Samaina SS : "Suhana Safar" (*Updated*; Epilogue on Page 85) - Page 56

Posted: 4 years ago

Originally posted by Sue123

Heya Aaisha, loving the progression in the story..

Thanks  a lot Sneha. I am glad that you are loving their journey  😊

Ye story waala sameer sabko chahiye yaar. He's just very irresistible. The beautiful part of this story is Sameer-Naina-Nanu. I just love this trio. The acceptance by vish and somani is heart warming..

Hehe aapko bhi chahie kya ye vala Sameer?

Aww, I love that trio as well.

Preedit are so cute. Really liked Pandit 's thghts.

Hehe thanks. I am so happy that you like Preedit as a pair.

And a big thanks nd hug for bringing back Nani's saree. That holds a very special place for all of us.

I agree, that saree is indeed special for all of us. So there is no need to thank me for bringing that saree back!

Waiting for the next one.. don't abandon the story yaar. Its really a very nice one

Are  I will never abandon the story 😳

PS. buddy request acceptedπŸ€—

Lots of love

Sneha

Thank you Sneha for such sweet words 😊

Originally posted by Vandie

Lovely update

Do try to give regular ones

Waiting

Thank you 😊

There are certain things going on with my life which are beyond my control. Still, I try to update whenever  I can. Hope you understand 😊

Originally posted by MOH29

It was a beautiful update. Whole family accepted Naina. Now waiting for their wedding.

Thanks  a lot. I will update tomorrow 😊

Originally posted by Vaishalimodak

Lovely update. Please PM me for the next update.

Thanks 

Thank you 😊

Will surely PM you!

Originally posted by SanayaK

Missed the latest update. 

Read it now. Very well written.  We all missed Nani's saree. 

Thanks a lot 😊

You are right, that saree holds a very special position in our hearts.

Originally posted by Anjali33

Mast update Tashu

Mrs Maheshwari ka cabinπŸ€ͺ

PreeDit part bada cute tha❀️

Network h nhi to I can't comment vistaar se, sorryπŸ₯Ί

Thank you Anji. Meko pata tha tujhe Preedit pakka pasand aayenge 😳

Are I know. Chill kar, koi tension nahi😊

Originally posted by sweta2005

Waiting for the update today

Hey, I am sorry but I will update tomorrow 😊

Hello everyone. I am back with the next update and i am not late this timeπŸ˜†

Also I can not send PMs for this part as well owing to the changes in the site 😊

Hope you all like this one as well😊

"Part 14"

"Nanu, aap yaha kyu khade ho? Aap khana kyu nahi kha rahe?", Sameer approached his nanu seeing him standing at a corner, all alone.

"Haan Haan beta aa raha hun, vo bas aise hi ye sab saaj sajawat dekh raha tha", Jaypraksh Maheshwari scanned the entire pandal in order to avoid meeting his grandson's gaze.

"Nanu, aapki aankho me aansun. Kya ho gaya? Aur aap aise mujhse chipa kyu rahe ho?, Sameer asked worriedly as he caught his nanu red handed.

"Kuch nahi beta, ye to khushi ke aansoon hain. Naina ko teri nani ki saree me dekha na to bas yaad aagayi teri nani ki. Aaj Naina bilkul teri naani ki chavi lag rahi hai. Pata hai vo bhi aise hi sabki khushiyo ka khyal rakha karti thi", Jaypraksh Maheshwari replied as he rememberd some fond moments spent with his wife.

"Agar aisi baat hai to fir to nani ji ko bilkul accha nahi lagta ki aap aaj ke din aise dukhi ho", Naina who had also noticed Nanu looking upset and lost, joined the conversation and wiped away his tears",  Nanu aapko yaad hai na aapne promise kiya tha ki ab aap kabhi aise pareshan nahi honge. Aap aise to apna promise nahi tod skte.

"Oh hello, ye kaun se promise ki baat ho ri hai. Mere piche se ye kya baatein chalti rehti hain dono ki", Sameer asked suspiciously.

