new: Hum dono hai alag alag updated on 82, note-81

Posted: 10 years ago

Hi everyone,  I am starting a new ff/os/ss ( I don't know how much I'll be able to write). The thing is jitna mujhe reading karna pasand hai us se kahin zyada likhne se nafrat hai phir bhi socha k lets give it a try. Hope you all like it.

Character Sketch:

Ram Kapoor: owner of Kapoor industries, a self made man, has only dadi and one brother(who 'll be introduced later in the story). He is calm and composed and always sees the positive side of every situation and he never gets angry

Priya Kapoor: wife of ram kapoor, she is good at heart, emotional and also very weak at heart so always tries to show to people how arrogant she is ,very stubborn and if she has decided something she definitely make sure k it happens , get irritated very easily but vent out her anger only on the persons she loves. She owns an NGO which is for old people and children (in Mumbai) .and also she works as lecturer at a college  

Dadi: ram's dadi who lives with her sister

Sudhir Sharma and shipra Sharma: parents of priya Sharma. Sudhir is responsible for her stubbornness because he always listens her and fulfil all her wishes. Shipra is smarty she knows how to make her daughter do things which she don't want to do------by emotional blackmail

Shiney Sharma: brother of sudhir Sharma. He is a total comic and loves his wife a lot , can do anything for her

Niharika Sharma:  wife of shiney whose whole world revolves around parlour, kitty parties and all

Ayesha Sharma: daughter of shiney and niharika who aspires to be a super model, priya hates her and thinks she is the most stupid girl of world she has ever met. Priya and Ayesha can't stand each other. They always keep taunting each other.

(sharma's are renowed business family who are settled in Punjab, since priya has no interest in business and also she don't want the lime light of media so she has started an ngo in Mumbai and she's settled there)

Part-1:

A newly married couple is walking on railway platform trying to find the train in which they have to board. The bride groom is wearing golden color sherwani and bride is complimenting him with red and golden color combination's lehenga.(They are ram and priya). Finally they finds the train which is fully decorated with flowers and TT welcomes them and ask them to board the train.

They board the train  to reach their destination that is ram's ancestral house which somewhere in Punjab. After making themselves comfortable:

Priya (who is very unhappy n frustated with her sudden marriage): ye train itni decorated kyun hai aur isme koi passengers kyu nahi hai?

Ram: wo actually dadi ne sari train hamari liye book ki hai

Priya: kya? Hamare liya poori train'oh god!

Ram: wo mai to chahta tha k hum car se jaaye par distance long hai aur dadi ki wish bhi thi  isiliye mai mana nahi kar paya, I hope its ok for u

Priya: ab isme mai kuch kar bhi toh nahi sakti na, toh its ok. Waise aap ke pas abhi laptop hai?

Ram: what laptop,  abhi?

Priya : ok '.tabloid ya ipad hai?

Ram: ipad(confused)

Priya: acha cell phone to hoga ya wo bhi nahi hai?

Ram; par kyu,  ab uski kya zaroorat hai?

Priya : aapke pas hai ya nahi?

Ram: haan hai..ye lo

Priya opens her mail and starts typing something and ram starts peeping in toh priya ko gussa aata hai and she says: aapne employer ko mail kar rahi hoon ke mai meri sudden and unexpected shaadi  ki wajah se job chod rahi hoon

Ram shouts in surprise: tum ne mujhe bataya kyun nahi k tum job bhi karti ho

Priya: oh sorry, mujh se to itni badi galti hogayi shaadi to aapne ki hai na mujhse to aapko sab pehle maloom hona chahiye tha

Ram thinks to himself kya pagal ladki hai aur dadi ne isse meri shaadi karadi,, ab to ram ji hi bachaye mujhe)

Ram: nahi mera matlab wo nahi tha

Priya : nahi nahi  mujhe to sab batana chahiya na, to suniye:

Hi,  mera naam miss priya Sharma arey sorry sorry abhi to mera naam bhi badal gaya mera naam hai mrs priya ram kapoor, mera fav color white n green hai, mujhe books pardhna acha lagta hai, mujhe smokers, drinkers aur juha khelne walo se saqt nafrat hai aur hai jhoot bolne wale , trust torne walo ka to mai murder karne se pehle ek bar bhi nahi sochungi, mai ek number ki ziddi, arrogant ladki hoon, aur jab ek bar kuch soch  leti hoon na to wo karke hi rahti hoon(she gives her intro in one go)

Ram( in undertone):  priya tumne to sirf apni burai batai apni achaye to batayi hi nahi

Priya slaps her forehead and thinks maine itne gusse se sab kuch kaha phir bhi  is ko to zara bhi gussa nahi aaya)

Priya: burai batana zaroori tha kyunki ab aapko mujhe lyf tym ke liye jhelna jo hai, thodi aasani hogi aur rahi baat achaiyon ki to aap mere pati hai aur sari umar hum saath rehne wale to dhoondh lena aap hi meri achaiyon ko

Ram: waise ab mujhe bhi tumhe intro dena padega kya?

