Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Harshida_Rani thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 9 years ago
Hi guys i'm back to writing 😉.. i know i know you guys are angry on me b'coz i didn't finished my FF stories 😕.. but guys i was dead busy and had no time to write or think what to write next 😭.. soo this time i pakka promise you guys i won't leave writing!

I again started writing my first FF 'Kesa yeh ehsaas pyaar ka hain ❤️;

Prologue

Ram Kapoor - He is in his 40s. n crazy man.. he is single ready to mingle.. he is nature lover n a flirty type man! ;) Ram ko hain apni perfect miss match ki talaash .. but vo god me believe nai karta hain.. vo manta hain ki bhagwaan ne kahi na kahin koi na koi uske lie banai hain.. jabhi usse aana hoga vo aaegi meri zindagi me n khushiyaan laa degi!
The Kapoors.. Jogvindar Kapoor (Ram's daadi), Krishna kapoor, Natasha Kapoor.. baaki story me aate jaenge (but these characters r important!)

Priya Sharma - She is in her 30s.. she is happy go lucky woman .. she don't like nature..(meri story me Priya is different hain..) She is a dance teacher in school..! She love kids a lot.. n she is in the search of her perfect man! She believes in GOD n usse bharosa hain ki uske gannu bappa ne uske lie kahin na kahin .. koi to banaya hain uske jesa namuna hain jo usko milega sahi zindagi me.. kyoki zindagi bahot lambi hain mere dost.. usko rain bahot pasand hain!
The Sharmas.. Sudhir Sharma, Shipra Sharma (Priya's step mother), Ayesha Sharma (Priya's step sister), Karthik Sharma

Happy Reading 😊

Harshida

Edited by Harshida_kp - 9 years ago
Harshida_Rani thumbnail
INDEX

Chapter 1 On Page 1 
Chapter 2 On Page 3
Harshida_Rani thumbnail
Chapter 1

A Girl was lying on her king size yellow bed with laptop in her lap in her dark green room. She was in her night dress, simply beautiful and her hair was tied in a bun and she was watching few dance moves videos on dance site.. she was learning also few steps of dance. suddenly her mobile start ringing and she did not realised that her mobile was ringing. coz her mobile was in silent and she was busy watching the video!

Just then a man wearing dark blue jeans n white coller t-shirt entered in her room with his mobile was in his hand near his ear.. bcoz he was calling her from past 1 hour..(but hitler is hitler.. jab ek kaam pe dhyan de to usko apne aju baju ki baaton ka dhayan nai rehta.. bas apne kaam pe dhyan deti hain) and he saw what she was doing.. he let out a sigh and started moving towards to her and just then he thought ki first is chokri ka laptop hi kyo na bandh karu me? Isko me pichle 1 ghante se call kar raha hu par nai madam apne bharatnatyam me busy hain and he started walking towards her with a naughty grin on his lips and he took the laptop from her lap and loged off her laptop.. she was surprised and got down from her bad and then u can see our pyari si Priya here.. simply beautiful.. no make up just her eyes was filled with kolh and eyelied filled with maskara.. Now she was in her hitler mood and started arguing with him..!

Priya : Oyee.. motu.. kyo pareshan kar raha hain subeh subeh.. dena mera laptop mujhe dance moves sikhne hain.. dekh agar tune laptop nai dia to tere sath nai aaungi me.. please golu molu.. dena mera laptop.. 😒

That man was facing her with laptop in his one hand.. and he was still looking at Priya then suddenly he kept his one free hand on her mouth to shut her and he said : my lovely darling.. first of all stop calling me motu.. I'm not motu ok and you can see our dear golu molu Ram is here.. Ram gave Priya her laptop back and then he said..

Ram : Priya darling kaha thi tum? Tumhara koi ata pata nai hain! Me tumhe pichle 1 ghante se call kar raha hu baby.. but yaha aake dekha to madam apne vichitra bharatnatyam me busy hain.. baby I was missing u badly and please stop calling me motu yaar 😕 

Priya was looking at him with smile on her face 😊

Priya : Aree aate hi jhadne lag gae mujhse.. pehle thoda aaram se betho pani piyo and by the way me tumhe motu islie bolti hu kyo ki u know how i m ki koi mere sath flirt kare to mujhe bilkul hi achha nai lagta.. islie me uske sath argue nai karti balki usko me usi ke andaz me jawab deti hu! Tum mujhe darling.. baby.. jaanu.. blah blah blah pata nai yeh jo sab bolte hona to mujhe bilkul achha nai lagta but me tumhe sad bhi nai kar sakti b'coz u r my bestie na to me tumhe tumhare hi andaz me answer karti hu..  Samjhe golu molu.. 😆 and haan sorry about ki i didn't answered ur call coz my mobile was in silent and mujhe koi disturb kare jab me dance sikhu to achha nai lagta .. islie and oye hello.. tum joy yeh vichitra bharatnatyam bolte ho na vo meri zindagi hain.. mujhe bachpan se dance sikhna tha.. par me study me busy ho gai thi.. jab ab mujhe moka mila hain to kyo jaane du me yeh moka and haan aage se bola na esa to teri kheriyat nai.. samjhe.. 😡

