OS- Pyaar tere peheli nazar ko salaam last part B pg 20 9th feb 2016 - Page 2

Posted: 8 years ago
      (os) pyaar tere peheli nazar ko salaam 

part 1 

By Arayna Kapoor 

She has written this os specially for sanju di aka BALHLOVER... hope she loves it n all loves

sudhir ji to driver.. - inder priya Ki flight land home hi wali hai...time per airport phunch jana...ager late hue to Na airport vha hoga na tum yha...

driver - yes sir mai time per pahuch jauga ap bilkul fiker mat kijiye..then he drive toward airport..after 1 hour he reached airport with board name of priya..he is standing in airport and wating for priya...after 15 min priya flight land  and 3 beautiful girl walking toward the entrance then suddenly one girl stop and saw one man standing with the board in his hand jha priya Ka name likha hota hai..she said to driver sudhir uncle  k driver ho..driver said yes to her...then priya said to him bags gadi mai rakho...then driver arranged all the bags in car..jase hi driver car mai bethne lgta hai..priya stop him or said car mai drive krugi..then her frend juhi and neha said to her...

neha - priya pagal mat ban abhi to aye hai hm London se or Tu car drive krna chahti hai...liesence bhi nhi hai Tere pass India Ka..or time dekh kitna late ho gya hai...abhi ghar Chal ker rest ker...

juhi - haan priya neha was right khamkha kisi musibat mai mat pad jana tu fsegi or hme bhi fsayegi...Chal chup chap aker yha Beth or driver ko gadi chlane De...priya looking both of them and said ho gya...

priya - last 5 years se tum log mujhe lecture he to deti ayi ho...I mean Maine utne MBA k lecture attend nhi kiye jitne tum Dono k uff !! apni apna muh band kro or Beth jao mujhe drive krne hai matlab krne hai..she look at driver or said key do driver  try to making understand priya but priya nhi manti she is such a spoiled girl of sudhir Sharma a business man of India..priya is the only daughter of sudhir..her mom was die when priya was 4-5 year old..tb se usk papa uski her wish puri krte hai..every wish...or she is so much spoiled..driver priya k sath jada Der tak argue nhi ker pata or use key de deta hai...priya start the car or start driving and said to driver roots btate rhna I can't remember properly ..driver guide her...she driving fast or crazily and hooting...driver again said mam plz aram Se chlaiye mere naukari chali jayegi ager saheb ko pta chal gya...

priya - hey champu  tum itna tention mat lo kuch nhi hoga tumhari job ko mai hu na dad kuch nhi khenge..

driver - madam mera naam champu nhi inder hai...and making( bechara type) face...juhi and neha laughing hear this and said haan priya uska acha bhla nam hai y u call him champu yar...

priya - ohh whatever yar...!! naam badlne Se kam thodi badlega..she said in attitude tone..still priya drive crazily or enjoyed..priya phone buzzed and she attend the call..she is talking on phn and still driving..juhi , neha or driver use smjhne ki koshish krte hai to stop car then talk on phn but she ignor every body..her car speed so fast (100 - 120). priya is talking on phn that's y she not saw the one Man coming from front on cycle .and she directly hit him then immidently break lgati hai..the cycle man fall on road..he have so many injuries on his body can't able to stand...

juhi - ohh shitt..!! ab to gye kaha tha ye ldki marwayegi he..iski bato per trust he nhi Krna chahiye...

priya - ohh plz yar it's India kuch nhi hoga come I can Handel...don't panic..then priya and her frends or driver all coming out from car...driver scared so much seeing the Man condition...the man witching in pain..blood is oozing from her head , arm or leg.. priya look at man or said...

priya - ohh God ye log..and said meri he gadi mili thi marne ko apko...Sara mood spoiled ker diya yar..ab to dekho aram se betha hai uth bhi nhi rha itni bhi chot nhi lagi ki uth na sko...

neha - priya ye Kya bkwas Ker rhi hai vo admi ki halat dekh use kitni lag gyi hai or tu kuch bhi bolti Ja rhi hai dhyan tera Phn mai tha hmne kaha tha na tujhe ki gadi rok ker bat ker...

priya - plz neha tu nhi Janti yar yha k logo ko yhi inki part time job hoti hai kisi amir  (rich) insan ki gadi k niche aane Ka natak thodi Bht chot lagegi per Paise to mileage he na...