Priya : ji nahi iski koi zaroorat nahi aur jab zaroorat hogi tab mai pooch lungi..abhi mujhe rest karna'gud n8

Ram: gud n8

Ram smiles seeing her and thinks to himself she has the third and fourth quality also which I wanted in my lyf partner.(3rd quality which ram wanted in his lyf partner was she should speak to him without any fear and that too by directly looking into his eyes kyunki jo bhi ram se milta hai wo ram se nazre jhuka k baat karta hai some out of respect and some out of fear and 4th quality : she should be straight forward in expressing her thoughts and that to honestly)

Precap: Flash back t: how these two people with different personalities were united in auspicious relation

index:

part 1:1

part 2:2

part 3:3

part 4:5

part 5:6

part 6:8

part 7:9

part 8:12

part9:14

Part-10:15

Part-11:19

Part-12:20

Part-13:24

Part-14:29

Part-15:34

Part-16:39

Part-17:46

Part-18:52

Part-19:58

Part-20:60

Part-21:63

Part-23:69

Part-25 A:79

Part-25 B:82

Edited by peeyara - 10 years ago
wow nice start love it 
Niharika & mama ji hubi & wife and their daughter Ayesha ???? like it
looking frwd d nxt pls continue soon 
pls PM me if possible 
Very nice start... 👏
Mamaji nd niharika couple or ayesha unki beti..acha hai..😆
Raya re already married...very interesting..
Cont soon
Nice start:)
Please continue...😊
Wow its awesome dear. Continue soon.
Good  start  Continue soon
Nice strat..
pls continue soon !!!!
thanks evry one...can anyone help me with editing the name of topi...i mean i want to add to topic that its updated how to do thta😕

Part-2

Flashback:

Part-A

Priya stands beside a big house mesmerize by its beauty, which is decorated like a bride.

Priya: iss idiot ki shaadi me itna zyada kharch karne ki kya zaroorat thi……ye papa bhi na bus aise hi paise waste karte rehte…..chal tujhe kya karna hai priya Sharma, tu shaaadi attend karne aayi hai na to bus shaadi attend kar then back to Mumbai

Priya enters her house and sudhir n  shipra welcomes her.

Shipra: aagayi beta tu…kitna intezar karwaya tune

Priya: ma ab aagayi hoon na, aur kya chahiye

Sudhir: apne papa se nahi milegi?

Priya hugs sudhir and sudhir says: maine kitna miss kiya  apne bache ko

Priya: maine bhi aap dono ko bht miss kiya

Priya meets her chacha and chichi and asks about Ayesha and they say aur kahan hogi make up kar rahi hai sham ke function ke liye

Shipra: priya chal na tujhe ladke ki family se milati hoon

Priya: ma please mujhe abhi kisi se nahi milna hai aur agar tumne zid kin a abhi yahi se wapis chali jaongi Mumbai ko….mai abhi rest karne jar a rahi hoon sham ko function me milte hai bye

Shipra: par priya….

Sudhir:shippra..aate hi uske peeche parh gayi, usne kahan na shaam ko function me milegi….tum kisi bhi cheez ke liye ussey pressurize mat karo…wo do din ke liye aayi hai to usey khushi se rehne do na

Shipra: mai tu uski dushman hoon na….app baap-beti hi hamesha sahi hoon

Shipra goes from there angrily

At night:

Everyone have gathered for the mehendi function.

Shipra introduces priyato bridegroom family and she meets everyone cordially and now shipra takes priya to meet bridegroom.

Shipra: priya wo jo safed kurte mai hai na wahi hai dulha

Priya: kon ma….chehra to dikhayi nahi dera

Shipra: arey dekh na mujhe to dikha de raha hai

(some people are passing by so priya is unable to see him clearly)

Shipra: dikha?