"Are mere aur nanu ke beech me jo bhi baatein hoti hai, vo hamara secret hai aur hum tumhe usme shaamil nahi karna chahte, haina Nanu", asked Naina.

"Haan bilkul. Hamri bahu aur hamare beech jo bhi baatein hoti hain vo hum tumhe kyu batae", Nanu replied, teasing Sameer. "Thank you beta, aaj tumne ye saree pehni mujhe bohat accha laga", he kept his hand over her head to bless her.

"Umm aapka thankyou ab tabhi accept hoga jab aap khana khaoge. Chaliye mai aapke liye thaali lagati hun aur jo jal rahe hain unhe yahi chodh ke chalte hain", Naina teased Sameer further and took nanu along with her while he smiled at her charade.

After having lunch, the Maheshwaris took leave from the Agarwals. As they reached their home, Pandit immediately took Sameer and Munna to Sameer's room, "Oye ponga, pagal ho gaya hai kya. Nanaji aur Mausi mausa kya soch rahe honge neeche", shouted Munna as he tried to release his hand from Pandit's grip.

"Kya sochenge. Yahi na ki ladke pagal ho gaye hain. Vo pehle bhi yahi sochte the", replied Pandit.

"Tum dono ko na bas faltu me ladne ka bahana chahie hota hai. Tu ye bata tu aise upar kyu le ke aya?" Sameer intervened.

"Bhaiiii, bhaaiiiiiiiii Preeti ne haan keh di. Matlab mujhe pakka nahi hai ki usne haan keh di ya nahi lekin mujhe lagta hai ki usne haan keh di hai. Hayeeee", Pandit lied down on bed remembering his and Preeti's conversation.

"Preeti ne haan keh di? Hain? Ye sab kya ho raha hai aur kab se ho raha hai?" Both Sameer and Munna asked, confused.

"Pata nahi kab se ho raha hai. Bas ho raha hai. Sameer tune jaise kaha tha na ki pyaar me aisa hota hai vaisa hota hai bas Preeti ko saamne dekh ke mujhe hi kuch kuch vaisa hi mehsoos hota", Pandit said dreamily.

"Nahi ek minute tune hamse ye sab chupaya kyu?", Munna hit him on his arm.

"Yaar tu haath pair kam chalaya kar. Aur tum dono na ye kyu kab chodho mujhe ye  batao Preeti ki haan haan hi thi ya kuch aur?" Pandit got up and narrated everything to them and to his utter surprise, his story was met with laughter. Sameer and Munna laughed so hard holding their stomachs which made Pandit angry "Isme hasne vaali kya baat hai?"

"Abe gadhe, ladki ne tujhe khullam khulla haan bol di aur tu vaha se bhaag aya. Munna sahi kehta hai tu kasam se rahega ponga hi", Sameer said as he tried to control his laugh.

"Haan to bhai, ab smjh nahi aya tha to tumse to puchna hi tha na. Aur Munna tu kya has raha hai. Bachpan se le kar aaj tak to Swati se apne dil ki baat keh nahi paya aur mujhpe has raha hai," Pandit mocked Munna.

"Haan Munna vaise baat to sahi hai. Pandit ne to superfast express chala di aur tu abhi tak maalgaadi me hi sawar hai," Sameer joined Pandit in teasing Munna.

"Haan to kya hua. Mera pyaar khaas hai. Tum dono nahi samjhoge," Munna said in his defence.

"Pyaar khaas hai ya Swati se pitne ka dar hai", Pandit asked and Munna threw a pillow at him in retaliation. Soon their discussion turned into their favorite play since childhood "hitting each other with anything that came their way". When they got tired of running after each other, all three of them lied down on the bed and soon fell asleep. Nanaji who had come to talk something to Sameer, saw them sleeping peacefully and smiled to himself "Ye teeno hamesha bacche hi rahenge".

***********************************************************************************************

"Kya Pandit? Ek minute. Tu ye keh ri hai ki Pandit aur tu ek dusre ko pasand karte ho? Tu hosh me to hai na behan? Naina dropped the clothes which she was going to keep in the suitcase, in shock.