neha - shout.. priya behave ur self kuch bhi mat bolti jao look at him..chalo use hospital laker chlte hai...

priya - neha don't shout on me ok or ye middle class people or meri gadi mai pagal ho gyi ho...in middle class logo ko handel krna ho to bas achi c amount offer krdo abhi thik ho jayega...and look at the Man or said kitne Paise chahiye jaldi bolo mere time waste mat karo...neha look at her then juhi said chod neha iska kuch nhi ho skta tu Janti hai hop koi to ho Jo ise smjha paye ki sbkuch Paiso se nhi khrida ja skta...then neha ka dhyan samne  road ki traf jata hai jha se ek handsome , dashing, tall ,perfectly fit man bhagta hua unki traf aa rha hai...he reached near them all are looking at him..he looking at man who is laying on road or crying or witching in pain...

ram - ohh God kya...kya hua apko ye sb kase...kitna khun beh rha hai...and help the Man to stand him..

priya - heyyy...who are u ?? it's our personal matter...ohh one min...kahi tum bhi ink partner to nhi..dekha neha I tell u na ye sb inka plan hota hai dekho uska partner bhi Aa gya...ram priya Ki traf Bht gusse Se dekhta hai...

ram - shout in his full range...just shuttt uppp...!! tumhara dimag to thikane per hai...

priya - in same loud voice how dare u to shout on me...tum jase logo ko achi trah Se Janti hu mai Paise kmane Ka acha trika hai...dekhne mai to kisi ache family Se lgte ho Lakin kam itne gire hue tumhe Dekh ker koi bhi dhokha kha skta hai...abhi police ko call krti hu...priya non stop bolti Ja rhi hai or ram ka gussa badta ja raha hai...jase he vo kuch khne lgta hai ram Phn ring he attend the call or said to him that yes vikram mai vha se next road per hu right side road jaldi pahuch yar emergency hai...and cut the call...or try to help the Man...ram priya or uski frends Se kuch nhi khta but his anger saw clear on his eyes or face...in 10 min vik reach there or running toward ram or said 

vik - ye kya hua ram... or kisne kiya...

ram - vik phle inhe jaldi gadi mai bitha bht blood already nikal gya hai hospital jitni jaldi ho ske phunch yar...ram us admi ko gadi mai bithata hai...then tell to vik jaldi ja yar...or phunch ker call ker mai bhi kuch der mai phunch jauga...

vik - per ram tu bhi sath Chal tujhe kya kam hai Ab...

ram - hai koi kam kisi ki akal thikane lgani hai...tu nikal to Mai sb btata hu...then neha come to them or said can I go with u ye sb hmari vjah Se hua hai...vikram neha ko gadi Ko bethne Ko bol deta hai neha sits on front seat with vik...then they drove off toward hospital...then ram walking toward priya..jo ki apni car mai bethne he lagti hai..her hand on car door..ram suddenly pulled her to hold her arm tightly or slap tightly  her on her chick..priya face turn to right side..she is shocked...!!or shiver head to toe... her frend juhi was also shocked..driver to shocked...priya slowly  looking front on ram face...jase he juhi ram se kuch khne lgti hai priya stop her...showing her hand to her...or looking in ram eyes...

ram - looking at her or said in full angery or loud voice..ye road tumhare bap ki personal property nhi hai ki tum jase chaho vase gadi chlaogi or na he ye log tumhare gulam ki tum ink sath kuch bhi ker skti ho...smjhti kya ho khud ko haan...Bht badi toph ho tum...kuch bhi ker skti ho...ager us adami ko kuch ho jata to kon hota iska jimedar...kya apne Paiso se tum kisi ki jindgi de skti ho still his voice felled with anger...and shrug her arm or said tell me de skti ho tum kisi ki jindgi uski life wapis...Kya tum usk bacho Ko bap de skti thi...ager use kuch ho jata to usk Bache anath ho jate uski wife vidhwa ho jati unka ghar barbad ho jata kya iski jimedari le skti ho tum or tumhare Paise...juhi try to say somthing per ram stop her or said shut up don't say a single word achi trah janta hu mai tum Amir bap ki bigdi hue tigdiyo ko sare jmane Ka garur tum logo me Ser per utha rkha hai kisi ki jindgi tum logo k liye khel hai..looking at priya...or said tum Kya call krogi police ko mai call Krta hu...

