2nd HM -1st Day In Sidney - Page 2

Posted: 11 years ago

Chapter IV   .. 1ST DAY IN SIDNEY

Priya sitting on the bed… little bit uncomfortable still happy .. but cant do anything.. as cute bachha is sleeping on her lap.. she is also feeling tired and decides to sleep like this only….. after half an hour… Ram wakes up and looks at Priya .. she is sitting and sleeping too…he suddenly gets up on Priya's lap and sits besides her…. and holds her and helps her to sleep on the bed… Priya opens her eyes.. and just throw a glance at Ram .. and says…. Ram what's time now ?..
Ram : Priya I am sorry, u could not sleep properly becos of me. Now let down on the bed .. and have a rest… please…
Priya : its ok.. chalo .. ho gaya aaram.. now let us go for lunch.. its now 2 pm.. don't you feel hungry ? I am hungry ..
Ram : ha baba .. shall we order food in the room or u want to go down in Restaurant ?
Priya :yaha pe hi order kijiye..
Ram : okk mam.. jaisi aap ki marji..and he smiles..
Priya gets up and freshen up..
After having lunch together… both of them now do not want to sleep.. both of them sitting on the sofa… and just watching TV.. Itne me Ram asks Priya pl call ma and tell her that I am ok.. nothing to worry.. after that I will talk to her..
Priya calls Niharika.. : ha ma..sorry .. but we both were so tired .. we slept and just now had lunch..
Niharika : its ok priya.. how is Ram ? is he ok ?
Priya :Ha ma.. nothing to worry.. thoda ser me derd hai.. wo maine tablet de di hai.. ( She looks at Ram .. just smiles.. and teases him by making funny face ) ab thik hai. aap unse baat karna chahati hai.. de du unhe phone ?
Niharika : ha Priya. De do..
Priya gives the cell phone to Ram : Ha ma.. mai thik hu.. thod sir dard hai.. lekin wo ab thik ho jayega.. wasie jara jada nind aa rahi hai.. still feeling.. sleepy… aap kaisi hai.. don't worry for me.. I am fine and waise Priya hai.. mere saath ( he pulls priya in his arms.. Priya smiles and teases him ) ok.. baki mamaji and sid .. thik hai na.. chalo bye.. ok take care
Niharika : u too baba take care..
Ram : hi hi.. meri caretaker.. chalo ab… and he pushes her along with him near sofa.. Priya chalo ab kya kare.. yaar 3 hi baje hai.. kya kare ?chalo bahar jaye kya ghumne… ? how is the idea..?
Priya : not bad.. lekin abhi nahi jara 5 baje niklenge… mall me jayenge… fine ?
Ram : jaise aap kahegi..madam! and he smiles ..
Priya : chalo ab... muze aapse kuch puchna hai.. ? can I ask ?
Ram : yaar ab meri exam maat lena…? Please … chalo aree ye kya baat huiee… pucho to sahi.. kya hai bolo ?
Priya : last time hum jab yaha aaye the … to bilkul bhi kabhibi aapke maan me mere liye kuch kuch nahi hua ?
Ram : what do you mean to say ?
Priya : I mean hum jab last time aaye, fir dost bane… lekin kabhi aap ke maan ke mere liye .. dostse jada … kuch nahi .. ?
Ram: to be frank with you.. jab tumne muze wo ship per Friendship ke liya haath aage badhaya tha.. usi din jab hum wapas Hotel aa gaye tabhi..Tabhi I understood u r the person with whom I can share ..! kuch feel ker raha tha… lekin… jane do.. chalo.. ab wo kya karna kai. Jo beet gaya .. to uske bareme kya sochna… ?
Priya : I see… thik hai.. koiee baat nahi… lekin Ram this time again we will go on Ship aur Sidney ka najara bhi dekhneko milega… and I want to spend some time there with u … Promise le chaloge… ?
Ram : aree firse waha jakar karenge kya ? bore ho jayenge.. lekin thik hai.. well.. we will go there..Kal jayenge… ok.. now happy ?
Priya : wow.. Ram.. thank you… so much.. and she hugs with a smile on her face
Both of them now more comfortable with each other… .no hesistation….like last time . bate karte karte its become 4.30 and both are getting ready…
Ram : Priya … aaj abhi tum kya pahenne wali ho ?
Priya : matlab ? Aapne bola tha this time no sari… to mai salwar kameej hi pehenungi na..
Ram : ek kamm karo..ruko….jara…
Priya : aree kya boliye na ?
Ram opens the his bag and takes out one jeans and kurti… for her.. and asks her how is this ? ye pehenlo.. tumhare liye…
Priya : ohhh .. ye kahase leke aaye aap..?
Ram : now no more questions…. Jao. Ye pehen lo.. you will look cute in this..
Priya : areee wo to thik hai.. lekin aap ye shopping kab karke aaye….?
Ram : wo jaise hi sub gadbad huiee na … ma ne tumhare saath jane ke liye na bola.. fir mai bimar ho gaya… that time… I called Vikram and Neha… told them to shop for you some clothes.
Priya : she smiles… aaap bhi na…. thik hai… chalo.. dikhao to aur kya shopping hui hai mere liye… ?
Ram : areee ek din me sub jaan lo gi kya ? wait have for surprises every day! My dear..chalo ab ye jeans aur pink top pehen lo.. you will look cute in it.. I am sure…and he pushes her towards wash room… chalo. ….
Priya really looking gorgeous in blue jeans and pind kurti and with khule hueee baal.. which Ram always like that way….and she calls Ram : suno.. dekho mai kaisi lag rahi hu..?
Ram : aree dekho…. Kitna suit karta hai.. tumhe.. wo tum Mumbai me bhi kyo nahi pehenti jeans .? tumhe blikul suit karta hai… aur shadi se pehele tum pehena karati thi na ?
Priya : That is ok.. Ram but Not in Mumbai….. waha to sari aur salwar kameez hi thik hai… areee akhir mai badi bahu hu.. Kapoor khandan ki..
Priya : I see… thik hai.. koiee baat nahi… lekin Ram this time again we will go on Ship aur Sidney ka najara bhi dekhneko milega… and I want to spend some time there with u … Promise le chaloge… ?
Ram : aree firse waha jakar karenge kya ? bore ho jayenge.. lekin thik hai.. well.. we will go there..Kal jayenge… ok.. now happy ?
Priya : wow.. Ram.. thank you… so much.. and she hugs with a smile on her face
Both of them now more comfortable with each other… .no hesistation….like last time . bate karte karte its become 4.30 and both are getting ready…
Ram : Priya … aaj abhi tum kya pahenne wali ho ?
Priya : matlab ? Aapne bola tha this time no sari… to mai salwar kameej hi pehenungi na..
Ram : ek kamm karo..ruko….jara…
Priya : aree kya boliye na ?
Ram opens the his bag and takes out one jeans and kurti… for her.. and asks her how is this ? ye pehenlo.. tumhare liye…
Priya : ohhh .. ye kahase leke aaye aap..?
Ram : now no more questions…. Jao. Ye pehen lo.. you will look cute in this..
Priya : areee wo to thik hai.. lekin aap ye shopping kab karke aaye….?
Ram : wo jaise hi sub gadbad huiee na … ma ne tumhare saath jane ke liye na bola.. fir mai bimar ho gaya… that time… I called Vikram and Neha… told them to shop for you some clothes.
Priya : she smiles… aaap bhi na…. thik hai… chalo.. dikhao to aur kya shopping hui hai mere liye… ?
Ram : areee ek din me sub jaan lo gi kya ? wait have for surprises every day! My dear..chalo ab ye jeans aur pink top pehen lo.. you will look cute in it.. I am sure…and he pushes her towards wash room… chalo. ….
Priya really looking gorgeous in blue jeans and pind kurti and with khule hueee baal.. which Ram always like that way….and she calls Ram : suno.. dekho mai kaisi lag rahi hu..?
