Ye Hai Mohabbatein

IshRa Os : IshRa Anniversary

Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
Hii Guys as you all know today is
IshRa's marriage anniversary  and one of my reader requests me to write a os on IshRa Anniversary as we all know we are not going to get anything in the show so here i am with a os Hope you guys will like it

Edited by Priyanka7080 - 5 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Priyanka7080 thumbnail

Os 

IshRa Room

Ishra were sleeping peacefully ishita woke up first she got up and picked her phone from side table to saw the time as her eyes fall on the date she get shocked

I: aiyo murgan aaj 13 feb hai how can i forget it? Shit aaj toh hamari anniversary hai maine toh koi gift bhi nahi liya raman ke liye aur naa hi kuch plan kiya pichle kuch dino se ghar mai jo kuch chal raha hai mai toh bhool hi gayi thi 

She looked at raman who was still sleeping 

I: aaj hum dono ki life ka sabse special din hai so aaj ke din sari problems sab kuch bhool ke mai hamare iss din ko special bana chati hoon waise bhi itna time ho gya maine aur raman ne ek saath time spend nahi kiya aaj hamara special din hai aaj ke din aap meri life ka hissa bane the iss liye aaj ka din aapke naam 

She said looking at him smiling she pecked his hair 

I: Happy Anniversary mere ravan kumar i love you so so much thank you for making my life so beautiful 

She said looking at him and kissed his cheeks then she get up slowly without disturbing him she open her cupboard and take out blue colour net saree as it was his favourite colour 

I: aaj sab kuch raman ki passand ka aaj aise ready hougi ki raman ki nazar nahi hategi 

She said and to herself and smiled then she went to get bath after sometime she comes out after changing her hair was wet were tied in towel she went towards miroor and remove towel and start drying her hair as she open her hair some water drops fall on raman's face he woke up and open his eyes and saw her while ishita was busy in getting ready raman woke up and went towards her and hugged her from behind while she smiled 

I: raman

R: kya baat hai aaj koi subhe subhe kehar dha raha hai

He said making her blush 

I: kuch bhi

R: sachi aaj toh tum wo 15 saal pehle wali madrasan lag rahi hai 

I: haa toh aaj itna special din jo hai apne pati ko impress karne ke liye itna toh banta hai

R: special aaj kya special hai? 

I: jaise aap toh jaante nahi

R: mujhe nahi pata sachi aaj kuch special hai kya? 

Ishita comes out of his hold and turn towards him

I: aap sach mai nahi jaante? 

She said looking at him raman nodded in no while ishita made sad face

I: aapki galti nahi hai ghar mai jo kuch chal raha hai itni problems chal rahi hai mai bhi bhool hi gayi thi 

Raman smiled looking at her he cupped her face 

R: meri pagal madrsan koi apni saza ka din bhoolta hai kya? Aaj ke din hi toh appa aur papa ji ki wajeh se mujhe umar ked ki saza hui thi ruhi ke liye maine ye saza manzoor ki aur ab toh sari life jehlna parega ye din toh mai kabhi nahi bhool sakta

Ishita looked at him shocked 

I: haa sahi kaha aapne saza hi toh hai iss ravan kumar ke saath rehna kudkud kumar kahi ke

R: aur tum jhansi ki rani i swear mai hi hoon jo jhel raha hoon aur koi hota toh bhaag jata

Ishita made puppy face 

I: haa toh jao par iss ravan kumar ko bhi mere ilava koi nahi jehl sakta samjhe

Raman smiled and cupped her face 

R: janta hoon iss liye toh itne saalon baad bhi tera picha nahi chod raha iss ravan kumar ko uski jhansi ki rani hi handle kar sakti hai aur koi hum dono ko nahi jhel sakta dono ek dusre ke liye perfect hai

He said making her smile 

I: sahi kaha issi liye toh lakh problems ke baad bhi ek ho jaate hai aur ye saath ab 7 janmo ka hai

R: mai toh uske baad bhi nahi choduga 

He said making her smile he kissed her forehead lovingly while she closed her eyes 

R: Happy Anniversary meri madrsan i love you so much thank you mujhe jeena sikhane ke liye 

Ishita kissed his cheeks 

I: Happy Anniversary mere ravan kumar and i love you too thank you  mujhe apni life ka hissa banane ke liye

She said making him smile he pulled her for hug she smiled and hugged him tightly after sometime they broke the hug 

R: madrsan toh kya plan kiya tune aaj ke liye? 