driver - he knees down in front of him or touched his feet or said saheb maf kerdo plz police ko mat bulayiye sir...madam ajj he London se ayi hai unk pass to license bhi nhi hai...ink papa ghar per inka intzar ker rhe hai 5 sal bad ayi hai madam...plz saheb galati ho gyi maf kerdo Maine madam Se Kaha tha ki gadi mai chalata hu per Vo nhi Mani...ram use khda krta hai or khta hai tum kyu ro rhe ho jb galati isne ki hai to sja bhi yhi bhugtegi...she look at priya or said u know without licence gadi chlane kisi admi ko apni gadi se uda diya or use hospital le Jane k bjaye us per froad ka ilazam lgana or bad mai use money offer krna sja Janti ho iski 7 Sal jail tumhari sari akad ase and (snatched his finger in foront of her ) ase  nikal jayegi... tum jase ghamndi or inresponsibal ldkia kisi k bare mai nhi sochti...priya standing like statue vo sirf ram ko dekhte Ja rhi hai she not said a single word just staring at him...ager tumhare papa kya khyal nhi hota to I never leave u.. .bap vha apni beti k ane Ka intzar ker rha hai or beti yha logo ki jaan lene mai busy hai...and look at her eyes or said...

ram - daffa ho jao mere samne Se isse phle ki mai kuch or ker bethu...just get lost ..but priya still looking at him...without blink...juhi hold priya or use car mai bethati hai they both setting in back seat driver drove the car toward priya mention...still priya not said a word..juhi try to talking with priya but no she don't said anythink...car k front mirror se ram Ki reflection njar Aa rhi hoti hai he was still standing on road running his hand through his hair...priya looking him...juhi was scared saw priya behaviour she know that ajj tak priya per koi chilaya tak nhi thpad marna Bht dur ki bat hai...koi bhi priya se kuch nhi khta after her mom death...apni mom k jane k bad she was silent bht muskil se usk papa ne priya Ki condition thik ki thi...or she is the single child of a rich business man...her dad was so rich...but time Vo priya ko bht km time De pate the...priya Ka Sara din akele hi spend hota tha...that's y she was like that kisi ki bat nhi sunti logo ki jada respect nhi krti she is stubborn girl jo use chahiye vo use chahiye he...or frend bhi usk sirf 2 juhi or neha...they both are also from India or ye dono India mai he study krte ager priya not force them to go foregin with her for study...then these 3 of them studying together...bcoz of priya only...jise Vo pyar krti hai pure dil Se krti hai...then suddenly car stop with halt or driver said madam ghar Aa gye...priya car se utrati hai or ander jati hai...sudhir setting on couch wating for priya...she coming and directly going toward her room or lock it from inside... not even saw her dad...sudhir ji was so confused then juhi coming to sudhir ji...sudhir ask her...juhi Kya hua...or neha Kaha hai...then juhi explain every think to sudhir jii...priya ki car chlane ki zid uska Phn per bat krna then exicedent ram Ka Ana priya ka us insan ko itna sb khna..ram ka use thpad marna sbkuch...sudhir was just shocked hearing this...and said after some time how dare he touch my daughter...ajj tak Maine use danta tak nhi or usne meri ko thpad Mar diya...uski itni himmat mai use choduga nhi...

juhi - uncle Jo hua Vo hua Ab priya ki halat dekhiye...use handel kriye phle...bad mai kuch or socheyega...

sudhir - vhi smjh nhi Aa rha ki use kase smjhau...Bht gusse mai hogi is wakht ager kuch bol deti to bhi I feel relex per uski silence vo shi nhi hai juhi its really bad...yes uncle I know that's y I scared juhi said to sudhir...then sudhir said to juhi...beta tum Ab ghar jao priya ko mai dekhta hu...and going toward priya room and knock it..but no response...

sudhir -  sudhir called him continuesly beta open the door...dekho papa apse bat krna chahte hai...plz darling open the door priya..plz dekho papa kbse tumhara wait Ker rhe hai or tum apna chehra bhi nhi dikha rhi mujhe after some time priya open the door...sudhir enter in room or shocked Room is totally messed up sbkuch tut ker floor per pada hota hai full room cover with glasses peices..vass, photo frame ,panting all expensive show case things are crushed  on floor...shudir look at priya her hair messed up eyes swallon...he hug his daughter tightly then after some time broke the hug or making priya sit on couch then  take a glass of water or priya Ko Pilate hai...priya drink it..then sudhir Said...