"Ab isme hosh khone vaali kya baat hai?" Preeti asked fidgeting with her dupatta.

"School me to vo tujhe bandar lagta hai. Aur ab bhi jab kabhi milte ho dono bas jhagadte hi rehte ho. Aur fir puch rahi hai ki hosh me rehne vaali kya baat hai?" Naina picked up the clothes.

"Are school khatam hue to zamana ho gaya. Aur vo ek dusre se jhagda karte karte hi kab ye sab ho gaya pata hi nahi chala," Preeti replied shyly.

"Accha pata hi nahi chala. Preeti madam jo ladko ko hamesha maarne pitne ko taiyar rehti thi unko aaj pyaar ho gaya. Kya baat hai!", Naina exclaimed.

"Naina chodhungi nahi tujhe. Matlab topper Naina ko pyaar ho sakta hai lekin mujeh nahi. Ye kaha ka insaaf hai," Preeti sad on the bed feigning anger.

"Meri pyaari behan naaraz ho gayi. Koi baat nahi hum abhi Pandit, o sorry sorry, Pandit jijaji ko phone kar ke bula lete hain aur naarzgi dur kar dete hain", Naina sat beside Preeti and hugged her, "Paagal mai to tere liye bohat khush hun. Kitna maza aayega na mai aur Sameer, tu aur Pandit.

"Arjun bhaiya", Preeti replied.

"Arjun  bhaiya. Unka kya matlab hai isme", Naina asked, bewildered at the change of the topic.

"Arjun bhaiya bula rahe hain tujhe. Itna kho gayi ki unki awaaz bhi nahi sun rahi hai tujhe", Preeti hit  on her head playfully and they both ran out of the room.

"Bhaiyaaa, aap aagye", Naina hugged her brother tightly. "Vaise mai aapse naaraz hun. Apni behan ki sagai pe kaun bhai nahi aata. Maana jab se aapki Ranji trophy ke liye selection hua hai aap bade aadmi ban gaye ho par ye kya baat hui  bhala?"

"Tu to jaanti hai na Naina, matches chal rahe hain chutti nahi mil rahi thi, maaf kar de na apne bhai ko. Dekh na pure hafte ki chutti le kar aya hun. Naarazgi bhul ja ab", Arjun apologised and Naina smiled in return,"Mai to bas mazaak kar rahi thi. Mujhe pata hai ye matches aapki Indian team me selection ke liye kitne important hain".

"Bas apne bhai se hi milti rahegi ya dost ki taraf bhi dhyaan degi?" Shefali, who was standing behind Arjun, kept her suitcase down and asked Naina.

"Shefali didi, aap bhi aagaye," Naina jumped in excitement.

"Itni khushi mujhe dekh ke. Kya baat hai. Vaise congratulations madam, aakhirkaar Maheshwari dulhaniya le kar hi maana", Shefali wished Naina in her usual style.

"Aap na bilkul nahi badle", Naina replied.

"Badle mere dushman. Vaise tera Ahmedabad bada ajeeb sheher hai. Koi auto vala jaane ko maan hi nahi raha tha. Vo to accha hua tere bhaiya bhi vahi mil gaye. Varna mai to ghar na jaane kaise pohnchti", Shefali looked towards Arjun and thanked him.

"Par aap to bhaiya ko jaante hi nahi", Naina asked, confused.

"Naina, teri dost na vaha auto vale se jhagad rahi thi vo bhi itna chilla chilla ke. Koi ise nahi bhi jaanta hoga na to bhi samajh jaata ki vo tere yaha aarahi hai", Arjun offered and explanation.

"Accha Naina, mai papa se mil ke aata hun nahi to vo naaraz ho jaenge", saying this Arjun left from there.

Naina introduced Shefali and Preeti to each other and also told her relatives sitting in the hall about Shefali. "Chachaji chachiji to abhi ghar par nahi hain, unse baad me mil lena. Abhi aap rest kar lo andar chal ke", said Naina.

