Replies

Views

Users

Frequent Posters

BombayPonnu thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
Posted: 11 years ago
Okay guys!!
Finished with all my exams and ab gaar me veli baithi hu toh socha ek FF hi chalu kar du!!
Toying with this idea for quite sometime!!

SCROLL DOWN FOR PART 2, 3, 4 & 5
PART 6 PAGE 10
PART 7 PAGE 12
PART 8 PAGE 14
PART 9 PAGE 16
PART 10 PAGE 18

PART 11 PAGE 19

PART 12 PAGE 21

PART 13 PAGE 24

PART 14 PAGE 27

PART 15 PAGE 30
PART 16 PAGE 32
PART 17 PAGE 34
PART 18 PAGE 37
PART 19 PAGE 40
PART 20 PAGE 42
PART 21 PAGE 47
PART 22 PAGE 49
PART 23 PAGE 52
PART 24 PAGE 55
PART 25 LAST PART PAGE 60

TERE BINA MUSHKIL HAI JEENA
TU MERA HUMSAAYA!!

" Jo aap sunna chahte hai na.. Mai bolti hu...
I Love You...I Love You...I Love You... and i really really do"

" Priya mat jao please.. mai nai jee paunga tumhare bagair..
I Love You Priya.."

" Priya tum jo chahe karo mai seh lunga..
Bas mujhe chod ke jane ki baat mat karo"

" Agar tum apne iss nalayak bhai ka sath dena chahti ho na toh phir ek kaam karo.. tum yehi reh jao.. I don't want uback.."

" Maine faisla kiya hai ke mai aaj se iss ghar me nai balki uss ghar me rahungi..
Apne bhai ke sath.. Apne maa Papa aur choti behan ke sath.."

it had been 5 years since she met him.. but he still ruled her thoughts.. Suddenly there was somethingm disturbing her...

"Priya.. Priya kaha ho tum yaar?", He called, "Kab se awaz laga raha hu!!.."

Priya: Shekar mai kamre me hu.. Aa jao

A handsome guy entered the room with a kid of about 3 or 4... The kid ran to Priya and hugged her..
Priya took the kid in her arms and kissed him...

Shekar: Lagta hai koi Ganga maiyya ko competition de raha tha.. Come on Priya.. Move on...

Priya: Nai shekar.. Aisi baat nai hai... Maa india paunch gayi?? Aur meri nanand??

Shekar: Ha wo log toh paunch gaye.. aur agar umhe shaadi me rehna hai toh hume abhi nikalna hoga... Maine gadi bulwa liya hai aur saaman bhi rakhwa diya hai.. chalo warna flight miss ho jayegi!!

The leave from there..

INDIA.. 2 days later

Ram is standing near his window with a pic of priya in his hands...

Ram: Kaash Priya, Kaash ki tum aaj bhi mere sath hoti.. Mere paas... I Love You Priya.. Aur tumhe jane dena meri sabse badi bhool thi...

Niharika entered the room just then...

Nih: Baby, Kya kar rahe ho.. Kyu apne aap ko itni takleef de rahe ho.. Jo hona tha wo ho gya na baby.. Ab jane bhim do..

Ram quickly wipes his tears and turns around..

Ram: maa kuch kaam tha?

Nih: Ha baby, wo tumhare manager ka phone aya tha.. Keh raha tha ki tumhara phone nai lag raha.. office me kuch complication aa gya hai aur tumhe urgently bulaya hai!!

Ram:Ok maa, Mai jata chala jaunga...

Ram leaves for office and Nih goes to Shineys room...

Shiney: Oye sweety penji, kya hua.. Tuje dekh kar lag raha hai jaise bandar ke hath se kisine kela cheen liya ho.. Bata na kya baat hai!!

Nih: Bhaiyya, ye mota 45 ki umar me bhi Romeo bana baitha hai.. aaj mbhi uss bhikaran ke liye aasu baha raha hai.. Naa kaam pe jata hai na kuch aur.. Aise toh Kapoor Industries barbaad ho jayega aur mun phir se raste pe aa jayenge...

