~*Happy B'day -"Vivacious SUMIT VATS"-*~

Posted: 9 years ago

πŸ˜†Birthday god bless Sumit Vats ka πŸ˜†

16 March ki raat se sari fans ikattha ho gayi for one mission 
mission ka naam kidnap birthday boy for bday party.πŸ˜‰πŸ˜Ž
special bus tayaar hai jismain sari kidnappers hai 
ketu- main first time kidnap kari gi yippy balle balle shayrana 
seema- just shut up tu apne ghar jayegi tera exam hai jaker padh criminal humko banne de 
farheen- haan isko sab utaro bus main se ise padhna hai
ketu phoot phoot ke rone lagi nahi jaungi nahi jaungi
saumya- chup karo mera bhi exam hai padhne do mujhe kidnapping bhi karo exam bhi clear karo yahi hai zindagi ekta ko pata chalega to serial bana degi meri story par. 
samiksha- exam mera bhi hai or main bhi one of the great kidnapper hoon maine agent training school main 5 months ka course kiya hai ekta mujh par bhi serial bana sakti hai.
rajini di - haye iss baar to main bhi kidnap karungi.
Sonia- uff ye march main kyun born hua exam dene ki jaldi thi kya sumit ko uff
neha- haan pakka god bless u bhi isi liye jyada bolte hai kyunki march main hi god ko sabse jyada yaad kiya jata hai. 
agents bus ke upar bethe hai kyunki unko apna shikaar dhoondhna hai mission ki zimmedari unki hi hai but wo to lad rahe hai kyunki agent2 ne agent 3  ka khana kha liya or wo 1 hour se agent 1 ke upar bethi hai . 
seema - are kahan tak pohnche bday tak pohnchenge ya nahi.
agent1 😎- pohanch jayenge iss nahi to next bday tak to pohanch hi jayenge mera bechara pati kesa hoga.
dhoondhte dhoondhte 12 baj gaye par abhi tak fan girls ko sumu nahi mila bus raste main rok kar sab ladne lage teri wajah se teri wajah se mission fail hua 
agent so rahe hai or sabne unko uthaya sav in agent ka kiya dhara hai kuch nahi aata inko nikammi hai teeno 
samiksha- mere pese do course ka koi fayda nahi hua life ka pehla mission wo bhi fail
ab kya karen
ketu-
agents😎- koi baat nahi wo nahi mila to mission fail hua to but agents fail nahi hote hum yahi god bless you sumit ka bday manayenge bday boy nahi to kya hua humara love to hai hum yahi bday manayenge or agle saal pakka pakka wala promise ki kasam kidnap karke rahenge
sab khush ho gaye or road par hi sumit ka b'day celebrate kiya or sabko cake khilane wale the ki agent 2 chupke se cake lejakar bus main khane lagi sab uske pichhe wo cake leke aage.πŸ€—πŸ‘
πŸ₯³happy b'day Sumit πŸ₯³
Edited by designersaini - 9 years ago

We live in a world full of people but few of them just turn our worlds and such a person is the very our adorable SUMIT VATS who by his enchanting performance has become synonymous to his charcters even though they have been so different for him.

Sumit Vats,a name that doesn't need any definitions because this man has himself defined him the best way. He is someone who will steal your heart and you will never know when did it happened? from reel character to real life Sumit, he has been the one who is not only the best by appearance but even more genuine by his nature. his only belief is his work, and he worships it only.

Sumit Vats hails from Delhi and lives in Mumbai. he has a post-graduation degree in Journalism and was a journalist and also has been assistance producer for some projects. he has been a major part of theaters which eventually got him to the television world.

Sumit role as Rishi in Hitler Didi gave him immense popularity, success, fame and unprecedeated fans. He played the character so flawlessly that his fans rejoice the character even today. He bought an aura of delightment and joy to not only the life of people of Chandini Chowk in Hitler Didi but to the audience of an otherwise depressing settings of the show. viewers enjoyed his screen presence every moment. his smile inclosed smiles,tears inclosed tears and joy inclosed joy in us. Even though Sumit reached pinnacles with his performance as Rishi in Hitler Didi yet his other character are not to mention less. They equally matters to him in his road to success.