I: maine kuch plan nahi kiya mai toh bhool hi gayi thi aaj hamari anniversary hai

R: this is not done madrsan tu hamesha ghar ke kaam mai ualjhi rehti hai kabhi koi problem kabhi koi kabhi kuch ho jata hai kabhi kuch mujhe toh yaad bhi nahi last time humne kab sukoon ke saath akele mai time spend kiya tha tumhe nahi lagta ki hum apni life ki problems bacho ki problems mai hamari life jeena toh bhool hi gaye

I: am sorry raman aap thik bol rahe ho hum apni life ki problems mai ualajh gaye hamare paas khood ke liye time hi nahi hai par aaj ke din mai chati hoon hum  ek saath time spend kare sirf hum dono 

R: tum sachi keh rahi ho? 

I: haa

R: tumhara kya bharosa phir se puri family ko shamil kar lo

I: iss baar aisa kuch nahi hoga ye hamara din hai sirf aap aur mai honge

She said wrapping her arms around his neck he smiled 

R: ok so madrsan tum ready rehna tumhare liye ek special surprise hai 

I: kya? 

R: agar bata diya toh surprise thodi rahega 

I: ok mai wait karugi

R: aur tum bhi apna gift ready rakhna iss baar head massager maat dena please 

I: aur aap koi gaudy necklace maat leke aana 

Both smiled 

R: ruk mere paas kuch hai tere liye

I:gift le bhi aaye

R: ek minute 

He said and went to cupboard and take out a a gift wrapped box he come back and give it to her

I: ye kya hai? 

R: dekh lo

Ishita open the gift wrap and open box there was beautiful red colour sleeveless dress 

R: kaisa laga? Mai chatha hoon ki aaj tum ye pehno 

I: raman mai ye kaise pehan sakti hoon? I mean it's beautiful but

R: please yaar madrsan phir se maat shuru ho jana hamari do jawan betiyan hai ab hamari umar nahi rahi i don't like this nonsense 

I: par raman

R: shut up tum kuch nahi bologi bas chup chap sham ko ye pehan ke ready ho jana no arguments aur pyar ki koi umar nahi hoti samjhi i don't care koi kya sochta hai

Ishita smiled 

I: acha baba samajh gaye aap abhi bhi young ho forever young rehne wale ho

Raman hold her from waist and pulled her to himself 

R: haa toh koi shak? Hum kitne bhi buddhe kyu naa ho jaye hamara pyar hamesha aisa hi rahega aur abhi toh hamari umar kuch bhi nahi hai aur mai toh forever young hoon

He said making her smile 

R: agar tumhe doubt ho raha hai toh i can prove 

He said pulling her towards himself making her blush 

I: ji nahi mujhe koi doubt nahi hai 

R: dekha shadi ke itne saal baad bhi tu nayi dulhan ki tarah blush karti hai jab bhi tere paas aata hoon 

She blushed and hide her face in his chest 

R: abhi sara din aise hi rehne ka irada hai

Ishita looked at him 

I: aap jaake naha lo mai ready ho jaati hoon mujhe jaake breakfast banana hai 

R: mai soch raha hoon ki aaj mai office nahi jaata hum dono kahi door chalte hai yaha koi naa ho

I: bhot acha idea hai par hum phir kabhi chalege abhi aap jao 

R: haa jaa raha hoon par tumhe mai sham ko dekh luga 

He said making her smile he was going ishita hold his hand

He looked at her

R: kya hua tumne maan badal liya? toh chale

Ishita smiled 

I: nahi aisa kuch nahi ek minute 

She said and picked her mangalsutra from table and give it to him

I: aaj ke din aapka haak banta hai aaj mai sach mai aapki pehli wali ishita bana chati hoon 

She said making her smile she turn her back he put her hair on one side and tied mangalsutra around her neck then she give him box of sindoor he take a pinch of it and filled her partition while she closed her eyes he pecked her hair softy she hugged him after sometime they broke the hug 

I: abhi aap jao jaake ready ho jao

R: pehle apne pati ko ache se anniversary wish toh kardo 

I: raman maine kar toh diya abhi jao please 

R: ye kya baat hui maine tumhe gift diya ab mujhe mera return gift chaiye

He said with naughty smile 

I: raman aap itne besharam ho

R: aur tum shadi ke itne saal bhi sharmati ho toh mai besharam kyu nahi ho sakta? 