Ram : aree dekho…. Kitna suit karta hai.. tumhe.. wo tum Mumbai me bhi kyo nahi pehenti jeans .? tumhe blikul suit karta hai… aur shadi se pehele tum pehena karati thi na ?
Priya : That is ok.. Ram but Not in Mumbai….. waha to sari aur salwar kameez hi thik hai… areee akhir mai badi bahu hu.. Kapoor khandan ki..
Ram : chalo ab lecture maat do.. mera lecture sunaneka mood nahi hai… mai taiyar hu.. ab nikle… mall me jayenge na…
Ram and Priya … did shopping.. had spent quality time together.. which ram wanted to spend it in this way… they now entered in Good Restaurant for dinner.. for a special Candle light Dinner for their 1st day of Honymoon… Ram orders some good wine with some delicious starters ….
Priya : Ram aaj no wine for me… please
Ram : areee kya baat hai.. to mai akele kaise ? no Priya u have to give me company.. aree ek peg le lo.. waise aaj special day hai.. and I want to enjoy it with you… kuch nahi hota.. le lo.. chalo.. jada bhav maat khao..
Priya : ok. Baba. Jaisi aap ki marji…
Drink lete lete dono batome kho gaye hai.. Priya looks into his eyes.. and …even Ram too.. kho gaye…jaise ek dusreke pyar me pagal …A Romantic track on piano… bate ker rahe hai.. has rahe hai.. enjoying a every moment..
Priya ne baate karate karte dusra peg bhi khatam kiya hai…. and now she is going for Third !
Ram maan hi maan me.. yaar ye to muze marwa degi… pi hi ja rahi hai… and tells her Priya.. ab bass.. no more drink….do peg le chuki ho tum …bas ho gaya..
Priya : areee aise kasie.. don't worry .Raaam…. kuch nahi hua hai.. muze.. tumhe kya lagta hai… maine jada pi hai.. pl aur ek peg de do na….
Ram : areee .. mai bol raha hu na. bus. To bus.. please meri baat mano..Priya.. chalo ab khana aaya hai.. khana khayenge.. aur fir wapas hotel bhi to jana hai na…
Priya : Tum na Ram… meri kabhi sunate nahi ho…. Pl … maine tumhara suna na… ye jeans aur top pehena .. sirf tumhare liye…. Aur meri request to aap …….? Pleaseee
Ram yaar ise to chadhi hai.. chalo ek peg dekar khatam ker deta. Hu.. haa haaa ye lo.. ek peg khush… ab aaramse lena…
Priya : U know ram… muze na tumhare saath drink karate accha lagta hai… I swear… waise wo Neha ke ghar me party thi…… us time.. wo wine itni acchi nahi thi.. but this wine is too good.. I like it.. Ram …. Ab khana khan eke baad kya karenege.?
Ram : Kya karenge matlab.. hotel wapas jayenge.. aur so jayenge…
Priya : no no.. not at all.. hotel to jayenge.. lekin so nahi jayenge…
Ram : to fir.. ??? kya karneka irada hai….. and he smiles…
Priya : aree mera kya irada ho sakta hai…. lekin chalo ab jaldise khana khayenge..a ur hotel jayenge…
Ram : ha ha pehele khana khatam to karo… aaram se jayenge.. na hotel..
After having a candle light dinner.. both returned to hotel . Ram ne Priya ko pakad ke rakha hai.. as she is now out of control.. and he opens the lock of their room..
Priya now singing : ye kaha aaa gaye hum… uhi saath saath chalate …..
Ram : aree chup.. band karo.. gana maat gao….. andar chalo..
He closes the door and priya… hus rahi hai.. Mr. kapoor u know my favourite song… I like it very much…. And she starts singing & dancing
" Raat akeli hai….buzzz gaye diye…. While singing she comes near Ram encircled her hand aroung his neck…. Aake mere paasss kanome mere jo bhi chaye kahiyeee and Ram surprisingly just looking at her… aree mai kya dekh raha hu…. Priya Kapoor ka naya avtar . she is now on full mood…. Tum aaj mere liye ruk jao.. rut bhi hai.. fursat bhi hai… gate gate wo ram ko Bed pe bithati hai….. tumhe na ho na sahi … muze tumse mohobaat hai…. jo bhi chaye kahiyeee and she starts seducing him.. jaise jaise wo gana aage ka ga rahi hai.. becch me wo bhool jati hai… line..
Priya to Ram : bolona.. aage ki line… please..mai to bhool gaieee
Ram : aree muze maloom nahi… hai.. lekin bas.chalo ab change kar lo Na.. so jayenge..
Priya : areee so jayenge matlab…. Abhi to dopeher soye the.. fir abhi raat ko bhi soyenge…
Ram : meri caretaker.. tumhe jada chadhi hai.. chalo.. ab ye nighty pehenlo…
Priya : areee ye kiski nighty hai.. meri to nahi hai….
Ram : areee baba maine tumhare liye laiee hai…. I wanted to give you as gift.. of our 1st night of honey moon…
Priya : ohhh I see.. to aaj hamari 1st night hai… honeymoon ki… and she laughs…waise ram ye hamara dusra honeymoon…. Log ek hi honey moon pe jate hai… aur hum ek hi saal me do baar honeymoon pe aaye hai. How strange.. na…You know Ram wo mall me bhi ek scheme thi ek ke upar ek free… waise hi ek honeymoon pe dusra honey moon Free … ! and she laughs… and she cant control herserlf and she fells on Ram..
Ram now holds her and tries to put her on the bed…. Priya… chalo.. ab ye nighty pehen lo…
Priya : areee ye Nighty kisne laiee hai.. tumne na… mere liye.. to tum hi pehena do na…muze.. waise .. Chalo… mai aankhe band karati hu… aap muze wo nighty pehena do… lo.. ye aankhe band … ki maine…
Ram : yaar …. kitni pi hai…. isne… and he tries to tell her areee tum khud paaheno… lekin priya sunaneke mood mai hai.. kaha… and finally he tries his best to wear nighty to Priya…..
Priya : ho gaya ab aankhe kholu….. dekhu to aapki choice kaisi hai…. ? and she stands in front of the mirrior…. And calls Ram …. Waise Ram.. aapko Pink color jada pasand hai na… accha kiya.. aapne pink color ki nighy mere liye le li… acchi lag rahi hai…. aur wo Amritsar me aap ne muze Red Nighty di thi.. wo bhi acchi hai….
Lekin mere samaz me ya nahi aaya… aap hamesha muze ye ye.. nighty hi kyu present dete hai… ? why nighty ?
Ram : areee meri jaan … mai tumhare jaise jada sochta nahi hu.. jo accha laga wo leke aaya…. Ab bhool gaya ki maine tumhe Amritsar me ek nighty di hai….
Priya : uuuhuuu .. rone lagati hai.. uuuhuuu
Ram : aree isme ronewali kya baat hai…? Priya … suno to..
Priya :aapne muze 2 nighty gift di….. aur maine aapko kuch nahi diya…. Uhuuu
Ram : aree to ronewali kya baat hai…. tum bhi mere birthday per muze gift dena.. thik hai…
Priya : lekin nighty to mai aapko de nahi sakti.. maiii sochti hu.. kya du aapko.. birthday per?
Ram : wo baad me soch lena.. abhi mere birthday ko bahut time hai…now chalo aao yaha.. maine bhi change kiya hai..chlao so jate hai..
Priya : aree wo to thik hai. na … lekin mai nahi sona chahati…. Mai aapse bate karana chahati hu… please… aap so maat jaiiye..
Ram : ab kya baate karni hai.. tumhe bilkul hosh nahi.. hai…
Priya : areee kaun keheta hai.. ki mai hosh me nahi hu…. Mai bilkul hosh me hu.. ye dekho muze maloom hai.. aaj hamare Honeymoon ki 1st night hai…. hai na…
Ram : to kya karte hai couples honeymoon ki night … tell me ?
Priya : Pahele Candles lagate hai…. fir gift dete hai…. fir….. and she holds her hands around him.. fir.. ek papppiii lete hai…. aur fir….wooo …… she stares at him and laughs..
Ram : bas bas… theory khatam chalo mai lights off karta hu… ab practicals ka time !…
Priya : okkk sun rahi hu na… no theory… only practicals….. ! and she cuddle him..with a cute simle on her face…