"Naina ek baat bata", Shefali came forward and whispered in Naina's left ear " Ye tere rishtedar mujhe ghoor ghoor ke kyu dekh re hain?"

"Are vo aapke baare me man hi man soch rahe honge na kaisi ladki hai kya kapde pehne hain ye vo. Aap dhyaan mat do", Preeti who had heard Shefali's not so inaudible whisper, offered an explanation.

"Ye kapde dekh ke. Oho fir jo mai college me pehanti thi vo sab pehne dekh liya to to tumhare rishtedar",........"Behosh ho jaenge, yahi kehna tha na," Preeti completed her sentence and the trio ended up laughing real hard.

Meanwhile, in Naina's taiji's house, her tayaji, taiji and her papa were quarelling over something "Bada naaz tha na apne bete pe. Dekh liya is kirket kumar ko, aate hi chala gaya Anand ke ghar. Apne papa se milne bhi nahi aaya ye jaante hue bhi ki kya chal raha hai ghar me", Beena said in anger. "Aap to bohat taav me keh rahe the ki Arjun aapki koi baat nahi taalta".

Hearing the knock on door and seeing Arjun standing by the doorside, Rakesh got up angrily "Aagayi baap ki yaad. Kal aata na milne, aaj kyu aaya?"

"Papa aap aise kyu baat kar rahe ho. Abhi abhi to pohncha hun", Arjun entered inside and touched everyone's feet.

"Mana kiya tha na tujhe Anand ke ghar jaane se. Samajh nahi aata ek baar me?" Rakesh raised his voice again.

"Papa, meri behan ki shaadi hai. Mera kuch farz hai uske prati", Arjun responded.

"Farz. Accha. Aur hamare prati koi farz nahi hai? Bachpan se tujhe is ghar me rakha, padhaya likhaya, us sabka koi matlab nahi. Are jab Naina ka baap uski shaadi me nahi jaa raha to bhai ka kaun sa farz reh gaya?" Beena screamed at the top of her voice.

"Bhabhiji, ye kya sunate rehti hai aap. Kamata hun mai. Fizool ghar pe nahi  baith ta. Aur tu, kaan khol ke sun le. Hum me se koi us shaadi ka hissa nahi banega. Aur agar tu us shaadi me gaya na to  mera mara mu dekhega", Rakesh warned Arjun.

"Aaap kyu hamesha aise karte hain? Beti hai vo aapki. Kis baat ka guroor le kar chal rahe ho papa. Chali jaegi vo kuch dino me is ghar se. Kam se kam jaate jaate to use thodi si khushi de do." Arjun replied back.

"Baap se zubaan ladata hai, ek thappad lagaunga,sari akal theekane aajaegi. Itna bada nahi hua hai tu abhi tak ki mere faislo ke khilaaf jaega", Rakesh raised his hand to slap Arjun but was stopped by his elder brother " Rakesh kabhi to thappado ke bina bhi baat kar liya karo".

"Nahi tauji maarne dijiye. Aapko jitne thappad marne hain maar lo papa lekin mai Naina ki shaadi me na jaun aisa ho nahi sakta. Maine aaj tak apni behan ka kabhi saath nahi diya lekin is mod par mai use akela nahi chodhunga", Arjun left the house without waiting for rakesh's reply. As he stepped outside he saw Shefali standing near the door. An uncomfortable silence followed. "Vo mai paise dene aayi thi, humne auto share kiya tha to paise bhi share karne chahie na. Ye lijiye aur please mana mat kijiyega", Shefali spoke after a minute, handed him the money and left without mentioning any other thing while Arjun went downstairs not wanting to fight with his dad any further.

"Beti to pehle hi nahi sunti thi ab beta bhi gaye haath se. Badhai ho rakesh ji," Beena taunted Rakesh.

"Bhabhi ji aaapko har baat par bolna zaruri hota hai. Itni batmeezi se is ladke ne kabhi baat nhi kari mujhse aur aap aag me ghee daal rahi hain", Rakesh snapped back.