He said smiling making her blush he cupped her face she looked at him he bring his lips near her she closed her eyes he was about to kiss her when there was knock on the door raman made dirty face while ishita smiled looking at him

R: iss ghar mai sab hamare romance ke dushman hai jab dekho koi tapak padta hai

He said making irritate face ishita smiled

Ru: papa ishimaa aap room mai kya kar rahe ho? Itna time ho gya sab aapka breakfast ke liye wait kar rahe hai

I: haa ruhi hum bas aa hi rahe hai

Ru: ok jaldi aana

Ruhi leaves from there saying this 

I: raman abhi aap jao warna phir koi aa jayega

R: abhi toh jaa raha hoon par aaj sham ko ready rehna ye dress pehan ke tumhare liye special surprise hai mai tumhe pick karne aauga ready rehna

I: ok jaisa aapka order pati dev

She said making him smile and went to washroom while ishita went out after sometime raman also come and join everyone for breakfast ishita was serving breakfast to everyone while raman's eyes were only on her today she was looking so beautiful that he was unable to take his eyes away from her while ishita was blushing under his gaze  she comes to him to serve him breakfast while he was busy in staring at her he hold her hand while ishita glared at him as she don't want to get embarrass in front of family ishra were busy in their world when pihu 's voice bring them out of their world 

P: ishimaa aaj aap kitne pretty lag rahe ho 

Ishita smiled

I: thank you bacha abhi aap jaldi se apna breakfast finish karo warna school ke liye late ho jaaoge

Ru: haa ishimaa pihu thik keh rahi hai mai bhi subhe se notice kar rahi hoon aaj aap kuch zada hi beautiful lag rahe ho bilkul pehle ki tarah kya baat hai? 

I: kuch nahi bas aaj mera maan hua iss liye 

Ru: oh shit mai toh bhool hi gayi thi aaj toh aapki aur papa ki wedding anniversary hai 

She said making everyone shocked as all family forget about it

A: oh haa aaj toh aapki aur papa ki anniversary hai naa amma hum toh bhool hi gaye the

Raman hit his forehead 

R: lo ab inn sabko yaad aa gya ab toh ho chuka hamari anniversary ka celebration aaj ke din bhi sukoon nahi milega

He said slowly 

P: papa aap kya bol rahe ho? 

R: nahi kuch nahi beta mai toh khood se baat kar rah tha aise hi

He said faking smile ruhi comes to ishita and hugs her

Ru: Happy Anniversary ishimaa papa am so sorry mai toh bhool hi gayi thi

I: it's ok rooh and thank you

Ruhi hugs raman

Ru: Happy Anniversary papa

R: thank you beta

Pihu also hugged ishra 

P: happy marriage anniversary ishimaa papa

Ishra kissed her cheeks 

Ishra: thank you beta

Aaliya too comes and wished them and one by one everyone wished ishra

Ru: aaj iss liye ishimaa itna ready hui thi ab samajh aaya pata nahi hum sab kaise bhool gaye 

A: haa hum sab bhool hi gaye par koi baat nahi ab yaad aa gya hai naa so ab aap dono ki anniversary special banane ki responsibility hamari 

She said making ishra shocked 

T: haa aaj hum sab milke tum dono ki anniversary celebrate karnge

Ishra looked at each other 

R: nahi am sorry par ye nahi ho sakta

Mi: par kyu nahi ho sakta? 

R: kyu ki mujhe aaj hi ek important meeting ke liye mumabi jana hai investors ke saath urgent meeting hai in fact mujhe thodi der mai jana hai 

Ishita gets shocked listing this she looked at him 

Ru: meeting aise achank? 