End of First Day in Sidney

RAYA in KM after Amritsar visitishabh : Bhabi' sorrry meri  exams ki wajah se aapko aur Bhaiko Amritsar jana pada..

Priya : Arre isme sorry ki kya baat hai' accha hua na muze tumhare bhiaee ke saath thoda waqt gujarneka mauka  to mila'. To isiliye mai tumhe thanks bolti hu' tum nahi ja paye.. isiliye '  So thanks Rishabh. !

Rishabh : waise bhabi'. Ek baat kahu' ?

Priya : Ha bolo Rishabh'.

Rishabh : Thanks' bhabhi..

Priya : aree lekin kisliye thanks de raha hai ye to bol na..

Rishabh  : Bhabie aap ke iss ghar me aane ki wajahse Bhaiee bilkul badal gaya hai.. Maine bhaiee ko kabhi haste hue ' itna relax pehele kabhi dekha nahi tha' Hamesha.. office.. business and drinks' aur bahut gussa hote the' pehele..

Maine aapko Nutz ki shadi me bola tha na. Bhaiya ka koi aapna hai to wo aap hai bhabiee. Aap jaise hi ye ghar aayegi.. to bhaiya badal jayenge' and moreover..bhabiee aap itni pyari hai aapne bhaieee ko bhi pyara bana diya' Kisiko iss ghar me bhiaee ki kadar nahi hai'

Priya : she smiles' Rishabh'.aisa kuch nahi meri wajahse' tumhare bhaiya hai na kham kham pareshan hote hai.. ladte hai' haa mai manati hu' ab thoda sudhar gayee hai..

