Bade Acche Laggte Hai

RAYA'S NIGHT @ FARM HOUSE UPDATED - PG 10

Musiquelover thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
hi my dear friends...after a looong time today looking at the shocking rumors articles could not refrain myself to put my thoughts as an imaginative track...and now i m here with this post... hope u all like it... and ha ...if u feel that i also got BALH CV's ka asar...then pls do comment what ever u all feelll i love your coments i love ur thoughts i love your veiws ...isliye hum hai yaha...aap sab muijhe bade acche lagte hai... yeh IF yeh dosti... yeh posts aur hum...😊

its the time every one kicked off to bed and tomorrow they are starting for lalaji di khoti... and priya on phone with vikram...aand their conversation ended... ram steps inside the room and shuts the door silently...and priya notices that and on phone she starts of saying that arey...haa mr. kapoor tho samajhte hi nahi... ki ...mein unse nahi balki unke daulat se pyar karthi hun...woh to maaan hi nahi rahein... parr kya karey...ab to divorce ke liye gid gidana padega... kaha phas gayi hu yaaar,... and suddenly he drags her with tons of force, passion and intense heart ...and looks straight into her eyes ... and he could feel her heart beat rate ...
priya: Ram aap ye kya kar rahe...hai... chodiye mujhe ...aa pka mujhpe koi haq nahi hai...is tarah bartav karne ki...aap mere saath aisa nahi karsakte...main aap se koi rishta vishta nahi rak sakti hun...aap ko ek baat bole to samajh mein nahi ata hai kya ...kis kism ki insaan ho aap...

Ram: infurated with priyas words...he holds her ever more tight ..very close to self...and starts...aaaj to baat teh kar ke hi rahunga mein ...

acha to chalo maan leta hun ki tu ne mujhseshadi paison keliye kiya hai... chalo maaan hi liya... thik hai agar tu chahti ho ki mein tujhe divorce du with alimoney thik hai mein mera sab kuch tujhe dedunga sab kuch... par mujhe kya milega...I mean tere kehne ka mutabik ... ye h ai ki tu ne mujhse shadi paison keliye ki hai ...to ab tu tere haq maang rahi hai na... hai na...

PRiya : haaa

Ram: to thik hai... tujhe sab kuch dene ke bbaad mujhe tumse shadi karke pyar karke ,...tere saaat bitaya hua har pal ki yadon mein jee ke... mujhe kya milega ... I mean dekho priya aaaj tak mein tumhare liye mein khud ko badal chuka hn... aaddatein badaldiya hein ...life style system ko bhi badal chuka hun aur mein to ab sab kuch kho ne bhi wala hun...tho mein soch raha hun...agar mein tumhe divorce deke tujhe ailimoney dediya samjho kyunki tu patni jo ho meri...to tu teri haq mangri hai ...ur right ... but mujhe tumhare pati hone ke liye e sab sadne keliye ... mujhe bhi tum kuch dena honga kya hum yeh deal pe aa sakte kya...?

Priya: shocked at this busness deal type of converstaion she agrees... ha thik hai aap jo bhi mangene mein dungi ...agar woh meri bas mein ho tho...

Ram: pakka ...promise...

PRiya: ha promise...

Ram: tho thik hai... mein ek agreement banake laya hun is deal ke details likh khe...jisme ye h likha gaya hai ki... me in tumhe divorce dunge tab ki tum mumjhe mein jo bhi JO BHI mangaunga tuje dena hi padega...aur tu dil se degi...woh sab jo mein mangunga... aur mein kya mangunga woh sab mein ne meintion kiya hi anahi...phinr bhi agar tujhe mujh pe vishwas ho tho tumhe yeh deal sign karna padega aur mere sawalonka jawab bhi tujhe dena padega aur to aur ...tum jab mujhe woh sare degi jo mei demand karne wala hu...uske baad hi huma divorce hoga  aur ye h bbat bhi us document mein draft kiya gaya hai...nahi tho yeh divorce kabhi  nahi hoga...