Sumit is a humble, caring and a thoughtful individual. He loves to watch movies, listen music, reading books and going out with his friends in his free time. no nonsense attitude and endear his fans whenever gets an opportunity.

SUMIT's JOURNEY TILL NOW IN THE TELEWORLD

Sumit Vats has played many different characters in his journey till date. He started with serial called "KYUNKI JEENA ISSI KA NAAM HAI" on DD National. The serial was based on UNICEF, agendas like education, maternity, nutrition etc in rural India. Then it was "KAASHI" on Imagine tv's the name of the character was Dwaraka. The next he played was witty, funny yet an intelligent and tough character of a investigating officer Chirag in Sony tv's "SURYA THE COP". He also did a cameo role in "KAROL BAGH 12/24" named Raman. It was supporting character of a wicked and shrewd person. He bagged a big opportunity by playing the character of Jimmy the Jockey in "MUKTI BANDHAN". It was strong character of a man who lives with his set of ideologies,sharp and witty guy who is strong headed and believes in abiding by rules, lives a typical cowboy sort of life and loves animals and is least interested in girls, money making, glamorous life style etc. but unfortunately Sumit could not continue with this role for long because of his health issues. Soon with his great acting abilities he get a lead role for Zee tv's most talked show "HITLER DIDI". Here he played a role of happy-go-lucky guy who is care free and does not take life seriously, whose sunny smile, light hearted witty and jovial spirit came as a fresh air for many people around him and with time it showed many shades and layers to the character.
Last he was seen in the comic episodic show 'Ajab Gajab Ghar Jamai' on new channel BIG MAGIC which dealt with some of the serious issues about our day-to-day life. Here portrayed the role of youngest Jamai Chintu Chautala who is cunning or chant in nature and wants to live life like a King but it happened the opposite and with time we get to see the changes in his thinking but the cunningness was still there.

http://www.metromasti.com/tv/gossip/Zee-TVs-show-Hitler-Didi-fame-Sumit-Vats-wants-to-learn-cooking/15293

http://www.metromasti.com/tv/gossip/ZEE-TV-Hitler-Didi-fame-Sumit-Vats-wanted-to-become-journalist/15799

http://www.tellychakkar.com/stardiary/hitler-didi-proved-be-turning-point-my-career-sumit-vats

Edited by Ketaki19 - 9 years ago

U are a wonderful source of joy..May this special day bring u an extra share of everything which makes u the happiest in the world. Happy Birthday my rock star..god bless u

Happy Birthday to u...Happy Birthday to u...Happy birthday to u SUMIT
humesha khush raho aur auro ko bhi khush rakho...live ur life to fullest n make ur dreams alive live them...always stay blessed n may god shower all d love on u n give ur bst n be d bst...make a comeback in a new show soon...love u n god bless u

Be happy! Today is the day you were sent to this world to be a blessing and inspiration to the people around you! You are a wonderful person. May you be given more birthdays to fulfill all of your dreams.Happy birthday sumit god bless you summu love you n thank you for doing so much hardwork to entertain us love you happy birthdayπŸ€—β€οΈ

May you have all the joy your heart can hold,
All the smiles a day can bring,
All the blessings a life can unfold,
May you have Gods best in everything,'
Wishing you a Happy Birth Day 

Many many happy returns of the day SV❀️

Well, you are another year older and you haven't changed a bit. That's great because you are perfect just the way you are. Happy Birthday. May god bless you😳
https://i.imgur.com/Hdci9Xi.jpg

On the special day of your life, I pray that you get all your heart's desire. Happiness, prosperity, peace of mind and good health. May you get all these together with special gifts. Happy B'day! 
Happy B'day Sumit Bhai πŸ€—

on occasion of your Birth day 
1.All Your Dreams Come True.
2.Achieve Great Success in career 
3.Maintain Good Health
4. Live Happy Life
5. Keep Smiling.
6. Travel n Explore The World 