Jaise hi batee chal rahi hai.. Ram hears the conversation between priya and rishabh and he enters the room'.. O meri Tuition Teacher' kya baate ho rahi hai'. ?

Rishabh :  sorry bhaieee '. Aisa kuch nahi.. bhabhi chalo mai jata hu.. i hv to study..

Priya :  ok Rishabh bye' and she smiles. And ram ki orr dekhate : aareee aap itne jaldi aa gaye..  !..

Ram :  Kyu nahi aana chahiye tha kya ? 

Priya : areee aise kyu bol rahe ho.. muze laga ek to ye 4 din hum nahi the ' aur 2 din me Australia janewale hai.. to aap ko office me jada kam hoga aur aap derse aayenge'

Ram : ha wo to hai' lekin aaj kal mera office me maan nahi lagata.. he comes near her and hugs her'

Priya : aap na ab badmash ho gaye hai'. sab kahenge.. biwi kya aagaiee boss to ab jada jaldi ghar ja rahe hai..Joru ka gulam ban gaya hai..! and she blushes..

Ram : aree tumhine to kaha tha'na.. mai boss hu.. kuch bhi kapde pehen sakta hu.. apni marji ke hisab se rah sakta hu' to ab ye kya bole ja rahi ho'.. mai kabhi office ja sakta hu.. kabhi bhi wapas ghar aa sakta hu.. hai na'. meri tuition teacher'.! And he starts teasing her..

Ram: accha Priya tumne packing karna shuru kiya kya ?  kaal  hume nikalana hai.. haa aur kal mai office nahi jaunga' hume  shopping karne jayenge... to tum  kal classes ke liye chuti le lo.

Priya :  aree ab kya shopping karni baki hai.. waise Ram  Australiya me shopping karange na' ab yaha se kya lena hai?

Ram : aree yaar.. muze jara shirts.. T shirts lene hai'. aur tumhare liye bhi kuch aache dresses , jeans .. tops leke aayenge.. wasie iss baar tum Australia mai Saree nahi pahenogi'. Mai jo bolunga  wohi dresses tum pehenogi' manjoor.. .?

Priya :  aree aise kaise.. thik hai na mai saree nahi pehenugi.. lekin  naye lene ki kya jaroorat ha'

Ram : ab maine tumhare kehene per suit pehenana band kiya' sunta hu na tumhara' fir ab tum mera kahena mano.. kal hum shopping ke liye jayenge.. waise yaar ye hamara real HM hai.. kuch meri pasand ka hone do na'.. and he smiles and teases her..

Priya : Ram aap bhi na.. .bilkul '. And she keeps her forhead on his chest.. Accha aapne ne ma se baat ki hai na  hamare Australia jane ki ?  

Ram : nahi ab bata dunga.. tum uski fiker maat karo. I will manage.. mai niche ma se baat karke aata hu' tab tak tum baki jo packing hai wo shuru karo..

Priya : hmmm. Ok'

Ram goes down to meet Niharika '. In her room. Niharika is putting Nail Polish on her fingers.

Ram : Ma'.

Niharika : ha Ram bolo' kuch kam hai kya ?

Ram  : nahi kuch kam nahi' mai ye batane aaya tha ' ki mai aur priya kal Australiya  ja rahe hai' pure ek hafte ke liye..

Niharika : Australia ?  areee achanak'.. aisa kounsa jaruri kam aaya achanak.. ?

Ram : Ha ma.. jaise us din  achanak raat ko aapne muze US bheja tha na  without any prior intitmation.. waise hi.. mere ek client ne 11th hour pe muze Australia aane ke liye bola hai.. and for that I have to leave..

Niharika : Lekin ram baba.. I understand' but priya ko kyo le ja rahe ho..?  abhi abhi wo Amritsar se aaieee hai.. and fir se Australia.. usko bahut hectic ho jayega.. to use rahene do na yaha' aur Fir Australia to wo tumhare saath jake bhi aaiee hai.. so .. tum akele jao'. No need to take her along with you.. baby'

Ram : aree lekin ma.. maine priya ko bol diya hai.. ki wo bhi mere saath aayegi'.

Niharika : waise ram.. ab jara use yaha rahene do.. dadi bhi nahi hai.. aur mai akeli.. waise mai use mere sub saheliyonse milanewali hu' aur hamari kiti party bhi hai na ' 2 din ke baad.

Ram : thik hai.. and with sad face.. he retunred in his room' he is very upset'. As he could not convinced his ma'. For taking priya along with him'

He enters in his room' he saw priya is doing packing.. and he is in big trouble.. ab priya ko kya batau' wo bilkul naraj ho jayegi'.. ye ma bhi na' kya problem hai' use.. mai Priya ko saath le jana chahata hu'.lekin ma ki order hai na'! He is now very upset

Priya : arre mil aaye ma se.. bol diya na '

Ram : ha..bol diya'and  and he enters the wash room

Priya : aree kya ho gaya.. kya problem hai Ram 'Ma ne kuch kahe diya kya ?

Ram :  nahi ' aisa kuch nahi' Priya... Vikram ka phone aaya tha.. muze waha jana hai'

Ram : Hi Vikram ,, areee muze tumse immediately milna hai.. tu kaha hai ab ?

Vikram : Ha ram.. mai to ab office me hu.. bas ab thodi der me nikalanewala hu'

Ram : Yaar Vikram ek kam ker na.. please tere office ke najdeek wo Coffee Shop hai na waha tu aa sakta hai..kya ?  Mai aur Priya waha aayenge..