Shiney: Oye shub shub bol sweety..Shub shub bo... Kuch nai hoga.. Chal jake SKAACH  peete hai... Oye chal...

Meanwhile, Ram has finished with his meeting and driving towards KM.. He sees Priya's faveouerite kulfi wala and decides to have a kulfi there..
He takes his kulfi and stands leaning on his car watching the road and enjoying the kulfi when he sees HER!!!

PART 2
He couldn't believe his luck... He was seeing her after 5 long years.. He had tears of joy in his eyes.. He kept looking at her...

Wait.. Am I dreaming.. He thought..

She was on the other side, trying to cross the road.. Then he saw a truch approaching towards her at full speed.. He tried running towards her but couldn't because of the heavy traffic..
He tried calling out her name but the blaring horns suppressed his voice.. He had no clue what to do.. The truck was coming really fast..

Just then a pair of hands pulled priya from there and hugged her.. He cupped Priya's face..

Shekar: Priya kya kar rahi thi? Marne ka itna shauk hai kya??

Priya: (Still shocked) mai.. wo.. wo.. dhyan nai tha..

Shekar: Are yaar priya.. agar tumhe kuch ho jata toh humara kya hota.. tum janti ho na hum ab tumse kitna pyar karte hai... sab tumhi pe dependant hai.. toh phir... Khair chodo.. Chalo ghar.. Maa wait kar rahi hogi...

Ther went towards a car and got into it.. Ram kept looking at them.. He was shocked to see the guy with Priya.. He felt like hitting him.. But it was then that he realised..

Priya was looking beautiful as usual.. A mangalsutra around her neck and vermillion mark on her forehead..

Had she remarried? Did she not love her anymore? Had she forgotten him? Had she found her prince in another man??

Ram silently drove off to KM..
The thought of Priya kept hitting him back.. He sat in the dark room thinking, losing touch with the entire world.. He never spoke to anyone..

After two days of silence...
Nuts entered his room with a bang..
Nuts: Bhai mujhe abhi shopping jana hai aur aap mere sath chal rahe hai..

Ram: Nai choti.. tu kisi aur ko leja.. Meri tabyat theek nai hai.. Kartik kaha hai??

Nuts: Bhai aaj uska presentation hai office me.. Aur bhai aap apni choti ke liye itna nai kar sakte??

Ram: Accha ruk.. Emotional blackmail mat kar.. aata hu...
 Ram and Nuts leave for the mall... After shopping for sometime..

Nuts: Bhai aap coffee shop me mera wait kijiye.. Mai washroom jake aati hu..

Ram: Ok jaldi aa.. Mai tere liye teri fav coffee order karta hu..

Ram reaches the cafe and settles down on a table.. he places his order when his eyes fall on a family..

Yes, it was Priya yet again.. with the same guy.. But this time, There was a kid along too.. Ram was even more stunned.. He saw Priya and the guy pampering the kid..

Ram stomped out of the cafe and dashed with nuts outside..
Nuts: Bhai chaliye na andar... Kya hua??

Ram: Nai choti.. Mujhe theek nai lag raha hai.. Tu baki shopping badme kar lena... Ab ghar chal...

The two of them leave for KM..

Meanwhile, in the shop...

Priya senses something and becomes stiff..

Shekar: Kya hua priya.. Kaha kho gayi??

Priya: Shekar, pata nai kyu, laga jaise Ram yehi hai.. Kahin paas me.. Uss din b jab accident hone wala tha.. tab bhi laga jaise wo wahi the..

Shekar: Come on Priya.. He is your past... Please usse chodo aur age ki socho.. Hume ring lena hai.. Chalo..

In KM

Ram is pacing up & down in his room...

Ram: Priya tumne dusri shaadi kar li aur tumhara beta bhi hai.. Tum ne aisa kyu kiya Priya? how could you? Tumhe ek baar bhi mera khayaal nahi aya??

Waise galati meri hi hai.. I should have trusted you.. Sab meri galati hai.. Ab yeh meri saza hai ke muje zindagi bhar aise hi tumhari yaadon me bitana hoga.. I deserve this priya... I don't deserve your love... Maine tumhe hamesha k liye kho diya Priya...

