BALHLOVER thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago
Os for this week-
this is for SANDY and VIRONICA 
Starting with the precap(actually I love this friendship Vikram, neha are truly friend of  RAYA)
Vikram-are yaar tu ye kyun samajhta nehi hay kartick to priya k apne bhai hayna phir bhi wo uske ghar todna chahti hay ..kyunki she wants to support nutz,your choti 
Aur rishab k bade me to tu kuch mat hi bol battamizi  wo kar raha tha priya aur tere sath.
RAM- phir bhi kya jarurat this is natak karne ki ..wo mujhe bhi to bol sakti thi  na.
Neha- fatty don't be stubborn. Yaar .priya choti k saath hay   uski khushi k liye aur tu priya ko hi galat samajh rehi hay 
Vikram: tu ek baat bata tu Priya se pyar karta hayna?
Ram:  very annoyingly what rubbish yaar  ….
Vikram: aur tujhe to yaad hayna jab Rajat aur priya us party me dance kar rehe the .rajat ki hat priya ki waist par tha to tu wo nehi dekh paa raha tha .kyunki tu Priya se bohut pyar karta tha,aur karta hay .to nutz kaise yaar…?
But being a stubborn Punjabi RAM does not want to hear anything so he moves away from this place and goes to his room
At RAYA 's room
Priya is sits at their bed rested her head at headrest and keeps her hand on her stomach and cares it .
Priya:pata hay baby main na aapke papa ko  samjh hi nehi payi 6 saal bad bhi .
Tears start to roll down from her eyes
Ram is at the door step as he stops himself to enter the room when he heard the voice of priya
Priya:kuch din pehle tumhari papa hi bol rehe the ki wo aapne aapko lucky mante hai kyunki main unhe hi nehi unke family ko bhi bohut pyar karti hu

