Taarey SS "I M YOURS"( part 8 updated)

Posted: 6 years ago
                               CONCEPT

What if  Taani is a dancer??
What if Taani has her own dance academy??
What if Taani has connection with Kriya ??
What if Kriya hates Taani and everyone related to her?? 
What if Kriya used both Rey and Swayam to hurt Taani?? 
What if Kriya is still in touch with Swayam to know about Taani wareabouts??
What is Kriya is coming back to St. Louins to take everything from Taani including Rey?? 

Edited by nehasharma2154 - 5 years ago

PROLOGUE 

Everyone is in college auditorium as some international dancer 
has came so to see her performance they all are here...

They all were sitting when a girl enters stage start dancing efficiently... Everyone is stunned to see her performing... She is performing so amazingly... Dance team is impressed with her performance...After the performance lights get on and VP sir introduces her... Everyone is in shock to see her...  

They came out of shock when someone says 

KRIYA

( yes that girl is non other than Kriya ex student) 

INDEX
Concept - Above 

Prologue - Above

Part 1 - Below

Part 2 A - Below

Part 2B - Page 2 

Part 3 - Page 2 

Part 4 - Page 2 

Part 5 - Page 3

Part 6 - Page 3

Part 7 - Page 3 

Part 8 - Page 4 

Part 9 - 
Edited by nehasharma2154 - 5 years ago

Part 1

Everyone is in college auditorium as some international dancer has came to see her performance they all are here...

They all were sitting when a girl enters stage start dancing efficiently... Everyone is stunned to see her performing... After the performance lights get on and VP sir introduces her... Everyone is in shock to see her...  

They came out of shock when someone says 

KRIYA

( yes that girl is non other than Kriya ex student) 

Rey is looking her in disbelief as the girl who broke his heart... girl who make fun of his feelings... who leaves him here... who was using him to his name for her future... His past came in front of him... he was about to say when someone slaps Kriya 

THAP

Kriya shouts TAANI

taani - DONT SHOUT YOU bloody... she was about to say when VP Sir stops her

VP Sir - Taani... Wat r u doing... She is our guest... Don't forget dance team future is in her hand...

Taani laughs - really...  No sir aap galat h... She is nothing but a bluddy backstabber... Right Kriya... Yeh kya kisi ka future banayegi... Isse toh bas Dusro ko Dhokha dena... Unhe backstabb krna aata h... She is a problem Sir...  if she stays here then she will destroy what D3 have... Sir I think she should not stay here... She should go back...  (looking at Kriya) and you out from here... I SAID OUT  and she leaves...

everyone is looking shocked as first Kriya is here them Taani's behaviour... Dance team is shocked as they never believe taani can behave like this with anyone as they have seen her as a sweet little sophisticated girl who can never shouts... And today Taani's this is shocked them...  But their is one person who knows why Taani behave with Kriya like that... They came out of shock when VP SIR says 

VP sir - everyone leaves...  And Swayam I want to talk Taani... Tell her to came to my cabin...  Now u guys can leave... 

AT TANNI'S HOUSE 

taani is in her room crying bitterly thinking about her past when someone came puts hand on her shoulder...  Taani turns hugs that person cryingly... 

Taani please mat types royiye... Aap rote types achi Nahi lagti types...  

( yes she is Aashi... She knows everything about Taani... Aashi knows about Taani's past...  her relation with Kriya... She is the only friend of Taani in Mumbai...)

Taani - she is back...  Vo wapas sab barbaad kr degi... I don't know main kya krun... bahut mushkil se Maine yeh lyf wapas theek ki h...  I can't let her destroy everything just like that...

