OS-Bas teri haan hai baki....

Posted: 7 years ago
Ram Priya OS

By Priyanka

First ever attempt..hope you all like it 

Scene starts where Priya sees ram with apeksha n confronts him in hotel room..
Priya - Ye kangan MrKapoor...pehchante hai inhe.?
Ram - Ye..ye kangan kisne diye tumhe??
Priya - kya fark padta hai mr.kapoor...aapbataiye kya rishta hai apse inn kangano se uss ladki se...kyu aap adhi raat ko room se bahar hote h..raat ke 3 bje kaun apko call krta h..kyu mera pati hamare honeymoon pe kisi aur ladki ke gale lag raha tha...(crying bitterly)
Ram remained silent..upset and annoyed over himself
Priya - MrKapoor...I trust you
Ram looks at her
Priya - I trust you (wipes off tears)...mujhenahi janna wo ladki kaun hai..uska kya rishta hai apse..kuch nahi janna hai
(takes his hand) Mai bs itna janti hu ke aapka aaj mai hu..I am Mrs Priya Ram Kapoor.
Apki wife...aap par sirf aur sirf mera haq hai..mai nahi dekh skti aapko kisi aur ke sath...
Aap sirf MERE hai MrKapoor...sirfmere hai aap...
Ram shocked and happy knowing her possesiveness towards him
Priya - Aap uss ladki se mile usse baat ki..okk...bt aaj ke bd aap nahi milenge usse..I dnt want my husband near any other women...you get that Mr Ram Kapoor
She hugs him...being in his arms was the only place
that would soothe her this moment
Ram finally taking hold of the moment comforts her by hugging her back..his one hand on her bare back and other on her head
(typical # RaYahug I lovee it :))
Ram wipes her tears
Ram - Priya..Pehle to I am really sorry...mujhe bohot pehle tumhe apeksha ke bare me batana chahiye tha
Priya looks on
Ram - (sighs) Priya...apekshais my sister...yes..sagi behen hai wo meri
Kuch saalo pehle..babuji ko business me bohot bada loss hua jiske wajah hum raaste pe aagaye...(and all the story that Ram told her on 10th Jan '12 wala episd)
Priya was shocked hearing this...and happy to knowing Ram and apeksha's relation
He didn't let her down..he didn't broke her trust
Priya - Kya kahu mai MrKapoor...
Aap ke andar itna bada toofan chal raha tha...
Aur mene...ek pal ke liye hi sahi..aap'par shak kiya...how could I do this MrKapoor..
I failed as a friend to you
Ram - No Priyaa...ye kya keh rahi ho tum...okk..enough of this emotional drama...tumheindhundne ke chakkar mai 5kg weight kam ho gaya mera
rona band karo yarr tum janti ho tumhara rona mai nahi dekh skta
Priya Smiles
Ram - Thats like my wife
Chalo tum fresh ho jao mai khana order krta hu..
Gets up to leave
bdw tumne mujhpar apna haq jataya...thankyou for that...acha laga
Priya blushes
Ram Goes from there with HER thought on his mind!
They hav their food in peace..thinkingabout each other and confirming about that "kuch kuch hota hai" feeling
After the dinner Ram gets busy on his phone
Some time later Ram comes in the room...not finding priya anywhere he gets panic and searches her all over the hotel...!!
Some staff member informs him that he saw priya going towards terrace..
He literally runs towards the terrace by lightening speed
She was clad in a white saree...
He came running calling out her name
Ram - Priyaa...there you are...how can you be so irresponsible yarrr...mai kabse dhund raha hu tumhein..ek bar batake to aati kam se kam
Priya - Arre isme ghabrane wali kaunsi baat hai MrKapoor...aap room me the nahi..to aise hi tehelne ke liye aa gai..
Aur itna pareshan hone ki koi zarurat nahi hai...itni jaldi nahi peecha chhodungi aapka
Ram - Koshish bhi mat karna ( comes close to her) arso bad koi khushi aayi hai zindgi mai (cupping her face) isse khone ka khayal bhi nahi kar sakta (n that killeerr # RaYatasticeyelockk)

(takes her hand in his and kneels down...it starts raining)
Ram - Priya...aaj jab kuch pal ke liye tum mere ankho ke samne nahi thi...zindgi ka sabse bada dar mehsus kiya maine...tumhare mujhpar haq jatane par jo khushi hui...ajtak itna apnapan kisike sath nahi hua...tumhe rote hue dekh hazar maute marta hu mai...aur jab tum muskurati ho;aisa lagta hai mere siwa aur koi uss hasi ki wajah na ho..tumhare itne kareeb rehna chahta hu ke akelapan kabhi mudkar na aaye...I want to grow old with you priya
I LOVE YOU
priya all in awe and tears hearing her man!
In short I want you to make aloo paratha's for me and our kids for all our life
Priya - Blushes hard n bites her lower lip...
Ram - So would you like to be the queen of this dianasour's jurassic park (ok sorry :p)
Priya - hahahaha
Kuch bhi han MrKapoor
and bdw..i would lovee to make aloo parathas for you and...blushes
Ram - and...stands on his feet and comes closer
and they kiss...gods of love showering their blessings to the lovelyy couple
they break the kiss and priya runs towards the room
Ram smiles
Priya enters the room..ram too
Ram coming right behind her
Ram - Priya...your all drenched...kaho to red nighty lau.??? Change karlo
Priya turns towards him...rest imagination ;)

Guys plss like it n comment too
Beautiful update..
Thanks for the pm...
so lovely and simple...
do write more
u know what I am very bad at imagination part. so will u plz update next part. we all want to c/ read RaYa romance.

thanks for pm do write more. this one is too cute.
So lovely yar do come up with many
imagine karna mushkil hai aap hi likh do RaYa romance,,,,super part but too short
Beautiful story.
Thanks for pm.
i didnt liked it -_- hmm... imagination part!!! i mean what!! kya mahol taiyar kiya tha...and whats this yaar... itna romantice scene ko bigad diya...well never mind...thoda aur likhte jau...aadat hojaegi... :-P ;) really nice attempt... well didnt seem as ur first :-) next os soon plz
OMG such a romantic OS 
love that aloo parantha wala dialogue ðŸ˜³
please write more OS 
😊
Lovely Is
Pls continue soon