i looovvveee "mr.kapoor"..sm blissful moment

Posted: 11 years ago
ok..now i hv to refresh my & other's mind...bht ho gyi bahasbazi...kisi ko ram glt lagta hai kisi ko priya...dono apni apni jagah sahi bhi hain aur glt bhi...qki situations aisi h...jb circumstances glt hote hain to insan ka nazaria bhi glt ho jata h...to ajkl hamari aur ram babu ki same situation ho gyi h...humlog achhi cheeze dekhna bhul gye bs bahas me pade h ki kaun galt h...bt i know one thing...there is always a positivity for situation & persons only we hv 2  find out...

aur mujhe to hamesha hi bade achhe lagte hain to wo jaise bhi aaye bade achhe hi lagenge...so i am going to findout my some...bade achhe lagte hain😊 ...blissfull moment...

before i go for post...i hv clear one thing...sm people takes me wrong as i say "ram babu"...ufff are boss apni apni pasand aur apna apna tareeka hota h baat karne ka...uspe dusro ki jbrdsti nhi chal sakti h...are hamare yha kisi ko pyar se bulate hain to uske nam k aage babu laga dete h...its called like chhota bachha wala pyar...agar ye word priya pe suit krta to i will defenatly call her priya babu...bt nhi suit krta h...mtlb logo ko har cheez me problm ho jati h...are bhai meri marzi h m ram ko ram bulau ,ram babu bulau,ramji bulau...isse dusro ko kya mtlb h...hadh h...khair...leave it mujhe ram babu bolna h to m ram babu hi bolungi dsnt mttr ki kisko kya lagta h...mujhe achha lagta h...bs

bade achhe lagte hain...blissfull moment

firstly...my fvrt word ..."mr.kapoor"...

ufff...i just wait it for long yar...mtlb priya to ram ko kuchh bhi kahegi to achha hi lagega bt jb wo wapas aayi to i really want ki wo mr.kapoor bulaye...iske do reason the...ek to is ayesha ne ram ram krke ram nam ka pura satyanash hi kr diya h...hw she is call him ram so easly yar...are km se km ye to pta h na ki badi bhn k pati h ya bade h...jarurat kya h nam lene ki ...aap aap krk bat nhi kr sakti h...aur agr nam lenajaruri hi h to mr.ram bhi to bol sakti h...aur dusra reason ye h ki i am vry use to ...to hear mr.kapoor aur pta nhi kyun priya jb bhi mr.kapoor khti to mujhe bada maza ata h...i  really love this word called "mr.kapoor"...i love that scene when priya come to meet in hospital & open the door & softly said...."mr.kapoor"...ufff kitne sari yade yad aa gyi yar...love it

secondly...cute natasha...

i defently hv to talk about natasha yar...i really found her pitty cute for these day...how she talking ,how she behaving,hw she handling things...is much bttr than others for now...i must say...
"chhoti ab chhoti nhi rhi badi ho gyi h"...its gud to see her like that hopefully she reamains as she is...

now "raya" ...

about first meeting...

ufff ...so awaited & defently justified scene we hv with raya ka amna samna...haye mile to sahi...chahe jaise mile...yhi to chahiye tha hame ki kab milenge ye...ab mile hain to hame hi problm ho rhi h...khair us ek scene me solid ghumaya ki ram babu k sath sath hame bhi chakkr aa gya aur ram babu k sath sath hum bhi litrlly behosh ho gye the bs ram babu hospital pahonch gye aur hum ghar me hi rah gye...hahaha...but really amazing scene with our royal jodi...raya

about their fightng...

hahaha...i know it would b silly thing bt i really love thier fighting...when they fighting mummy to bade aram se dekhti h pr main aur daddy...cmmntry aur clapping kar kar k dekhte hain...hamara full to entertainment h...kabhi kabhi to itne excited ho jate hain ki puchho mt to mummy chillane lagti h...hat sunne nhi deti h kya bole rhe hain sab...lol...ha aajkl thoda ovr ho gya h...par bhai wo bhi jaruri h...wrna hum bate kispe karenge...to besically i love thier fighting...lekin abhi thoda pyar se lado yar...ma baap ho gye ho bachho ki trh harkat mt karo...

about eye contact...