Aashi - aap aise types haar ni maan ski...  Aap janti types h Kriya kitni ghatiya types ladki h agar aap aise types royengi toh Unke liye sab types bahut easy ho jayega... Aap types bhul rhi h ki aap TAANI SHIKHAWAT hain... aur jis TAANI SHIKHAWAT types ko main janti Hun vo Itni asaani types se haar ni maanti... Vo uss insaan types ko barbaad types kr deti h Jisne unhe ya unse related kiss bhi insaan types ko hurt krne ki Koshish ki... aap vo TAANI SHIKHAWAT types hain jisne Shivam ko Iss college types se nikalwa Diya... Usne jo types Kia uske liye Aapne usse types jail krwa Di aur Iss baat ko types Koi ni jaanta yahan tak ki Aapke Apne dost,  Aapka bhai aur Rey kisi types ko ni pta ki Aapne types kya Kia aur Aaj aap aise ro rhi h... Aap aise types haar ni maan skti...  Fight for yourself Taani... Apne bhai types,  Apne dost aur Rey types k liye...

Taani - aap Sahi keh rhi h Aashi I can't be helpless...  I have to be strong... Kriya ne yahan aake galti ki aur ab unhe Iss ka hisab dena padwa... unhe yahan se jaana padega... then she call someone and plan something after that she says to Aashi 

Taani - Kriya Kriya Kriya... Ab aap dekho main kya krti Hun...  u mess with wrong person Kriya... Ab dekho main kya krti Hun... 

But they both don't know that someone was listening to them... that was their friends... When Taani and Aashi left auditorium D3 team also left from their...  they want to talk to Taani why she said that in auditorium but when they were in front of her room they hear all the conversation of Taani and Aashi... they all are stunned to hear Taani has jailed Shivam bcoz of them...  Most was Swayam and Rey as they both were close to Taani...  they were mostly hurt as Taani never told them about this... 

WITH SWAYAM &FRIENDS 

they were shock when Rinni says 

Rinni - Taani ne jail krwa Di Shivam ko

All look each other when Sharon says 

Sharon - let's go to Swayam's room
And they all to his room 

IN SWAYAM'S ROOM

vicky - wat was that man

Nil - exactly Taani ne aisa kuch Kia aur h UK me banana bhi zarurat ni samjha

Simmi - Aashi ko pta h hume ni

Sharon - guys yeh ladne ka tym ni h 

Vishakha - hume yeh pta krna h ki Taani Kriya ko kaise janti h

( in my story Vishakha is positive... She has nothing against Taani) 

Sharon - exactly bcoz Taani ki Baaton se saaf h ki vo aur Kriya ek dusre ko pehle se jante h 

Rey - Taani ne yeh baat kiss ko batai Kyu ni...  Jb se vo yahan aayi h usse Kriya k baare mein pta h fir bhi Uske humme se kiss ko batana zaruri ni smjhna...  I need to talk to her...  Main usse abhi baat krta hun

Swayam - ni Rey Tu abhi Taani se baat ni krega...

Rey - Tu Janta h kya bol rha h... 

Swayam - haan... Tujhse lagta h Taani hume kuch batayegi kuch... I know her...  Vo Behan h meri Kanya Hun usse vo kiss ko kuch ni bolegi...  We need to stay calm right now... 

Sharon - Swayam Sahi kh rha h Rey Hum pta krenge... Par aise Taani se puch k ni...  

Vicky - Taani pe Nazar rhke 

Nil - Kyuki vo Kriya se zarurat baat kregi

Bharat - toh bhailog 

Vicky - mission Taani starts now 

To be continued...

Precap - Kriya - taani face off

Edited by nehasharma2154 - 6 years ago
Wow again with new concept
That's great
Taani as past with Kriya interesting

Mission Taani ha ha ha

Thanks at least ashi with her

Hope to see more
Nice story... Update nxt part soon... 

PART 2 A

Next Day

IN COLLEGE

dance team is in rehearsal hall as they are confused about the whole matter... They are not able to concentrate on anything... Swayam and Rey both are feeling angry, hurt, upset, confused,  betrayed coz of Taani as she hasn't tell anything to them about Kriya... Still she is keeping them in dark.. not telling anything... they are angry also as Aashi knows about it but they don't know... Rey is thinking where he lack in their relation so Taani has to so many things from him...( he doesn't know he has done nothing for her till now... it's Taani only who is making this relation work...) he is very angry and hurt on both Taani and himself...  as Taani is hiding things from him and on himself coz he doesn't know anything about her as she knows him... 