R: haa wo thodi der pehle mujhe call aaya tha it's very urgent meeting i have to go so sorry hum phir kabhi celebrate karnge 

Ru: Papa aap sach keh rahe ho ya phir ishimaa ke saath akele time spend karne ka bahna hai

R: tum pagal ho mai jhoot kyu boluga ye sach hai mujhe sach mai jana hai mai khood nahi jana chata par majboori hai

He looked at ishita

R: ishita tum please jaldi se sab pack kardo maine tumhe batya tha naa subhe mujhe jana hai please meri help kardo packing mai

Ishita nodded while raman went to room 

I: mai abhi aati hoon

She said and goes behind raman 

IshRa room

I: raman ye sab kya hai? Aapne muhje kaha ki hum saath mai time spend karnge mere liye kuch surprise hai ye hai aapka surprise? Aap hamari anniversary ke din jaa rahe ho

She said angrily 

R: arey madasan chup kar kitna bolti hai meri baat toh suno

I: bolo kya bolna hai? 

R: ishita see agar mai ye sab nahi bolta toh ye sari janta party hamari anniversary ke plan ko khrab kar deti tu toh jaanti hai hamari family ko 

I: iska matlab aapne jhoot bola? 

She asked in surprised 

R: madrsan hamari shadi ko itne saal ho gaye aur tu ab tak mujhe samajh nahi payi obviously mai jhoot bol raha tha warna har baar ki tarah iss baar bhi hamari family hamara plan khrab karne ki puri tyari mai thi

I: par raman

R: kuch par var nahi meri baat dhyan se suno mai abhi bag leke ghar se chala jaauga sabko lagega mai mumbai gaya hoon aur tu sham ko ghar se bhana bana ke nikal jana ki tumhe clinic mai koi emergency hai tum mujhe seedha restaurant mai milna mai tujhe call karunga

I: par aap kaha rahoge tab tak? 

R: mai tumhare liye surprise plan kar raha hoon maine bola tha naa tum bas sab mujh pe chod do aur sham ko ready rehna kisi ko shak naa ho tum apne clinic se ready hoke aana warna ghar pe sabko shak ho jayega

I: par 

R: acha abhi time waste maat kar jaisa maine kaha hai waisa hi karna mai tujhe call karunga samjhi

Ishita nodded and smiled 

At evening 

Ishita went to her clinic taking her dress which raman gifted her so that she can get ready there she tell lie to family that she is going clinic to attend some patients amd she will be late at night as planned by raman then she went to her clinic 

Ishita got ready wearing the dress she did minimum make up and curled her hair and wear matching studs she was looking breathtaking ishita was excited as well as nervous raman send driver to her clinic to pick ishita and driver dropped ishita to restaurant raman booked whole restaurant for them to give ishita surprise restaurant was decorated with red roses and red and white heart shap balloons and beautiful candles 

Raman was waiting for ishita
he was wearing red colour shirt with black coat and pant he was looking very hot and handsome in clean shave look he was waiting for ishita impatiently 

R: kaha reh gayi madrsan?

He was saying when ishita comes there she keep hand on his shoulder he turn 

R: aa gayi tum mai

As he saw her he get lost in her beauty he was so lost in her that he was unable to say anything he was looking at her with open mouth while ishita blushed seeing his reaction she closed his mouth 

She call him bringing him out of his world 

R: i don't believe this kya ye sach mai meri madrsan hai? Jo hamesha sari ki than lapet ke ghoomti hai

Ishita blushed 

R: sach mai aaj tumhe aise dekh ke dil kar raha hai ek baar phir tujhse shadi kar loon ek baar phir se tujhse pyar ho gya tujhe aise dekh ke kaise kaise khyal aa rahe hai bata nahi sakta

Ishita keep her hand on his mouth

I: bas kuch toh sharam karo 

Raman hold her hand and kissed it 

R: biwi se kaisi sharam? aur yaha hum dono ke siva koi nahi hai sara restaurant maine hum dono ki special date ke liye book kiya hai

I: iss liye mai soch rahi thi ki yaha koi hai kyu nahi par raman aapko ye sab karne ki kya zaroort thi? 

R: yaar tum phir se shuru maat ho jana pehle bata surprise kaisa laga?  Dekho sara decoration itna romantic arrangement tumahre liye kiya maine

Ishita smiles

I: aapne itne dil se kiya mujhe passand naa aaye kaise ho sakta hai? I loved it

She looked at him and wrapped her arms around him

I: aur sabse zada acha pata hai kya laga? Aap mere pati dev aaj koi zada hi hot lag raha hai

R: oh ho pati pe line maar rahi ho? 