"Are bas karo tum dono. Ye socho ki ab hum karen kya. Jitna kuch socha tha na ye shaadi rokne ke liye sab pe paani fir gaya. Ek ek rishtedar ko phone kar ke bola tha ki biraadari me izzat ka sawal hai, shaadi ka hissa na bane. Sab maaan bhi gaye the par pata nahi Anand ne kya patti padhai sabko ki sab maze se lage hain naach gaana karne me. Are kisi ko hamari izzat ki padi bhi hai ya nahi", Tauji said in disbelief.

"Parlay ke papa, maana ki Anand ne hume har jagah maat de di hai lekin Rakesh ji ke bina shaadi hogi kaise. Kanyadan kaun karega Naina ka. Hume na sahi Rakesh ji ko shaadi me bulane ke liye to Anand ko minnate karni hi padengi. Itni asaani se thodi sab ho jaega. Rishtedaar nahi to duniya to puchegi hi ki ladki ke papa kaha hain." Beena said in a cunning tone and both the men agreed with her stance.

*********************************************************************************************

In the next few days, hawan, mehandi, haldi; all ceremonies were conducted peacefully and happily. Finally the night beore the wedding came. It was a silent night. The sky was black tranquility with a canopy of luminous stars enhancing it's beauty. The walls of the Agarwal house threw back the echo of the snores of the occupants. Bela, sleeping on one of the mattresses at the corner of her room, woke up with a jolt as a feeling of uneasiness engulfed her. In order to deviate her mind, she got up, tiptoed through the room to fetch herself a glass of water. As she walked towards the kitchen, a beam of light peeking through the almost closed door of the store room, caught her attention. Surprised, she changed her direction and proceeded towards the store room. She opened the door of the store room slowly, careful enough not to disturb the people sleeping in the hall and saw her husband sitting on the ground surrounded by cartons which had been adorning the shelves of their store room since forever .

"Bhagwan jhooth na bulae, aap is samay yaha kya kar rahe hain Preeti ke papa?" Bela asked as she entered the store room.

"Sssh dheere bolo, sab jaag jaenge", Anand replied and gestured her to take a place next to him.

As Bela sat down, Anand took out an album from the heaps of things lying scattered on the floor, "Ye dekho, ye pehli baar jab humne Naina ki studio me photo khinchwai thi. Yaad hai na kitna ro rahi thi jab tumne use ye red vala frock pehnaya tha zabardasti."

"Haan, kitni mushkil se ye ek photo ayi thi jisme Naina ro nahi rahi thi. Kitni pyaari lag rahi hai meri bacchi isme", Bela kissed the photograph.

"Aur ye dekho, jab Naina ne pehli baar likhna seekha tha", Ananad took out a paper from a box which had hindi varnmala scribbled on it. "Jab saare bacche abhi k kh g bolna seekh rahe the, hamari Naina ne puri Hindi ki varnmala likhni seekh li thi. Naina hamesha  se hi hoshiyar thi", Anand said proudly while Bela nodded in approval.

"Ye, ye to tab ki photo hai na jab Naina ne vo kya kehte hai de de deca lammm ton", Bela tried hard to pronounce a word which she had never been able to pronounce right till now. "Declamation", Anand corrected her. "Haan haan vahi jab Naina ne declamation me first prize jeeta tha vo bhi Ahmedabad ke saare schools ke competition me.", Bela completed her sentence.

"Han, 6th claas se hi to usne is sab me hissa lena shuru kar diya tha. Uske baad se aisi koi debate ya declamation competition nahi tha jisme Naina jeeti na ho", Anand said happily

"Aur ye dekho jab Naina ne 10th me Gujarat board me top kiya tha. Yaad hai na tumhe kaise bhaagte hue ayi thi school se hume apna result batane ke liye", Anand said as he vividly remembered that day.

"Haan aur seediyo par gir bhi gayi thi isi chakkar me. Hume chinta me aur daal diya tha", Bela laughed and Anand joined her.

"Ye, ye kya hai?", Bela asked, pointing towards a large notebook.