Full day went like this only... Taani is ignoring everyone as she knows they will question her about Kriya matter... she plays hide & some with them... 

After the college everyone left as asual except D3 team, Kriya and Taani... 

Taani is in rehearsal hall practicising and waiting for Aashi... she was performing when someone enters and clap... after hearing clap Taani gets scared as she thought D3 team is there... they get to know about her secret... but when she turns her expression changed

TUM

haar main...  Kya hua surprised to see me here or should I say scared being caught by ur so called friends...

Taani - shut up Kriya... I m not at all scared of anyone...

Kriya - really... Okey if u say so... so how it feels to perform after long time... 

Taani - u won't understand Kriya coz Uske liye Dil chahiye jo tmhare pass ni...  Sad na

Kriya - rassi jal gyi pat bal ni gya... Itna sab hone k Bawjud Aaj bhi tumme Utni hi Akkad h... 

Taani - kya kren... tum jaise log ni smjhenge... tum jaise log sirf Dusro ko Dhokha dena dard dena jante h.. Ni Kriya... 

Kriya - of course mere jaise log kya kr skte h tum bahut ache se janti ho... tum se better Koi Kaam hi ni skta...  waise mjhse haar kr Kaisi lga tha 5 saal pehle... vo kya h na tum uss competition k bad bhaag gyi thi toh puch ni payi isliye socha ab puch lun... btao Kaisi lga

Taani - tmhe kisne kaha ki main haari thi... Main haari ni thi Kriya... haar ki toh baat hi ni h Kriya kyuki Maine perform hi ni Kia tha... aur agar maine perform Kia hora jo sb jante h ki TAANI SHIKHAWAT ko harana Aasan ni h...  Aaj tk Koi aisa insaan hi ni h jo TAANI SHIKHAWAT ko dance mein hara de... toh tum toh kuch bhi ni... 

Kriya - competition toh main jeet thi.. air pichle 5 saal se main hi jeeti aayi Hun... Koi h ni harane wala... kaash tum dance kr paati... but it's okey...

Taani - Sahi kaha agar main hoti toh tum 1st round bhi clear ni kr pati... Koi ni tum lush rho... 

Kriya - dance mein hi ni Maine tmhe lyf mein bhi secondary kr dia h... Rey ka pehle pyaar main Hun.. agar main ni gyi hoti toh Rey tmhe abhi ni milta... Maine Rey ko choda abhi tum ho Uske pass... meri chodi hui cheez tmhare pass h... 

Taani - yeh tmhari galatfami h ki main Rey ki lyf mein secondary Hun... agar Rey ne kisi se pyaar kya h toh vo main Hun... YMCA pehle aur aakhri pyaar... 

Kriya - khud toh galatfami mein rkhna Sahi baat ni h... 

Taani - main ni tum galatfami mein ho... tum yeh ache se janti ho tum Rey ki attraction thi na ki pyaar... pyaar u home sirf mjhse Kia h... tum unki lyf meri Jagah kabhi ni le skti... kitni chahe Koshish kr lo... inks pyaar sirf TAANI SHIKHAWAT h tum ni... waise Tum yeh ni smjhogi aakhir tum ek illigimate child jo ho... Hindi mein kya bolte h naajaayas... ni

Kriya - TAANI

Taani - kya hua bura lga... Sach ho toh kaha... ab tum naajaayas ho toh Isme mein kya kr skti Hun... isme tmhari mom ki galti h unhone ek shaadishuda insaan se rishta rkha... husks tum natija ho... waise tum kinda kam ho.. kya Mjhe sab pta h kya kaha h tmne mere bhai se...mjhe pta h jb se tum yeh college chod k gyi ho tb se Bhai se contact mein ho... shocked... Well Miss Kriya mera naam TAANI SHIKHAWAT h... aur jisse tum baat krti thi vo mera bhai h... I know everything Kriya ho tum krti ho Mjhe sab pta h... tmhe pta h tum ek selfish ladki hi jisne Apni khud ki main ko Zinda hote huye sbko maara hua bta dia... 