A COUPLE OF DAYS LATER...

Ram is standing alone, watching the most mesmerising scene ever.. Watching the nsunset on Mah-Guj border.. leaning on his car, his back towards the road..

Ram: Zindagi ke chaalis saal maine tumhara intezaar kiya Priya.. Aur tum mili ttoh tumhari kadar nai thi mujke... I lost the most precious gem of my life because of my ego and my anger.. Aaj b mai tumse utna hi pyar karta hu Priya.. In fact usse kahi zyada.. Tumhare saath bitaya har pal meri zindagi ke sabse khoobsurat pal the... Unhe mai kabhi bhool nai sakta.. Iss jagah se b tumhari yaad judi hai Priya... And i really love this place...

"WELL, I LOVE THIS PLACE TOO... "

PART 3

Ram spun around recognizing the voice immediately... He was shocked, surprised and happy, all at the same time, to see Priya standing there.. A smile wide on her face... Looking elegant as ever...

Ram: Priya... tum yaha??

Priya: Ji Mr. Kapoor...yeh meri bhi faveourite jagah hai... Jab bhi India me hoti hu, yahaan zaroor aati hu..

Ram: India me hoti hu matlab?? Where do you stay now??

Priya: Mai apni family ke sath Australil me rehti hu...

Ram: Oh ya!! Tumhari family.. waise tumhara baccha boht cute hai...

Priya: (confused) Aap ne Rayaansh ko kab dekha?? Boht cute hai na?? Bilkul apne papa pe gaya hai..

Ram: Ha cute hai... Wo, uss din mall ke cafe me dekha.. Tumhare sath ek aadmi bhi tha.. Your husband i guess...

Priya now understood why she felt Ram's presence around her at the mall...

Priya: Haan wo shekar tha...Wo actually, kal meri nanand ki shaadi hai.. That's why we are in India.. Toh uss din mall me shaadi ki shopping kar rahe the.. Wo kya hai na Mr. Kapoor, mere sasurji nahi rahe.. Toh mere pati hi uska kanyadaan karenge... Anyways, aap meri family se nahi milna chahenge??

Ram, forcing a smile on his face & controlling his tears..

Ram: Ha Priya.. Zaroor milna chahunga..

Priya: So then, You are invited to the wedding..

Ram: Are nai Priya..

Priya: Kya are nai?? Milna chahte hai na?? Ka shaadi hai.. Koi badi party nai hai.. Just us family.. Mandir mr hai.. Wohi Ganeshji ke mandir me jaha hum jate the.. Kal subh 10.15 ki mahurat hai... Mai aapka wait karungi Mr. Kapoor..

Ram: Ok, Mai try karunga..

Priya: Accha Mr. Kapoor... Mujhe jana chaiye... Wo shekar aur ansh wait kar rahe honge.. Kuch last minute shopping reh gaya hai.. Nice meeting you Mr. Kapoor..

Ram: Same here Priya.. Bye

Priya gets into her car and drives off...

Ram, who was a sadder man now, silently got into his car and drove off to KM!!

The Next Day, At The Temple...

The priest is making all the preparations, while Priya is standing in front of the idol, hands folded and eyes closed...

Priya: Hey ishwar, aaj aapse bas do hi cheeze mangni hai... Ek ki aaj Mr. Kapoor yaha aa jaye aur  jo baat mene apne dil me sochi hai wo puri ho jaye...

After her prayers, Priya turned around... She saw Ram climbing the steps of the temple...Her heart skipped a beat on seeing him... Ram reached Priya.. silently adoring her beauty... She was looking gorgeous in her Red saree...

Ram: Priya, acchi lag rahi ho..

Just whem Priya was about to reply, the priest called her..

Pandit: Priya beta, Vidhi shuru karna hai.. Jao dulhe ko lekar aao..

Priya: Ji Panditji..

Priya gets the groom... Ram wants to see his face but cant as his face is covered by the sehera..
The priest began with the rituals and Priya went to stand beside Ram..

Ram: Priya, tumhara pati kahaan hai??