Happy birthday Sumit Vats.. πŸ˜Š ...
First of all we love you a lot.. 
We started watching hitler didi only bcoz of you πŸ˜› ..
You are the most amazing person we have ever seen...
We love you,admire you, and respect you for the way you are and be like this always.. πŸ˜³ 
May God bless you with lots of happiness and success in years to come.. Hope all your wishes get fulfilled...
Keep smiling.. πŸ˜Š & Keep rocking... πŸ˜› 

With love,
                             Rekha and Resmy... πŸ˜Š

By Guitargirl (Akhila)

Wishing a very Happy Birthday SumitπŸ‘
May ur day be filled with lots of joys sucess and good health that u will cherish it all the year ahead.
Have a wonderful birthdayπŸ₯³

Sumit ,

I wish you a year with loads of fun, excitement and beautiful memories. You are a great actor ,friend and an even better person. May God bless you with wonderful times ahead. I wish you a very Happy and warm Birthday. Your friendship has touched all of us. May you get all you desire. With a new year of your journey, shall come more challenges, opportunities and greater success. You are an amazing person with a good heart. May God pour his love and warmth on you, in all walks of life. I wish you a very happy birthday. With a person like you, who cares and supports with such a vibrant zeal, life and world turns in to so much fun. Thanks and wishing you a very sweet birthday. Each day you learn new things, Each phase is like life's new innings. Sometimes you get chances, sometimes you choose and win or loose .In this game of life, a smile is very important .And when you give a smile that just seems so genuinely sweet with just the right touch of shyness that unexpected warmth rushes through me. Thank you Sumit for entertaining us . Looking forward for your new show. Have a great day, all the best from bottom of my heart . Heema .

I hope you have a wonderful day and that the year ahead is filled with much love, many wonderful surprises and gives you lasting memories that you will cherish in all the days ahead. Happy Birthday.

Tina aka RamziMeriJaan 
πŸ€—

we are so happy to have a good actor like you and the day have came when we and u were waiting for ur birthday
happy birthday sumit
😳
love u as fan

Dear Sumit,

Many many happy returns of day... πŸ₯³ 
                  May god bless u always... πŸ˜ƒ
                  May god brings all happiness n sucess in your life... πŸ˜³
                  Keep smiling... πŸ˜ƒ God bless U... πŸ˜Š
                  You are the best actor of tellywood... β­οΈ
                  Keep rocking...Come back soon...πŸ‘πŸΌ
                  Love u so much...❀️

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=2-Sbp7qlHfo[/YOUTUBE]

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=pGsbWNQ_JAY[/YOUTUBE]
[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?feature=player_detailpage&v=11p6W8UHA2s[/YOUTUBE]

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?feature=player_detailpage&v=v6pBrbOui2w[/YOUTUBE]

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=g0rB8mUQbQ4[/YOUTUBE]
[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=2R34q36H4bk[/YOUTUBE]

~AVI's~

If I have to choose color for Sumit , I will pick white .It is good for new beginnings, enthusiasm, clarity of purpose, spiritual insights .White often reminds me of Heaven with angels dancing among the clouds . It is considered to be the color of perfection.White is the perfect color; for it is all colors, in perfect balance and harmony.I know, white is not a color, but the manifestation of the presence of all color - the complete energy of light.
Sumit represents most of the qualities as color white , so it's perfect from him. ( he looks dashing in color white and I am not surprise , sorry I wasn't suppose to say it but I wasn't able to stopped myself )

I choose white and blue and red too for Sumit...white means for purity n clarity above all white suits him the most
RED- its for passion...SUMIT is passionate about his work..he is wisdom n have a vibrant personailty and he looks so cute in red

I will give him Red as it represents passion and enthusiasm same as with Sumit who is equally passionate & enthusiastic towards his work.

I'll give him Orange also as it represents creativity, practicality, playfulness and control just like him who shows creativity in his acts, practicality in his work by doing roles such as ghar jamai which most of the mens detest, playfulness can be seen in his nature and control on his expressions he just gives the perfect expressions not more or less than that.

