RaYa - OS - tum dena saath mera, updated on page 63 - Page 2

Posted: 10 years ago
hello everyone, am back again this time with another new OS, another love story of RaYa, our favourite jodi, I simply can't keep myself off from them, every time I think about their love story some kind of ideas strike in my head and I started to fantasize of that and finally it turned into a story, this story also came in my mind when I was listening to a song, I tried to distract myself but simply couldn't and finally had to give it a shape and here it is in a form of another emotional love story, hope you all will like to read this. It will be in parts, here goes the first part. Here I present 

tum dena saath mera

Priya...Priya...,aree tu abhi bhi yahin hain jaa jake naha le, haldi chadd gayi hain lekin abhi tak bachpana nahi gaya tum dono ka, jaa jake naha ke taiyyar ho ja, phir dadi ke paas ho aa, ab jaa bhi...

Aaj Shipra aur Sudhir Sharma ki laadli beti Priya ki shaadi hain. Sharma pariwaar Amritsar se hain. They are in the garments business, quite respectable among his circle. Sudhir Sharma's wife Shipraji is a housewife and a loving mother of his two children Karthik and Priya. Karthik is his elder son, who looks after his business, a 29 year old young blood devotes his time in business and gym. He is quite a fitness freak. Priya being the youngest is pampered as well as loved by all specially by neighbourhood children, though she is 23 now still her innocence and childishness is what makes her out of the bunch from the rest. Isi Priya ki aaj shaadi hain Devdeep Singh se. It's a love marriage arranged by both the family.

Priya came out wearing a chrome yellow salwar kameez, was drying her hair in front of her dresser when Esha entered.

Esha - ab chaliye madam, dadi se bhi milna hain

Priya - chal rahi hoon, ruk zara, saying this she brushed her long hair which touched her pelvis.

Priya always loved to keep long hair, in fact her hair is very beautiful, long a bit wavy, curly hair, deep black in colour, which enhances her beauty more.

After finishing combing her hair she turned to Esha and said,

Priya - chal

Piya and Esha are best buddies in fact Esha is going to be her bhabhi very soon. Her parents and Esha's parents has fixed Karthik and Esha's marriage and Priya know that Esha secretly loves her brother. Priya is very happy that Esha will be her veerji's life partner. Karthik is very sort out person, though calm and reserved but is very focused in his life, he loves his younger sister very much, for him she is a doll. When Esha's parents came with the proposal to Sudhirji, Sharma's gladly accepted it. They have known Esha and her family for so many years, in fact Esha and Priya are friends when they were toddlers, aur Esha ko iss ghar se beti jaisa hi pyaar milta hain. Dono pariwaar chahte the ke inn dono ka roka ho jaye par Karthik ne saaf saaf keh diya tha ke Priya ke shaadi se pehele woh kuch nahi karega, aur yeh bhi ek reason hain ki Priya ki shaadi itni jaldi ho rahi hain, haala ki woh aur Deep kuch aur din wait karna chahte the par Priya janti hain ki Esha bhale hi kuch na bole par woh iss roke ke liye bohot wait kar rahi hain aur iss baat ko leke woh Esha ko chhirati bhi hain, aur aaj finally woh din aa hi gaya ke uski aur Deep ki shaadi ho rahi hain. Deep ke bare me sochte hi uske hothon pe ek smile aa jati hain. Devdeep Singh, Singh Papers ki owner Inder Singh ka sabse bada beta, 27 years of age, a business management graduate, looks after his father's business. Priya aur Deep ki mulaqaat bhi bohot interesting thi. Priya ek din college se aa rahi thi toh uski scooty kharaab ho gayi, she took it to the nearby garage. Ab wahan ek aadmi ek gadi ko theek kar raha tha, toh Priya ne usko hi kahan scooty ko theek karne ke liye, the man was in his blue jeans and stripped shirt, Priya didn't look at him initially and told him,

Priya - zara meri scooty ko dekhenge, yeh achanak band ho gayi hain, ab uss din Priya ko ghar jaldi wapas bhi jana tha, lekin ab kya kare, phone ka bhi battery low hain, ab tak toh shayad dead bhi ho gayi hain, Esha kahin maar hi na dale usse aaj, bas yehi soch rahi thi toh tabhi wahan ek aur aadmi aata hain aur kehta hain

Aadmi - arre Deep tu yeh kya kar raha hain, tu chhod isse...Raju Raju, idhaar aa aur dekh isse zara, then turned to Priya and said, aap beythiye main dekhta hoon

Now Priya looked at the person named Deep. He was quite tall, fair and handsome, but the most noticeable thing about him was his innocence in face. Priya understood she made a mistake, before she could apologize Deep smiled and said,

Deep - its okay, maine bura nahi mana, waise aapka aisa sochna lazmi tha, yeh actually mere dost ka garage hain aur main bhi yahan apni gadi ko leke hi aaya tha, saying this pointed to his car, a black Swift.

