OS-Kya Pyaar Karoge Mujhse... last part B pg 24 updated 14/12/15 - Page 2

Posted: 8 years ago
  1. Os- kya pyar kroge mujse..
    hi guys i m back but this time with small os so here it n written by my friend arayna kapoor

Part - 1

Scene start from Natasha  and kartik marriage discussion.. all family member r setting in sudhir Sharma house and discussed kartik and nuts marriage but kartik say he don't want to marry jab tak uski di ki shadi nhi ho jati vo nuts se shadi nhi krega use bhi apni sister ki shadi krni hai phle or jb tk meri badi behen Ki shadi ho nhi jati mai kase shadi ker skta hu ...

All family members are shocked but sudhir was happy inside Ki kisi ne to priya k bare mai socha hai ram also smile to hear  this how kartik concern about priya how much he loves her sister...priya have tears to hear this..use apne bhai Ki concern bht achi lgi but she really don't want that ki kartik marrage postponed bcoz of her..she don't like it...

Priya - kartik bhai kya bol rha hai mai Janti hu how much u love me and care about me but soch  Ki mere dil per kya bitegi ager mere karan tu ye shadi rok dega to..kya khenge log  kam se kam Natasha ka to soch Vo b kisi ki bati hai kaisa lagega use ki jisse Vo itna pyar krti hai vhi insan aj asa bol rha hai ki Vo shadi nhi ker skta jb tk uski bhen ki shadi nhi ho jati...kartik tu itna selfish kab se ho gya tujhe usk bare mai bhi sochna hai Ab. .tere liye bht kuch sacrifices ker rhi hai vo..so plz bhai asa mat ker..shadi k liye mana mat ker...

Kartik- Di Mai mna nhi ker rha hu shadi k liye bas Mai apki shadi ho jayegi mai bhi kerlunga or Natasha mujse pyar krti hai Vo mera wait jarur kregi ap bhi to meri responsibility ho mujhe ise bhi to pura krna hai...

Priya - haa to rok kon rha hai tere shadi k bad meri shadi hoto tujhe koi problem hai kartik pta papa kya khte hai Ki Vo uper Wala hai Na usne sbk k liye kisi Na kisi ko bnaya hai to Vo mujhe kase bhul skta hai usne mere liye b kisi na kisi Ko bnaya hi hoga ho skta hai vo mujhe der se mile but I believed milega jarur to Ab b a good boy say yes for ur marriage...

Kartik - di Ap ye...!! 

Priya - kartik...!

Kartik - ok Di ager  ap asa chahte ho to asa hi hoga I m ready for marrage..and kartik and priya both smile and hug each other..all family member was happy..ram standing on the corner  of the home and watching silently every think and smiling...

Ram in heart kitni ajeeb bat hai bhai apni bhen ko settle hote hue dekhna chahta hai isliye khud Ki shadi rok Rha tha or bhen...vo apne bhai Ki shadi ko postponed nhi krna chahti thi uski khushi k liye khud ki khushiya kurban ker rhi hai...koi itna acha kase ho skta itna khubsurt dil...she is really very sweet...and smile his chain of thought brake when vikram call his name ram idher Aa na ...haa aa Rha hu ram saying to vik and ram thinking ye Kya soch rha tha mai priya k bare mai phle to kabhi koi ldki mujhe itni pyari nhi lgi fir priya shayed usne meri bhen Ki khushi k liye khud Ki khushi Ka nhi socha isliye..and priya come in front of him with plate of sweet and said ye lijiye Mr.kapoor muh mitha kijiye aj se apki bhen hmare ghar Ki bet I hue...or isse phle ki priya kuch or bolti  ram  take a  sweet from her hand  and priya Ke muh  mai dal deta hai sweet  priya is shocked when she come to her sence she bite on sweet...and smile ram too smiling.. and ram  Said fir to apka hak phla bnta tha na  kuki apke hi karan it's possible..and smile or vhi sweet khud b kha leta hai jise usne priya ko khilaya tha and look at priya.. priya too look at him with shocked expression..and both looking in each other eyes and share  beautiful and sweet eylock...they r disturbed when shipra called priya name..priya idher aana...ayi maa priya saying to shipra..and turn too go but looking at back to ram and smile or blushing too...

Sab kuch thik thak happy happy ho jata hai kartik ki shadi ki date after 15 days decide ho jata hai and kapoors r going to there home...Jane se phle ram priya ki traf dekher smile krta hai or priya Sharma (blushing) ker face niche ker lati hai or ram Chla jata hai ...

In night rams room...

Ram is setting on his bad and continusly thinking about priya kase utaruga priya mai tumhara ye ahsan..and thinking about her smile and blushing face  or ram k lips per bhi mithi c muskan Aa jati hai..or vo priya k bare mai hi sochte sochte so jata hai..dusri traf priya bhi ram k bare mai hi sochti hai or smile krne lgti hai.. and after some time she is also sleeping...

Next day...

In evening ram come to Sharma house kuki Dadi ne ghar per pooja rakhi hai nuts or kartik k liye so ram come to Sharma house for giving invitation for Pooja..ram door bell b jata hai priya jaldi se  door kholne ati hai or kholti hi ram ko samne dekh ker priya shock ho jati hai or usk chehre per smile aa jati hai she is wearing a blue jean and pink kurti and open hairs she is looking beautiful..and ram r mesmerized by her beauty and they both look at Each other they r disturb buy shipra voice coming from behind priya kon hai and ram say to priya ander ane Ki agaya hai priya g..ye bat Sun ker priya Ko hasi Aa jati hai ram use dekhta hi rhta hai and she say I m sorry plz come in ur most welcome.. or ram ander ata hai sipra ram ko dekher fir se over exited ho jati hai Mr.ram ap.. ayeye Na bathiye Na kya lange Ap chai coffee juice..kahiye na... 