Priya: Bas yehi kisi kaam se gaye hai.. Kyu??

Ram: Nai bas aise hi... unse milna chahta tha... aur Rayaansh??

Priya: Wo andar hai apni dadi aur bua ke sath..

Just then the Priest asked Priya to get the Bride.. Priya went in to get her.. The bride was ready, her face covered in ghungat..
Priya: Chale??
Then she called out loud...
Priya: Maa, aap kahaan hai...

The lady answered from another room..

Maa: Priya beta, ansh soo raha hai.. mai uske sath yaha baithti hu.. tum log jao.. Mai aati hu..

Priya: Maa aap yehi rukiye.. Mai aake thodi der me aake aapko le jati hu..

Priya went out with the bride.. The marriage rituals continued.. Priya was standing at one end and Ram at the other, looking at Priya.. The priest called out the brides father/ brother for kanyadaan..

Priya went towards Ram..

Priya: Mr. Kapoor, aapko mere liye ek kaam karna hoga.. My husband could not reach here.. Aap ko yeh Kanyadaan karna hoga... Please... Aakhri baar kuch maang rahi hu... Please..

Ram was shocked to hear this..
Ram:Are lekin Priya, yeh kaise? I mean.. Mujhse nai hoga.. Sorry...

Priya: RAM please.. Mahurat nikal jaye usse pehle kijiye na...

She had called him Ram after years.. He couldn't deny her anymore... He performed all the necessary rituals and came back to Priya, tears in his eyes..

Priya: Thanks Mr. Kapoor.. Thank you so much...

Ram: Thanks to you Priya..tumhari wajah se aaj mujhe ye mauka mila.. tum toh janti ho na mujhe ishika aur chotti ka mauka nai mila... aaj tumhari wajah se ye punya kamane ka mauka mila...

Soon the rest of the wedding was completed and the bride and groom came to Priya

Priya: Pehle jao, Maa ka ashirwad lo aur unhe aur ansh ko bahr lao.. Maa se kaho mene bulaya hai.. The two of them go and come back with their mother...
Ram gets another shock for the day... He is stunned to see his mother Krishna Kapoor with the newly wed... She walked silently towards Priya, looking down, towards ansh...

Priya: Mr. Kapoor ye mere pati ki maa hai aur meri saas... Nai, meri bhi maa..

Ram: Priya ye sab kya ho raha hai priya?? Kya mazaak chal raha hai yaha??

KK looked up hearing Ram's voice... She was shocked too... All this had been Priya's plan and she had been lucky that Ansh had fallen asleep..

KK went towards Ram, tears in her eyes, and placed her hands on Ram's cheeks.. Ram took her hand in his and both cried.. Tears of joy flowed from their eyes... Priya was shocked to see this reaction.. She expected Ram to be angry..

Ram: Maa... Sorry maa... mai janta hu, ki jaise Priya ke mujhe chod ke jane ke piche wajah thi, waise hi aap ki bhi majburi rahi hogi... Mai aap dono ki majburi nai janta lekin itna janta hu ki aap mujhse boht pyar karte hai...

KK: Ram beta, mai khush hu ki tum ye samaj gaye... Aur ye sab priya ki wajah se...

Ram: Ek minute, agar ye tumhari saas hai toh phr tumne dusri shaadi nai ki??

Priya: Obviously not Mr.Kapoor.. Aap ko lagta hai mai aap ke siwa kisi aur ke bare me soch bhi sakti hu??

Ram: Toh phir shekar??
The groom lifted his sehera..

Shekar: Mai yaha hu.. Priya meri behan jaisi hai.. Nothing more than that..

Ram: Aur maine kanyadaan kiska kiya??

Apeksha.. lifting her ghungat..

Apeksha: Mai hu bhai..

Ram: Aur dont tell me Priya ke RaYaansh humaara...

He choked and couldnt control himself...

He dropped down on his knees... Crying..
Part 4

Ram couldn't take it anymore.. He dropped into his knees crying'. Priya came and kneeled down beside him'

Priya: Mr. Kapoor, I still love you' Khud se zyada' maine humesha sirf aap se pyar kiya hai aur aap hi se karungi'

Ram looked into her eyes.. All he saw was true love for him and the happiness of having him back.. They  kept looking at each other for quite sometime..  