Lasltly, Blue color as it represents spirituality or the open sky just like it he also has a pure spirit and he opens his wings to fly in the sky like a free bird and it suits him too

Chintu ki kahani Uski zubaani

17th March
Ji haan, 17 march yani ki mera Birthday. Kaun hoon mai? Arey aap sabka ka chaheta Chunt Chintu Singh Chautala "kudrat ka ghotala..aap sabka hero thoda safed thoda kaala".

I know i know..aap sab soch rahe honge ki kya ho gaya hai mujhe? Mai aisi baatein kyu kar raha hoon, Right?

Ok, i'll clear all your confusions..aaj mai aapko bataunga meri kahani meri nazro se.

Toh meri kahani shuru hoti hai, 19 may 2014 se. Jahan mai aaya tha naachta hua apne nakli Chacha-Chachi ke saath apni pyaari Barbie Dolly se shaadi karne par iske pichhe mera asli maksad toh kuch aur hi tha. Arey wah bilkul sahi pehchana aapne..aap sab bhi meri tarah Chunt ho par mujhse thoda kam jaise meri saali sahiba Lolly ji kehti hain.

Ji haan, mera asli maksad tha Shaktishali Nivas ka Ghar Jamai bankar aisho-aram ki zindagi jeena. Aur hua bhi waisa hi mai Ghar Jamai toh ban gaya par aisho-aram ki zindagi nahi mili.

Mujhe toh pehle hi din kitchen ka rasta dikha diya gaya. Par mai bhi thoda Chunt zyada blunt hoon, maine apni chuntgiri dikhai aur apna saara kaam Nana ji aur Saadu bhai se karwa diya aur credit khud le lia. Ab aap hi batao, jisne aaj tak kitchen ki surat bhi na dekhi ho agar use kitchen ka kaam de diya jaaye toh kya usse ho payega?

Bilkul sahi, nahi ho payega aur mai toh apne saasumaa ka damad hoon..jab unse aaj tak nahi ho paaya toh mujhse kaise ho paata.

Lekin jaise kehte hain na ki sher par bhari sawa sher hi padta hai. Usi tarah mujh par bhi bhari sirf meri Nani saas hi padti hain. Nani ji ne turant meri Chuntgiri pakad li. Khaane ki ek bite khaate hi pehchan gai ki khana maine nahi banaya. Fir kya tha Nani ji ne mujhe aur Saadu bhai ko saza suna di pura ghar saaf karne ki... saaf matlab saaf safai haath safai nahi.

Aapko kya lagta hai? Kya maine safai ki?

Sahi jawab..itni aasani se jo kaam kare wo Chintu Chautala nahi. Maine apni meethi-meethi boli se bechare Saadu bhai ko phir faswa diya aur iss bar nani ji ne unko badi kadi saza di. Bechare Saadu bhai meri nakli acting ki vajah se bure phas gaye..Hayy.

Aaj kal toh itne imtehaan meri Barbie Dolly ke tv serials mei bhi nahi hote..jitne yahan le liye gaye mere..ek sarvaguna sampann ghar jamai banne ke liye.

Khair jaise taise maine ye imtehaan diye. Fir aai baari results ki. Sabko tension thi mere marks ki, Saadu bhai ko tension thi unka sartaj chhin jaane ki aur mujhe tension thi saare kaam nipat lene ki.

Ek tension kam thi jo dusri aur aa gai. Idhar kala saap mere saamne kundli marke betha tha aur udhar mere nakli Chacha-Chachi mujhe paison ke liye phone pe phone kiye ja rahe the.

Idhar kua udhar khai beech me fasa Chintu jamai...