Ram : Jaanu.. ab tum shant raho.. ek hi saans me sab bol diya.. mujhe nai tumhe paani pine ki zaroora hain.. huhh.. leave it.. and ok ok meri hitler maaf kardo mujhe ki tumhare dance ko bhala bura bola.. n tumhari aadat kab jaegi mobile ko har vaqt silent me kyo rakhti ho? Kya koi tumhare boy-friend ka call aata hain kya jo tumhe pareshan karta hain? Aare me hi to tumhe call karta hain n tumhari family aur kabhi kabhi tumhare students aur kon and jab dance sikh rahi hoti ho to sirf tab silent pe rakha karo na yaar pure din kyo rakhti ho?

Priya gave him a hitler look 😈

Priya : It's ok Ram.. age se esa mat bolna samjhe and what do u mean mera boy-friend?.. excuse me are you kidding me Ram? i'm 30+ yaar and me BF rakhungi?.. please haan and ab yeh sab baatain chodo but u can now! Coz me let ho rahi hu.. mujhe school jaana hain.. bachhe intazaar kar rahe honge and sorry abse aage se me dhyan rakhungi ki mobile silent pe na rakhu pura din and ab please mujhe school jaane ki izazat mil sakti hain Mr. Golu Ram?

Ram smiled lovingly 😳

Ram : haan baba haan.. Tumhari baat samajh gaya me and aage se tumhara mobile silent me nai hona chahiye and tum school jaa hi rahi ho to me tumhe drop kardu? B'coz me jogging se sidha tumhare yaha aaya hu tumse milne..!

Priya suddenly looked at him and was shocked 😲

Priya : Wait a sec. tu aur jogging? tumne kabse jogging start kardi? Ajj suraj kaha se nikla hain jo The Ram Kapoor aka golu molu jogging pe nikla vo bhi zindagi me pehli baar itni jaldi uthke.. kya baat hain Ram.. i'm impressed 😆

Ram : Priya please stop it now.. stop teasing me yaar.. haan mene jogging karna start kiya ajse and mene islie start ki hain kyo ki tumhe patana jo hain mujhe islie.. 

😉

Priya : To phir tumna puri zindagi jogging hi karte rehna.. kyo ki me to rahi tumhare hath aane se.. to yeh sab chodo do jogging vogging and phirse start ho gae flirt karne me.. kya yaar kabhi to mature behave karo and mujhe chalo school drop kardo tum.. baad me noon me lunch ke lie milenge hum.. tumhari office me and mujhe Siddhant (Ram's step brother) se bhi milna hain..!

Ram : You know what Priya me ese haar nai manne waala! Me koshish jaari rakhunga and haan chalo  tumhe drop kar deta hu and noon me kab free hogi tum?

Priya : me tumhe call kar dungi.. ki kab milenge.. abhi ke lie tum maa papa se baat karo me fresh hokar aati hu..!

Ram : (Ram looked at her with naughtiness) kya me chal sakta hu tumhare sath fresh hone.. 😃😉

Priya smiled and pushed him out from her room and Ram ko bahar nikal dia and locked her room and with smile on her face she goes to the bathroom for freshen up. Ram smiled and started walking to meet her parents 😊

jodude thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
very nice start...
interesting...
do continue...
waiting..😊
AdhwikPriya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
nice start yaar!!!continue soon will waiting for your updt
reshak thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Nice start...
Pls continue soon..
Harshida_Rani thumbnail
Originally posted by: jodude

very nice start...

interesting...
do continue...
waiting..😊

Thank you 😊
Harshida_Rani thumbnail
Originally posted by: Anandraji

nice start yaar!!!continue soon will waiting for your updt

Thank you and will update next chapter soon 😊
Harshida_Rani thumbnail
Originally posted by: resha123

Nice start...
Pls continue soon..

Thank you and will update next chap. soon 😊
Janilover thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Superbb starting...so priya ek school teacher +dance teacher hai cool different hai intresting bhi...
Thanx for Pm...update soon waiting eagerly