ILYLTF #3 (Link to ILYLTF #4 - Page 1) - Page 40

Posted: 5 years ago
Originally posted by TaniDMGlover

Oh God woman you have surely done a PHD on how to win my heart <3
This part was sooo amazing...it was like a DMG flashback...I was actaully vusualising all the scene again and oh God it felt so good...all those school time memories of whatching this show and ahh...this show will just always be special and not getting into details but you really made me very nostalgic!

My most favourite part has to be that whenever they narrate their engagement day and Ridhima becomes emotional and the way armaan consoles her...hayy that was perfect!
And I am so happy that even Neha and Sonia Sudhar gayi...I really loved the part! Pls pls pls update soon (I read the note but main to Phir bhi dimag khaungi:p)

Tanuuu!! Thank you, bby! I'm so happy!

While writing, even I got all DMG flashbacks and how I desperately used to wait for 8:30 so I could watch! In fact, uske repeat ke timings used to clash with the time when school and class used to get over. Toh, main kabhi rukke friends se baat nahi karti thi, like others. I used to run home ekdum fast and watch the episode again! :p

Yes, that was one of my better moments. It's not a big moment, but it's so important and profound. I loved writing it. <33333

Haan, they seemed to realize that what they were doing was wrong after listening to the story. :p

Hahahahahaha. I'll update ASAP, but thoda time toh lagega na. :p
i am almost crying... :(
res

update tom early morning and another in the next 24 hours :)
Hayye, tune meri dil khush karditta :P I mean itna bada wala update... (usually tumhari update isse tohda short hota hai so yeah...)
Aur is part mein toh tumne, AR ke puri love story from the start to end show ki... I know woh Neha aur Sonia ke koh yeh sunane ke liye ta ki kitna pyar hai un dono ke beech...
Lekin unko sunate huve, humein bhi phirse woh sab lamhe jeene koh mili... Sure it was very heart touching those moment before AR engagement shootout... 
Woh pal mere liye, ek aise pal tha jo mujhe abhi bhi yaad aate toh goosebumps hoti hai aur meri dhandkan fast hoti hai... I wouldn't be just able to express how it feels to remember that scene, if possible main toh skip karti hun woh...

Anyways back to the part... Finally even the gang got to know that how AR love story start... Indeed it was an awesome moment that, these moments of AR hasn't been share with the gang in dmg or any of the stories still far...
I think its a super idea that u make the conversation happen, and indeed it work on Neha, who was trying to separate them but now she was aware that how much they had face in their life to be together today..
I m glad that now she wouldn't try to create or even think to separate Armaan and Riddhima... Kyunki itne saalon mein, itne mushkilon ke baad bhi woh dono hamesha dur hokar bhi ek saath hote hai...

Gang emotions, AR emotions were perfectly describe... I just felt those words, deep down my heart as I read... I was lost in the moment, as if I was a part of the conversation...
Felt it from heart and I don't have perfect words to express how beautiful, emotional it was... Just too good, really... 
Aaah, socha bohot kuch khungi but u always manage to make me speechless... Specially with emotional stuff, I feel lost of words...
It's difficult for me to comment because I feel that, no words can be suitable for such piece of writing... 

Just too good, too beautiful... too amazing... too awesome... too emotional...
I hope that would be enough hehee, not than, u can take all the coolest words which is perfect for this part from dictionary :P
Hahaha, I know it was a really bad joke but sacchi mein meri paas words nehi hai... 
Itna khush hun is part se, itna enjoy kiya maine kiya bataun...
Simple perfect... It's call perfection of a piece of writing...
Continue soon... (I know it would be once a week still, kehne mein kiya jaata :P)
Take care...
Love it... Love u more...
Originally posted by DMGThings

Bas only res! Kabhi toh seedha comment kar diya kar!
unresed kar di 😳
Wow yaar dil khush kar diya aapne, 
Itna badawala update!!!