I: mai nahi maarugi toh koun marega? Kisi ki himmat nahi ki mere ravan kumar ki aur aankh utha ke bhi dekh sake sirf mera haak hai aap par

Raman smiled 

R: ab tujhe sharam nahi aati aisi baatien karke? Do jawan betiyan hai hamari

I: pyar aur romance ki koi umar nahi hoti hum dono toh abhi bhot young hai aur aaj ke din aap please ye baatien maat karo humko sirf ek dusre ke baare mai baat karni chaiye 

R: oh ho my bold madrsan i like it

He said and pecked her hair softy while she smiled and hugged him soon a waiter come there with a chocolate cake "Happy marriage anniversary IshRa" Written on it Ishita smiled seeing the cake the waiter leaves from there after keeping cake and dinner for them 

Ishra cut the cake together and feed each other 

I: Happy marriage anniversary 

She said kissing his cheeks while he smiled he pulled her to himself and kissed her forehead 

R: Happy Anniversary my love thank you so much meri life mai aane ke liye i love you 

I: i love you too 

She said and pecked his lips softly while he smiled seeing her boldness she blushed and hugged him then they had their candle light dinner together they feed each other with their hands after it raman forward his hand and ask for dance she hold his hand happily and they start dancing

Hmm...

Pal ek pal mein hi tham sa gaya
Tu haath mein haath jo de gaya
Chalun main jahaan jaaye tu
Daayein main tere, baayein tu
Hoon rut main, hawayein tu
Saathiya...

Hansu main jab gaaye tu
Roun main murjhaaye tu
Bheegun main barsaaye tu
Saathiya...

Saaya mera hai teri shakal
Haal hai aisa kuch aajkal
Subah main hoon tu dhoop hai
Main aaina hoon tu roop hai
Yeh tera saath khoob hai
Humsafar...

Tu ishq ke saare rang de gaya
Phir kheench ke apne sang le gaya
Kahin pe kho jaaye chal
Jahaan ruk jaaye pal
Kabhi naa phir aaye kal
Saathiya...

Ek maange agar sau khwaab doon
Tu rahe khush, main aabad hoon
Tu sabse juda juda sa hai
Tu apni tarah tarah sa hai
Mujhe lagta nahi hai tu doosra

Pal ek pal mein hi tham sa gaya
Tu haath mein haath jo de gaya
Chalun main jahaan jaaye tu
Daayein main tere, baayein tu
Hoon rut main, hawayein tu
Saathiya...

Hansu main jab gaaye tu
Roun main murjhaaye tu
Bheegun main barsaaye tu
Saathiya... ho... mm...
mmm...

They enjoyed their dance lost in each other eyes in the end raman kissed her forehead and they hugged each other 

After sometime they leaves from there 

I: raman ab ghar pe sabko kya kahege? Humko saath dekh ke sab sawal karnge

R: hum ghar nahi jaa rahe meri jaan

I: ghar nahi jaa rahe matlab? 

R: have some patience sab pata chal jayega abhi toh surprise baaki hai tumne ghar mai keh diya tha naa tum raat ko late ho jaaogi?

I: haa maine sabse jhoot bola ki aaj mujhe clinic mai bhot se appointments hai kisi ko shak bhi nahi hua sabko lag raha mai udas hoon kyuki aap hamari anniversary ke din mumbai chale gaye

R: unko kya pata ki itne special din pe mai tujhe kabhi akele chod ke jaa hi nahi sakta 

He said making her smile 

I: par raman hum jaa kaha rahe hai?

R: tumhare liye surprise hai jaldi pata chal jayega 

He said and closed her eyes with blind fold

I: raman kya kar rahe ho ye? 

R: relax madrsan tujhe kidnap nahi kar raha don't worry thodi der mai sab pata chal jayega 

He said smiling soon they reached a place raman helps ishita is coming out of car he open her blindfold ishita get surprised seeing the place she looked at raman while he smiled they were in mayur vihar in front of their old society akash ganga society

I: raman ye

R: yahi se hamare pyar ki shuruwat hui thi hamari pehli mulkat hamari shadi yaad hai naa

Ishita's eyes filled with tears recalling old memories she nodded 

R: to maine socha isse acha surprise nahi ho sakta

I: raman par

R: sabhi baatien yahi karogi? Apne ghar chale pehle

He said while ishita looked at him confused he hold his hand and take her inside soon they were in front of their old house raman open the lock of door while ishita was still in shock 

R: madrsan kaha kho gayi? Chale apne ghar ke andar

I: raman ye sab kaise? 

