Pilu05 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Posted: 10 years ago
yaar I think Kunal ne puri tayari kar ke aya hai hum ladkiyon ko ghayal karne.

Guys I don't understand the word RANTIGIRI but jab Kunal ne ye word apne jawan pe liya to sunn ne main kitna pyara lag raha tha yaar...hayeee😳.

And Kunal's marrathi talk Ufff mar dala boss. usski totali Marathi sound so cute like a cute cute baby type...awwnn(Jay ye teri guzarish main...)

Kunal way of sitting jab wo apne chele ki wound ki stitches kar raha tha aur iss picture main bhi
has the setting style ...ek pal ke liye.mujhe to laga ki  megha ke bare main soch raha hai sayd ...kyon ki thodi der pehel apni Megha ko touch jo kiya tha matbal ki dhhaka mara tha yaar...hayeee😳 

and the last word he call Rathore " A formal jacket " and when Kishan says "thank u to him" and He reply "bacha ke rakh age kam ayega".😆

main to puri ki puri ghayal hun baki tum logon ka mujhe pata nahi.

but seriously such a speechless actor he is👏⭐️ 

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

veena456 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
mein bhi yaar such an fabulous actor never seen onscreen...unkey pehala entry mein bhi mar gayii...he impressed in his first scene..

shayad megha ke barey mein sochiti hum...
Pilu05 thumbnail
Originally posted by Veena456

mein bhi yaar such an fabulous actor never seen onscreen...unkey pehala entry mein bhi mar gayii...he impressed in his first scene..

shayad megha ke barey mein sochiti hum...

totally agree with u ...hayeeeDay Dreaming
Jay_tapori thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
This content was originally posted by-NAMM5

yaar I think Kunal ne puri tayari kar ke aya hai hum ladkiyon ko ghayal karne.

Guys I don't understand the word RANTIGIRI but jab Kunal ne ye word apne jawan pe liya to sunn ne main kitna pyara lag raha tha yaar...hayeee😳.

And Kunal's marrathi talk Ufff mar dala boss. usski totali Marathi sound so cute like a cute cute baby type...awwnn(Jay ye teri guzarish main...)

Kunal way of sitting jab wo apne chele ki wound ki stitches kar raha tha aur iss picture main bhi
has the setting style ...ek pal ke liye.mujhe to laga ki  megha ke bare main soch raha hai sayd ...kyon ki thodi der pehel apni Megha ko touch jo kiya tha matbal ki dhhaka mara tha yaar...hayeee😳 

and the last word he call Rathore " A formal jacket " and when Kishan says "thank u to him" and He reply "bacha ke rakh age kam ayega".😆

main to puri ki puri ghayal hun baki tum logon ka mujhe pata nahi.

but seriously such a speechless actor he is👏⭐️ 

. Fabulous post... Haha u did make a post..thanks..he is such a cutie my kunnu baby..totli maraathi..tooo cute..awww my baby ...
And yes rantigiri kitney style mein bola tha..even i dont know the meaning but the sound of the word from his mouth..the sound of every word... I wud luv to hear french frm his mouth..omg... Ek naye post ka idea de diya tuney..hahahhaa
OhMeriJaan thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Ahh sachi the way he speaks marathi!ufff! I toh dont know marathi at all and now i dont understand the dialogues of Kunal!😛But i feel "Arey kunal ne bola toh ekdam jhakaas hoga" yeh sochke mein drool karna shuru ho jaati hun!Ye asar hai Kunal ka mere upar! :P
Lovely post!Esp the pic!!uff i loved it! :)
Pilu05 thumbnail
.Oiginally posted by Jay_tapori 

Fabulous post... Haha u did make a post..thanks..he is such a cutie my kunnu baby..totli maraathi..tooo cute..awww my baby ...
And yes rantigiri kitney style mein bola tha..even i dont know the meaning but the sound of the word from his mouth..the sound of every word... I wud luv to hear french frm his mouth..omg... Ek naye post ka idea de diya tuney..hahahhaa

thanks...and ur well come .
and Jay remember the ...Angdayi...of Monu

here is the pics...enjoy

sach main bande ki style ko mana padega...
Pilu05 thumbnail
Originally posted by JannuloveBS

Ahh sachi the way he speaks marathi!ufff! I toh dont know marathi at all and now i dont understand the dialogues of Kunal!😛But i feel "Arey kunal ne bola toh ekdam jhakaas hoga" yeh sochke mein drool karna shuru ho jaati hun!Ye asar hai Kunal ka mere upar! :P
Lovely post!Esp the pic!!uff i loved it! :)

yar kunal to bas kunal hai
beingmelodic thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
loved his marathi talk 😃