Mani-RK thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
kitna mast tha aaj ka epi best was priya ki batti jali ki ram ka affair uske saath hi hain n ram aisa hain bhi nahi ki woh affair rakhe vik ko bhi jaldi pata chal jayega kyunki woh pagal ho gaya
Priya was so happy lol uble hue aloo ki tarah baithe honge
The opening dialogue
Bas bohot koshish kar chuka maine utna hi yeh mujhe hurt karti hai
poor baby he was totally hurt n felt he is a looser no ram u won her heart again tum ho hi itne pyare
😳
Pihu ko bhi ussi hotel mein aana tha grrr
N candle light dinner bhi hain lol ram was like rubbish romantic kuch dikhta hi nahin tho khana kaise khaye
N this is the same ram jo pura room candles se bhar diya πŸ˜‰
He was so frustrated with priya that he asked her to leave the table lol chalo finally its priya who is trying to woo ram nahib tho its always who woos her

Best part was no rajjo bhaiyya entry today phew πŸ˜†

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

armanz thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
it was awesome first part and yummy last part..
mujhe nahi patha tha ki mere husband ka chakkar mere saath chal raha hai..
thank god she got it and loved her expressions when she realized it she was as excited as a teen in love
Fida for her... so she remembered all his attempts to be with her..finally Priya(loved the fbs)
Uble hue alooπŸ˜†πŸ˜†
Candle light dinner..waha pe bhi these two can fight.πŸ˜†
loved it.
mitrajayeeta23 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
ye pihu kya kar rahi hain yaar...kya delhi mein 1 hi hotel hain???? ye sammy and pihu ka truth abhi ram ko pata chal jaye to accha hoga... varna ye mu khatam kaise hoga ... i want ki ye mu dono solve kare... not want bhaiya... 1 din ke liye baach gaya... kaisa hoga ram ko saach pata chal jaye and ram priya  dono ek saath pihu ke samne romance kare... mama papa ko alag kiya hain and now its time 2 know ki raya ko koi alag kar nehi sakta
Mani-RK thumbnail
Originally posted by: armanz

it was awesome first part and yummy last part..

mujhe nahi patha tha ki mere husband ka chakkar mere saath chal raha hai..
thank god she got it and loved her expressions when she realized it she was as excited as a teen in love
Fida for her...so she remembered all his attempts to be with her..finally Priya(loved the fbs)
Uble hue alooπŸ˜†πŸ˜†
Candle light dinner..waha pe bhi these two can fight.πŸ˜†
loved it.

I know aap bahut upset thi na ki priya also doubts ram ani see finally mentos ki batti jali bas vikki ka bhi jale kitna kuch soch liya ram ke baare mein neha hi theek hain uske liye
But rajjo ki entry hain muje bahut ganda lagta hain woh
Mani-RK thumbnail
Originally posted by: mitrajayeeta23

ye pihu kya kar rahi hain yaar...kya delhi mein 1 hi hotel hain???? ye sammy and pihu ka truth abhi ram ko pata chal jaye to accha hoga... varna ye mu khatam kaise hoga ... i want ki ye mu dono solve kare... not want bhaiya... 1 din ke liye baach gaya... kaisa hoga ram ko saach pata chal jaye and ram priya dono ek saath pihu ke samne romance kare... mama papa ko alag kiya hain and now its time 2 know ki raya ko koi alag kar nehi sakta

Lets enjoy raya scenes na jab tak bhaiyya aake aag mein ghee dalega tab tak raya ko enjoy karenge
She will knw raya ki beti hain
armanz thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Originally posted by: iLuvRamKapoor

I know aap bahut upset thi na ki priya also doubts ram ani see finally mentos ki batti jali bas vikki ka bhi jale kitna kuch soch liya ram ke baare mein neha hi theek hain uske liye
But rajjo ki entry hain muje bahut ganda lagta hain woh

Priya ko sab clear hone mein itne ghante lage..Vik ka kab hoga patha nahin.yeah i was upset with her..
She would be flying after knowing that the woman for whom Ram is fida is none other than herself hai na...
Usski baat mat kar yaar aaj nahi aaya tho main bhool bhi gayi thi..phir se yaad aagaya woh tyagi premi..😑 mera sar
LovingRaYa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
episode was good today
looking forward how will priya woo ram
Mani-RK thumbnail
Originally posted by: armanz

Priya ko sab clear hone mein itne ghante lage..Vik ka kab hoga patha nahin.yeah i was upset with her..
She would be flying after knowing that the woman for whom Ram is fida is none other than herself hai na...
Usski baat mat kar yaar aaj nahi aaya tho main bhool bhi gayi thi..phir se yaad aagaya woh tyagi premi..😑mera sar

i i know

Viji u hate him more than juhi na same here i know every woman n wife will be so happy na wen she knows that her husband is very upset n angry with her but still totally in love with other n tries to be with her all da time
Total bliss
Mani-RK thumbnail
Originally posted by: aanchaltulshan

episode was good today

looking forward how will priya woo ram

Yah these days mon epis r good
I hope she gets successful n zyzdz mushkil bhi nahin hain bas ek baar just touch him
Yaad hain she just holds his hands once he totally forgets that he is angry very simple to manao ram πŸ˜†
luvsakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
are wah Priya is wooing Ram .. πŸ˜†
than pakka have to watch it ..

No rajjjo entry ... aww sandy [sandhyasan]might felt bad πŸ˜‰πŸ˜†