Replies

Views

Users

Frequent Posters

jeena1993 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago
This content was originally posted by: jineejiggs

ek bohot alag pehlu dikhne ko mila RaYa ke iss naye story me, kehte hain agar jeevan saathi ek dusre ko compliment kare, ek dusre ko complete jate tabhi marriage successful hoti hain, iss kahani me mujhe woh nazaar aa raha hain, plz continue and is possible then PM me, will look forward to read next part

Thank u,u are right relationship me yahi chahiye.
vironikajain thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
This content was originally posted by: jeena1993

Thank u,dost me yhn naya hun accustomed nhi hun pata nhi pm kese karte hen .Yahn post karungi accustomed hone ke bad pm karungi.

Ok no problem..first get accustomed with IF..
May i know ur name plz..
jeena1993 thumbnail
PART-1
                                                         Sitting in a black shining BMW most handsome eligible industrialist with chocolate brown eye full of cheer,joy,shining black hair making him more attractive with a mysterious smile on his face thinking,"After long 5 month trip to USA finally he is back to his own city ,to his friends ,to his workplace which makes him happy.One more thing coming to his mind is "Ashiyan'.He desperately wants to be there.After all it was long 5 months he had not seen any member of his family which he made himself."                                                                                                                                                                            
                                       While thinking all this the car came to a halt and sudden realization of arrival at workplace came to his mind.Before he could open the door Raju one of the security guard of Kapoor Industry came running and open the door.With much obligation he said,"Welcome back Sir and a very good morning.'                                                                                                                                                             
     Ram- Raju Da u r a darling u never be late to open the door.BTW how are u and thank u for keeping my workplace safe and fine.                                                                                                                                                                    
  Raju-Sir everythingh is allright. your workplace is my temple,how could i let it be unsafe ?                                                                                                                                                                                  With a hearty laugh Ram entered the kapoor industry making raju think that,"What a big heart the man got ?May god give him all happiness in his life."                                                                                                                                                                          All the employes greeted ram .Before entering his own cabin ram entered the cabin left to his.After opening the door                                                                                                                                                                   
   Ram-Hei "Barbie' darling where r u ? U did not come to welcome me.This is not fair.My eyes were searching for my beautiful lady.Barbie who is sitting in the chair facing toward the window said,"And is that fair to avoid your beautiful lady whole 5 months.                                                                                                                                                          
  Ram- Wo wo wo wait my sweety who told u that i avoided u ?                                                                                                                                                                          Barbie-Asmall child can tell that no single call nd msg from the daqy u gone am very much angry with u.That much love u have for me ?                                                                                                                                                                         Ram-Wo my baby is angry with me ? Hona v chaiye mene galti jo ki he itnibadi.But jkya karun dear kam itna tha ki rat ko room me ate hi sojata tha.Can not my baby forgive this poor guy for this mistake ?Ram made such a puppy face that barbie could not take anymore and ran to ram and hugged him.                                                                                                                                                                     
 Ram-Where is my alooparatha ?                                                                                                                                                                         
 Barbie-Sab ready he dear,tumhare liye khas banaya he aloo ka paratha with extra ghee mutter paneer gajar ka halwa and special lassi.                                                                                                                                                                    
 Ram-Wow aj itne dino ke bad mere manpasand ka khana milega mujhe Vikram who was standing near the door and watching all this convo between the duo said,"Oye mujhe vulgaya kya ? Aja mere bhi gale mil le ar hume v party me samil karba de.Ram turned to see his best friend and hugged him                                                                                                                                                                     
  Barbie- So i will not interfere both of u.Everything is ready on ur table u both go and enjoy i will see u latter .                                                                                                                                                                                                          After their breakfast vik said-Ram neha ne tumhe bahat miss kia usse to pata v nhi ki tu aj anewala he wo aj ashiyan gayi he chal wohn chalte hen ar sabko surprise dete hen wese v tu v to wohn jana chahta hoga na.                                                                                                                                                                       
 Ram- Fantastic idea chal sabko surprise karte hen, mene bahat gift layen he wohn lene k bandobast karde.Wese tere liye v kuchh laya hun chal apna bayan hat age badha ar ankhe band kar.                                                                                                                                                                       Vik-Mujhe ? wese me tujhse kuchh lene k liye mana nhi karunga but ankhe band kyon me kya tera girlfriend hun jo itna romantic banraha he ? Neha dekhegi na hum dono ki band bajadegi.samjhe bachhu.                                                                                                                                                               
  Ram-Oye chup kar ar jo bolta hun bo kar.fir vikram jese hi hat age karta he ram ek box se silver black combo ka ek rolex watch nikal k use pehna deta he.Vik ankhe khol k dekhta he uske ankhose ashu nikalate hen wo jake ram ko gale milta he.                                                                                                                                                                     
   Ram- oye chal itna senty mat ban ar chal ashiyan chalte hen. dono wohn se ashiyan k liye nikaljate hen.                                                                                                                                                                       Scene shifts to other side.                  