R: maine hamara purana ghar khreed liya mai toh kabse tumhe ye surprise dena chatha tha par phir socha ki sahi moka hona chaiye aur hamari anniversary se acha moka kya ho sakta hai? Bas maine le liya ye ghar bhot saalon se band tha abhi sari baaiten yehi karogi cahlo andar

Ishita nodded 

R: ek minute 

He said and pick ishita in his arms 

R: ye hum dono ka aashiyan hai toh ek saath aise enter karna chaiye

He said smiling making her smile she wrapped her arms around him he take her inside ishita saw the whole house she smiled recalling all the old memories 

I: kitna acha lag raha hai yaha aake maine toh socha bhi nahi tha kabhi dobara yaha aa paaugi thank you raman

R: abhi kuch aur bhi baaki hai madam

I: kya?

He take her to their room which was decorated beautifully with flowers and balloons while the walls of room filled with their pictures ishita get surprised seeing all this raman made her stand she saw the whole room 

I: raman ye sab? 

Her eyes filled with tears recalling all their lovely moments in this room raman hugged her from behind 

R: kaisa laga surprise? 

I: it's beautiful raman aaj se pehle itna acha surprise kabhi nahi mila ye wahi room hai yaha

R: yaha hum shadi karke aaye the hum khoob jhgare kiya karte the nok jhok karte the hamare khate meethe moments pyar bhare pal hamara romance tumhari meri ruhi ki yaadien bhot memories judi hai naa iss room ke saath

I: haa raman iss ghar mai dobara aake kaisa feel ho raha hai i can't tell you aisa lag raha hai hum purane dino mai wapis chale gaye honge hamari zinadgi ke best din the wo

R: sahi kaha tumne bhot yaadien hai iss ghar ke saath iss liye toh maine socha isse acha gift ho hi nahi sakta aaj subhe se mai yaha ye sari tyari karne mai busy tha maine sara ghar saaf karvya sara room maine khood decorate kiya specially tumahare liye

I: par aapne ye sab kab kiya? 

R: bas tera pati kuch bhi kar sakta kisi se kaam maat samjhna

Ishita turn towards him 

I: sachi raman you are the best husband in the world i am very lucky to have to have you i love you i love you so so so much 

R: acha abhi itna pyar aa raha hai yaad hai hamari nayi nayi shadi hui toh kitna ladti thi mujse

I: wo purani baat hai tab mujhe nahi pata tha naa ki iss ravan kumar se mujhe pyar ho jayega

R: mujhe bhi kaha pata tha iss jhansi ki rani se mujhe pyar ho jayega

Ishita smiled 

I: hamara rishta sirf ruhi ke liye shuru hua tha aur aaj hum ek dusre ke bina ek pal nahi reh sakte kitna kuch badal gya naa itne saalon mai kitna kuch ho gya hamari life mai kayi baar toh aisa laga tha ki hum dobara ek nahi ho payenge 

R: par hamara pyar aaj bhi waisa hi hai aur ye kabhi nahi badelga 

He hold her hands 

R: mai tumse pehle bhi kayi baar ye promise kar chuka hoon par har baar mai apna promise tod deta hoon par iss baar iss baar mai pakka wala promise karta hoon tumse ki jo ho jaye mai kabhi tumhe khood se door nahi hone duga kyu ki tumhare door jaate hi aisa lagta hai meri jeene ki wajeh khtam ho gayi ho maine bhot galityan ki hai ishita haar baar apni galti ki wajeh apni beebkoofi ki wajeh se tumhe khood se door kar deta hoon aur phir tadpta rehta hoon tumhare liye phir ehssas hota hai ki tu kya hai mere liye

He said looking at her with teary eyes he cupped her face 

R: i know bhot galtiyan karta hoon shyad mai kabhi perfect naa ban paau par jo bhi ho ek baat sach hai ki mai tumse bhot bhot pyar karta hoon i love you please kabhi mujhse door maat hona

Ishita wipes his tears 

I: aww mera ravan kumar bhi emotional baatien kar sakta hai mujhe nahi pata tha aapki baaton ne mujhe bhi emotional kar diya par aap tension maat lo agar itne saal mai aapko chod ke nahi gayi toh abhi bhi nahi jaaugi kabhi nahi jaaugi aapko chod ke pata hai kyuki aap meri life ho apni life ko chod ke kaise jaa sakti hoon? 