Rayaansh walked over to ram..

Ansh: Papa

Ram couldn't believe this..

Ram:  Beta kya kaha tumne??

Ansh: Papa..

Ram: Phirse kaho..

Ansh: Papa aap aa gaye' Maa ne kaha tha ke aap kaam se bahar gaye hai.. Kaam hote hi ayenge aur mujhe apne sath le jayenge.. Pata hai papa, mai kabse aapka wait kar raha tha'. I love you papa'

The word Papa sounded like heven to him..

Ram: I love you too beta.. I love you..

He hugged the child and kissed him.. He took him in his arms and  stood up.. Priya stood up too.. Ram looked towards Priya and she looked back at him.. He thanked her silently for not keeping  him unknown to Rayaansh.. She had told Ansh about his father.. He was full of gratitude for Priya'

Apeksha: Bhai, waise mandir bhi hai, mahurat bhi hai aur panditji bhi hai.. Toh aap aur priya phirse phere kyu nai le lete?? Hai na maa?

KK: Sahi kaha apeksha.. Chalo Ram, tumhari shaadi me aane ka mauka toh nahi mila mujhe lekin ab mai tum dono ki dobara shaadi karwaungi..

Ram & Priya take the pheras again and bow down to take KK's blessings..

KK: Sada sukhi raho..  Mai aaj both khush hu.. Aaj ishwar ne mujhe sab kuch de diya..

All of them pray to the lord and take his blessings..

KK: Chalo beta, apeksha shekar, hum ghar chalet hai..

Ram: Ek minute maa.. Aaplog mujhe chod ke nahi jaa rahe.. Aap sab mere sath ghar challenge.. Priya Maa,  Apeksha Shekar chalo..

Shekar: Sorry bhai, I hope I can call you that, mai aur apeksha humare ghar jana chahenge.. Apeksha ka grihapravesh bhi toh karwana hai..

KK: Ha ram beta.. Aur mai bhi kaise.. mera matlab, maine toh who ghar chod diya hai.. ab kaise..

Ram: Shekar, I won't force you.. Tumhari aur apeksha ki zindagi me mai interfere nai karunga par maa aap, Priya aur Ansh mere sath abhi ghar aa rahe hai and I want no arguments..

KK: Nahi Ram, ya mushkil..

Ram: Aapko meri kasam maa..

KK could not deny any further.. She had to agree..

Shekar and apeksha got into their car and left the place.. Ram turned towardas Priya & KK..

Ram: Chale apne ghar?

Priya: Wo Ram.. Aap maa aur chahe toh Ansh ko leke aage nikaliye.. Mai humari car leke aati hu..

Ram: Uski koi zaroorat nahi hai.. Meri gaadi driver leke aa jayega.. Mai tumhare saath aaunga.. Ab mai tum logo se ek pal bhi door nahi reh sakta.. Aur mai bhi toh dekhu tum drive kaise karti ho..

All of them get into Priya's car.. Priya on the drivers seat, Ram next to her.. KK and Ansh on the backseat'

Ram: Priya tum  ne driving kab seekhi?

Priya: Wo kya hai na Mr: Kapoor, itne saal aap mere driver ban ne ke liye toh the nahi.. Toh mujhe seekhna pada..

Ram: haha very funny.. Maa  mai aapki bahu se both naraaz hu.. usne meri zindagi ki sabse badi khushi mujhse chupayi..

KK: Ram, khabardaar jo use meri bahu kaha.. Priya meri beti hai..

Priya teased Ram by showing her tongue..

Ram: Tum driving pe concentrate karo.. Lagta hai ye saas-bahu, nai maa-beti meri class lene wale hai.. Beta Ram ab teri ek nai chalne wali..

Priya: Kuch kaha aapne?

Ram: Nahi meri maa, chalo ghar..

All of them shared a laugh.. Ram was laughing after so many days.. He felt good.. He finally felt complete..

It was the true reunion of a family.