Kriya - how do you know 

Taani - vo kya h Kriya tmhari mom New York ki his company mein job krti h na Uski owner main Hun... fortunate for me. .. unfortunate for you... toh Mjhe toh pta Hona hi h... Socho agar main bhai ko jaake bta dun toh vo tmharakya krenge... Socho... Socho... 

Kriya - tum aisa kuch ni krogi 

Taani - TRY ME... now it's enough agar tmne kuch bhi Kia against my family (I. e. Rey, bhai and all of them)  toh tmhara main kya krungi yeh tum soch bhi ni skti... bhulna mat ki main wahi TAANI SHIKHAWAT Hun jisse 5 saal pehle sab ek arrogant, rude, heartless,  heart core butch bolte the... U toh know na... so kuch bhi krne se pehle 100 baar soch Lena... now it's enough for the day so please get lost... just get the hell out of here... Bhaar jaane ka raasta tmhe pta h... BYE...

after getting insulted from Taani Kriya left with the thought she'll take revenge...but they both don't know that someone was hearing them... that was D3 team who was leaving college...

ON THE OTHER HAND 

D3 team was going towards their home when they hear music coming from rehearsal hall...  when they went there they saw Taani and Kriya... so whatever happens there they all heard that...  and was shocked... they came out shock when Vicky says

Vicky - yeh kya tha

Nil - o

Amar - my

Bharat - god

Together - Taani... dancer... 

Sharon - Swayam..

Swayam - haan

Sharon - tum theek ho

Swayam - theek... how can I be fine sharon...  suna tmne... yeh sab sunke main kaise theek ho Skta hun... 

Rey - relax... I know Tu hurt h... I understand your feelings Swayam but right now we need to find the truth... 

Sharon - Rey is right Swayam..  Iss waqt tmhe strong rhna h... tum aise kamzor ni padh skte... 

Swayam - u r right...  I have to be strong.. agar Kriya ne meri Behan ki Zara bhi Takleef di toh main usse chodunga ni... 

Rey - Hum sab h Swayam...

They were talking when Swayam phone rings... 

Swayam- hello

Taani- kaha ho aap ab tak kyu nahi aaye kab se wait kr rhi hun aapka dinner nahi krna kya ab bolte kyu nahi

Swayam smiles and says- arre pehle bolne toh do 

Taani pouts- says aap mera mazak uda rhe ho

Swayam- nahi baba... main toh bas 

Taani- rehne do aap... bas itna bata do kab aa rhe ho

Swayam- bas aa rha hun aur haan dinner sath krenge...

Taani- aap theek ho na bhai

Swayam- haan taani main bilkul theek hun

Taani- theek h fir jaldi aao main aapka wait kr rhi hun

Swayam- theek h hum sab aa rhe h 20 minute mein and cuts d call

Taani- sab

Swayam- haan hum sab

Taani- okey  jaldi aao 

They all leaves for swayam house

AT SWAYAM' HOME 

Taani is waiting for all of them just then bell rings and taani opens the door and she found herself in his brother's arms as he hugs her tight... taani hugs him back but soon break it as she feels his shoulder getting wet

Taani- (cups swayam face) kya hua bhai

swayam- kuch nahi 

Taani- fir aap ne mjhe aise hug kyu kia aur aap ro kyu rhe ho

Swayam- kyu ab main apni behan ko hug bhi nahi kr skta 

Taani making a baby face- maine aisa kab kaha

Everyone- awww

Taani- acha chaliye dinner krte h thanda ho jayega 

AT DINNER TABLE

Every one came but they see aashi is eating... taani goes toward her and snatch d bowl shocking everyone

Swayam- yeh kya h taani... aisa kon krta h... vo kha rhi thi...

Taani- aap chup rho ho bhai... aapko kuch nahi pata...(looking @ aashi) aapne yeh kyu kaaya maine mana kia tha naAngryAngryAngry

Aashi- arre kya hua types taani... bowl types do na taani...mjhe khaana types h... kitna tasty types h...

Taani- aapne yeh kyu khaya... maine yeh bhai k liye banaya tha

Aashi- swayam ko aur types de dena

Taani- par

Swayam- koi baat nahi taani

Taani- aise kaise yeh Maine aap ke liye banaya tha... 