Priya - am sorry, actually mujhe pata nahi tha ki...

Mechanic - aapki scooty theek ho gayi hain, zyada kuch nahi hua tha

Priya thanked him and paid him his service. She was about to go when she turned and said to Deep, agar aapko koi problem na ho toh main aapko kahin drop kar doon

Deep turned to her and before he could say the mechanic said to him, yaar tu chala ja main kal bhej dunga.

Deep - theek hain lekin tu zara theek se dekh liyo kya hua hain, bohot pareshaan kar rahi hain yaar

Mechanic - koi gal nahi, main dekh lunga, tu jaa

Deep turned to Priya and said, aapko koi pareshaani toh nahi hogi na

Priya smiled and said, mujhe nahi, shayad aapko ho sakti hain, ek toh scooty upar se ek ladki drive kar rahi hain...

Deep - experience karne me mujhe koi problem nahi hain...

Bas iske baad dono me dosti ho gayi, phone no exchange huye, baatein hone lagi, mulaqaatein hone lagi aur phir ek dusre ko pasand aane lage aur finally ek din Deep ne Priya ko propose kar hi diya. Dono ke gharwaalen shaadi ke liye haan keh diya aur aaj Priya apni Deep ki hone jaa rahi hain hamesha ke liye.

Priya and Esha came to meet dadi. Jasmeet Kaur, wife of late Lala Surendranath Kapoor and mother of Amarnath Kapoor who happens to be the neighbor of Sharmas. Sharmas and Kapoors bohot purane neighbours hain. They are more like extended family. Amarnathji aur Sudhirji ki bohot saalon ki dosti hain halaa ki Sudhirji umar me unse chhote hain lekin phir bhi dosti hain. Jasmeetji ko Sudhirji chaijee bulate hain aur woh bhi Sudhirji ko apne bte jaisa hi maanti hain, unke liye Karthik aur Priya apne khud ke pote potiyon jaise hi hain. Dono ghar ke beech me sirf kuch pal ke faasle hain. Priya jab Esha ko leke andar aayi toh dekha dadi aur Krishna taijee beyth ke baat kar rahi hain. They both saw them and dadi opened her arms and said,

Dadi - areee waah! zara dekhu toh meri gudiya kaisi dikh rahi hain, haathon mehendi sajaaye, aur chuda pehne bohot khubsurat lag rahi hain bilkul pariyon ki tarah, saying this she took her in her embrace and kissed her forehead softly.

Priya took her blessings and also from Krishnaji. She smiled and asked her,

Krishnaji - beta, tu bahaar kyun nikli hain, haldi chaad ne ke baad nikalte nahi hain.

Priya - woh maa ne kahan ke dadi se aashirwaad le lu toh...

Krishnaji - achha theek hain, aa mere paas beyth.

Priya and Esha came and sit beside Krishnaji. All know that Esha is going to be engaged with Karthik soon and all are happy for her. They were soon joined by Natasha and Rishabh who are the grand children of this house. Natasha is almost of Priya's age and Rishabh is 2 years older than them. Seeing Priya, Natasha came running to her and took her in her tight hug.

Natasha - kya lag rahi hain Priya, wow!, dekha maa humari jhalli kitni khoobsurat lag rahi hain, am sure shaadi ke jode me tu bohot sundar dikhegi.

Esha - are Nuts, yeh jhalli ab jhalli nahi rahi, Deep ke pyaar ne isse kaafi smart bana diya hain.

Priya listened to them and glared towards them and said, ayyy! main koi jhalli nahi hoon, haan aur waise bhi main koi badli wadli nahi hoon, woh toh Deep ko aisa pasand hain..., saying this she understood what she has said, so she stopped in embarrassment.

Everyone was hearing her and now both Natasha and Esha laughed heartily while dadi and Krishnaji smiled, Rishabh also smiled but he was more engaged with his mobile. Seeing them Priya got more enraged and said to dadi

Priya - dekhiye na dadi, kaise sab mujhe cheera rahe hain

Before dadi could say something Rishabh said, jo saach hain wahi toh bola

Priya stomped her foot and came to him and said, oyye tu chhup reh, tere wajah se na mujhe hamesha daant parti reh ti hain

Rishabh - tune kab mere wajah se daant khaayi hain?