sudhir - ye sb kya hai beta , room Ki Kya halat Ker rakhi or room Ki chod apni dekh kya halat bna rakhi hai...kuch khaya bhi nhi...

priya - papa kya Kabhi bhi apne ya mom ne ya kisi bhi or ne mujhe thpad Mara hai...

sudhir - look.at her or said no beta never Kabhi nhi...tu to meri jaan hai...

priya - but he slap me papa first time in my life some one slap me...or shout on me like that...

sudhir - haan beta I understand...juhi tell me every think...Tu bilkul fiker mat ker us ladk ko mai chodne Wala nhi hu...use iski sja jarur Milegi...Tu shant ho ja bas...

priya - look at her father or said...but papa glati to hue thi mujhse...sudhir ji was shocked priya admiting  her mistake...jo usne kbhi nhi kiya...

sudhir ji - per beta use tum per hath nhi uthana chahiye tha...I know tujhe bht gussa aa rha hai...I m happy Ki u admit ur mistake..per us insan Ki galati Ki sja bhi use jarur Milegi...tu change kerk baher aja ajj hm dono sath mai khana khate hai...mai raghu Ko bhejta hu ye sb clean krne k liye...jase hi sudhir ji Jane lagte hai...priya said papa I love him...sudhir stop at that moment...or turn toward priya or said what...

priya - I... love ...him...!! 

sudhir - priya jis ladk ne tujh per hath uthaya Tu usse pyar krti hai...

priya - yes dad u hear correct...I love that guy...sudhir shocked...

sudhir - priya r... u...shure ?? tu ek bar usse mili hai or usme bhi he slap u... or tu keh rhi hai u love him...how it is possible...

priya -  she going near her father ...y dad.. kyu possible nhi hai...love at first site...usne vo kiya hai Jo krne Ki kbhi kisi ki himmat nhi hue...he respect the people's dad...usne jo bhi Kaha uska ek ek word mere kano mai gunj rha hai...or Vo thpad vo mere chicks per nhi shayed mere dil per he lag gya hai...I love him dad...pyar ho gya hai usse...or mujhe Vo insan kisi bhi kimat per chahiye... KISI BHI...!! and looking at her dad eyes...sudhir was shocked hearing this...

sudhir - priya vo sirf tere zid hai...!! pyar nhi...!! 

priya - papa kuch bhi ho...ap ise mere zid mante hai to thik hai zid he Shi apne meri her zid puri ki hai to ye bhi krdo...bas mujhe vhi chahiye...ager Ap apni beti ko happy dekhna chahte ho or shi slamat dekhna chahte ho to...apko meri ye zid puri krni he hogi dad...and looking at her dad face...sudhir ji was so confused what to do...but he loves priya so much and know that priya ager kisi chij k piche pad jati hai to bas use Parker he use chain milta hai...chahe vo khilona ho ya study ya Koi competition ya kuch or...she is so stubborn...

sudhir - mai niche wait Ker rha hu...change Krk niche aja...dinner lag gya hai...

priya - papa...!! and looking at him...

sudhir - priya niche aja bat krte hai is bare mai ladk k bare mai btayegi to hi pta chlega...hearing this priya was so happy and hug her dad...thanku papa...!! 

precap  - priya meet ram again...

Pls comment n on hit on like button

Index

Part 1 pg 1

Part 2 pg 3

Part 3 pg 6

Part 4 pg 8

Part 5 pg 11

Part 6 pg 14

Part 7 pg 16

Last part A pg 18

Last part B pg 20

Edited by Rayaland - 8 years ago
excitement me comment likhana hi bhool gayi main. nice concept. Priya is aamir aadmi ki bigadi huyi beti hai. ram ne usse thappad maara. aur Priya KO ram se pyaar ho gaya. wow.
thanks for pm
pl continue
Very nice and different
pls update soon
priya as a spoil brat...intrstng cncpt...lv it. .
Nice concept.
Thanks for pm.
Very nice ..
It reminded me of the movie judai ..
So waiting for nxt
Wow... A very different start..
Priya a very spoilt and adamant girl..
Let's see how Raya come together..
Please continue soon..