Neha-Hello priya,are you free now ?Actually am going to ashiyan, sochha sayad tum jana chahogi ?
Priya-Wo no neha am very busy today.Av ek surgery he ar uske bad hospital k board meeting bhi he sare doctors ko bulaya he to mujhe jana padega.Wese dodino k bad panchi ka birthday he na,
Neha-Tumhe yad he ?
Priya-Ofcourse, me panchi ka birthday bhulsakti hun bhala ? Use mene hi to apne hato se ashiyan me laya tha.
Neha-Kya fayda,tum to usdin panchi k birthday party me nhi anewali,sab kitna miss karte hen priya tumhe pata he.Kisike v party me nhi jati,abhitak ram se bhi nhi mile ho,akhir kabtak ese vegte rahoge priya kabtak ?
Priya-Please neha don't start again,mujhe milne na milne se farak nhi padta me ashiyan k har member se pyar karta hun ar us pyar ko dikhane k liye mujhe koi party me aneki jarurat nhi.
(madam ko pata nhi age chale unhe ashiyan ki ek member se sabse jada pyar hone wala he)
Neha-Ok ok don't get hyper,ye batao isbar gift me kya sochha he har bar to kuchh hatke gift lati ho hn ?
Priya-Isbar bhi kuchh special he.
Neha- Ok, then see u later.
                                              At ashiyan ram entered with lots of gift along with vikram.A long smile plastered on his face.
Ram-Hello everyone,your ram is here and where are ram's darlings and dear ?
                                     All looked at ram with surprise with neha.Ram hugged neha and gave her a present.He took blessings from billo massi, raghu chacha and all the elderly members of ashiyan.
Billo massi-Are munna kitne din hogaye tujhe dekhe hue ankhe tarash gayi thi beta aja mere gale lagja.Ram hugged her.All the children gathered arround their ram bhaiya and gave him kisses.Ram gave all of them their gifts.All of a sudden a sweet charming voice came from backside.
Voice-Hei lamu(actually ramu) ap to panchi ko bhul hi gaye.Lo me apse kati.Sweet smile created on ram's face.
Ram-Ole ole itni cute princess ko koi bhulsakta he bhala.
                                            Ram 4 sal l panchi ko apni godh me leta he ar uske dono galo me kiss karte hue use ek gift deta he.
Ram-Dekhi tumhare ramu ne apne princess k liye kya gift laya he.Pnchi opened the gift and smiled to see a barbie doll.
Ram-Pasand aya princess ko.Panchhi noded her head in positive direction give kiss on ram's cheek.
Ram-Hei neha after 2 days my princess will be 5 na ?To party ka intezam hua ya nhi ?After all its my princess pnchi's birthday ?Kyon panchi ?Panchi giggles.
Ram- To panchi apko is sal gift me kya chahiye gift me ?
Panchi-Lamu kya sachh me me jo mangunga wo mujhe doge ?To suno mujhe is sal gift me pliya di chahiye.
Ram- What ?
Panchi-Han, mujhe isbar apna birthday cake pliya di ar ap k sath katna he nhi to me apna birthday nhi manaungi.Ram looked at neha helplessly.
Neha-Ram tin dinse panchhi yehi jid pakad k bethi he ki use priya chahiye party me ab kya karun /Priya to party me nhi ayegi tumhe to pata he aj tak wo kisi bhi party me nhi ayi he.