Priya - bhool gaya peechli baar Diwali pe, woh terrace pe raat bhar party ka plan tera hi tha na, sab ko batayun kya?

Rishabh put his palm on her mouth and said hushly to her, abbe kya kar rahi hain, marwayegi kya, agar bhai ko yeh baat pata chal gayi na...

Priya - kyun bachhu ab aaya na utth pahar ke neeche...

Dadi - yeh tum dono khusur phusur kya kar rahe ho waha?

Rishabh - kuch nahi dadi, woh main Priya se keh raha tha ke iski shaadi ke baad hum sab chheyen ki saans le sakenge

Priya now got super pissed off and she tried to hit Rishabh par Rishabh ko pakadna itna aasan bhi nahi hain, Rishabh is running in the hall and Priya was trying to catch him. Yeh dekh ke sab haas padte hain aur dadi apne babaji se dua karti hain Priya ke liye. Yunhi dono ki bhagadaudi me Priya ne stumble ki aur girne hi wali thi ke someone pulls her back and make her stand on feet. Priya looked up and saw Ram was standing in front of her.

Ram - aaj teri shaadi hain, kuch toh sharam kar, aaj ke din bhi aise udham macha rahi hain...

Priya - ek baat batayo tumne kya cheating karke paas huye the?

Ram made a face and said kya?

Priya - yehi ke tumhe na MBA nahi lecturer hona chahiye, jab dekho lecture dete rehte ho, are yaar kabhi toh bina lecture ke baat kiya karo

Ram - aur tu kabhi toh serious hua kar

Priya - woh kya cheez hoti hain?

Ram - tu na kabhi nahi badlegi, sach kehte hain sab tu jhalli hi hain, saying this smiled and came to others.

Ram Kapoor the elder son of Amarnath and Krishna Kapoor. He is 30 years of old and is in his father's business. He has completed his MBA from London and for past 6 years he is working with his father. In such short period he has already created a niche in business world and people say that he has the capability to surpass his father. Presently he is settled in London as he is looking after the most prestigious international project. He is a very chilled out person, very down to earth and always smiling. He is a role model to his younger sister, very protective about his siblings, very fond of his dadi, and a perfect son for his parents. Karthik and Ram both are close as their interests are most similar. The Kapoors has come to Amritsar to attend the wedding of Priya. Ram, Karthik, Rishabh, Priya, Esha and Natasha - bachhpann se hi ek saath khele aur pale bade hain, though Kapoors stay in Mumbai lekin jab bhi vacations pe yeh log aate the bohot masti hoti thi, Priya bachhpann se hi thoda tomboyish aur jhalli thi lekin dil ki bohot saaf. Ram usse kaafi bada hain lekin kabhi bhi usne Ram ko bhaiyya nahi kaha hain, reason being woh Karthik ke baad kisi aur ko apna veerji nahi bana sakta, aur isi baat pe bachhpann me Ram aur Priya ki kaafi ladai hoti thi, aur aaj bhi inn dono me ek ajeeb si bonding hain, na Priya Ram ko veerji maanti hain aur nahi bohot gehri dosti hain inn dono me, actually yeh log jab bhi milte hain baatein kam ladai zyada karte hain lekin iss ladai me bhi kahin na kahin inn dono ka pyaar chhupa hua hain ek dusre ke liye.

Ram - maa ise kuch samjhao agar aise hi jhalli rahi na toh saasural se ek din me wapas bhej denge

Krishnaji laughed but dadi said oye meri pari ko koi kuch nahi bolega, samjhe na

Hearing this Priya makes faces to Ram and he smiled seeing her innocence.

Priya is ready in her bridal dress and make up. She is looking very pretty in her red lehenga choli, looking like a princess with all jewelry and make up. Everyone is ready to welcome the baraat, Priya ki shaadi uski ghar se hi ho rahi hain, ghar ko bohot ache se sajaya gaya hain, all the guests have come. Esha and Natasha were with Priya whereas Ram and Karthik are looking after all the arrangements with special emphasis on welcoming the guests. Amarnathji came to Sudhirji and said

Amarnathji - Sudhir tum bilkul fikar mat karo, sab theek hoga, arrangements itni badiya hua hain, ladkewalon ko koi shikayat nahi hogi

Sudhirji - bhaisahab maine koshish kiya hain ki meri Priya ko koi taqleef na ho, aur main janta hoon aap sab hain, chaijee ka ashirwaad hain toh meri bachhi ko koi pareshaani nahi hogi

Amarnathji - Priya jitni tumhari beti hain, utni hi meri bhi beti hain, tum dekhna Sudhir hamari beti bohot khush rahegi

Sudhirji took Amarnathji's hand in him and said, isse zyada main aur kuch nahi chahta, bade lad pyaar se palaa hain usse, uski aankhon me aanso main bardaasht nahi kar payunga.