Ram - nhi nhi mujhe kuch nhi chahiye thanku vo mai to bas apko invite krne Aya tha..shipra- jii kis bat k liye..ram - vo ghar per kl dadi ne kartik or choti k liye pooja rakhi hai to Apko ana hoga..and looking at priya when he say apko Ana hoga...

Shipra - jii jarur dadi ne itna kiya hai to hm kyu nhi ayenge jarur ayenge ...

Ram - jii jarur mai apka wait kruga and again look at priya... shipra looking at ram ..priya was emarased and blushing too...ram notice what he Say now and correct himself I mean we r wating for u..

Shipra- jii hm Aa jayenge ap bethiye Na priya kuch laker aa beta ap bethiye mr. Ram vo mujhe kuch kam hai mai abhi ati hu..sudhir Ko phn krk pta nhi kha reh gye ek kam nhi hota inse..and going to her room  priya come to ram and say Kya lenge ap..and ram priya mai khoya hua  hai abhi bhi...

Ram - apko..!!

Priya - jii... shocking..!!!

Ram - I mean Aa.. vo ap apko ko talklif lane ki  Jarurt nhi hai mai chlta hu muje kuch kam hai mai vo pooja k liye invite krne aya tha...Ab mai chlta hu bye but kisi din time nikal ker jarur ayuga apk hath ki chai peene...and smiled...

Priya - looking at ram eyes  and say Ur most welcome ap kbhi b aa skte hai hm apki sewa mai hajir hai and both look at each other and laugh. ...

Ram say bye to priya and going to his kapoor mansion...

Ram - in nyt ram in his room setting on his fav chair. And thinking  wahh aj to rat achi niklegi with sweet memories of sweet girl..and smile to himself what he thinking about a girl..and talk to himself ram beta batch k reh is ldki se khi tujhe pagal hi na krde vase b Kl se bht soch rha hai usk bare mai..ek bar ager ye ishq Ka rog lg gya Na fir tere bachne ki koi umeed nhi..so b carefull man Ab Ja or soja and smiles and he stand up and go to his bed and sleeping thinking about priya only...

Priya -  in  nyt priya in her room...reading book a love story book..and she thinking priya kya ho gya hai tujhe tu or love story...jis book Ki traf tune kabhi dekha b nhi use book Ko pd rhi hai aj..jbse shruti ne ye book di hai tb se vase Ki vase hi pdi hai..or aj mera love story padne ka mn ker rha hai...priya kuch to gadbad hai kuch to badal rha hai tujme jo tujhe khud b smj nhi aa Rha...or sochte sochte priya Ka dhyan ram Ki traf chla jata hai jo b aj hua hota hai ram ka use dekhna uski traf dekh ker smile kerna...sbkuch sochti hai and saying to herself vesa Banda Bht cute hai vase or uski smile to bht hi masum hai bilkul ek cute se Bache jase and s mileing...and after some time she back to reality and thinking what she say about him...uff!!! Pta nhi kyu mai ink bare mai itna sochne lgi hu.. priya ye insan tujhe pagal Ker dega...jra Bach k rhna..and she look at the book and closed or going to her bed and sleeping on smile on her  face...

Next morning - Sharma house..

Shipra to priya - priya tujhe yad hai na aj kapoor mention jana hai sham ko pooja k liye...

Priya- haa maa yad hai kitna chilaogi ab mai Jau classes k liye Der ho rhi hai...

Shipra - tere yad hone se Kya hoga mai tujhe isliye bta rhi hu kuki tu aj sham Ki classes nhi Legi..verna hme Der ho jayegi beta...smja ker...

Priya - maa plz Maine apko Kl bhi kha tha ki bacho k exams Chal rhe  hai Mai nhi off le skti...

Shipra - ye Kya bat hue sudhir dekho Na apni bati ko kya bol rhi hai kl pta hai Mr.Ram khud aye the invite krne or aj ager koi ek nhi jayega to kitna bura lgega unhe...or dadi unhone sbko ane ko Kha hai..

Sudhir- shipra tum chup ho jao phle bilkul chup..or priya bhi aa jayegi pooja k liye bas..Ab chilana band kro or jo kam Ker rhi thi vhi kro..

Priya - papa ek kam krte hai ap log chle Jana mai classes se sidha vhi se aa jaugi pooja mai..is that ok maa..

Shipra - haa per jada Der mat krna..vrna mujse bura koi nhi hoga haan..

Priya - smile ok maa smjh gyi Ab mai Jau..bye

Shipra - haa ja bye..

Guys sorry for error if u r facing problems in shortcuts then do tell me i ll edit or correct it n pls hit on like button n pls comment on it

Index part 1 pg 1 

Part 2 pg 4

Part 3 pg 5 

Part 4 pg 11

Part 5 pg 16

Part 6 pg 18

Last part A pg 20

Last part B pg 24
Edited by Rayaland - 8 years ago
Very cute continue Karo ji waiting for next 
Very nice update
Continue soon
Lovely story. Continue soon.
Thanks for pm.
Superrbb os!!
Plz continue soon!
sweet n cute. thanks for pm.pl continue
Very nice update
Plz continue soon
Wow... I love this..😊
Simple and sweet..
Ram and Priya slowly falling in love..😊
Can't wait to see them united...
Please continue soon.
Thanks for PM😛😛
soo thnks for pm!!! haee..maar dala itna sweet os...!! diabetes hoja insaan ko!! raya are falling in love!! dheere dheere haule haule!!! <3 love is in the air...ab kya kahu aur..speechless just flowing in air!! next plzzz jaldi plzzz ..and do pm me... :-)
sweet story
please continue soon
thanks for PM