Part was Awesome,Superbbb yaar
Soniya n Neha ki koi mistake nahi thi jab usne vo cheap hrkt ki Ridz se ye kahkr ki Armaan ne use n Nisha ko bhi date kiya tha

Bt vo ye nahi samaj payee ki unka rishta aaj us level par hai jaha kisi bhi misunderstanding or insecurities ki jagah hi nahi hai un dono ek dusre ka saath easily nahi mila they r gone through very much

Yahi baat agar Soniya 3 yrs pehle kahti to yakeen hai Ridz insecure ho jaati,yaha tak Armaan ko explain krne ka chance bhi nahi deti bcz there was trust issues bt aaj saari duniya Armaan pr trust na kare lekin phir bhi uska trust Armaan pr se nahi tutega

Armaan ne shuru se hi Ridz k saath apna rishta sach k saath shuru kiya hai vo humesha Ridz k saath loyal tha n hai usne kabhi khudko chupaya nahi usne kabhi ye pretend nahi kiya ki he is a good boy vo actual mein good boy tha hi,we all know he was the biggest flirt,had reputation in college bt most imp thing he was harmless flirt usne kabhi kisi ka dil nahi dukhaya n uski reputation ko jaankr bhi ladkiya usk saath k lie tadapti thi to galati uski hai hi nahi

Armaan ne Ridz se bhi kuch nahi chupaya Ridz ne use ye nahi ki galat insaan se ek sahi insaan banaya blki vo pehle se hi ek bahot achha insaan tha bs thoda immature n irresponsible tha,life ko serious nahi leta tha bt galati uski nahi thi kyunki use bachpn mein use vo pyaar vo care vo affection nahi mila jo ek bacche ko chahiye tha usne humesha apne parents ko ladhte dekha,kabhi us rishte mein pyaar nahi dekha to usk liye pyaar,rishto pr believe krna mushkil tha lekin Ridz ne uski life hi badal di ek Angel bnkr aayee uski life mein use mature,responsible banaya 
Aur jab Armaan Malik ne pyaar kiya to itna ki us pyaar ki koi hudd nahi hai

Neha ne jo kiya galat tha bt AR ki love story jaankr uski bhi ankho mein aansoo aaye n am very proud of her usne galti ki to thi bt apni galati k lie sorry bhi bola vo bahot badi baat hoti hai ki apni galati manna

I totally loved n enjoyed this college reunion,Last month se to jaise habit ho gayee hai updates ki two days mein update milta hi hai bt its ok bcz study bhi bahot imp hai
Thnx for update n pm
Love u❤️❤️❤️
Originally posted by DMGThings

Thank you! There's going to be a lot more gang interaction soon, because they're all going on a holiday, so I hope you enjoy that! :)

Ooo... That's gonna be fun I am sure :)
Originally posted by Meraki.

i am almost crying... :(
res

update tom early morning and another in the next 24 hours :)

Awww! I missed you 'round here, bebu!

Unres jaldi se.

Aur update toh usse bhi jaldi kar!
Originally posted by RihooHaws

Hayye, tune meri dil khush karditta :P I mean itna bada wala update... (usually tumhari update isse tohda short hota hai so yeah...)
Aur is part mein toh tumne, AR ke puri love story from the start to end show ki... I know woh Neha aur Sonia ke koh yeh sunane ke liye ta ki kitna pyar hai un dono ke beech...
Lekin unko sunate huve, humein bhi phirse woh sab lamhe jeene koh mili... Sure it was very heart touching those moment before AR engagement shootout... 
Woh pal mere liye, ek aise pal tha jo mujhe abhi bhi yaad aate toh goosebumps hoti hai aur meri dhandkan fast hoti hai... I wouldn't be just able to express how it feels to remember that scene, if possible main toh skip karti hun woh...