Priya: nahi maa

Shipra: chal mai tera intro kara deti hoon us se

Priya: mujhe nahi milna hai us se, waise bhi jo Ayesha se shaadi karne ke liye maan gaya wo to ek number ka stupid hi hoga….pata nahi aisa kya dikha use Ayesha mai…..mai jarahi hu ma…bye

Shipra: priya meri baat toh sun …..ye ladki na kabhi nahi sunti meri

Priya was going when suddenly Ayesha calls her from behind

Ayesha: hi priya, kaisi ho

Priya: hi, bilkul theek aur tum

Ayesha: same here

Priya: congratulations for ur marriage, mujhe laga nahi tha kit um itni jaldi shaadi karlogi

Ayesha: thanks , waise tum Ram se mili, you must meet him he is such a nice guy

Priya: Ram?

Ayesha: my would be husband

Priya: nahi, abhi tak nahi mili

Ayesha: tumhe milna chahiye use

Priya thinks koi bewakoof hi hoga jo tumse shaadi kar raha hai.

Priya: Ayesha ek minute, koi mujhe bula raha hai mai tumse baad me baat karti hoon, enjoy ur mehendi

Ayesha: u too enjoy urself

Priya: ya(with a smirk)

Priya was playing around with the kids(she love to spend time with kids) and at the same time she was playing good host to elders. Ram's dadi was seeing all this and appreciating her

Dadi(to her sis preeto): preeto, ye kudi kitni soni hai na aur dekh sab ka kitne ache se khayal rakh rahi hai

Preeto: haan bilkul theek kaha apne, sab ke saath kitna acha  ghul mil gayi hai

Dadi: kaash humne  ise pehle dekha hota to ise hi apni bahu banate

Preeto: koi gal nahi, sab naseeb ki baat hai

When priya was going out she saw a small boy crying, so she approaches him and at the same time ram was passing from there so he too stops when he heard the cries

Priya( to boy): kya hua aapko, aap kyun ro rahe hoon?

Boy: he says nothing

Priya: batao na , agar bataoge nahi to pata kaise chale ga

Boy: mai strangers se baat nahi karta, mumma ne mana kia hai

Priya: oho ye to bilkul sahi kahan aapne ab kya kare

Then priya introduces her to boy: hi, mera naam priya hai, mujhe chocolates, cakes aur ice cream pasand hai aur mujhe naye frnds banana acha lagta hai, toh kya aap mujhse dosti karoge

Boy thinks for sometime and gives his intro: hi, mera naam Raj hai, iam studing in III-B and my roll.no is 12 aur mai apse frndshi karunga and he shakes hand with priya

Ram was seeing all this silently and a smile crept on his face. He tried to see the face of the girl but before he could see her dadi called her and he went away with a smile playing on his lips.

Next day mandap was ready and ram was waiting in the mandap for his bride. Suddenly sudhir comes and takes ram to a room where dadi, shipra , shiney and niharika were already present.

Ram: kya hua uncle, is evrythng ok?

Niharika hands over him a piece of paper, ram reads it:

Sorry everyone

I know k mujhe is waqt shaadi ke mandap me hona chahiye but mujhe itni badi opportunity mili k mai khud ko rok nahi paayi..actually mujhe worlds no.1 company ne mujhe apni company ka brand ambassador choose kiya hai, I hope u all understand……ram se meri taraf se sry kehna  au usey ye bhi kehna ussey mujh se bhi achi larki milegi

Love

Ayesha

Sudhir: hame maaf kardena beta, hamari wajah se aapki bhi badnaami hogi

Ram: its ok uncle, isme aappki koi galti nahi hai aur na hi Ayesha ki, har kisi ko apni marzi se jeene ka haq hai

Niharika: beta hume maaf kardena , ye sab meri wajah se hua hai

Dadi: wais eek raasta hai jis se hum dono parivar walo ki izzat bach jayegi

Shipra: konsa raasta …bataye na

Dadi: agar aap ki izazat ho aur aap logo ko koi aitraz na ho to mai priya ko apni bahu banana chaahungi

Shipra: par ram….

Dadi: puttar tujhe koi aitraz to nahi hai na(ram remembers the scene where priya interacted with that kid and says dil jeetna to janti hai aur shayad yehi meri humsafar ho)

Ram: dadi mujhe koi aitraz nahi hai par applog priya se ek bar zarror puch lijiye…akhir ye uski zindagi ka sawal hai

Shipra: aap uski fikr mat kariye , mai usey mana lungi(with a worried look on her face)

Toh kya shipra mana payegi priya ko aur kaise?