hats off aarti puri!! - Page 5

Posted: 11 years ago
Originally posted by darkcocoa_renu

lol anurag..metz kaafi nahi he kya..ke trish ko bhi pakad liya..hehe

Oyeee tu chup reh... Anu you carry on 😆 Aarti is awesome 👍🏼
Originally posted by Coeur2PsychoFMS

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" color="#0099cc">Arey yaar kash I was like RK and mere unglion par sab naachte toh I would loved to make Rishna together forever🤣</font>

lol...i can imagine ur version of TRISHBALA..sab tere piche paragon leke bhagenge..:p

lol...i can imagine ur version of TRISHBALA..sab tere piche paragon leke bhagenge..:p

Arey nahin they would have loved my version of Trishbala and of course Rishna ☺️ 🤣

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" color="#0099cc">Oyeee tu chup reh... Anu you carry on😆Aarti is awesome👍🏼</font>

bachke rehna anu..m warning u..abhendra ka doppleganger z not a stable boy..lol..
Oye farah...anurag ko agar tune trisho ko kaali nazar se dikhaya toh RK vl make ur mooh kaala..:p

<font face="Comic Sans MS, Times, serif" color="#0099cc">Arey nahin they would have loved my version of Trishbala and of course Rishna ☺️🤣</font>

yeah..sum of dem r blind in lub with ur sexy rishna..:p
Ise pehle madhu RK ko le jaaye..I want sum garmagaram scenes of rishna..

bachke rehna anu..m warning u..abhendra ka doppleganger z not a stable boy..lol..
Oye farah...anurag ko agar tune trisho ko kaali nazar se dikhaya toh RK vl make ur mooh kaala..:p

If RK can use Trishna for Madhu than he has no right to do anything to me 😛 Anu beta tu cary on ok... Aarti is the best for you 😆 

yeah..sum of dem r blind in lub with ur sexy rishna..:p
Ise pehle madhu RK ko le jaaye..I want sum garmagaram scenes of rishna..

Mujhe bhi garmagaram scenes of Rishna dekhna hai 😆 Actually till the end but yeh toh nahin ho sakta toh atleast before Rishbala starts 😍
Edited by Coeur2PsychoFMS - 11 years ago