Aur kal usne kaha ki main chahti hu uske ghar ki sare ristey todna
Kaise wo ye soch sakta hay baby..it really hurts ..main humesha chahti hu nutz,rishab dono khush rehe wo dono to meri chote bhai behen jaisa hayna?
Ram hears priya's each and every words  which feels pinch his heart directly..he is also sad ..actually ram does not want to hurt her by this words..he does not meant it at all..but  yes he did the mistake again..he again hurts his wife,means himself more…
Priya : who  is  crying bitterly  now…sach me lagti hai baby ki main sabko chod  k kahi aur chali jayu..jaha koi mujhe aisa nehi sochenge,itne saal baad bhi tumhari paapa mujhe samjah hi nehi paya to wo pyar kya karte hay mujhse..
After hearing this line-" sabko chod kahi aur chali jayu"
Ram cant take it more…coz he faced his worst life  without priya ..he as soon as possible enters his room and looks at priya 
Suddenly priya realizes that ram is in the room so she weeps her tear and lied down on the bed.covered herself with duvet 
Ram sits beside priya and cares her forehead  and says Ram: dekho priya mere kehna ka matlab wo nehi tha ..main ye nehi kehna chahta tha k tum mere ghar ki sab riste todna chahte ho..
Mere ghar ki this word are enough for priya to burst out..
Priya sits straight on the bed
Ram is shocked by her sudden change 
Priya : nehi aapne thik hi kaha Mr.Kapoor apke ghar hayna ,aapki ki ristedar hayna,meri to kuch nehi lagta hay
Ram: dekho priya  tum phirse mujhe galat samjh rehi ho ..i don't want to mean it
Priya: kya mean nehi karna chahte the aap ,,
RAM: plz priya itna stress mat lo..main to humare  bare me baat karna cahta hu aab..
Priya: kya humare bare me? mere liye koi place hay aapke dil me? After a long 6 years still u think they r not mine they r not at all related with me.
RAM: not like that priya u know is maamle me main aisa hi hu ,,…aur apne gussa control nehi hota hay na
Priya :pata hay aapko Mr.Kapoor 6 saal baad bhi aap same hay ..us raat nutz aur Ayesha ki fashion show me bhi apne kaha tha k "jo huya aapki behen k sath huya hay.she has been humiliated ,ye meri family k matter hay"
Aur aj bhi kuch nehi badla humare riste  me ..aj bhi aapne kaha ki main chahti hu aapke ghar ki sab risto ko todna..
Aur kuch baaki reh gaya ka mean karne k liye ?
Ram: dekho priya aisa kuch baat nehi hay..us sab ko chod do ..main aab humare bare me baat karna chahta hu?
Priya:kya humare bare firse kya aap mujhe ye yaad dilane k liye aa gaya  hai k humare shadi  Nutz aur kartick k liye hi huya tha ..wo samjhote wala shadi..
RAM cant take it more suddenly he takes priya's lips and kisses her forcefully which reminds priya their 1st night after the big fighting..
But like that time she does not respond too.after some time RAM leaves her lips and said
Ram: tumhe chup karwane ka  aur tarika pata nehi hay mujhe 
Ha main galat hu..har time main galti karti hu kyunki main apne family k liye over possessive hu..aur usme tum bhi ho..aur main nehi chahta hu k agar nutz ki ghar tut jaye to isk liye in future nutz tumhe responsible man le..kyun ki kuch din pehle hi wo tumhari haar baat pe chid jaati thi ,tumhari kuch bhi baat sunne k liye taiyar nehi thi to achanak  wo kaise tumhare baat manli..?
Now priya just stares at her love …she thinks that 
Ram becomes more matured and too much understandable
Ram: aur ye baat bhi sach hay ki nutz ,kartick ko bohut pyar karta hay ..and sayad kartick bhi ,aur do pyar karne wala agar  bichar jaye to kitna dukh hota hay ye main samajh sakta hu kyun ki us daur se main bhi 5 saal gujar chukka  hu priya ..main nehi chahta tha ki nutz meri choti bhi akeli par jaye..
Priya can feel his pain,her ram's pain so she hugs him and ram also reciprocates her..and priya says in between her sobs
Priya: Mr. Kapoor main samajh sakti hu aapki insecurity ..apki soch ko ..par kya hyna jo  ladki apne pati ko bohut pyar karte hay wo kisi k sath use share nehi kar sakti hay
Yaad hay aapko jab aap hospital se bahar aane k baad meri hi samne Ayesha ki tariff kar rehe the ..I could not take it ..Though I knew there was no relation between both of u..phir bhi..aur yeha par nutz kaise samale gi aapne aapko …use to har waqt Janvi aur chotu k yaad 
Ayegi ..o apne aapko doshi theh rayegi and kartick ko maaf nehi kar payegi ..aur aise chalt chalet  sayad nafrat bhi kar baithe ..apko lagta hay ,,ye sahi rehega,,
Ram caresses her hair and says sayad priya tum sahi ho par nutz akeli kaise rehegi ..is not so easy na
They breaks their hug
Priya: o akeli kaha hay mr.kapoor hum hayna?
Ram; weeps her tears andcups her face  says hm…par priya tum  chote baby ko kya bol rehi thi?its not good for him na..
Priya : main kya karti  6 saal baad bhi agar aapko lagta hay ki apki family mere liye kuch  bhi nehi hay to main aur kar bhi kya sakta hu..
Ram: hmm..but priya tumhe 6 saal pehle ki fight yaad hay uske baat jo huya wo bhi yaad hayna..and winks at her 
Priya blushes by his comments and lowers her gaze 
Ram: aaj bhi tumhe chup karane k liye ek hi option hai mere pass.
Priya : blushingly..aapko to wo hi  aata hay pehle  dukh pouchao  uske baat pyar karo..
Ram: (says naughtily) haye agar pyar hi karna hay to itna short kyun …and again goes close to her..
Priya: Mr.Kapoor abhi aap jaiye mujhe  rishab se sorry bhi bolna hay
Ram: nehi kuch jarurat nehi hay ..tum uske bhabhi ho ..uske bhalai k liye jo chahe kar sakti ho
Priya : teasingly nehi main aur risk nehi le sakti phirse aap kuch ulta sidha bol denge mujhe..
Ram goes very close to her lips that priya can feel his breath on her face she starts to panting
Ram: tum firse chahti ho ki main meri one and only option firse try karu tumhe firse chup karane k liye 
Ok no matter madam I am always ready for u at ur service .and again kisses  her passionately this time  both r engrossed. they r happy  in their blissful love life..

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

luvbalh thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
awww soo sweet os

loved it

BALHLOVER thumbnail
This content was originally posted by: luvbalh

awww soo sweet os

loved it

thank u dear  for ur comments 
lalmadhu thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Well written.  Very well handled with the POVs of both.
Do write more.
Thanks for the pm.
143prk thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Wow another os 😲
U r really awesome
Lovely os
I really want ram to apologise on mon
Thanks for the os and pm
Keep up the good work
.sangs123. thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
awesome updt dear😛
thanks for pm
cont soon
luvbalh thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
This content was originally posted by: BALHLOVER

thank u dear  for ur comments 

write more  wanna read lot  on raya.. we can only  have raya romance in ff's ... cv's are so rock hearted
vironikajain thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome one sweetheart... 👏
Priya talking nd sharing with junior that how hurt she is with ram's words nd ram telling her that he doesnt mean it but said in anger only..emotions re very well portrayed in this.. 👍🏼 ❤️
Loved the way of ram to shut her mouth from talking so much.. 😉 😳
Great work..nd thanks for dedicating this to me.. 🤗 luv u..
Thanx for pm..
shavii thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
good one.. i need raya need to talk in balh😕

write more
BALHLOVER thumbnail
This content was originally posted by: shamavi

good one.. i need raya need to talk in balh😕

write more