed one number..

After 3 hours all are ready for the engagement..

Atul: kalyani tumne jesa kha tha mne kiya..ab tum sagai s mna nhi kr sakti..

Kal : mai mna nhi kr rhi hu papa..bs aai ka wait kr rhi hu...

Auo sahib: wo nhi ayegi..aur wese b wo khus nhi thi is rishtey se ..use tmhri koi chinta nhi h..sagi aai nhi h naa..

Then anupriya enters with some papers in her hands..

Anu: m aai hu uski ...sagi aai kesi hoti mujhe nhi pta..lekin jesi b hu m hi aai hu uski...wo aai jiske liye ye apni khshiyun ki bhi parwah nhi krti...wo aai jo iske liye abhi tak kch bhi nhi kr pyi thi. 

Kal: aai tum kha thi...aur ab ye sab chodo...

Atul: haa ab sagai suru kartey hai..

Anu : nahi ab koii shhadi koii sagai nhi hogi..

As: kya bakwas kr rhi ho tum anupriya...

Anu : m shi bol rii hu..koii sagai nhi hogi..

Athrv: dekhiye maai aapko jo khna h hum sab sunege..mai wada krta hu kalyani ko..

Anu : chup ek dum chup...kalyani ka naam bhi mt lena...meri beti tmhri kch nhi lgti aur nahi kbi kch lgegi..smjhe  

And she throw papers on atul face..

Ye lijiye mr. Deshmukh..mne apko hmare unchahe rishtey s aazad kr diya..ab apka aur mera,koii rishta nhi..apka aur apke in ghrwalo ka mujh pr koi hak nhi..ab mai azad hu..

Kal: aai..tum..

Anu: haa kalyani ..ab mai azad hu...yhi chati thi na,tum dekho mne kr diya..ab to tum ye shadi nhi krogi naa..

As came and pushed her she stumbled but sarthak came on time and held her frimly..

As came over her to slap her but sarthak held her hand...

Sar: aap inpr hath nhi utha sakti..mai apke khilaf violence ka case kr skta hu..and jerked her hand..

Atul who just came out of his shocked state...came to him...tumhe hmare bech bolne ka hak kisne diya  ye hmare ghr ka mamla hai ..

Sar: jb tk baat anupriya ji ki hogi m bolunga..

Atul : kis hak se..

Anu: mere pati hone ke hak se..

All are shocked on this revelation..

As : pati....pagal to nhi ho gyi tum..

Anu : pagal to mai ab tk thi..ab thk hui hu..aur jese hi m is unchahe rishtey se bhr ayi..mne us insaan ka hath tham liya jise meri beti ne mere liye chuna hai..jispr mai bhrosa krti hu..aur jiska sath mujhe chahiye..and she looks at sarthak who was smiling at her ...

Kalyani came and hugged her...

Aai: i am sorry aai...mne bht dil dukhaya na sabka..tumhara malhar ji ka...lekin in sab se ek baat bhut acchi ho gyi...tumne kaka se shhadi kr li..

Anu: kalyani...

Atul: jo b hai kalyani...tumhe shhadi to atharv se hi krni pdegii..chlo..

Anu pushed him away from kalyani...

Anu: kalyani adult hai..wo apna faisla khud kr sakti hai...aap iske sath ye nhi kr sakte...

Sar: court se ye order hai ki agr kisi ne bhi kalyani k sth koi bhi jabardsti ki to use court punish kregi..aur apka police record to wese b accha nhi hai Mr. Deshmukh..

Atul : kalyani tum..

Kal : mai ye shhadi nhi krungi...

Athrv: nahi kalyani esa mt bolo..

He came near her...

Athrv: mujhe ek moka dedo kalyani...tum mujhe ese mna kr dogi to mera kya hoga..

Malhar enter in house..

Mal: aur agr kalyani haa kr degi to fr ..ye kon hai pawar ...haa..Mrs. Mughda bapat...inka kya hoga ..

Both sampada and Athrav start sweating on her name...

Malhar smirked ..

To be continue....

Edited by 123g - 4 years ago

Amazing I love it. Waiting for next

Amazing👏

Waiting for next update🥳

Just wow👏agar serial mein eaisa huva tho kitna achcha hota

Wow it was nice ..

Super fast express...Anu divorce..

Married to sarthak...wah ji wah....

Kash show me b yahi ho....

Now it's actually high time that mugdha should return in show...

Yaha to aa gayi ab dekhte he Kya dhamaka krti he...

Waise Kalma scanes we're so beautiful... romantic comedy and emotional...

Plz continue soonnnn