Amarnathji clasped his hand with that of Sudhirji and said, tum dekhna Sudhir hamari Priya apni saasural me bohot khush rahegi, usse duniya ka sabse achha jevaan saathi milega.

A phone call made Sudhirji brought back into reality; he took the call but couldn't say anything, Amarnathji could make out something wrong with him and took his phone from him and talked over it...Ram, Rishabh and Karthik all have come to Sudhirji where he was seating like a lifeless body and Amarnathji was just telling them what has happened.

Amarnathji - Inderji ka phone aaya tha, Deep ki halat kaafi serious hain, he has been admitted in ICU, he is in City Hospital, he met with an accident.

Karthik immediately sit beside Sudhirji and supported his father, Sudhirji wept like a child. They all were in his chamber, doors were closed.

Amarnathji - Sudhir iss waqt honsla haar jane ka nahi hain, tumhe mazboot hona parega, bhabhi ko bhi toh tumhe hi samhalna parega na, aur kisike liye nahi toh kam se kam bachhi ke bare me toh socho, uske dil pe kya beetegi

Sudhirji - aisa meri bachhi ke saath hi kyun hua, uska kya kasoor hain?

Ram - chachaji samhaliye aapne aap ko, Deep ko kuch nahi hoga, turning to his father he said, papa mujhe lagta hain humein wahan jana chahiye, unn logon ko bhi hamari zaroorat hain.

Amarnathji - haan Ram mujhe bhi yahin lagta hain

Karthik - tauji, main aur Ram jaate hain, aap yahan rahiye, papa ko...

Amarnathji - tum fikar mat karo beta, main aur Rishabh yahan hain

Jab inn logon ki baatein ho rahi thi toh tabhi wahan Shipraji aur Krishnaji aati hain and they heard everything, Shipraji couldn't bear it and start weeping incessantly, Sudhirji tried to console her but ma toh ma hi hain na, apni hi beti ki shaadi me aisa khabar kaun bardaasht kar sakti hain, jeetejee kaun si ma itni badi sazaa apni beti par hote huye dekh sakti hain. Krishnaji tried to console her, ab rahi baat Priya ko yeh khabaar batane ki toh yeh himmat kisi pe bhi nahi hain, toh dadi took the responsibility.

When Ram and Karthik came in the hospital Deep was in OT. The accident that took place was grievous, severe injuries were there on his body but the main was in his head. Everyone was waiting outside with bated breath. The door flung open and doctor came out but his gesture was telling that something is not good. He came to Inderji and said,

Doctor - am sorry

Karthik who was standing there suddenly tipped off, if Ram would not be there then he would definitely fall off. Ram took him in his side and makes him sit on the chair.

On the other hand dadi already told Priya about the news and Priya wanted to see her Deep, she has been urging everyone to let her meet her love, she even tried to go by herself but everyone stopped her, she has been behaving hysterically.

Ram and Karthik came back and seeing them Priya came running to them and asked Karthik,

Priya - veerji aap aa gaye, Deep ko leke nahi aaye, usse meri zaroorat hain, kahan hain woh, seeing Ram she asked, tum bhi toh the wahan, Deep ko kyun nahi laaye, veerji boliye na kahan hain mera Deep, woh theek toh hain na, zyada chhoth toh nahi aayi hain na, Priya was moving hysterically between both of them and asking them continuously.

Karthik se aur bardaasht nahi hua and he said Priya by jerking her, tera Deep ab kabhi wapas nahi aayega, woh jaa chukka hain samjhi woh tujhe chhor ke chala gaya hain

Hearing this Priya stared at him blankly for moments and then said, aap jhooth bol rahe hain, Deep mujhe chhod ke nahi jaa sakta hain, usne mujhe promise kiya tha, zindagi bhar mere saath rahega, aap jhooth bol rahe ho, aap jhooth bol rahe ho, saying this she started hitting Karthik, she jerked him and kept on hitting him on his chest, Karthik wrapped his hand on her petite body and made her calm down by hugging her tightly. Priya were weeping like a small child and Karthik too was shedding his tears. He kept his little sis in his hug, everyone was shocked with the news.

