Love Binds our Destiny AR FF Prt.16 (21st-Sept-2020) - Page 4

Posted: 10 years ago
awsume part dear...post next soon... :)
beautiful part...
Riddhima ke haatho me shagun ki mehandi...wow...
Shreya ne Armaan ko chod diya...😲...is she mad...
per hamare liye tho achcha hai...😉...
Armaan ne achanak Riddhima se shaadi karne ko kaha...😲...
Ridddhima ka decision kya hoga...
cont soon...eager to read..
amazing part
thanx for pm
excited for next part
do pm me for next part
continue soon
Awesome update...wow...waiting for not update...thanks
awsm part.
Luvd it.
Cont asap.
Thanx 4 d pm.
T.c...
Nice part.

lets see what happens next..
Posted: 9 years ago

Part 3

Every body shocked no shocked is understatement they all are numb happenings of events armaan proposed to get married to riddhima and riddhima shouted and run away from there and samriti comes back to reality as the reality sank to her and she thinks about her daughter and then 
Sa:" armaan aap yeh kaise kar sakte hain this is not done armaan really its not done"
She said and then priya comes to her that
P:"samriti sambhaliye aapnein aap ko riddhima ko hunari zarurat hogii is samay"
Hearing her mother in law samriti knows her ptincess needs her more this moment as nobody can tell how sonebody'll feel as you heard sudden marriage proposal that too from the person getting married to somebody else comes and propose you for marriage thinking her princess she did not let any moment wasted she runs away from there at this moment she just think about her daughter and the moment samriti goes from there everbody turned  to armaan and karan looked at his son and
Ka:"yeh kya hain armaan kya bol raho ho pata bhi haiin kuch i know armaan how you feels son but that does not means kii aap kuch bhi bolen kuvh bhi karen aur vo bhi humari riddhima ke baare meiin she is not at all related to here son''
He said as he is not at all expected this from armaan like others and before armaan can reply his dad he heard his mom and
Na:''maani please beta calm down jo hua hain vo ho chuka hain hum aisee hii kuch bhi nahin kar sakte aur aap aise hii kisii ko bhi shaadi ke liyye nahiin bol sakte this is not done ok baby''
She said try to makes her son understand and then armaan looked helplessly to his family
Pr:''han armaan beta aap kuch iss samay sochne kii stithti( condition) meiin nahiin hain beta calm down''
And then he heard his dadu as
An:''armaan beta yeh nahiin ho sakta hain aap ache se jaante hain aap rhea ko jaante bhi nahiin hain aur is baat ko hum aagar chod bhi den tou beta aap kii choice koi aur tha aur rhea kisii bhi kii bhi second choice nahiin hain ok''
Anurag said as he is not expected this from his darling grand child who is so intelligent and loyal but if he loved his grand son and frustrated and sorry for his armaan he does not allow him to spoil his rhea's life he equally loved her princess and did not let her make anyone's second choice and hearing him armaan just feels so helpless and feeling his brother's hand on his shoulder he just wants his family to at least hear him once he knows what they are saying is right and then he finally
A:''please dadu ram dadu shashank uncle aap at least merii baat tou sun lijiye ooske baad aapka aur riddhima ka jo bhi decision hoga ose main man lunga but at least merii baat tou sun lijiye''
He said and

Sh:''armaan hum kya soone beta aapne tou kuch bhi sunane ke liyye choda nahiin haiin armaan''
He said as he is thinking about his daughter he knows he is in pain but what he is saying about princess but 
A:''uncle please merii''
Ra:''ok armaan boliye kya kehna chahte hain aap hum sun rahein hain son''
Sh:''papa par aap''
Ra:''shashank beta baat sun lijye oonki''
An:''nahiin ram kuch nahiin sunana''
He said frustrated
Ra:''anurag shant ho jao''
An:''par ram tum''
Ra:''anurag''
As no body speaks anything ram looked at armaan and signaled him to continue crossing his arms against his chest and
A:''thanks ram dadu''

He thanked him and then start speaking after taking breath and
A:''main jaanta hun kii aap log sab sahi keh rahein hain kii mujhe aisa koi haq nahiin hain kii main aisee hii riddhima se shaadi ke liyye bol dun jabki main ose jaanta bhi nahiin hun aur ooska is sab se lena dena nahiin hain i know that aur dad maine yeh sab bina soche samjhe nahiin kiyya hain main yeh soch samajh kar hii bol raha hun main jaanta hun aap sabko lagta hain kii dadu yeh galat hain par dadu riddhima se achii koi bhi nahiin hogii humare iss ghar ke liyye aur oonhein sab samajh bhi hain dadu vo Mallik Mansion kii bahu banane ke bilkul laayak hain main yeh bhi jaanta hun kii yahan baat ooske deserving honein kii yaa naa honein kii nahiin hain baat yahan mere ose choose karne kii hain main mujhe aage chal kar bhi shaadi karni hii hogi tou aaj kyoon nahiin jab sabkii izzat ka sawal hain aur i know ki yeh koi reason nahiin hain riddhima ke saath decision lene ke par mujhe bas aaj yehii sahii lag rah haiin mujhe yeh dono gharon ko rishtedari meiin badlana lag raha hain aur main yeh sab sab kuch soch samajh kar kar rahaa hun is decision ke liyye kal mujhe koi bhi pachtava nahiin hain mujhe hoga aur main ose kabhie dukh takleef nahiin honein doonga main i keep her happy main''
He stopped he did not know what else to say right at this moment he wants to save his family's reputation and then he knows she is right choice for him and his family

An:''aap ko ho kya gayya hain armaan ghar kii izzat ke liyye main aapni izzat ke liyye aapni princess kii zindagi kharab nahiin kar sakta aur aapkii bhi nahiin iss jaladbazi ke decision ke liyye aur rhea kissii ki bhi second choice nahiin hogi final''
A:''dadu aisa nahiin hain riddhima merii second choice nahiin hain ho bhi nahiin sakti she is too good to be anybody's second choice main jaanta hun main shreya se pyaar karta tha par dadu aaj oosne jo bhi kiyya hain ooske baad she is never going to be matter in my life merii zindagi ka shreya nam ka panna aaj band ho gayya hain humesha ke liyye kabhie naa khulne ke liyye aur dadu aap mujhe batayiye aapko mere liyye riddhima se achii ladki kya kabhie bhi milengi kya dadu merii baat ko samjhne kii koshishi kijiye please aap sab log''
That makes anurag thinks for moment thinking his dream to gets married armaan to riddhima but then they heard sujal
Su:''armaan tuu sahii nahiin hain tuu rheak ko bilkul bhi nahiin jaanta hain aur yeh tum dono kii zindagi ka sawal hain main yeh sab aapni princess ke bhaii kii tarah hii nahiin tere dost kii tarah bhi keh rahaa hun armaan tuu samajh yaar k''
A:'' nahiin sujal i understand your concern but sujal main aur riddhima ajnabee nahiin hain hum jaante hain ek dossre se''
He said that left everybody present there in shock state.

Edited by mishs_FF.UD - 9 years ago
hooaaa... sab hamare armaan ko hi kyun daat rahe hain...
and armaan bolta kyun nahi hain ki ridhima hi uski pehli choice thi... dusri toh vooo shreya thi...

i so want him to reveal the secreat of what was their past and how they know each other and how toh chodo how much they know each other...

nyc part dear...upd8 next soon...m curius to know gow AR know each other ...!!!!!!!!