Swayam - Koi baat ni Taani... aur h na toh main kha lunga... 

Taani - theek h...  aap ko main baad mein dekhti Hun... 

Aashi gulps listening her and holds her ears

Every one is watching them ammusingly as they never saw taani like dis as she always stays serious in front of them

After dinner, everyone left for there home but rey is restless as he is not able to talk to taani... after saying good night to each other taani and swayam left to there rooms

To be continued...

Precap - more revelation...

Thank u for the update... Plzz update ur other stories too... 

PART 2B

Next Evening 

Rehearsal Hall

As asual Taani and Aashi are practicing mostly Taani is training Aashi... Both are busy in dancing where Taani cell rings... 

Taani - hello

Parson - Taani beta ek zaruri baat krni h... 

Taani - ha wakil uncle kya hua

Wakil - Taani Mjhe pta chal h ki vo Aaj Tere college aa rhe h... 

Taani - Wat..  Okey uncle aap pareshan mat ho... main handle kr lungi... Waise bhi vo kuch ni kr skte... mere pass papers h... toh aap tension mat lo... I'll handle them...

After sometime 

Two people enter the rehearsal hall as Taani is waiting for them... 

Taani - hello Mr.  Rajveer Shikhawat my so called father and miss. Smriti Ghai... 

( Mr. Rajveer Shikhawat - Taani's father who left Taani's mom for Smriti... Smriti is Kriya's mom... So both Taani and Kriya are step sister) 

Mr. Rajveer - Kaisi ho tum Taani... 

Taani - oh please Mr. Shikhawat cut all these Kaisi ho... aapko suit ni krta... come to the point why are you here with this guy MISTRESS of yours... 

Mr. Rajveer - Taani... mind ur words... tum meri home wali biwi se baat kr rhi ho... 

Taani laughs  

Mr. Rajveer - wats there to laugh Taani... Have u gone mad ...

Taani - I m not but u are my SO CALLED FATHER... jo aapko yeh laga ki aap Iss aurat se Itni asaani ne shaadi kr lenge aur main aapko kr dungi... aapko Sach mein aisa lga I'll let u marry u this Mistress of yours... 

Mr. Rajveer - SHUT UP TAANI... bhulo mat tum Apna Baap se baat kr rhi ho... 

Taani - Baap... konsa baap Mr. Rajveer Shikhawat... kyuki aap mere baap toh Bilkul ni h... u knw why bcoz my father died on the same day when my mom commit suicide bcoz of u... so u are definitely not my father Mr. Rajveer Shikhawat... so next time khud ko mera baap mat bolna... 

Mr. Rajveer -  tmhare Bolne se Sach ni badlega Taani... main tmhara baap Hun aur rhunga... waise bhi tmse yeh Behas ni krne aaya ek zaruri baat krne aaya Hun... 

Taani - really...  zaruri baat... let me guess fir kisi ULLU K PATHEY se meri shaadi... yehi vo zaruri baat h na...

Mr. Rajveer - haan... Maine tmhari shaadi Apne dost k bete se fix kr di h... aur main yeh tmse puch ni rha Hun bata rha Hun ki tum ussi se shaadi krogi... 

Taani - aapko lagta h ki main Aapki baat manungi aur kisi se bhi shaadi kr lungi... Vo bhi vo jo Aapne pasand Kia h...   that would be the last thing I would do...

Mr. Rajveer - tum yeh shaadi krogi... tum bhul rhi ho according to the will agar tmhari shaadi 24 saal se pehle ni hui toh Saari property trust mein chali jayegi...

Taani - u don't have to worry about my property Mr. Rajveer Shikhawat... aur aapko kisne kaha ki I m unmarried... I m already married Mr. Shikhawat to the one I love... ( get some papers from her bag)  see this is my marriage certificate... Ispe naam likha h mera aur mere hubby ka...  dhyaan se padhiye...

Mr. Reyansh Singhania and Mrs. Taani Reyansh Singhania...
Taani Reyansh Singhania that's me...

