FF 1 RAM's Birthday...FF 1 - Page 2

Posted: 11 years ago
RAM'S BIRTHDAY

Chapter 2

Ram pulls Priya in the bathroom'He recollects the " shower bath " post holi.. 5 yrs back.. That time Priya was not at all normal. Bhang pike talliee jo ho gaiee thi..This time Priya is normal & conscious.. 😳 He cuddles her and put his hand around Priya's waist..🀣He gently kisses her stomach' Priya suddenly shivering..and holds him tight.. both are really in a romantic mood after a long gap 'gap of 5yrs.. πŸ˜›πŸ˜›πŸ˜›

Priya : your time is over.. its already 45 minutes Ram we are in bathroom.. see we have to go out and to collect Pihu also.. you have to call Principal Mam.. come on..lets go..

Ram : areee baba I know my duties' tumhe tense hone ki bilkul jarurat nahi..I hv already sent sms to Principal Mam and she told the Pihu's exam will finish at 10.50 . and now its only 8.45.. Ram ka haath jorse chodke Priya comes out of bathroom.. in the bedroom and starts to wipe off her wet hair.. Ram comes out and again hold her tight from back side🀬..and starts kissing her neck'Priya laughs.. and says : Lagata hai'aaj pure 5 saal ka backlog ek hi din meπŸ˜› ..nikalana hai.. ! hai na' ! & she looks at him in the mirror catches his naughty look..πŸ€ͺ

Ram : hahahah' areeπŸ˜›πŸ˜› Priya tum ready ho to mai aaj hi hamara booking kerwa deta hu..chalo isi bahane bahar ghumane to jayenge..

Priya : kya😳 ? areee aape ko din shuru nahi hua to lage planning karane.. pehele aaj ka jo plan kiya hai wo to pura karo.. chalo ab der jo jayegi.. jana hai ya nahi bahar.. ? priya give angry looks to him😑

Ram : areee ha baba chalo.. chod deta hu tumhe'and he comes near to wardrobe.. he opens the wardrobe and takes a nice suit ..

Suit pehente pehente ..Ram : Priya mai kya soch raha hu'.. ki kyu na hum ek week ke liye Australia jaye ? waise hamara official πŸ˜†πŸ˜† HOONYMOON jo abhitak pending hai' πŸ‘πŸ‘πŸ‘

Priya : areee you don't have any work here in office ? Pihu ka school bhi hai.. aise kaise aap ke maan me aaya aur hum chale Australiya..aap bhi na Ram kamal karate hai..πŸ˜•

Ram : areee baba kam hai..fir bhi Vikram hai Rishabh hai..wo handle ker sakate hai' I don't want to be here for that.. they both will take care of business.. Mai aaj hi Principal Mam ko puchta hu.. and if everything is ok.. We will go to Australia..😎

Ram is ready now .. Priya looking gorgeous in Pink and blue saree' she starts putting bindi on her forehead.. itneme Ram : Priya itne sallome tum bindi bhi sidhi tarikese nahi laga saki.. give it to me.. I will put it.. and he fixes gently bindi exactly center of her forehead.. ahhaa that's it..πŸ˜›πŸ‘πŸΌ

Ram Priya both comes down in KM .. Dadi KK ke pair chuke wo dining table pe break fast karane aate hai..Ma mai tumse ek baat kahena chahata hu.. Tum ha kahogi na ..?

KK : areee pehele baat to bata do.. fir dekhungi ha bolna hai ya nahi..and she smiles..

Ram : Ma mai Priya and Pihu ko leke Australia jana chahata hu' and he stares at Priya with a naughty smile. Aap ki permission ho to '..

Priya : sharamate .. looks down and starts drinking her fruit juice..

KK : aree to isme meri permission ka kya sawal hai.. waise mai hi tumhe ye kahenewali thi ki ab tum tino jara bahar ghum aao.. good idea.. Ram ' you all need this change.. and she looks at Priya and smiles..

Ram : Thank you Ma.πŸ‘πŸ‘.ye huii na baat.. to chalo Priya pehele hum Pihu ke school me jate hai' Principal Mam se milte hai.. Pihu ko leke thode time office jate hai.. I hv to sign certain documents..ok chalo.. now don't waste the time.. subah se u r wasting time.. & he gives naughty look at Priya .

Ram Priya car me baithe .. on their way to Pihu's school'.

Ram hasate hasate : Ha to Madam Priya khush ? be ready for Honey moon'

Priya smiles'. Sharama jati hai ' pehele Pihu ke school me to chale.. baad me decide karange.. ok..

Both reaches to Pihu's school and met Principal Madam and asks about next weeks School sheudle for Pihu.. there is no important test/exam or any other extracurricular activity to be happen in that week.

She only tells that whatever Pihu will miss in the class , Both have to take care of that.. Ram gives his confirmation on that both will take care of her missing lessons and studies'

Itneme Pihu comes to Principal Mam's room.. She is so happy and feeling proud.. becos Her papa has executed the promise..to pick her up after exam.

Ram Priya Pihe leaves the school.. all are happy in a special mood.. Pihu is happy becos its her Papa's Birthday.. Priya .. happy for Ram .. Pihu and Ram ohhh he' his mind arelady reached in AustraliaπŸ˜†..gets ready for HM..

Ram : Priya now I don't want any excuses from you.. we are directly going to book our tickets at Travel Agent..

Pihu gives strange looks to both Ram & Priya.. Papa kaunse tickets.. kaha janewale hai aap ?