Ram: Champ.. tum jante ho, hamare ghar me both log rehte hai..

Ansh: Ha papa.. Maa ne bataya tha.. Badi dadi, Rishabh chachu nanu nani kartik mama, Natasha bua, Ayesha masi..

Ram: Are wah!! Meran champ toh both smart hai..

Priya: Aakhir, mujhpe jo gaya hai..

Ram: Nai mujhpe gaya hai.. Tum hi ne kaha tha..

Priya: Harkaton me aap pe gaya hai.. Aur smartness me mujhpe..

Thus joking and talking, they reached KM.. Ram asked Priya and KK to wait out for 5 minutes.. He picked Ansh up and took him in, whispering something into his ears..

On entering KM..

Ram: Dadi rishabh maa.. Bahr aaiye aur dekhiye aap se milne kaun aaya hai.. Jaldi.. Dadi..

All of them come out to see the guest.. Nih tailed by mama as usual..

Nih: Ram ye kaun hai?

Ram let ansh down.. The kid straight went to dadi..

Ansh: Pairi pauna badi dadi..

Dadi: Jinda reh puttar.. Oye golu tu kisse le aya..

Ansh went to Rishabh  next..

Ansh: Hi Rishabh chachu!

Rishabh: Bhai ye koun hai.. Aur hume kaise janta hai?

Ram: Iski maa aur dadi se mil lo.. Sab samaj aa jayega

Just then Priya and KK came to the door.. All were surprised to see them.. Niharika was shocked..

Rishabh: Bhabhi aap.. What a surprise.. Matlab ye aapka aur bhai ka beta hai.. Ye toh both acchi baat hai..

Nih: Lekin ye kaise..

Priya: Wo kya hai na mummyji, ghar chodne ke ek  hafte baad pata chala ke mai pregnant thi.. and gave her a wicked look..

Priya and KK were about to enter the house..

Dadi: andar kadam mat rakhna..

All were shocked to hear thai.. Niharika and mama smiled..

Priya: Magar dadi..

Dadi:Chup! Ekdum chup! Mujhe kisiki nai sun ni hai.. Bahr kahde raho aur bacche ko apne paas le lo..

Priya: dadi, meri baat..

Dadi: Bola na chup!!

Niharika and mama are happy to see all this..

Dadi: Bansi.. Oye khotya.. ithe aa jaldi..

Bansi: Ji dadi ji..

Dadi: oye ja aur aarti ki thaal lekar aa.. Aaj meri bahuon aur parpote ka grihapravesh hai.. haa.. jaa jaldi..

All heaved a sigh of relief.. Ram and Ansh went and  stood next to Priya.. abnsi kaka brought in the aarti ki thaal..

Dadi: Oye chutki.. chal Priya Ram aur bacche ki aarti utar..

Nih: mummyji mai..

Dadi: aur kon?? Chal..

Nih: lekin..

Dadi: oye kya lekin?? Chal jaldi kar..

Nih: ji mummyji' '

Niharika did the needful and then dadi did the same for KK

Dadi: chalo bacchon.. A baa jao andar.. Priya puttar, aaj tume muje zindagi ki sabse badi khushi di hai.. mai pardadi ban gayi..

Ram and Priya went towards dadi to take her blessings and then towards Niharika.. KK took dadi's blessings..

Ram: Dadi aaj humne mandir me dobara se phere liye hai..

Dadi: ye toh acchi baat hai puttar..

Dadi then took ansh and made him sit next to her.

Dadi: Tera naam kya hai puttar?

Ansh: Rayaansh hai badi dadi..

Dadi: Ye toh bada hi pyara naam hai.. Kisne rakha?

KK: maa wo priya ne.. wo chahti thi ke bacche ka naam in dono ka naam jod ke bane.. toh Ram se RA aur Priya se YA jodke banaya.. aur hai toh ye inhi ka ansh na..

Ram looked at priya and Priya at ram.. Niharika was burning like coal looking at both of them..

Dadi rishabh and KK smiled looking at ram and Priya.. Nih and mama excused themselves from this reunion.. Rishabh proceeded towards Priya and hugged her..