Ouch... that hurts ni Mr. Rajveer Shikhawat... kya hua aap khush ni h Aapki beti ne shaadi kr li aapko toh khush Hona chahiye... pr aap khush lg ni rhe... kya hua 

Mr. Rajveer - aisa ni ho Skta... main ni manta Iss shaadi ko

Taani - mat mano... As if I care... Aapke maanne ya na maanne se kuch badlega ni... meri shaadi ho chuki h... aur yeh hi Sach h... 

And now my whole property is belong to my hubby Mr. Reyansh Singhania... waise aap pr kya beet rhi h I understand.. ab kya kren aap meri shaadi kisi ULLU k pathey se krana chahte the Taaki saari property aap Apne naam Aram se kr lo aur Maine Aapke saare armano pe Paani fer dia..  bura toh lagega hi... ni... 

NOW LISTEN TO ME VERY CAREFULLY MR. RAJVEER SHIKHAWAT KYUKI KI AB AAPKO JO HAR MAHINE PAISE MILTE H VO ABSE REY DECIDE KRENGE... KITNE MILENGE... MILENGE BHI YA NI... YEH BHI VO HI DECIDE KRENGE AS U KNW HE IS THE ONWER JUST LIKE DAADU WANTS...  TOH AB AAP KHUD KO BADAL LENE KI AADAT DAAL LO... 
AUR HA RAHI BAAT AAP KI SHAADI KI VO BHI ISS AURAT K SATH VO AB NHI HOGI... KABHI NI...  MRS. RAJVEER SHIKHAWAT SIRF AUR SIRF MERI MOM HI KHLAYENGI HAMESHA... SUNA AAPNE...  YEH AURAT HMESHA AAPKI MISTRESS HI BNKE RHEGI KYUKI MAIN ISSE AAPKI BIWI TOH KABHI BANNE NI DUNGI... 

Mr. Rajveer - main Smriti se shaadi krke rhunga aur tum Mjhe ni rok skti

Taani - rok toh kya main aapko jail bhi Kra skti Hun Mr.  Rajveer Shikhawat... so don't force me to do that... Issi aurat k liye Aapne meri maa ko chod dia tha na... Issi aurat ki wajah se meri maa shaadishuda hote huye bhi widhwa ki zindagi guzari... Vo akelapan, vo tadap, vo dard,  vo aausun Issi aurat ki wajah se the... ssi aurat ki wajah se Aapne unhe itna torture Kia taki vo suicide kr le... Issi aurat ki wajah se unhone suicide Kia tha...  Issi aurat ki wajah se Aapne Mjhe accept krne se mana Kia tha... Issi aurat ki wajah se Aapne Mjhe maarna Chaha... sab kuch Issi aurat ki wajah se na... aur kyu kyuki aapko uss aurat se shaadi krni thi right... Isse meri maa ki jagah dena chahte h aap... aisa KABHI ni hoga... Main aisa hone ni dungi... yeh aurat Hmesha Aapki mistress hi RHEGI biwi kabhi ni ban payegi... ate yard rkhna agar Aapne Isse shaadi ki toh aapko property mein se kuch bhi ni milega... jo har Mahine paise milte h na wo bhi ni milenge... aur main aapko meri mom k murder mein jail krwa dungi... yaad rkhna... Aapne meri maa ko kabhi khushi ni Di toh ab aap Iss aurat k sath kaise khush the skte h... jo dard, aausun meri maa ne jhela h Aapki wajah se ab vo yeh jhalegi... kabhi bhi usse MRS. Rajveer Shikhawat hone ka tag ni milega... Hmesha Aapki mistress hi rhegi.. kyuki Duniya k saamne MRS. Rajveer Shikhawat sirf meri maa hogi MRS. Anamya Rajveer Shikhawat ( naam Maine decide Kia, h Taani ki mom ka bacoz I like this name)  yeh ni...  

Mr. Rajveer - Maine tmhari maa ko ni maara.. usne khud suicide Kia tha... 

Taani - haan unhone suicide Kia tha.. or unhe suicide krne pr Aapne majbur Kia tha...  yeh mat sochna jo kuch tab hua tha Mjhe ni pta Mjhe sab pta h... Mom ki diary jo vo likhti thi padhi h Maine... unka vo dard bahut ache se mahsus Kr skti Hun jo Aapne dia unhe vo bhi uss dusri aurat k liye... 