Vikram :  Aree lekin aisa kaunsa kam hai' very urgent hai' bata dena phone pe'

Ram : aree jara ek problem ho gaiee hai' I am going  to Australia with Priya and u know Ma ne Priya ko na le jane ke liye bola hai' She wants priya to be here' and u know Vikram,, I am going for my real honeymoon' yaar mere ticket booking bhi ho gaya hai.. day after tomorrow ka ticket hai'and u know Mai Priya ko ab naraz nahi dekh sakta' Maine  abhi tak use ma ne kya kaha wo bataya nahi hai.. yaar I want some solution to this'.I am coming with Priya there. Yaar  please helpe me out..

Vikram : aree tu Priya ko saath le aayega to use sab pata chal jayega na' aur wo naraz ho jayegi'. Ek kam ker tu akela aa ja' Priya ko maat leke aa.. I will find out some solution. Don't worry kuch na kuch solution jarur nikalenge''.

Ram :  Vikram kuch to kar yaar. Ye problem sort ker mera.. tu mera bhaiee hai. ok see u soon.,

Ram comes back in his room and tells priya ki Vikram ka urgent kam karane wo Vikram se milne ja raha hai..

Ram  reaches at Coffee shop and waits for Vikram.  Vikram 10 mnt me coffee shop pahuchata hai.. and he sees Ram is upset..

Vikram : Hi Ram ..sorry yaar jara late ho gaya

Ram :  kya yaar mai 10 mnt se yaha wait ker raha hu'. Ek to mai pareshan hu..

Vikram : don't worry yaar.. mai aaya hu na.. chal bol kya ho gaya..and  ram starts telling what had happened with respect to Australia tour' Ram sab bata raha hai.. and Vikram is observing Ram's love for Priya'. And now how he does want to loose her.. he cant  stay without her'

Vikram : okkk to aisi baat hai.. Ram don't worry'.  Dekh muze kya lagata hai'mai jo idea tuze dunga tu maan jayega ?   

Ram : tu yaar jaldise solution de'.. muze'

Vikram : ek kam ker'Tu aaj raat ko hi sick ho ja' tuze kuch ho raha hai'. And tell ur counterparts that u r not coming to Australia'

Ram : aree Vikram ye kya solution hai.. I want to go to Australia  and that too with Priya.. and now u r telling me to fall  sick' it means my tour is getting cancelled..

Vikram :areee mere bhaieee nahi'aisa nahi hai'.meri baat maan.. jaise hi tu tere counterparts ko email karega ki u have cancelled ur tour due to sickness' wo tuze tumhara aana kitna urgent hai wo batayenge' and I know U r meeting to Those Willams brothers.. na..there.. I know' I will talk to  Rony Willams and tell him to send u email how ur visit is urgent and if you don't visit now .. the losses will be huge'ok..

Ram : yaar baat ko sulazneke bajay tu ulza raha hai' ye karke kya hoga'. ?

Vikram : Relax mere bhai' jaise hi Rony ka email aayega' how ur visit to Australia is urgent and profitable'. Niharika ji  to wo tumhe jane ke liye kahegi. Hi.. still u r sick..

Ram : aree ma to muze akele jane ke liye bol rahi hai.. na.. so where is the question Vikram .. I am  not getting u.

Vikram : jaise hi Niharika ji bolengi.. nahi.. tum kisi bhi halat me Australia jao.. tumhara waha jana kitna jaruri hai' and starts our next plan !

Ram  : very upset and asks : kya  plan ? 

Vikram : mai tuze check karane ke liye Dr. Abbas ko leke aaunga and he will check you and will tell all that  Ram ko ye halat me jana jaruri hai' to uske saath kisi ko jana jaruri hai'.. we cant take a risk.. and then Priya will come  to accompany you .. Ram .. how is the idea..? aur ye idea to Priya ko abhi maat bata.. use bhi lagna chahiye ki tu sick hai..

Tu ek kam ker' mai yaha se Niharika ji ko phone karata hu' Ram ko BP ka attack hua hai.. aur that is becos of the tension he has taken for that Australia company matter. Aur mai tumhe Doctor ke pass le jar aha hu and will drop you home..

Ram : Vikram tu jo kahe mai karunga.. lekin mai Priya ke saath Australia jana chahata hu..plesase

Vikram : don't worry yarr.. Dost hu tera.. aur waise tu Priya ko kitna pyar karta hai.. I understand' it.. Man.. so cool.. don't get pressure too much unnecessarily. Ok. All the best.chal ab mai Niharika ji ko phone lagata hu'.

Vikram Niharika ji ko phone pe batata hai.. ki kaise achanak Ram ko firse BP ka attack aaya hai and Dr. Shah is not there in town so usne Ram ko Dr. Abbas ke clinic me checking ke liye leke gaya the' now he tells Niharikaji' I am coming to drop him..u  don't worry.

Vikram ram ko bolta hai.. yaar  ab tuze acchi si acting karni hai'jaise tablets ki wajah se tuze droussy ness aaya hai.. ok' cha lab natak shuru ker.. tuze mai ghar leke ja raha hu.

Vik and Ram comes back KM ' Vik ne Ram ko dono haath se pakda hai.. security guard sub dekhtehi daudke aataa hai aur puchta hai' kya hua Malikko' ?    Vikram takes him inside the KM .. waha Niharika .. Sid and Mama khade hai..

Niharika : Ram babay kya ho gaya ..? ye  kaise ho gaya ..?ekdam firse BP ka attack' ? I don't understand baby why u take so much of stress ?  I am there '

Vik ram ko sofe pe bithata hai.. aur Niharika ji ko bolta hai.. Dr. Abbas ne use ye tablets di hai aur  use aaram karane ke liye bola hai.. even he has to cancelled all his appointments for next 2 days' he can't even go to Australiya'

Niharka to Ram :  aree Ram baby  u take full rest.. need not worry at all. Sab thik ho jayega..Bhaiya wo Australiya ke client ko email dalo ya phone karo ki Ram has cancelled his visit now due bad health condition.