PRIya: pen aur document dijiye...
Ram: with a victorious smile ...gives pen and that document to priya
PRiya : without reading she signs it ...and ram takes it awya from her...
waise bhi ...ab aap kahiye ga ... ki aap mujhe se kya chahte hai...
Ram: batadu...
PRiya: arey aap paheliya kyun bhujare ...batayie na ...aap kya chahte hai mujhese ...

Ram: comes close to priya holds her tight... and looks into her eyes. ...and says... mujhe tumse ek tofa chahiye... kyunki jab tum chalijaogi...to tumhare diye hue ..tofa mere saath hogi... and smiles 😉

MUJHE MERA ANSH CHAHIYE PRIYA... TUJHE KISI KO EK NAYI ZINDAGI DENI HOGI...TUJHE YAAD HAI PRIYA...TUNE MUJHE US SAAT DINON ME SAAT WISHES ME EK WISH MANGI THI ..HA WOH AB TUMHARI WISH NAHI HOGI ..PAR MERA PEHLA AUR BOHOTH BADA DEMAND HAI...YEHI MAIN DEMAND HAI...

Priya: Aap ka ansh ...matlab aaap kehna kya chahte hai...
\
RAM: wahi tu doubt kar rahi hai...ab is teri yeh anchah rishtey keliye ... tujhe keemat mujhe inturn to the alimoney tat i give u ...u have to give me a child to me...

PRiya : ROller caster in her stomach with happiness ...but shock on her  face ...
 and started saying aap kaise batein kar rahe ye sab mere saath nahi hoga...

Ram: tu to banaye gaye rishe keliye half property mang rahi thi ...par mein child dene keliye me to tujhe sara property de rahahun...kyun ab tujhe woh rista aur woh pyara sambandh ...abhi kya illegal ya galat ya aisa kuch lagne lagi kya ...par tujhe ab aur koi option nahi hai...priya. ...

acha pehle tu ye bata mujhe...ki us din tu cheek cheek ke chilla chillake tu keh rahi thi na...ki... MR. Kapoor. ...aap ke paseene se aur aap ki left hand ki...aadat aur muskurana sab se mujhe pyar hai ...and I crave for ur attention and when i cancel my fligfht u said u were on top of the world... e sab aur who jo I dont get scared to confess my love ... and confessed that I LOVE YOU...aur  us raat ki baat jab hum dono ek hue the aur ...tumhare ...ye sab harkat... kya hai...yeh sab mujhe ollloo banane ki koshish hai kya...tho agar baath aise hi hai... tho ...shayad ha ...mein tujhe ronit ka bhi num deta hu uske paas shayad mere se zyada paise ho ... tho uske paads bhi jana ...mein recomend karooo kya...

PRiya: Face becomming red...fuming that her love is thrwoing tantrums on her character...
Ram: sensing this reaction he started to say even more... tum tum kis tarah ki aurat ho na ... tujhe teri desire puri karni thi na isliye tu ne woh sab kiya hai hein a...

Priya : bas bohoth ho gaya ...aap ki ye bakwas...tab se dekh rahi hu...aaap bole jarahe hai...kya samajh the hai apne aap ko ...aap mujhe aise samajhte hai... ronit ke number phir se ...bus ..mr kapoor...

Ram: Kya ...bas ...ha tu chahe mujhe sab kuch suna sakti ho lekin mein apne dil ki baat nahi keh sakta hun kya...
PRiya: MR kapoor mein aap ke mu se aise baatein mein i can not take it pls stop it...

Ram: Nahi ..mei kyun rku... tu hai is tarah ki aurat ...ab mein tumhere sita savitri ki baton mein nahi ane wala humn ab mein tumhe diladunga ccontacts aur bhi paise banane keliiye ...
Priya : she hits her phone down ..and pushes him away ... and bursts out in tears ...pls mr kapoor aisa mat kahiye...mein aise nahi hu..