Par maine apna result sun kar rahat ki saans li. Jisme mujhe pure 100% mile aur best jamai ka taj mere sar par virajman hua.
~~~~~~~~~~~~~'~~~~~~~~~'~~~~~~~
Aise hi ek din hum jamai kaam kar rahe toh maine Dolly ji se paani maanga aur unhone adarsh patni tarah laakar bhi diya aur meri dekha dekhi Saadu bhai aur Sasur ji ne bhi waisa hi kiya par inn sabse Nana ji bahot upset hue aur kaha Nani ji toh unki koi baat nahi maanti.

Tab maine ek idea diya air hum teeno jamaio mei shart lagi jo Nani ji se kaam karwayega uska kaam baaki dono jamai karenge.

Sasur ji humesha ki tarah bhool kar shart haar gaye aur Saadu bhai haar gaye Nani ji ki hoshoyari ke aage.

Phir aai meri baari aur maine apni chuntgiri se Nani ji se kaam karwa liya aur record bhi kiya..Radhe Radhe
~~~~~~~~'~~~~~~~~~~~'~~~~~~~~~~
Aaj kal chhote bacho ki bhi padhai itni mushkil ho gai hai ki wo thik se sab kuch yaad hi nahi kar paate aisa hi humari Moni ke saath bhi hua aur wo class exams mei fail ho gai.

Iss baat se Nani ji bahot pareshaan hui tab maine Moni ko padhane ki zimmedari li par Nani ji ko mujh par doubt tha.

Phir kya tha pehle maine khud padhai ki aur phir Moni ko bhi padhaya aur usse kuch short cuts bhi sikhaye ki jo chize yaad na ho use easy way mein kaise yaad karte hain.

Agle class tests mei Moni bahot ache marks se pass hui aur khushi se daud kar mujhe hug kiya aur use dekh hum sab bhi bahot khush hue.

Aise hi din beette gaye aur mai achhe se settle ho gaya ghar mei sabka dil jeet kar. Par sabka dil jeetne ke liye mujhe baar-baar jhuth bolne padte the ya sachhai chhupani padti thi. In saari baaton ka mujhe bojh lag raha tha.

Tabhi mujhe ek mauka mila Sasur ji ke naye prayog "Sach bolne ki dawai" ke zariye apni sachai batane ka.

Maine turant wo dawai pili aur phir kya tha dhara-dhar sabke liye maine apne vichaar bata daale. Jiski vajah se sab mujhse bahot naraz hue.

Lekin iss baat ka Nani ji ne bhi pura faayda uthaya aur le gai mujhe apne kamre mei yeh jaanne ki mera asli maqsad kya tha Shaktishali Nivas aane ka. Aur maine sach bata diya ki mai aisho-aram ki zindagi jeene aaya tha yahan isliye apne kaam Chuntgiri se baaki sab se karwata hoon, par ye bhi sach hai ki mai Dolly ji se sachhe dil se pyaar karta hoon.

Andar mai apni sachhai bata raha tha aur bahar Saadu bhai aur Nana ji ko tension ho rahi thi ki kahin mai unki poll na khol doon. Isliye turant andar ghus aaye aur meri burai karne lage par Nani ji ne sab bata diya aur sab clear ho gaya.

Sab log mujhse bahot impress hue including Nani ji aur uss din maine decide kiya ki jaise Nani ji sabse apne pan se pyar karti hai waise hi mai bhi ab sabse aise hi pyar karunga. Aaj se ye pariwar mera pariwar bhi hua.

Par aap sabko kuch ajib nahi laga?

