MSNT~~thread 3~~PART 105 ON PG18 LAST UPDATE - Page 9

Posted: 10 years ago
ufff...lo bhai ek aur thread mil gyi...itne thread bnane me kitni energy jati h...aree kitna bolna padta h yar...bol bol k soch soch k to yha pahonche hain...aur last me kehte hain ki..ye to "maine socha na tha"...socha na tha to ye aaya kahan se??😲
but jo bhi h...i am loving it yar...iske do reason h ek to logo ka pyar milta h aur dusre kabhi kabhi cvs ki mehrbani bhi mil jati h...ye mere liye actully bht special ff hai qki yha ki bht sari cheeze mili h mujhe serial me...to isko likhna mere liye hamesha exciting rhta h...aur daud daud k track pakadne me bhi bada maza ata h...πŸ˜‰πŸ˜›

so main "maine socha na tha" k ek aur thread k sath hazir hu..ab teesra ho gya to maza bhi teen guna hona chahiye na...hoga hoga sab hoga...aur hopefully main aise hi bina soche aage badhti rhungi aur aaplog sath rhenge mujhe jhelne k liye...sath to rhna padega hi qki uske bina to main,story aur thread kuchh bhi nhi chal sakta na...

I want to send out my heartfelt thanks to everyone who has Read my updates, and especially to those of you who took  time to like and comment on it. Your thoughtfulness and kind words have made the past days most incredible.

This whole writing thing was an experiment to see if I could do it. You have inspired me to continue on! I had no idea this would be such an incredibly gratify experience.

Thank you to each and everyone of you.For all Ur love nd appreciation Am Truly Grateful, and I wish our Journey continues the same way. All the best to all and i wish u all Prosperity and lots of love.

link of previous thread

maine socha na tha thread1

maine socha na tha thread2

love
veena

link of updates

Edited by veena23 - 10 years ago
Congratulation for the 3rd thread...
Wow.
 Congrats ...Now update please ...Waiting !!! πŸ˜Š