IF Ke baare me kaise pata chala?

Posted: 8 years ago
Hello Alll...

i want all of u to share ur experience with IF.
Matlab k aapko IF k baare me kaise pata chala? aapne yaha pe kitne friends banaye? kaunsi story aur kaunsa writer apko sabse jyada pasand hai. etc..etc..

hope u participate.
let me start first.

maine balh ko pehle ae follow nahi kiya aur na hi main IF k baare me kuch b jaanti thi. ye jo media me halchal mach gayi thi na raya c nite ko lekar uake baad maine ye serial u tube be shuru se dekhi. and i falled in love with sakshi...her eyes...her smile..ufff everything.
phir maine mere e mail me google alert rakkha tha sakshi tanwar ka
tabhi ek alert k darmyaan mujhe IF ka pata chala. aur phir main yaha pe aa gayi aur addict hi ban gayi. this is like my second home n extended family.
Very nice idea dear and you posted very good thread
i am so happy for such a overwhelming response. khushi k maare mere to aansu nikal aye.
thank u all.
hi
I was looking for written updates of my the then fav show Pyar ki Yeh Ek kahani as tym nahi mil raha tha show dekhne ka aur show bhi interesting mode pe tha so i thought atleast check karu k agar written updates hai toh usi se kaam chalao😆 and then our very own google showed me a link of india forum, out of curiosity i checked it and landed here😛 but ek saal tak maine account nahi banaya sirf us show ka forum visit karti thi to read stories ðŸ˜† but khadus writers ne "members only" post banana shuru kiya toh maine account create kiya😆

I like Veena di's stories Rom com genre pe likhti hai wo n i love it😊
Originally posted by iluvusakshi

let me start first.

maine balh ko pehle ae follow nahi kiya aur na hi main IF k baare me kuch b jaanti thi. ye jo media me halchal mach gayi thi na raya c nite ko lekar uake baad maine ye serial u tube be shuru se dekhi. and i falled in love with sakshi...her eyes...her smile..ufff everything.
phir maine mere e mail me google alert rakkha tha sakshi tanwar ka
tabhi ek alert k darmyaan mujhe IF ka pata chala. aur phir main yaha pe aa gayi aur addict hi ban gayi. this is like my second home n extended family.
fav writer n story ke baare mai nhi likha ðŸ˜‰ khud ka question bhul gayi ðŸ˜†
Originally posted by peeyara

fav writer n story ke baare mai nhi likha😉khud ka question bhul gayi😆

nahi di. main bhui nahi hu. main wait kar rahi thi k baaki log b apna experience share kare. phir main reply karoongi.
anyways..thanks for ur participation.

meei fav writer is none other than neel di. plus aman anjaan ramsakshi,drishti ki stories bhi mujhe achhi lagati hai.
meri fav story bahot hai..mann ki lagan - ishq hai tumse, second chance, i tried to be urs..kuch mere dil ne kaha

aur b bahot saare hai. thats why i said na k IF is like a second home to me.
I used like Jhansi ki rani very much and to know wat happening more on serial I just searching and came to know about IF telly news section but still I was unaware of IF main section so during Balh days was just searching about the show and I can to know about the Balh forum and with this I came across the first story I read on RaYa that is Raya Baby. Since than I love to spend my time here with the all of you discussing about Raya and Balh.
P.S. I just loved each and every story I read on my fav8 couple but I really like the each stories of Neel and Nairita which they have written on Raya and read them n times.
Originally posted by aanchaltulshan

I used like Jhansi ki rani very much and to know wat happening more on serial I just searching and came to know about IF telly news section but still I was unaware of IF main section so during Balh days was just searching about the show and I can to know about the Balh forum and with this I came across the first story I read on RaYa that is Raya Baby. Since than I love to spend my time here with the all of you discussing about Raya and Balh.
P.S. I just loved each and every story I read on my fav8 couple but I really like the each stories of Neel and Nairita which they have written on Raya and read them n times.

thanks for reply. nairita bala ki stories read karni hogi abi to kaha milegi?
Originally posted by iluvusakshi

thanks for reply. nairita bala ki stories read karni hogi abi to kaha milegi?
Now a days she is not active on IF seema busy in some work
You can find her stories link on first page of balh forum where all links of stories has been posted
Edited by aanchaltulshan - 8 years ago