"Are Preeti aur Naina ki drawing book. Bhool gayi kaise dono kuch bhi aadha teda banati rehti thi isme", Anand said as he opened the book and flipped through the pages fondly.

"Aise kaise bhool sakti hun, bachpan me dono apne aap ko painter jo smjhthi thi", Bela replied back. "Are aapne ye bhi sambhaal ke rakha hua hai. Ye kyu?" Bela pointed towards a riding horse toy which was now broken.

"Han to kyu nahi. Isi par to jhoolte jhoolte Naina ne girne ke dar se  mujhe pehli baar papa keh ke bulaya tha. Mai jaanta hun vo anjaan thi is baat se ki mai uska papa nahi hun lekin vo din aur ye khilona mere liye bohat special hai", Anand took a pause and continued "Sach Bela, pata hi nahi chala, hamari betiya kab badi ho gayi. Aisa lagta hai jaise kal hi ki to baat thi jab Rama bhabhi ne Naina ko tumhe saunpa tha. Kitni choti si thi, bilkul gudiya jaisi. Aur ab dekho. Kal hamari gudiya ki shaadi hai. Waqt kaise guzar gaya pata hi nahi chala", Anand spoke as emotions started overpowering him.

"Sach keh re ho aap. Aur sabse acchi baat pata hai kya hai. Naine ne itne saalon me kabhi hume shikayat ka mauka nahi diya. Na ghar me na bahar. Jab bhi uske school jate the to teachers tareef krte nahi thakti thi aur yaha society me to Naina ke guno ki charcha hamesha hoti hai. Humari Naina ne samaaj me hamara kitna sammman badhaya hai na", Bela wiped away the tears that rolled down her cheeks.

"Vo to hai. Lekin tumhe pata hai iska shrey kise jaata hai? Tumhe. Tumne Naina ko itne acche sanskar diye hain. Kabhi use maa ki kami mehsoos nahi hone di. Sach pucho to mera to Naina se khoon ka rishta hai. Lekin tum, tum ne Bela usse aur Rama bhabhi se bas dil ka rishta nibhaya hai. Preeti aur Naina me kabhi koi bhi fark nahi kiya. Use kabhi kisi chia ki kami nahi hone di. Aur isi sab ka nateeja hai ki aaj hamari Naina itni samajhdar hai", Anand held Bela's hands.

"Aap aise kyu keh rahe ho ji. Aap jaante ho na Rama bhabhi ne mujhe kitne pyaar se rakha tha. Ghar grihasti sambhala unhone hi to mujhe sikhaya tha. Aur jab unhone jaate jaate mujhpe itna vishwas dikhaya ki apni beti mujhe saunp di to mai kaise us vishwas ko tutne deti. Naina jitni aaapki zimedari thi utni hi meri bhi", Bela kept her head on Anand's shoulder as she couldn't control her tears any further. "Aapko pata hai mujhe neend bbhi nahi aarahi ye soch ke ki kal Naina chali jaegi. Hum kaise rahenge uske bina. Hostel me rehti thi to kam se kam kuch mahine baad ghar to aajati thi. Ab to vo bhi nahi hoga. Bas kabhi kabhi hi to aya karegi".

"Sach pucho to mujhe bhi to isilie neend nahi aarahi thi. Tabhi to yaha chala aaya apni beti ka bachpan fir se jeene ke liye", Anand replied.

"Accha suniye. Bade bhaisahab, bhabhiji, Rakesh bhaisahab koi nahi aya Naina ki sagai me aur na hi shadi ki baaki rasmo me. Agar vo shaadi me bhi nahi aye to", Bela looked up towards her husband "Aur Naina ka kanyadaan, vo kaise hoga?"

"Pata nahi Bela, itne din se koshish kar rahe hain unhe manane ki. Lekin unka to gussa khatam hi nahi ho raha. Kal ek baar fir se Rakesh bhaisahab se baat karne ki koshish karunga. Itna to unhe karna hi padega apni beti ke liye", Anand tried to assure Bela though he himself wasn't sure of how things would proceed tomorrow.