Ram neha ar vikram k sath balcony me chalajata he bat karne k liye.
Ram-Neha ye priyahe kis mitti ki bani ?Uske ashiyan k liye attitude dekh k to lagta he wo bahat achhi hogi but uski behaviour kuchh ajeeb lagta he.Wo ese sabse nai nai mujhse bhagti kyon he matlab avoid kyon karti he,usko problem kya he yar /Tum to uske sath itne din rahi ho janti hogi use.
Neha-Nahi ram wo sirf tumse nhi bhagti wo har nayi risto se bhagti he.Use jaldi kisike upar trust karne me problem he,usme uski koi galti nhi apne jindegi me wo jin kadbi chijo ka samna ki he usko bhulna kibhi insan k liye asan nhi he.Wo dil ki bahat achhi he ram bahat achhi,tum usse miloge to tumhe pata chalega.
Ram-Milegi tab na.
Vikram-Ha ha me neha ka pati hoke v us se do bar bhi thik se bat nhi ki ar tu to thehra naya banda dekhte hain wo shubh muhurat kab ayega /Ayega bhi nhi.
Neha-Stop it vikram, tumhe majak sujhraha he problem ka hall dhundo ki kese panchhi ko manaye.
Ram-Me panchhi ka dil nhi todna chahti wo bhi uske janam din par.Uske liye me kuchh bhi karunga agar priya ko lana pade tab bhi.
Vikram-But mahasaya ye adbhut kam apse hoga kese /
Ram- Nothing is impossible for ram kapoor,both of you just wait and watch.(i love this line of ram sir)
Ram-Hei bachha party agar aplogo ko party me priya di chahiye to mere plan k hisab se kam karna padega.Ok.All of them said yes to ram.

Ram smiled and thought himself,"So,Miss.Sharma looking forword to see you."                                                                                                                                                 
bpatil3 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Very nice..
interesting so lets see how THE RAM KAPOOR mana lete hai apni Priya ko
Edited by bpatil3 - 10 years ago
vironikajain thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Nice update.. 👏 who is this barbie??
Loved the ashiyan wala part nd little panchi is soo cute...
Dekhte hai ram kaise lata hai priya ko party mein..
Cont soon..
lalmadhu thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Very nice and interesting  Please continue soon
jineejiggs thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Sorry for late reply, nice part, interesting too, am loving their characterisation, and I guess as the story progress we get to see more of their character's side, just one suggestion to Priya, I know u r hurt and don't trust on relation but yehi relation aapko Ashiyaan tak laye hain, u can hide the emotion but can't sidelined it, continue plz ASAP and plz if possible then PM me
jeena1993 thumbnail
This content was originally posted by: jineejiggs

Sorry for late reply, nice part, interesting too, am loving their characterisation, and I guess as the story progress we get to see more of their character's side, just one suggestion to Priya, I know u r hurt and don't trust on relation but yehi relation aapko Ashiyaan tak laye hain, u can hide the emotion but can't sidelined it, continue plz ASAP and plz if possible then PM me

Yes jeeni u are right about priya but ye nahi he ki wo puri trh risto se bhagti he but ye ki uski mental halat esi he ki wo kisi bhi riste pe instantly jakin nahi karpati uska dil bolta he par dimag mana karta he,usse bahat hichhkichhahat me he,wo hamesha dil ar dimag me  se jujhtirehti he ram hi he jo use is muskil se nikalega.
jeena1993 thumbnail
Guys i did not get enough comments regarding the update,so dont know iether i wil post futher or not.That only depends upon u all.Plz suggest iether i will post ya postpond.