Hmm..Sasur ji ka prayog safal kaise ho gaya?
Actually sab ne socha ye saara asar Sasur ji ki dawai ka hai par asal me maine ye sab natak kiya tha kyu ki mujhe ab jhuth ke bojh ko jo utarna tha isliye maine Sasur ji ki dawayi khane ka natak karke sabse sach bol diya aur humesha ki tarah Sasur ji ka ho gaya..Bhooola.
~~~~~~~'~~~~~~~~~~~~'~~~~~~~~~~
Phir aai dukaan ke liye MD chunne ki baari aur ek baar phir shuru hua jamaio ke beech yudh.

Jahan Saadu bhai aur Sasur ji ne commission de kar Nana ji se sawalo ki chit li wahi maine apna Chunt dimag dauda kar ye sab record karke Nani ko dikhakar free mein chit le li.

Phir bhi pehla round Sasurji jeet gaye tab socha ab mere haath se gai MD ki post. Par kehte hai na ki har aadmi ki safalta ke pichhe ek aurat ka haath hota hai waise hi meri Barbie Dolly ne mera confidence badhaya aur second aur third round jeet kar mai MD ban gaya. Jiske saath mujhe 50k aur ek car mili.

Par Nani ji bhi kum nahi thi unhone purani car ki chabi mujhe di aur kaha 50k bhi toh diye hai car thik kar lena.

Agle din se maine as MD join kiya aur khoob mann se kaam karne laga par Saadu bhai se yeh sab hazam nahi ho raha tha.

Aur ek din unhone Nanaji ke saath mil kar mujhe maza chkhana chaha aur unhe ye mauka bhi mila jab ek din order pura karte waqt galti se ek box mein makhhi gir gai. Uss customer ne Nani ji se complaint ki aur maine kisi tarah use samjhakar fresh mithai di.

Iss baat ka faayda utha kar Saadu bhai aur Nana ji ne Nani ji ke kaan bhar diye aur Nani ji ne gusse mei Saadu bhai ko MD bana diya.

Saadu bhai MD ban gaye aur unhone apna naam ek hi din mei duba diya. Unki wajah se dukaan ki saari mithai fikwani padi aur jo order pura karna tha wo bhi adhura rehne wala tha.

Nani ji tension me aa gai aur tab maine unki madad ki aur order pura karwaya. Naniji bahot khush hui aur mai wapas MD ban gaya.

Aur saadu bhai ko bhi pata chal gaya ki jiska kaam usi ko saaje aur kare toh budhu baje..

Aise hi din beette gaye par meri kundali mei baitha kala naag nahi sudhra isliye maine use sabak sikhane ka socha

Baat yun hui ki meri ek scheme flop hone ki baat isne Nani ji ko bata di aur mujhe khoob daant padi isliye ab mai bhi ise ghamchakkar banaunga.

Mai gaya baaki jamaio se madad maangne par humesha ki tarah unhone mana kar diya tab maine apne chunt dimag se ek blunt idea nikala.

Maine saap ko aisa dikhaya ki mai use maar kar Nani ji ki tijori saaf karke apni barbie Dolly ke saath chala jaunga aur saap mere bichhaye jaal mei phas bhi gaya.

Usne baaki jamaio ki madad se mujhe pakadwana chaha par wo khud hi phas gaya jab use pata chala ki maine uss aadmi ko tijori ko thik karne ke liye bulaya tha tha jis par use Nani ji se bahot daant padi.

Ab ise kehte hain jaise ko taisa.
~~~~~~~~~'~~~~~~~~~~~~'~~~~~~~~
Waise mere Mahaan saadu bhai bhi kam nahi hain. Mera kuch na kuch kaam bigaadte hi rehte hain aur unse badla lene ka mauka mujhe diya meri saali sahiba Lolly ji ne.

Ek din saadu bhai ke muh se apne dost ki biwi ke khane ki tareef sunkar unhone bhi khana banaya tab maine unhe uss dost ko invite karne ka idea diya.

Phir kya tha mera kaam kar diya Lolly ji ne par inn sab mei Lolly ji ki bhi beizzati hui tab maine socha ki mai apne badle ke liye Lolly ji ko beizzat nahi hone de sakta aur maine hotel se khana mangakar sab thik kar diya.