Mamaji : ha sweety.. mai ker dunga'

Upar Priya is in room wating for Ram.. Vik Ram ko uski kamreme leke jata hai.. .. jaise wo andar aate hai.. Priya chouk jati hai' Ram ki halat dekhkar'

Priya :Ram  kya hua.. ? Vikram.. kya ho gaya Mr. kapoor ko.. pl muze batao na'

Ram :aree Priya kuch serious nahi hai.. relax.. and he tries to give a smile to her but Vikram angrily looks at him and gives him right message.

Vikram : Priya iseee firse BP ka attack hua hai.. Dr ne bola hai he needs full rest..

Priya  : ha thik hai' koie baat nahi.. aap itna stress kyu lete hai' Ram..

Vik tells Priya.. to take care of him and if requires tell her to call him back immediately . Priya 5 mnt jaise wahase  wash room ki  taraf jati hai.. Ram starts laughing and tells Vikram..yaar mai ja paunga na .. Vikram.. .. with my dear Priya'

Vikram :tu chupchap leta rahe'. Bass ab dekhta ja'. Tu sirf soneki acting acchi tarah se ker baki mai handle karunga.. ok.. now take rest. and after meeting Priya Vikram leaves KM.

Priya :  Ram aap kyu itna stress lete hai.. ?

Ram  : Priya I am sorry but hamara Australia tour cancel ho gaya hai.. Dr has advised not to go.

Priya : Ram to usme kounsi badi baat hai.. aree aap ke health jada important hai.. aur waise hum ek baar Australia jake aaye hai' na.. so don't worry. Fir kabhi jayenge na..

Ram : Ha wo to thikhai.. lekin ..

Priya : ab kuch bhi maat socho.. chalo mai khana lagwa deti hu.. chupchap khana khao aur so jao'

Next Day'. 11 am ' Mamaji  ke haath me email ki copy hai.. that has come from Australiya and he shows it to Niharika.. oyyye Sweety.. ye dekh wo Willams ki email aaieee hai.. ki Ram ka waha jana kitna jaruri hai.. nahi to hamara lakhonka nuksan ho sakta hai .. oyyye swetee tu kuch ker.. wo bhej de. Mote ko .. jo hoga so dekha jayega..

Niharika :  bhaiyaa' hamara faida hai.. na to use mai Australia bhej hi dungi.. u don't worry'

Mai Dr. Abbas se baat karungi.. tum jaldise Vikram ko phone lagao' aur Dr.Abbas ka no. lelo.

Vikram gives no.. of Dr Abbas to mamaji.. and asks about Ram's health..

Vikram has already explained last night to Dr. Abbas what to tell to Niharikaji.. so he is not worried ..

Niharika calls Dr. Abbas and tells him how important is Ram's visit to Australiya' and requests him to allow Mr. Ram to go to Austaliya'.

Dr. Abbas bolte hai .. thik hai.. lekin wo akele nahi jayenge' unke saaath kisi ko to jana chahiye.. I cant allow him to go alone.

Niharika tells Dr that you don't worry we will manage and take care of him

Jaise Dr aur Niharika ka phone khatam hota hai.. Niharika and mama enters in Ram's room .

Mamaji : oyee ram ab kaise lag raha hai' ?

Ram : ji mamaji muze bahut hi drousy ness hai.. ye tablets ki wajahse..

Niharika : Ram waise Willams ka Australiya se email aaya hai ki kisi bhi halat me tumhara Australia jana jaruri hai'.

Ram : surprises to hear it and says lekin ma mai iss halat me kaise jau' I am not confident .. ma.

Priya :shocked to listen all this conversation'. Aree ram tabiyat thik nahi hai.. aur ye log inhe issi halat me Australia bhej rahe hai.. kaise log hai ye.. ?

Niharika : Ram   baby u need not to worry maine Dr Abbas se baat ki hai. and he has given permission to allow you to go .. but not alone.. kisi ka saath hona jaruri hai'

Mamaji: waise mai ja sakata hu .. Ram not to worry.. mai tumhara khayal rakhunga.mai aaunga tumhare saath.

Priya : surprisingly sub baate sun rahi hai.. and she gets angry' ye yaha bimar hai..aur inko padi hai.. Australia janeki..

Ram :  nahi mamaji.. agar jana itna bhi jaruri hai.. to .. ma'. Mai kya kaheta hu' yaha 2-3 urgent meetings hai wo mamaji attend karenge aur mere saath Australiya Priya aa sakati hai.. she will take care of me..

Niharika : koie baat nahi baby..lekin tumhara waha jana jaruri hai'now u take rest..

Niharika aur mamaji ke jane ke baad Priya worried.. and gets angry.. and tells Ram ye kya hai.. aap ki tabiyat thiik nahi hai aur aap sab logonko majak suz raha hai.. Australia jane ka .. I will not come with you. Dekhate aap bhi kaise jate hai..

Ram maan hi maan me' areee yaar ye sub mai tumhe saath le jane ke liye kar raha hu.. or lo .. ye tuition teacher meri hi class le rahi hai..

Then he calls Vikand tells what happended.. that Priya is not ready to go with him .. Fir Vikram Priya se baat karta hai aur bata deta ki kasie Ram ka Australiya jana jaruri hai isi waqt.. so tells her to take care of him by accompanying him to Australia.. takes promise from Priya.. ki wo Ram ke saath jayegi..

Priya phone rakhane ke baad.. ab aap aaram ki jiye.. aaj raat ko hume nikalna hai'waise mai ek baar Dr. Abbas se phone karungi'. Aur unhe yaha apko check karane bhi bulane wali hu.. tabhi mai aap ke saath aane ko taiyar hu..ok

Ram : Meri ma'. Meri Tution Teacher' ..Meri Nurse.. Meri Doctor ' Meri Caretaker '.I love u.. thank you very much'

CHAPTER II .. TAKE OFF TO AUSTRALIA'.