Aaj jis ghar me shaadi thi woh ghar matam me badal gaya hain. Sab log chale gaye hain, mandap soona para hain, aur ghar ke log bejaan patthar. Priya apne kamre me chupchaap beythi hain, abhi bhi dulhan ke jode me hi hain, na kisi se baat kar rahi hain na kuch bol rahi hain sirf chhupchap beythi hain. Dadi, Esha, Natasha aur Esha ki ma Sunandaji beythi hain uske saath, toh dusri taraf Sudhirji ke chamber me sab log hain, Krishnaji is taking care of Shipraji jo pura tut gayi hain.

Sudhirji - meri beti ne kisika kya bigara tha ke usse itni badi sazaa mili?, usne kabhi kisika bura nahi socha hain, hamesha sab ke hothon pe muskurahat laayi hain, phir kyun uske saath hi aisa, saying this he again breaks down.

Amarnathji - Sudhir tum hi aise karoge toh socho Priya pe kya guzar rahi hain?

Shipraji - ab meri bachhi ka kya hoga?, kaun thamega uska haath?

Dadi - mera Ram karega Priya se shaadi

Hearing this everyone turn and saw dadi has entered in the room.

Dadi - meri gudiya ka haath Ram thamega, woh karega usse shaadi

Ram - dadi yeh aap...

Dadi - isse pehele ke koi kuch bole main Amar aur Krishna se poochna chahti hoon ke kya unke yeh rishta manzoor hain?

Krishnaji - Priya ko maine bachpann se apni beti jaisa hi pyaar kiya hain, meri Natasha aur Priya ek jaisi hi hain, ek aurat hone ke naate main Priya ka mann samajh sakti hoon aur ek ma hone ke naate bhi, kya Priya ko yeh rishta manzoor hoga beeji?

Dadi - Amar tujhe kya kehna hain?

Amarnathji - agar Priya meri ghar ki bahu bann ke aati hain toh iss se zyada khushi mere liye aur koi nahi hoga, Ram ke liye mujhe Priya manzoor hain

Dadi - Sudhir aur Shipra kya tum dono ko koi aitraaz hain iss rishte se?

Sudhirji came to dadi and said chaijee Ram iss ghar ka beta hain, mujhe garv hoga agar woh iss ghar ka damaad kehlayega toh, lekin aap usse bhi ek baar poonch lijiye, kya usse yeh rishta manzoor hain?

Shipraji was still shedding her tears, Krishnaji was comforting her.

Dadi - Sudhir, main janti hoon Ram na nahi kahega, tum log shaadi ki taiyyari karo, main apni gudiya ke paas jaati hoon, Krishna, Shipra tum dono bhi aayo mere saath.

if you all like this then do hit the "LIKE" button and leave your valuable comments.

Edited by jineejiggs - 10 years ago
omgon friday i was seeing rab ne bana di jodi in dd channel πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† and was imagining an such story and aap to aur great hoo brought it hereπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† in proper way.. which aditya chopra left to show u filled it with ur styleπŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘ ise kehte hain perfect ... πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰

omg ram and priya behan bahi kaise hosakte? akir rab ne inki jodi banakr beji jo hainπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

ab priya chup rahegi aur shaadi keliye kuch nahi bolegi inkaar kar bhi nahi payegi agar karegi akir mein maan jayegi but ek baat bola ye eshaa aur karthickπŸ˜•πŸ˜•πŸ˜• it is suppose to be nuts and karthick na ?

dadi is rockstar as usualπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜† shaadi ram aur priya ki kr wakar rahegiπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰ akir rab ne daadi ko isliye to beja hainπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

omg itna superb start very well said without saying unnecessary thing u highlighted all in short and perfect and with fitting in story as an perfect blendπŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘

ab update kab dogi... raya ki shaadi direct ahmm ?πŸ˜‰
Edited by shavii - 10 years ago
thank you for pm and as said rab ne bana di jodi surely match raya . good start.
Very nice and interesting OS.  Ab Raya ki shaadhi hogi and then...its going to be more interesting.  Waiting...
Please continue soon.
Thanks for the pm.
speechless.so emotional.too good dear.cntinue soon .n thanks for pm
Again raya love story with different concept and this time no love between them only friendship and direct marriage it was good one waiting for the next part and thanx for the pm
Nice Update
CONTINUE SOON...
Thanks for pm
intrstng dear thnks for pm me 
nice story
Priya ar kya guzar raha hai I understand. aaj naye naye rishte mein bandhne jaa rahi thi aur kismat ne Priya ke saat bahut bada Mazak kiya. Ram Priya ke liye ek life ke roop mein aaya hai.
Priya itne jaldi se ram ko accept nahi karne wali but yakin hai ki jald who iss dard se bahat aayegi.
good OS..please continue and thanks for PM