Rish: Bhabhi.. aap nai jante humne aap ko kitna miss kiya.. Ghar aap ke bina soona sa lagta tha..

Priya: ab mai aa gayi hu na.. Ab sab theek ho jayega.. Cha lab maa ka ashiwad le..

Rishabh went to KK and took her blessings..

Rish: Waise toh aap bhai ki maa hai.. Lekin aaj se aap meri bhi maa hai.. Aaj se mai aapko maa hi bulaaonga..

KK: Aur aaj se mere ek nai do bte hai..

"DO NAHI MAA, TEEN!! PAIRI PAUNA MAA.."

PART 5

Priya was shocked to the core!! She never expected any of this from sid!! Siddharth Kapoor? Doing all of this?

Sid: Hi Bhabhi.. I know aap shocked ho mujhse ye sab sunke but bhabhi mai badal gaya hu.. seriously bhabhi.. Aaj mai wo Sid nai jo 5 saal pehle tha..

Priya looked at Ram and then back at sid

Sid: Mujhe samaj aa gaya bhabhi ke jo mene kiya wo galat tha.. Maine bhai ko apne saare frauds bata diye.. i'm sorry for hurting you too bhabhi..

Priya looked at Ram and he nodded in positive

Ram: Waise Priya, sid ne hi mujhe bataya ke tumhare aur maa ke mujhe chod ke jane ke piche wajah thi.. Wajah toh nahi bataya lekin kyuki kehta hai iski majburi hai.. Par aaj mai maa ke paas aa paya hu toh sid ki wajah se..

Sid: Actually bhabhi, aap ko ek aur baat batani hai..

Priya: Ha bolo!!

Sid: Bhabhi i'm.. wo.. bhabhi..

Priya: Bolo sid..;

Sid: (very fast) Bhabhi i'm engaged to ayesha...

Priya was now in complete shock.. "what" she spat out..

Sid: ha bhbhi.. hum dono ek dusre ko boht pasand karte hai.. I really love her bhabhi.. i know mene pehle uske sath galat karne ki koshish ki par iss baar mai sacche dil se usse apnata hu.. and trust me bhabhi.. i will take care of her..

Priya who was still shocked nodded..

Priya: I trust you sid.. Ek aur baar trust karke dekh leti hu.. iss baar mera bharosa thoda toh mujhse bura koi nahi hoga..

Sid was happy and he went ahead to hug his bhabhi..

Sid: Thanks bhabhi..

Sid went to Ansh next..

Sid: Aap mujhe jante ho?

Ansh: Aap sid chachu hai..

Sid: Aap mujhse dosti karoge?

And stretched his hand foreward.. Ansh kept his hand on sid's..

Priya turned to ram

Priya: Mr.Kapoor, mujhe na ghar walo se milna hai..

Ram: isme kaunsi badi baat hai? Mai aaj sabko dinner pe yaha invite kar leta hu.. Tum surprise de dena sabko.. mai ViHa ko bhi bula raha hu..

Priya: Ha ok.. Aap apeksha aur shekar ko bhi invite kar dena..

Ram: Ha kar dunga.. Waise, Vikram ne Kapoor Industries fir se join kar liya hai..

Priya: thats great news... Waise ek problem hai.. Mere maa aur ansh ke kapde toh ghap pe hai naa.. toh hum kya kare?

Ram: mai apeksha ko bol dunga na.. wo shaam ko le ayegi..

Priya: Ok..

Dadi: Oye golu, priya puttar, chale khana khane? Bhook lagi hogi na.. Chalo..

All moved towards the dining table.. Bansi kaka served them and they relished the meal...

After lunch, Rish and sid deciced to take Rayaansh out for icecream..

Sid: Ansh, icecream khaoge?

Ansh looked at Priya for approval.. She gave he permission..

Sid: Chal rishabh, isse icecream khila ke late hai...

They left with Ansh..

Dadi: Priya, tu ne isse bade hi acche sanskar diye hai beta..

KK: Haa maa.. Priya ne ansh ke piche apna saara waqt kaat diya.. Apne liye toh kabhi waqt tha hi nahi uske paas.. Humesha Ansh ke kaamo me hi busy rehti thi..