For the next two three hours, Bela and Anand looked through all of Naina's belongings right from her childhood up until present which they had been treasuring with love.They were not the only ones unable to find some sleep, their daughters Naina and Preeti were trying to fight their emotions as well. 

They both had sneaked out into the balcony to spend some uninterrupted alone time together. Preeti hugged her sister tightly from behind," Behan tu to kal chali jaegi na. Mera kya hoga".

"Accha ab bada udaas ho rahi hai. Us din to bol rahi thi ki ab is kamre me akeli rahegi. Chachaji chachiji ka pyaar bhi sirf tujhe milega. Ab kya hua?" Naina teased her.

"Tujhe pata hai na mai mazaak kar rahi thi. Vaise tune accha nahi kiya mere saath. Mujhe akela chodh ke jaa rahi hai", Preeti sobbed.

"Are, aise mat kar na. Tu aise royegi to mera dil kaise lagega vahan? Mujhe bhi to teri yaad aayegi na", Naina whimpered.

"Tere paas to jijaji hain, mujhe sab pata hai tu bhool jaaegi mujhe vaha ja ke", Preeti argued. At that very moment, they both heard two honks of a bike and they instantly looked towards the road where they saw Sameer parking his bike on the road side.

"Jijaji", exclaimed Preeti. "Naina ye cheating hai haan. Aaj ka din bas hamara tha. vaise bhi kal se to tu unke saath hi rahegi na. Itna sa bhi nahi ruk sakte", Preeti complained. "Tu sun bhi rahi hai mai kya keh ri hun", Preeti whined on seeing Naina smiling.

"Sun rahi hun. Sameer yaha islie thodi aya hai ki vo mere bina reh nahi sakta. Vo to islie aaya hai kyunki aaj ke baad to hume ye signal dene ki zarurat padegi nahi. Bas hamare pyaar bhare lamho ko fir se jeene aya hai. Aur madam, tere jijaji akele nahi aaye hain, mere jijaji ko saath me laaye hain. Dekh", Naina pointed towards Pandit who waived at Preeti as he alighted from the bike that Munna rode. Seeing Pandit, Preeti spoke to herself, "Ye bhi itna romantic hai". "Tune kuch kaha kya?" Naina asked, teasing her. "Ye sahi hai. Hamari baari me complain karte raho. Khud ke saiyan ji aagaye to bas unhe hi ghoore jao. Oye hoye pyaar to dekho. Ab meri behan ko mere saath waqt beetane me koi dilchaspi nahi hai, lagta hai", Naina continued with her teasing which made Preeti hide her face with her palms with shyness," Tang mat kar na Naina".

"Theek hai nahi karte tang. Aap dono chalu raho," Naina laughed and looked at Sameer who was busy admiring his would be bride. Their eyes met and they smiled at each other, remembering all their previous moments. They had finally made it and their eyes reflected the pains they had taken to not let anyone/anything come between them. Seeing the four of them well engrossed in their staring sessions, Munna cursed his friends who had blackmailed him into coming here at this hour of the night. Though he felt lonely, the smiling faces of his friends made up for everything and he  promised to himself to tell everything to Swati the next day, without fail. Afterall he deserved to experience the feeling of being loved as well...........

**********************************************************************************************

Res.... Already I love Chachaji and Chachiji looking and reminiscing Naina's memories...

Will unres soon.πŸ€—

This was soo beautiful

Naina Nanu bond is something I really crave for in the show

and I am sure they would have definitely teamed up against sameer

and it would have been so much fun to watch

so a huge thank you for exploring that.

Pandit and Preeti accepted their feelings in front of their friends and have to bear their teasings

yeh toh hona hi tha

Oh Arjun is not a coward here and I am soo glad he isn't 

TTR chahe kuch bhi krle shadi toh hokar rhegi

Chacha chachi will do her kanyadan 

they deserve this 

and Mr majnu maheshwari can not stay without her for a day

I am soo loving it 

eagerly waiting for the next one