vinan2050 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago
Heyy guyzz i am updating the first Part if u all will like it  I will update more 

Part- 1

A boy in early 30 was completing up his work in a office when he get a call from his best friend Vikram

Vikram:oyye joru k gulam kaha hain tu aaj dinner karne ghar aaja mjhe pata hain teri pyari biwi nahi hain

Aurr jab tak wo waps nahi aa ajti tu humare sath hi dinner karega

Ram: bhai I don't think main aa paunga office me kaam bht jyada hain and you know maine extra time karne ka decide kia hain kynki bass abb kuch mahine aurr bache ahin and main suse sab kuch dena chata hu apna time bhi to abhi mjhe kaam kar lene de

Vikram :dekh agar sirf meri baat hoti to sayad main maan bhi jaat but ye teri behen aurr meri biwi hain na isse hum dono anhi taal sakte so itzz better tu aaja

Ram : Hmm Neha ki baat hain to aan padega yar waise bhi iss time main kissi se war k mood me nahi hu chal byee  will meet u in 2 hrs

Vikram sensed the sadness in his voice and smiled this two Ram and Priya best couple in the world .they wil fight when they are together but will miss each other even if they are seprated  for a second .Their love is incomparable they have faught so many battles to be with each other but ya finally the made it their love made it they are happly married and that too from last 4 years.

Ram who was raping up his work when his mobile rang and flashed the no. which he so wanted now yaa his wife Priya called him who was at her Mother's home for her delivery . she was 7 month's pregnant and Ram left her to her mother's house for her better care because he knew he will be so much bussy in his work which he has to complete in coming 2 months after hat he will give all his time to 2 most important person of his life he came at yesterdat night alny after leaving them at her mother's place but it seems it ahs been year that he did not talked to her Ram picked up a call and heasrd the most beautifull voice of the univers

Priya : to khadus kaam kar rhe ho na yahi check akrne k liye phone kiya tha yahi bol k mjhe bheja hain naa yaha ki tumhe kaam hain to kam hi karna rat bhar main bhi dekhti hu aaj gahr kaise jaate ho tum chod dia mjhe yaaha pata nahi kya maje milte hain mjhse tumhe door jake with that tear came out of her eyed and her voice got choked..

Ram : sona plzz rona band karo plzz u know na main tmhe rote huei nahi dek sakta plzz babu tum mere uppar chiila lo plzz lekin ro mat varna humara baby kya bolega kitni rondi mummy hain uski

Priya : tum mera majak banna rhe ho Ram ek to mjhe akela chod dia uppar se majak bana rhe ho

Ram: Sona mai akha majak bna rha hu main to wahi bol rha hu jos sach hain  aurr sab ladkiya apne ghar jaane ko roti hain aurr tum gahr jaake roti ho issi liye kahta hut um ajeeb ho kahi tumahre gahr wale tumhe sata to nahi rhe mjhse dahej ki mang to nahi karenge  naa ...

Priya : yaa she smiled on his worst joke but what to do only he can make her smile her love. Sona I m missing u plzz jaldi se mjhe wapas le jao

Ram : sweto mjhe bhi tumse alag hona achha nahi lagta but this is for our future humare aurr humare baby k liye kar rha hu sab bass 2 mahine  main sara kam finish kar dunga use bhi akm time lagega aurr uske baad no over time sirf 9-6 ki job janu please mera sath do...

Priya : Hmm I know Ram soory maine tumhare uppar chillaya  love u jaan and please abb tum gahr jao 9 baj rhe hain abhi tumhe Vikram k yaha jaana hain dinner karne then tum gahr bhi jaoge niklo abhi office se turant.

Ram : hmm to tumne kaha tha Vikram  se kya jarurat thi  iski sona..

Priya : dekho kis chig ki ajrurat thi kiski nahi main tumse nahi puchingi samjhe wife hu amin tumhari so jao auu wo karo jo maine kaah main bhi to tumhari baar man rhi hu..

Ram : jaisi agaya aapki Boss byee sona love u...

Priya: bye tc and love u sweto... dinner kark call me na jaan

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

RAYAFAN2 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
awww plz cont u dis its so sweet 
lpsakshi thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
aww thadap raha hu iss scene ke liye loveeed it
LovingRaYa thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
it was cute update continue soon
sushfiza thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Very nice start..cont soon...do pm me

vironikajain thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Nice start..very sweet update..do cont soon
kaparikh1 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
That was a superb start...Loved it...Plz continue soon...😊
rashmiarora thumbnail
good start .vivan i read one ff on rkr written by u .ie " how can i love him?" it was a beautiful ff u left it incomplete .it is my humble request if u have time pl complete it .it was very interesting
lalmadhu thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Very nice start.  Please continue soon.
lovelysakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Nice start...Please continue😊