She said making him smile 

I: raman aap bilkul perfect ho aapse perfect mere liye koi aur nahi ho sakta aaj ke baad kabhi maat kehna ki aap perfect nahi ho aur galtiyan sirf aapse nahi mujhse bhi hui hai kayi baar maine bhi hurt kiya hai aapko i know so iss hisab se hum dono hi perfect nahi hai aur koi bhi insan puri tarah perfect nahi hota hum toh hai hi sabse alag we are imperfectly perfect for each other 

I: mera ravan kumar aise smile karte hue hi acha lagta hai

R: aur iss smile ka reason bhi tum ho

He said making her smile and side hugged her 

R: madrsan maine tumhe surprise bhi de diya aur gift bhi par tumne mujhe kuch nahi diya kaha hai mera gift? Kahi bhool toh nahi gayi? 

I: aisa kabhi ho sakta hai ki mai bhool jaau aapke liye gift lana

R: par kaha hai gift ?

Ishita smiled and turn her back towards him and remove her hair from back she keep her hair side and showed Raman's name tattoo on her back of her neck in a heart shape raman gets shocked seeing it

R: ishita ye kya hai? 

I: aapke naam ka tattoo kya hua acha nahi hai? Aapka gift

R: ishita tum pagal ho kya? Ye kaisa gift hai tumne mere naam ka tattoo banva liya itna dard hua hoga 

Ishita smiled seeing his concern for her

I: offo ravan kumar mai aapki jhansi ki rani hoon bhool gaye kya?  Mujhe bilkul dard nahi hua kyuki ye maine aapke liye kiya 

R: par tumne ye kab karvya? 

I: aaj subhe hi jab aap mumbai jaane ka bhana banake ghar se chale gaye the mujhe samajh nahi aa raha tha aapko kya gift doon mai kuch aisa dena chatati thi jo ki bhot hi unique aur special ho iss liye maine

R: haa iss liye filmo ke aashiqo ki tarah mere naam ka tattoo banva liya tu itna filmy kabse ho gayi? Tumhe apna pyar dekhane ke liye ye karne ki zaroort nahi thi

I: i know raman mujhe apna pyar prove karne ke liye ye sab karne ki zaroort nahi hai aur ye bhot filmy bhi lag raha hoga par maine ye sab aapke liye apne dil se kiya hai mere dil mai toh aapka naam hai hi ab maine aapke naam ka tattoo bhi karva liya

R: ishita tum

I: maine itni mehant se itna dard bardash karke ye kiya aapko kush karne ke liye aur aap kush hone ki jagah gussa ho rahe ho

She said making puppy face raman smiled looking at her and cupped her face 

R: mai gussa nahi ho raha bas mujhe tumhari fikar ho rahi thi bhot dard hua hoga naa 

I: i am fine raman don't worry aapki jhansi ki rani itna dard to bardash kar hi sakti hai

R: acha mujhe zara phir se dekhne do

He said and make her turn he keep her hair on side and saw the tattoo he touched it softly she closed her eyes his eyes filled with tears he wipes his tears and kissed on that tattoo ishita closed her eyes feeling his soft touches 

R: zada dard toh nahi ho raha? 

Ishita nodded in no while he kissed the place again and hugged her from behind 

I: aapne batya nahi kaisa laga gift? 

R: bhot hi acha mujhe nahi pata tha meri madrsan bhi aisa kuch soch sakti hai ab mai soch raha hoon mai bhi ek tattoo karva loon tumhare naam ka 

Ishita turn towards him and hugged him 

I: aapko aisa karne ki koi zaroort nahi hai aapne mujhe aaj meri life ka best gift diya hai hamara ghar yaha se hamari love story shuru hui thi 

R: hum phir wahi aa gaye yaha se humne shuru kiya tha 

I: raman ab hum sab yahi rahenge

R: oh hello hum sab matlab? Yaha sirf hum dono rahege

I: hum dono? 

R: haa maine socha hai ki hum dono ko jab bhi akele mai time spend karna hoga hum yaha aa jayege bina kisi ko bole phir yaha sirf tum aur mai

He said holding her from waist pulling him to herself she blushed 

R: haye madrsan shadi ke itne saalon baad bhi tu nayi dulhan ki tarah sharmati hai dil toh karta hai tujhe kha hi jaau

He said kissing her forehead she smiled 

I: so aapko kissne roka? I am all yours 

She said making him smile at her boldness he make her look at him 

R: sachi? 