Anyways back to the part... Finally even the gang got to know that how AR love story start... Indeed it was an awesome moment that, these moments of AR hasn't been share with the gang in dmg or any of the stories still far...
I think its a super idea that u make the conversation happen, and indeed it work on Neha, who was trying to separate them but now she was aware that how much they had face in their life to be together today..
I m glad that now she wouldn't try to create or even think to separate Armaan and Riddhima... Kyunki itne saalon mein, itne mushkilon ke baad bhi woh dono hamesha dur hokar bhi ek saath hote hai...

Gang emotions, AR emotions were perfectly describe... I just felt those words, deep down my heart as I read... I was lost in the moment, as if I was a part of the conversation...
Felt it from heart and I don't have perfect words to express how beautiful, emotional it was... Just too good, really... 
Aaah, socha bohot kuch khungi but u always manage to make me speechless... Specially with emotional stuff, I feel lost of words...
It's difficult for me to comment because I feel that, no words can be suitable for such piece of writing... 

Just too good, too beautiful... too amazing... too awesome... too emotional...
I hope that would be enough hehee, not than, u can take all the coolest words which is perfect for this part from dictionary :P
Hahaha, I know it was a really bad joke but sacchi mein meri paas words nehi hai... 
Itna khush hun is part se, itna enjoy kiya maine kiya bataun...
Simple perfect... It's call perfection of a piece of writing...
Continue soon... (I know it would be once a week still, kehne mein kiya jaata :P)
Take care...
Love it... Love u more...

Dil khush karditta sunnke mera dil toh garden garden ho gaya! Haan, I know. Generally updates isse half length ke hote hain . :p

Awww. Haan, Neha aur Sonia ke chakkar mein , sabko bahana mil gaya, woh din yaad karne ka. <3333
It was so nostalgic to write this. 

Maine toh first time ke baad aajtak woh scene kabhi nahi dekha. Sirf jab originally air hua tha , tab dekha tha . Uske baad nahi .

Yes. I always felt ki the gang, who're such a huge part of AR's life, should also know about all the struggles they faced to be together. Unko bas ab happy waale AR dikhte haina toh they never think ki unhe kitni problems face karni padi thi, to be together. 

Haan , Neha mein thodi akal toh aa gayi! :p

You've just given me such big, big compliments! Thank youuu !! Yaar , aisa karoge na , kya pata I become arrogant and overconfident! Fir toh gadbad ho jaayegi! But , I'm still so happy that you loved this chapter so much! 

You're just the absolute best! thank you so much !! <333333

I LOVE YOUUU! 
Originally posted by Prizi

unresed kar di 😳

Ohhh. Jaake dekhti hu!
Originally posted by saniyapatel

Wow yaar dil khush kar diya aapne,
Itna badawala update!!!

Part was Awesome,Superbbb yaar
Soniya n Neha ki koi mistake nahi thi jab usne vo cheap hrkt ki Ridz se ye kahkr ki Armaan ne use n Nisha ko bhi date kiya tha

Bt vo ye nahi samaj payee ki unka rishta aaj us level par hai jaha kisi bhi misunderstanding or insecurities ki jagah hi nahi hai un dono ek dusre ka saath easily nahi mila they r gone through very much

Yahi baat agar Soniya 3 yrs pehle kahti to yakeen hai Ridz insecure ho jaati,yaha tak Armaan ko explain krne ka chance bhi nahi deti bcz there was trust issues bt aaj saari duniya Armaan pr trust na kare lekin phir bhi uska trust Armaan pr se nahi tutega

Armaan ne shuru se hi Ridz k saath apna rishta sach k saath shuru kiya hai vo humesha Ridz k saath loyal tha n hai usne kabhi khudko chupaya nahi usne kabhi ye pretend nahi kiya ki he is a good boy vo actual mein good boy tha hi,we all know he was the biggest flirt,had reputation in college bt most imp thing he was harmless flirt usne kabhi kisi ka dil nahi dukhaya n uski reputation ko jaankr bhi ladkiya usk saath k lie tadapti thi to galati uski hai hi nahi