Iss tarah saadu bhai ne sabak bhi seekh liya Lolly ji ka banaya khana kha kar aur mera badla bhi pura ho gaya.
~~~~~~~'~~~~~~~~~'~~~~~~~~~~'~~~
Par sabse zyada hadd toh Saasu maa ne paar ki apne andh vishwas ki vajah se air unke isi andh vishwas ka faayda ek dhongi Sadhvi ne uthaya.

Meri Saasu maa bholi sahi par unka ye Jamai toh chunt hai na. Maine turant uss Sadhvi ka asli maksad jaan liya aur use usi ke jaal mei phasa diya.

Saasu maa jo haar uss Sadhvi ko dene wali thi use maine nakli haar se badal diya aur iss tarah maine Saasu maa ko Nani ji ki daant se bhi bacha liya aur Saasu maa ki bhi aankhe khul gai..

Kehte hain jab aadmi budha hota hai toh use lagta hai ki hum ab kisi bhi kam ke nahi rahe. Mai ghar ke saare logon ke liye bojh ban raha hun aisi hi baat mere pyare Nanu ke dimag mei bhi aai.

Nani ji ki haan sunkar unki soch aur mazbut ho gai tab maine Nanu ko dibbe banane ka idea diya aur saath mei finance bhi.

Jab unka pehla order safal hua toh unhe aur bada order mila jiske liye unhone Dolly ji aur Saasu maa ki madad li par order de nahi paaye kyunki order dene wale ki mrityu ho gai.

Tab Nana ji ne apne dimag se wo dibbe Nani ji ko bech diye jisse unki soch galat saabit hui..Sahi hai Sahi hai
~~~~~'~~~~~~~~~~~~~'~~~~~~~~~~~
Nana ji ki mushkil toh hal ho gai par meri badh gai jab paddhare Nani ji ki puchh yani mere America return Krishna saadu bhai jo Mahaan saadu bhai se bhi 5 kadam aage rehte the mujhe pareshaan karne mein.

Par kabhi-kabhi sahi baat bhi kar dete hain.

Jaise jab saap ki eyesight weak hui aur use laga ki chashma pehenne se insaan zyada acha nahi dikhta aur umardaraaz lagta hai.

Tab Saadu bhai ne use samjhaya ki chashma pehenne se aisa kuch nahi hota balki aur zyada mature aur intelligent lagta hai.

Bas ye pehli aur aakhri akalmandi ki baat ki Saadu bhai warna toh unka kaam Nani ji ka puchh ka hi hai.

Ab aap soch rahe honge ki maine sabke baare mei bataya sivaye Dolly ji ke..haina?

Unke baare mei batane ki liye flashback mei jaane ki kya zarurat hai? Unke baare mein aise hi padh lijiye.

Yun yoh humari do baar shaadi hui hai par ek baar bhi mujhe meri Suhaag raat nahi manane di meri luteri dulhan ne.

Par aaj toh maine faisla kar liya hai ki mai apne B'day par apni Suhaag raat hi gift mei maangunga.

Acha ab mai chalta hoon Meri Barbie Dolly mera wait kar rahi hogi aur phir mujhe Chiloo aur Chinky ki tyyari bhi toh karni hai;-) 

Chalo ab aap sab bhi jao mera b'day manao aur mujhe mere parivar ke saath manane do.

Ab agar main jhuth bolu toh mai agla b'day Dolly ji ke sasural mein manaun...arey jhuth bolun toh na.

Chalo cya all next year and till then keep wondering meri SR hui ya nahi:-)) radhe radhe..

Write ups : Faru di, Sami di, Saumya di
Signatures : Ketaki
Avis : Ketaki
Msgs : Divya di , Shwetha di
Tags: Seema di
other help in making d thread ; Saumya di n all d didis'

Sumit Vats - the king of expressions, king of smile 

He is an actor who made his debut with Kyunki Jeena Issi Kaa Naam Hai in a small role

He played a role called Raman, a non-serious type guy in 12/24 Karol Bag 

He is Dwarak in Kashi - Ab Na Rahe Tera Kagaz Kora

He is Jimmy, the man who lived with his set of ideologies & believed in abiding by rules

A cow boy sort of life who was sharp & loved horses

He is Chirag, an Investigating Officer who was serious about his work

He is Rishi Kumar, a man who made viewers smile with his witty dialogues & acting

Who made viewers cry for his critical situation

Who stood for his wife in any situation at any given time

He is Chintoo chautala who was a shrewd jamai, a very intelligent & a soft in nature

Who tactfully solved everyone's problems with  his jugaduness

& finally he is our super star someone whom we love & adore immensely, a nice human being, a gentleman who has a clean image & an iconic actor who is an inspiration for all, is celebrating his birthday today.

Wishing u all the great things in life, hope this day will bring u an extra share of all that makes u happiest.  Happy Birthday my lovely hero Sumit..i pray god give u enormous success in your career & keep u healthy & happy always..god bless u

Edited by Aahaana - 9 years ago
Edited by Ranjinikishan - 9 years ago