Priya: Maa, kya aap bhi..

KK smiled and got up from there..

On The Other Hand

Nih: Bhaiyya.. Ye kya ho raha hai..

Shiney: Lagta hai sister tera rahu kaal shuru ho gaya hai.. Pehle sid door gaya, phir wo bhikaran ayesha se pyar, aur ab.. Priya aur KK ka wapas aana.. Chal sister, koi pandit ke paas chalte hai..

Nih: Bhaiyya mazaak chodiye aur baat ki gehraai ko samjhiye..

Shiney: Oye ha sister.. Wo kya hai na.. Mujhe ek kaam yaad aa gaya hai.. Mai na kuch din Bhagwada Hoke aata hu..

Nih: Bhaiyya, chuop chap yehi rahiye.. Sid b saath nahi hai.. aap bhi gaye toh mera kya hoga? Waise bhaiyya, ek baat samaj nahi ayi,iss mote ne apni uss maa ko maaf kaise kar diya?

KK entered the room just then..

KK: Wo kya hai na niharika, saccha pyar aur maa bete ka rishta kuch aisa hi hota hai.. lekin mai tumhe kyu samjha rahi hu.. jab mujhe pata hai uska koi fayada nahi hone wala hai.. Khair chodo..

She turned around and walked away.. Mama and nih stood there rooted, unable to respond.. KK went back to the living room..

In Living room

Ram was inviting people over the phone for dinner...

Ram: papa, aaj aap sab kahne pe yaha aa jaiye... ha papa kuch khaas toh hai par surprise bhi hai.. nai ayesha, yaha aao phir bataunga.. Abhi nai.. i know tumhe sid se milna hai par raat ko mil lena.. usse mene kaam se bheja hai... haa ok.. see you..

Ram put the receiever and turned to priya..

Ram: Priya maine sabko call kar diya hai.. Aur apeksha se keh diya hai ke tumhare aur maa ke kapde lekar aa jaye..

Priya: Ok..

Dadi: Priya, golu, tum log thak gaye honge na.. jao jake aaram karlo.. shaam ko sab aayenge toh aur thak jaoge.. aur Krishna, tu mere sath chal mere kamre me.. Maine tujhse dher saari baarein karni hai.. chal..

dadi and KK went to dadi's room and Ram signalled Priya to come with him.. Ram took Priya's hands in his and they climbed the stairs.. They reached outside their room and Priya let out a heavy breath..

ram: Kya hua Priya? Kya soch rahi ho?

Priya: Pure 5 saalon baad iss kamre me jane wali hu.. Darr sa lag raha hai..

Ram: Mat daero Priya.. Mai hu tumhare sath aur humesha rahunga.. Ab tumhe apne se juda hone nahi dunga..

He put his arms around her shoulder and led her in...

Hope you like this...

Edited by RaYaKapoor - 11 years ago
Lavi_961 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Oye superb ji.. Gd going.. Yeh shekar kaun he? Dnt tl me priya ne doosri shadi kar di.. Waiting fr ur nxt update.. <3 <3
azk92 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Wooowww!!!
Yesss you shud continue!! This is soo good!! Update soon! I'm eagerly waiting!! Edited by azk92 - 11 years ago
mem1 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 4
you can't leave us hanging like that.  continue tho karna hi padega!
luvsakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
wooww good ..yah you have to continue yaar

azk92 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Now that ur home lol u have to give us regular updates. Cuz were all relying on FFs right now :p
balhfan4ever thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
This is called the right utilization of your free time😉...you should definitely continue your FF. The build up of story so far in very enticing...do update ASAP👏
sss283 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
aree ye bhi koi puchne wali baat hai kya!!! do write more asap...waiting!!!
salsaly thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

did priya got married to shekar... i dnt want that to happen... abe , ye shekar kon hai... jaldi next part... ok !!!

if possible can u pls pm me wen u update next part... thanks !!!

Nany thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Super yaar ,but please ye shekher kaun hai please isko raya ke beech me mat lana .