Armaan ne Ridz se bhi kuch nahi chupaya Ridz ne use ye nahi ki galat insaan se ek sahi insaan banaya blki vo pehle se hi ek bahot achha insaan tha bs thoda immature n irresponsible tha,life ko serious nahi leta tha bt galati uski nahi thi kyunki use bachpn mein use vo pyaar vo care vo affection nahi mila jo ek bacche ko chahiye tha usne humesha apne parents ko ladhte dekha,kabhi us rishte mein pyaar nahi dekha to usk liye pyaar,rishto pr believe krna mushkil tha lekin Ridz ne uski life hi badal di ek Angel bnkr aayee uski life mein use mature,responsible banaya
Aur jab Armaan Malik ne pyaar kiya to itna ki us pyaar ki koi hudd nahi hai

Neha ne jo kiya galat tha bt AR ki love story jaankr uski bhi ankho mein aansoo aaye n am very proud of her usne galti ki to thi bt apni galati k lie sorry bhi bola vo bahot badi baat hoti hai ki apni galati manna

I totally loved n enjoyed this college reunion,Last month se to jaise habit ho gayee hai updates ki two days mein update milta hi hai bt its ok bcz study bhi bahot imp hai
Thnx for update n pm
Love u❤️❤️❤️

Sanuuu! (I hope you don't mind me calling you that!) Thank you so much!!

Yes, big update for you guys! Sabko khush karne. :p

That was very cheap na? Kamini. I didn't like it! Uggghhh. Bohot gussa aaya uspe. But, agar woh yeh nahi kehti, toh usse kabhi pata hi nahi chalta ki Ridz Armaan ko kitna trust karti hai. So, that's good!

Yes. Ab, itna sab hone ke baad, yeh choti misunderstandings ki jagah nahi hai unke relationship mein. Pehle, Ridz iss baat se bohot upset hoti, shayad Armaan aur uska bohot bada jhagda bhi ho jaata, but ab woh dono mature hain, ek doosre se sab share karna jaante hai. Kuch chupaate nahi. Isliye unka rishta itna strong hai. Kyuki dono ek doosre pe sabse zyada trust karte hain.

Haan. Armaan never lied. He didn't pretend to be someone else for Ridz. Woh jaisa tha waisa tha. Yeh baat alag hai, ki Rodz se milne ke baad, usse samajh aaya ki pyaar kya hota hai. Aur yeh bhi samajh aaya ki rishte kitne important hote hain, sirf dosti ka nahi, family ka bhi. Yeh samajh aaya ki woh saari zindagi, sirf ek ladki ke saath reh sakta hai. Aur, in sab cheezon ke saath, ek emotional maturity aayi, jo pehle usme nahi thi. But, woh kabhi badla nahi.

Yeh toh sach hai, ki uske childhood ki wajah se usne kabhi family ka pyaar nahi samjha, lekin Sanjeevani mein, usse Nani air Padma Aunty ne maa ka pyaar diya, Dr. Shubhankar aur Dr. Keerti ne bade bhai/bhabhi ka, jo uski care karte hain, lekin galti hone pe maaf nahi karte, usse sikhate hain. Uske saare dost uski family bann gaye, aur Riddhima, uski life partner. Itna sab mila usse, Sanjeevani aake.
Uske pyaar ki toh bilkul hadd nahi hai. Itna pyaar hai uske paas dene ke liye, sirf Riddhima ko nahi, sabko. Yeh dekhke mujhe bohot achcha lagta hai!

Yes, Neha ko apni galti realize hui aur usne sabke saamne maafi maangi. Yeh baat mujhe bhi bohot achcha lagi. Neha waise ladki buri nahi hai, bas, woh pyaar ke maamle mein thodi kachchi hai. Usse bas outer beauty chahiye, kyuki usse ab tak koi mila nahi na, jo usse pyaar karta ho aur uski shakal se nahi. But, I hope kisi din woh bhi usse mil jaaye!

Thank you so much!! Love you!! <33333