He said looking in her eyes while she smiled making him smile he cupped her face and kissed her forehead lovingly she closed her eyes he kissed her closed eyes then he kissed her cheeks then he kissed her nose then he put his lips on her and start kissing her softly she too start responding back and they kissed each other passionately after a long passionate kiss they break the kiss in the need of air both looked at each other raman looked in her eyes for her permission while she looked down making him smile he picked her in his arms and take her to bed he make her lay down on bed and come top of her and start kissing her neckline making her lost herself she start pulling him more into herself while he start kissing her he come top of her and cover her body with his and entwined his fingers in her and took her lips in his again for a passionate kiss while he open her dress with his hands he start kissing her front making her moan in pleasure he remove her under cloth and take her peaks in his mouth and start sucking it making her lose herself completely he start kissing her bare body she was pulling him more into herself she also removed his coat and shirt and start kissing his bare body giving him pleasure 

soon all their remaining clothes were settled on floor and they got busy in pleasuring each other after many rounds of passionate love making they were laying in each other arms wrapped in sheet 

R: aaj hamari anniversary sach mai memorable ban gayi naa hamare liye

I: haa raman aur ye sab aapki wajeh se possible hua hai aapne iss special din ko aur bhi special bana diya apne pyar aur iss khoobsurat surprise ke saath i love you 

She said kissing his cheeks 

R: i love you too 

He said kissing her forehead 

I: raman humko aise hi ek dusre ke saath aur bhi time spend karna chaiye aaj kitne dino baad humko ek dusre ke liye time mila 

R: haa warna toh tum bas family mai hi busy rehti ho mere liye time nahi hota tumhare liye 

R: mai toh soch raha hoon humko hafte mai ek do baar aise hi yaha aake time spend karna chaiye chori chori chupke chupke koi disturb karne wala bhi nahi hoga

He said making her smile 

I: not a bad idea par hum ghar walo se hamesha jhoot bolege? 

R: toh kya hua? Everything is fair in love and war

I: mujhe toh koi problem nahi hai

R: ye hui naa baat aur kal Valentine's day hai mai toh soch raha hoon kal bhi hum sara din yahi guzare

I: par ghar mai kya bolge? 

R: uski tension tum maat lo i will handle it 

I: ram

He closed her mouth with his hand

R: ab tum bolna band karo i think humko jo time mila hai itni mushkil se humko uska fayda uthana chaiye kya kehti ho? 

He said with naughty smile she smiled and hugged him while he start kissing her bare body again and they again got busy in their world of love forgetting the world

P. S: Hope you guys liked it i tried my best sorry if i forget to add anything and please ignore the mistakes i write it in very hurry will wait for your reviews

Edited by Priyanka7080 - 5 years ago
Priyanka7080 thumbnail
Updated a os please have a look 
MONAPAREKH thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
awesome update loved ishra moment kaash cv show us such scenes but it will be only in our dreams and in os thank you so much
cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Beautiful os di
It was superb 
Loved it๐Ÿ‘๐Ÿ‘
Ty 4 d pm too
ISHADXIT thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Amazing  fabulous superb  beautiful awesome OS 
Ishra moment was beautiful  
Totally loveddd ITT โค๏ธ๐Ÿฅบ
nahtani88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
fantastic
thanks for the pm
sanjana_nanda thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Awesome os
Thank you for the pm 
Edited by sanjana_nanda - 5 years ago
viena_dubal thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
awesome os 
loved it
divz9769 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Lovely OS
Ishita woke up in morning she remembered its her and ramans anniversary she decided to suprise raman ishra morning scene was lovely they decided to celebrate their annivesary secretly pihu asked ishita why she is looking more beautiful today ishita was giving excuse ruhi said oh its ishra annivesary raman was cursing his luck family decided to celebrate ishra anniversary raman gave excuse raman told ishita why he said he is going mumbai he gave her idea too in evening ishita got ready ramans driver took her to restaurent where raman was waiting for her raman was ogling at ishita ishra cut the cake raman took ishita to their old house his surprise was beautiful ishra talk and romance was lovely
Thanks for the pm