Ram: comes close to her and drags her close to him and says bus ..priya rona bandh karo ... and he wipes her tear s and she they both hug ...and ram as he comes close to priya ... with filled eyes ...she also needed him and his warmth very badly ...and they both spend emotional moments and they unite...

Next day morning:

they both see sun rise together ...and ram says pirya waise bhi ... tumhari divorce tho mein  zaroor donga..par. ..mujhe meri maang puri honi chahiye...and yeah ...after u give what i want i will never turn back n look at u...

Priya : with sadend heart...looks at him shockingly... and thinks to her self...Mr. Kapoor ne ye jo maang rahe hai wohi to meri zindagi hai..aaj bhale hi me apni khusi aapke saath baant nahi pari hun... par. ...jab sach apke samne honge. ... tab mujhe aur pyar karenge aap ...

next part to be continued...

are rukiye ..my dear friends...aap ko eh imagination acha laga ho to like button hit karna bhooliye ga math...😛
Edited by sreearavindh - 11 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

fanraya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
nice, please update soon, interesting, he is going to ask for a baby😆?
Musiquelover thumbnail
Originally posted by: fanraya

nice, please update soon, interesting, he is going to ask for a baby😆?

same post updated dear ...pls go through...his wish and some interesting part tooo 😉
haribol79 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Ram is asking for baby???.. real mein toh woh sharam se lal hoja..
lol.. nice track
Musiquelover thumbnail
Originally posted by: haribol79

Ram is asking for baby???.. real mein toh woh sharam se lal hoja..
lol.. nice track

Ram ko ab to strong banna hi padega na yar...kyunki priya tho sun rahi nahi ...toh agar bacha hojay to divorce kaha ki ayi...ab bada aur chota donon ko priya ki zaroorat tho hogi hi na...chotu ko ma honeke nathe priya ko hi sambhalna padega na...😉 tho ram ko haq se besharmi se kehna hi padega yar...ab hume cvs tho eh sab dikhane wale hi nahi...toh ... hum tho imagine kar sakte na...

Musiquelover thumbnail

ram: priya pls aisa mat karo...
priya: ram pls mujhe hate karo
vikram: plram tu hosla rakho aur priya tu tere maksat pe lage raho
niiharika: arey koi mujhe is lalaji de khoti se riha karo aur priya tu teri nautanki pe lage raho
mamaji: oye sweety priya pe bharisa mat karo
sid: ayesha tu mujhe samjha karo aur date ke liye ha karo
nutz: mom pls mera peecha mat karo aur bhai ke saat isa mat karo
ishika: mom ap sab jaye jahanum me par meri status ka to lihaz karo...
dadi: priya puttar tu jo chahti ho tu wih hi karo...
cvs: chahe viewers pasabx ke ya na kare hum humare bemtlabi bakwas jari rakhenge ekta mam aap humare wonder brains ke shitty craleativity ko approve karo
finally
ekta mam: arey wah jiju sali se shadi karega aur biwi to chod degi...aur ha bowi naye bande pe lagi eahegi i am liking i m liking... aprove aprove
audiences: bt ekta and cvs PLS LISTEN

WE R NT FOOLS
RAM AYESHA AND PRIYA SOME OTHER - DOWN DOWN
raya -ZINDABAD

YOU HAVE TO LISTEN AND RESPECT OUR VIEWS...
SriB thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Interesting hmmm...,
Well written .nice twist.
chitloner thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Hi Sri, welcome back after a long time. Tit for tat update. Epilogue is like baalle balle
Musiquelover thumbnail
Originally posted by: ravichitra

Hi Sri, welcome back after a long time. Tit for tat update. Epilogue is like baalle balle

hmmm thanks dear... kya kare ab hume cvs kuch kachra phekneki koshish kar rahe to hum aone imaginations me tho chain se jee sakte na... isiliye... i really wwnt mad after this meaningless rumour and the result u read...
sahana747 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
reearvind you are correct.After  what the paid CV team throws at us😭, we have  to find our own means of creativity and in this you excel. congrats keep it up.