Priya Dr.Abbas se call karti hai and asks if he can come and check Mr. Kapoor. Dr. Abbas told no need to check .. he is ok.. but somebody has to go along with him.. You can not leave him alone.. Priya ka phone khatam hone ke baad .. jo instructions Dr.Abbas ne di hai.. wo sub dhyan me rakhati hai.. and calls ..Ram meri Dr. se baat ho gaiee hai' chalo ab mai baki sara packing ker deti hu'.
Ram : Priya I am sorry wo shopping nahi hua hamara' and makes sad face'
Priya : aree thik hai na.. mai pehelese hi aap ko bol rahi thi..ki jo shopping hai wo waha Australia me karange..lekin koi baat nahi.. thik hai..
Ram : he tesases her by making funny faces .. and now he is happy that he got permission of HIGH COMMAND to go to Australia with Priya !
Raat 9 baje'. Ram & Priya ready for going to Australia' Niharika decides to go to Airport and even Vikram decides to come directly to Airport..
They all reach at 10 pm at Mumbai International AirPort.. Niharika Priya ko instructions de rahi hai.. waha Ram and Vikram dono hus hus ke baate ker rahe hai' and happy ki unka plan successful ho gaya..
Finally now Ram and Priya .. only.. the two lovebirds' enters the Security Check' and after completing all formalities.. sits on the lobby.. watching TV '
Priya : Ram are u ok ? how are u feeling now.. ?
Ram : ha muze kya hua hai ? and he starts laughing
Priya : very funny kaal raat ko kya hua tha aapko maloom nahi ? ki bhul gaye ?
Ram : muze' muze kya hua tha. ? mai to accha khasa One Piece tumhare samne hu.
Priya : aap ko sab jok lag raha hai.. kya ? Ram.. mai itni tension mai hu.. aap ki tabiyat ko lekar and u r making me fool'.
Ram : Meri Tutition shuru ho gaiee lecture.. aree bass bhi karo yaar. Ek to kal se me pareshan hu'. aur tum sab milke muze aur bhi pareshan ker rahe the'
Priya : hum aapko pareshan ker rahe the' ?
Ram : areee Priya muze kuch bhi hua nahi hai.. I swear ! ma tumhe mere saath yaha Australia nahi jane de rahi thi.. isiliye maine aur Vikram ne ye plan kiya aur wo kamyab ho gaya..
Priya : kyaaa ? aur aapne muze ab bata rahe hai..mai nahi bolungi.. baas'
Ram : aree isme naraz hone wali kounsi baat hai' aree ye sub maine tumhare liye hi to kiya hai' ma tumhe mere saath bhejne ke liye taiyar nahi thi.. and I did want to go without you. So I did this drama'.
Priya : ab agar ma ko pata chal gay ye natak ka to kya hoga ?
Ram : Proiya ye sub natak ye sirf muze ,vikram aura b tumhe mallom hai.. so where is the question .. ? ma ko pata chal hi nahi sakta'. And now stop this subject.. ab hum yaha baith ke Australia ka planning to ker sakate hai na..
Priya ka chehare pe still tension' ek to kal se ram ki bimarise pareshan thi bechari and now she is worried if ma ko pata chalega to kya ho jayega'
Ram : oyyye meri ' care taker why so worried.. ab jo ho gaya so ho gaya' chalo ab coffee pi lete hai' yaar tumhara ye udaas chehara mai nahi dekh sakta.. pl muskurao na'
Dono coffee pine jate hai.. priya now little bit ..ok' talking to Ram ..Ram as usual smiling.. he is so happy as he is going for Real HM' Priya.. bhi khush hai.. lekin Ram ne jo natak kiya usper thodi naraj ahi.. use derr hai ki kahi ma ko pata na lag jaye. Now the time to take off.Ram excited.. Priya reding some newspaper Ram priya ko : so darling how r u now.. ok.. ab to nahi kahogi.. na ki mai romantic nahi hu'.
Priya : looking towards him.. smiles.. and keeps her head on his arm and said' Ram I love u .. and I know u also love me a lot..
Ram: accha .. haste haste' waise Priya tumhe kab pata chala ki tumse pyar karane laga hu.. ? and he looks at her with surprise.
Priya : I want to confess something.. but don't get angry'
Ram : looo aree aisi kya baat hai .. pl confess.. Promise I will not get angry..
Priya: Aap jab last time US gaye the na' muze pata tha aapko muze chodkar jane ka maan nahi ker raha hai.. I noticed ur expressions.. ur anger.. and ur behavior.. but wanted to hear from you.. only ki Priya mai ab tumhare bina nahi rah sakta'I am missing you..
Ram : Galat .. totally wrong.. not from that time'. U r wrong..
Priya : aree muze batane to do.. I am just telling you ki Last time US jate samay kya hua'. Aap ka mood kitna kharab tha' I know when u fall in love' .. !
Ram :Bolo to.. I want to hear from you
Priya : Pata hai.. 2 months back when you were in Bangkok.. and you wanted some important scanned documents by email.. and wo file aap ke cupboard me thi.. study room me.. aap ne muze phone karke kaha tha.. ki wo documents scanned karke mai aapko wo email bhej du.. as it was some confidential ..
Ram : ha maine tumhe bataya to tha'.to ?
Priya : waise to mai aap ki study me jada aati jati nahi hu.. lekin us din wo documents ki wajah se gaieee thi.. and when I opened the cupboard and I was searching for that File.. I saw one blue diary.. and it fell down from the cupboard.. I took that one and just opened it'
Ram : areee tumne meri diary ko kaise haath lagay' ?how come priya u did this? And he surprisingly started looking at her..
Priya : dekho Ram.. aap gussa ho gayee .. isiliye mai batana nahi chahati thi'chalo chod do' ab mera bhi mood nahi hai..
Ram : areee Priya I am not angry' only thing surprised ki tumhe meri diary kaise mil gayeee. Accha to kya tha wo diary me.. ? bolo to' ab dekh li hai na' to bata do.. kya dekha.?
Priya : while taking the diary lying on the carpet , I just opend the one page it was 12th jan. .. and I started reading..
My love'Priya
To know you, is to love you. There is no way out for me.
I can't find the right words to say how much you are to me. You are simply more than words.
I found the reason to smile, the day I found you.
When I read it .. I was surprised.. aree aap to chupe rustum nikle.. actually I wanted to read all the diary that day.. but suddenly my cellpone rang ' and u were on the phone.. so I got scared and I kept it immediately in the cupboard..and then never looked to that. That I got to know ki haa aap ko muzse pyar hua hai' lekin confess nahi ker rahe hai.. isiliye mai bhi aapko jada pareshan nahi karati thi'
Ram : lekin tumne paaka wo diary ke pehele pages nahi dekhe na'. pl bata do priya..
Priya : areee mai kyou dekhu.. sirf giri hui diary lete saman ek page open hua wo dekha.. bus that all.. I swear Ram maine aage ke , pehele pages kuch nahi dekhe.. sirf 12th Jan ka page wo bhi open dekha isiliye padh liya'
Jaise wo baat ker rahe hai..to Air hostess comes and for a Drink to Ram , Ram looks at Priya ' and asks should I ?
Priya : aree why ? kamal karate ho Ram. Muze kyu puch rahe ho.. if u want to drink u can.. na' and she smiles and say.. not a problem. Go ahead.. waise muze bhi ek drink mile to accha hoga.. waise kalse pareshan hu.. now I want to relax
Ram : ye huiee na baat.. ok .. we will have some good wine ..
CHAPTER III
Love Birds reache Australia Time moring 9 am @ Sidney