aaahhh...ye bhi ek kamal ki cheez hai dono ki nazare chahe jitni bhi ghume par rukti to aake ekdusre pe hi h boss...to scene ye ho jata hai ki indono ki nazare apas me atak jati hain aur hamari inpe atak jati h...i really love ystrday's scene when ram comes to priya...& they look each other...ek ki ankho me gussa ek ki ankho me tadap aur mazburi...gusse ne tadap aur mazburi ko mehsus kiya aur tadap aur mazburi ne gusse ko mehsus kiya...aur mujhe ram babu ka dialogue yaad aa gya...kuchh cheeze dekhi nhi jati h sirf mehsus ki jati h...mehsus karte h bs bahar ana baki h...

now hamari aur raya ki jaan pihu

hmmm...aajkl to madm k maze ho gye hain papa bhi mil gye hain aur papa se bht sare gift bhi sath hi mamma ka promise...to boss ye h hamara ramband jo ram babu pe chalayengi priya...to bilkul seedhe ho jayenge mr.kapoor jo ki aajkl phir se mr. khadoos ho gye hain...waise kal thoda to relax ho gya ram babu pihu ko hug kiya...are yar she is like"jaadu ki chhadi" for raya & i defently believe ki yhi jadu ki jhadi apna kamal dikhayegi aur raya ko milayegi...

aaahhh...ho gya...now for last ...agr hum hamari kisi cheez ki ek kami nikalte hain to duniya sau kamiya nikalti h...raya me thodi si problm kya hui sabne ajeeb ajeeb jodiya bna dali rasha ..rapoo...whatevr...bt truth is that...ki ye kahani ram priya ki hai aur ram priya ki hi rahegi...so it is

"raya was raya,raya is raya & defnatly raya will raya"

aur ha jaate jaate ek aur baat...main bilkul expect nhi karti ki meri har baat pe "wah wah" kiya jaye pr yar agr khush hone k tareeke hain duniya me to khush hona bnta h na...aur mera yhi tareeka h...khush hona ka

thanks for reading...chahe wah wah karo ya na karo
Hey nice post i love raya both committee mistakes but both are human galti tho hogi na anyways dey vil fight n den dey vil sort out.
Ap jab ram babu bulate ho mjhe bohat maja ata h its sounds good n i say waah waah for dis post
hahaha di... main n mere papa bhi inki fight me enjoy karte he...
Wah wah to banta hai is post per😊
Originally posted by ShwetaVaidya

hahaha di... main n mere papa bhi inki fight me enjoy karte he...

πŸ˜†πŸ˜Š
@ Veenaji

First of all I personally like ur calling RAM as RAMbabu, infact in my place we call every person as by his name and add babu with that, this us actually showing respect to that person, and I personally feel it sounds very cute and suits on RAM, secondly I liked ur post and to a great extent I agree with u, we want RaYa union and we are the one who are saying why such things happening, we actually forgot that the story is abt RaYa and no body can come b/w them and lastly Priya calling RAM as Mr. Kapoor sounds perfect infact when I heard her calling him in the morning after C-nite, I laughed but I realize that it is actually very apt and suddenly Priya cannot change this habit, well all may remember that Priya had never called him by his name only when he insists and I think once she was in jail, never called him infront of anybody and I want her to call him as Mr. Kapoor only
Originally posted by jineejiggs

@ Veenaji

First of all I personally like ur calling RAM as RAMbabu, infact in my place we call every person as by his name and add babu with that, this us actually showing respect to that person, and I personally feel it sounds very cute and suits on RAM, secondly I liked ur post and to a great extent I agree with u, we want RaYa union and we are the one who are saying why such things happening, we actually forgot that the story is abt RaYa and no body can come b/w them and lastly Priya calling RAM as Mr. Kapoor sounds perfect infact when I heard her calling him in the morning after C-nite, I laughed but I realize that it is actually very apt and suddenly Priya cannot change this habit, well all may remember that Priya had never called him by his name only when he insists and I think once she was in jail, never called him infront of anybody and I want her to call him as Mr. Kapoor only

me 2...its suits on both of them...& babu lagate h respect k liye bhi...pr wo senior citizen k liye adhiktr use hota h...😊
I m silent reader... 1st of all Wah wah to ur post... Interesting post... I must appreciate you work of analyzing the every good or bad situation n take it as positively... The way u find happiness from every situation n make us happy... Its really great... U r full of possitivity... Thanks u so much for ur posts... Keep posting...
Maine Wah wah kar diya.
Nice and interesting post.