Mr. Rajveer - vo diary tmhare pass h...  kaise Maine toh.. 

Taani - vo diary mere pass h aur kuch ni hua uss diary ko...  Sab padha h Maine kya kya Kia Aapne meri maa k sath...  sab... So Mr. Rajveer Shikhawat agar aap chahte h ki vo diary main police mein naa fun toh aap Iss aurat se shaadi kabhi ni krenge kyuki jis din Aapne Isse shaadi ki main vo diary police commissioner ko de dungi... aap jante commissioner uncle Aapne kitni nafrat krte h... in fact unhe Shaq h ki mom ne suicide ni Kia tha vo murder tha...  toh Mjhe zyaada kuch krne ki zarurat ni padegi... bas vo diary commissioner uncle ko Deni h and u'll be ruin man.. aap jail mein honge... toh sochiye kya chahte h aap...  

Now everything is clear now OUT

After they left Aashi said to taani

Aashi - Aapki shaadi Rey types se kab

Taani - relax Aashi yeh fake marriage h... vo kya h na main agle mahine 24 yrs ki hone wali Hun...  so according to the will of my  NANU and DADU ki agar Maine 24 saal se pehle shaadi ni ki toh saari property trust mein chali jayegi... I can't let that happen man...  Pta h Aashi I was 11 when I got to about my mom... Unki diary padhi thi and I started hating my father more... pehle sirf isliye hate krti thi bacon he left me when I needed him.. jab mom ki diary padhi na toh hate bahut Chota word tha uss insaan k liye... Fir ek saal baad when I get 12 then I got to know about will and my so called father involvement in this... I started taking care of my business DADU ki property means SHIKHAWAT INDUSTRIES ki tension ni thi bcoz tauji the waha but for bhi I have see there also as I was 51% partner... 50% toh DADU se aur 1% taiji ki last wish thi.. Toh I was 51% partner.. Waise saare decision tauji hi lete h Mjhe bas papers sign krne hote h... Kabhi kabhi jab meri jarurat hoti h toh meeting mein jaana padhta h but mostly sab tauji handle kr lete h bcoz he knows Mjhe Apni ACADEMY bhi dekhni hoti h aur MALHOTRA EMPIRES bhi as vo NANU ka h toh... Mom NANU ki ekloti beti thi toh sab Mjhe Mila... I need to look after na Aaj MALHOTRA EMPIRES world ki 1st industry h 2nd position pe SHIKHAWAT INDUSTRIES...pta h Aashi Sabko lagta h ki TS is very lucky... sab TS ki Tarah jeena chahte h pr Koi ni jaanta ki Aaj jo TS h vo kaise TS bani h... jitna dard, Dhokha, betrayal, sacrifices k baad vo Aaj TS h jo log pasand krte h... 

Least they knew someone was listening to them... that was D3 team who came to see Taani dancing after listening music... but what the hear there left them speechless, shocked, stunned...  They were completely shocked after listening the conversation which held in rehearsal hall... No one know wat to say... the silence which kept there after listening the conversation which held in rehearsal hall break by Sharon 

Sharon - Swayam tum theek ho 

Swayam - u think I am fine sharon... itna sab kuch hone k baad... Itna sab kuch sunne k bad how will I be fine... 

Rey - I also don't know wat to say... I m completely speechless... Taani ne Apne andar itna kuch rkh rha h... aur main Apni Duniya mein tha... kabhi usse Janne ki koshish ni ki kyuki agar ki hoti toh shayad Taani Mjhe btati... Mjhse share krti... 

Swayam - tu Sahi kh rha h Rey humne kabhi Uske baare mein ni Socha... See main yahan aane k bad sirf dance aur sharon mein busy ho gya Taani ki lyf mein kya chal rha h kabhi janne ki koshish ki... 

Rey - ab main Taani ko kisiko hurt krne ni dunga... I'll protect her from everything... 

To be continued...

Precap - more truth to come out , D3 decide to confront taani