This time no Kuldeep no Daljeet. They even don't know that Ram & Priya are coming to Austalia. Ram arranges on his own all the bookings from India.. Ram and Priya reaches Hotel' Both unpack their bags and keeping their cloths in the ward robe. While unpacking Ram to Priya : Priya this time no more outing.. you know I don't get much time to spend with you in Mumbai.. and last time when we came to Australia.. we spent most of the time for site seeing'.. is it ok for you.. or you want to go for outing.. ?
Priya : aree no outing means ? we are not at all going out ? we will get bored in the room or will fight with each other.. and she teases him.. Ram what I suggest' yes I agree you don't get much time in Mumbai to spend with me' but we don't even go outside together in Mumbai .. so what we will do.. Every evening.. we will spend at 2-3 hours outside.. may be in Malls.. or will do some shopping.. is it ok ?
Ram : he smiles and cuddle her.. ok my love' yes true' we don't even get time to go together in Mumbai.. ab to mai joru ka gulam ho gaya hu.. Madam jaise aap ki marji' I fully agree with you he starts kissing her hands'
Priya : aree ab fresh hone ja rahe the na ? to chalo Be a good boy and she pulls him to the washroom' and smiles..
Ram : Tum bhi chalo na.. waise saath saath '.and he makes funny faces.. and trying to pull her inside'
Priya : U naughty !' aree abhi to aaye hai.. na '. Aaj nahi. kal ..chalo.. be a cute baccha' go and get ready'.! And she pushes him in the washroom and closes the door.. from inside Ram : Ok' Tuition Teacher !
Priya in very happy mood.. smiling and starts keeping her make up kit and other stuffs on the dressing table..
After Ram Priya gets ready. Both had breakfast.. and now decide to take rest for 2 hours.. as they could not slept well in Flight'
This time no hesitation.. between them like last time.. both are really in happy mood'the touch of love is there in their actions .
Ram : Priya chalo aao so jayenge. Wo TV band kerke aao na' chalo' so jate hai thodi der ke liye..
Priya : aree muze nind nahi aa rahi hai.. mai TV dekhti hu.. aap aaram kijiye' so jaiyee.
Ram knows she will not come like that' so starts saying.. yaar Priya .. thoda sir me dard lag raha hai.. subah se' jara ek tablet le lu kya' ?
Priya : stars at Ram and says : Ram ' tablet ki jarurat bilkul nahi hai' chalo mai aati hu.. sri daba deti hu.. thodi der aaram karoge.. to thik ho jayega..
Ram maan me : wohi to dear.. I know tablet ki muze jarurat nahi hai.. I want u by myside' I know how to takle with tuition teacher.. and he smiles..
In the meantime Priya swihces off the TV and sits on the bed and tell Ram to keep his head on her lap..
Ram : ( like a good boy obeys order of teacher and keeps his head on her lap )Do you really feel ki tablet nahi leni chahiye & and he smiles..
Priya : No need of tablet'.ab dekho kaise lagta hai' aap na jada stress lete hai.. isiliye sir me dard hota hai.. and she starts massaging his head.. Ram is feeling good.. ( real me to sir dard nahi hai.. but touch of her fingers !) wo priya tumhare haath me kya jadu hai.. and she tells him not to talk.. just close the eyes.. after 5 mnts ram starts snoring on Priya's lap.. and Priya looks at him .. smiles and says Mera Chonnna Baccha.. bilkul hi buddhu hai' and starts moving her fingers in his head..
End of chapter III ..

Edited by pangy - 11 years ago
wow nice one,,,,😛
real HM,, grate,,  👏
waiting for ur next update,,  i think full of romance hoga😍❤️
Thank u very much neena di. I have read ur story again in one go feeling great. Thanks once again
woow nice idea of 2nd hm loved it
@pangy

very gud, nice one, kaash unke second HM dekhneko mile, Australia nahi kahin aur sahi, par ho toh sakta hain na, anyways continue asap
Pangy

Iam still midway!! Great effort! Am loving it!👏
smashing one...luvd it a lot...great plan by vikram...too too good...u write really well...
Superb update... Lovd it pls update soon <3 <3
Naughty naughty Ram! Loved it.
awesome,lovely,,,,,,keep posting more...