Ram : Rockstar mai akela nahi.. mai.. aapki mumma and my rockstar we all three are going to Australia..πŸ˜›πŸ˜›πŸ˜›πŸ˜›

Pihu : Lekin aap aur mumma to dono Australia jake aaye hai na' to firse Australia kyu ? hum Spain jate hai.. na..please..

Ram : Rockstar ..aap ko kaise pata ki mai aur mumma Australia gaye the..? He looks at Priya.. and Priya smiles..

Pihu : muze sab pata hai.. Mumma ne sab bataya.. aap kaise wo Mall me fase the.. fir Mumma raat bhar Mall ke bahar aapke liye wait ker rahi thi.. fir Mumma ko kaise bukhar aaya.. Aur Mumma sea plane me kaise daar gayee aur aapko pakadke baithi thi .. ye bhi muze maloom hai.. Ram stares at Priya.. Priya smiles..

Ram : accha to aapko sab maloom hai.. lekin aapko wo sab jagah dekhni hai na.. to mai aur mumma aapko leke wo sab jagah dikhayenge'ok rockstar.. happy'and he smiles ..

Pihu : ok Papa Australia jayenge.. yesss

Ram with naughty looks to Priya : Priya wo red nighty wala kissa to Pihu ko bataya nahi na.. and he smiles.. by the way.. this time I will buy RED nighty for my lovely wife'. Ok.. done'.🀣

Pihu : Ha Papa Mumma ko Red color bahut hi accha dikhta hai..

End of II Chapter...will continue soon

Ram'ss birthday

πŸ˜›πŸ˜› Ram sitting in the arm chair..reading news paper ..sipping Tea ..attending phone calls..

Priya Pihu ko taiyar ker rahi hai school jane ke liye' Pihu wants to stay home today kyonki aal Papa ka Birthday hai & lekin school me to exam chal rahe hai so Priya is not listening to Pihu's excuses..

Pihu : Mumma aaj Papa ka Birthday hai na.. to mai school nahi jaungi.

Priya : baby jid nahi karate..Dekho aaj aapki exam hai na.. to aapko school jana pedega .Aur birthday party to aaj sham ko hai. Mumma ne aapke liye naya dress jo laya hai..

Pihu crying 😭😭😭..papa'papaaa😭😭😭

Ram : Kya hua rockstar ' kyu ro rahi ho' Priya' Priya'

Priya : ji ..Ram aaj Pihu jid ker rahi hai use school nahi jana hai'aapka birthday jo hai !

Pihu crying 😭😭' comes near to Ram and sits on his lap..

Ram : areee itne rone ki jarurat hai kya ? Rockstar aaj aapke Papa ka Birthday hai na..to first do one thing..SMILE  SMILE.. ahhha'ye huii na baat..good girl.. Dekho.. aaj aapka exam hai na.. to aapko school jana padega.. ha ek baat suno jaise hi aapka exam khatam hoga. ..mai aur mumma tumhe school lene aayenge'.ok.. promise.. mai Principal Mam ko phone karunga ..

Pihu nods her head and starts clapping.πŸ‘πŸ‘.she is happy  now ..πŸ‘πŸ‘πŸ‘

Ab ek kissi de do papa ko..and chalo ab school time ho gaya.. Banskikaka'.Pihu ready hai..

Pihu : Mumma Papako bolo don't forget to calll Principal Mam .. ok bye' ( Priya looks at Ram and smiles.. )

Priya : Ok baccha.. Papa bilkul nahi bhulenge.. bye baby..love u' all the best..

Ram : Rockstar.. Promise..bye and Best of luck..

Pihu left km and sits in the car'. On her way to school

Priya now sitting near Ram hmmm..Pihu na aap ke jaise jiddi hai' aaphi ki beti jo hai..

Ram : subah subah tane marneki bilkul jarurat nahi hai' today no more zagada.. no chillamchilli..ok.. mera mood maat kharab karo tum and u also get ready in half an hour..we both have to go out'πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

Priya : kya ? kaha jana hai ? areee maine to abhitak'.

Ram holds her with two hands pulled her and says..shhhuuu .. muze jada bate karanewala muuh band karana aata hai'and he cuddles and kisses on her lips'πŸ˜³πŸ˜³πŸ˜›

Ram after 5minutes.πŸ˜ƒ. hmm samaz gayee na ' chalo ab no more questions.. we are going out..

Priya : accha baba I understand aaj aapka birthday hai..to muze aaj ke din to sab aapka kaha suna manana padega.. ok.. here I go and get ready.

Ram : areee adhe ghante mai taiyar hona hai.. to chalo kyu na aaj dono eksaath''🀣showwweerrr rπŸ₯³! isme time bhi bach jayega'aur'.🀣

Priya : aapbhi na'😳😳😳 aapke romantic mood ki to daad dene padegi.. aap bhool gaye kya ki aapko ab ek 6 saal ki bacchi hai'

Ram pulls her in the bathroom along with him.. and tells her chalo jo baki kahena hai.. wo andar jake  aaramse sunao..ok.. I am ready'..hahahaha

Next '.chapter tomorrow '..πŸ˜›πŸ˜›πŸ˜›πŸ˜›

Edited by sundari3693 - 11 years ago
wow! nice 1... continue sooon ..😊😊😊

lf itz a long stry add ff before the name n if itz a shrt1 add ss.. so that every1 cn undrstand easily😊😊
Edited by shilly - 11 years ago
Ayyye hayyye, itna romance kahan se laate hain woh, mazaa aa gaya, continue
Naughty Ram and blissful RaYa life..what more can RaYains ask for! Very nice...do update soonπŸ‘

hey nice start cont soon 
hey was sweet but thoda small tha
next time thoda bada wala de do na
perfect raya family...
ram toh bahut naughty hai😳