Dips Art Mansion#2|C|Closed xxx - Page 78

Posted: 11 years ago
Originally posted by Sweetzo_Dips

dekhoo koi apna baazar lekrr aa gaya huuuyyyeee🤣swagatamm janooo😳😳aa toh loot liya aapnee humeee😆

yesss maaneet maaneet maaneet and only maaneet ki barishhh😳

Danyawadd ki gum mein na ji mean kis happiness mein???🤣🤣hoyee kya angrejiii waliii tareef hai jii haye mai toh wari jao🤣hyyyeee hyee hyee😳😳😳

dil chura liye apko oh shitzz zinda kaise ho aap phirr????🤣

Lobee u janoo😳😳😳
Andi rokzzz😉😉
kaha tha na itne din se khud ko roka hua tha...sooo yeh sab to hona hi tha🤣🤣🤣 welcome 2 my dukan😆😆hyyye mera suswagat...😳😳with this dhoom dhadaka 😃loot liya loot liya loot liya...😆😆
tip tip nahi full on maaneet barish...karte raho jaano taras gaye the hum to iske liye...😉
oh kabhi khushi kabhi gum...🤣🤣🤣oye thodi hum bhi to kare angreji ki aise ki taise🤣🤣
dil chura liya maine apka bhi yaar dono ke dil main maaneet hai to bolo hue na same 2 same..mera dil apke paas or apka mere pass😃😳😳marungi nahi itni jaldi abhi to dipsy ko bohot pareshan jo karna hai😛😆😆
lobe u sub u soniyo
AnDi rokkzzz😉

OMG!!! Dips I love that Geet one with you think turned out bad--please! It's amazing and I love the Aishu one--totally using it now! YAY!!! Thanks a bunch for it!!! I love your Aishu creations to death!!!!
Originally posted by Sweetzo_Dips

OMGGG 100 pages...hayyeee its a century fr scnd time wohbhi itni jaldi haye dancingggmere sath kaun nachega??? :PP
oye hoye hip hip hurray 3 cheers 4 dipsy rasgulla n dipu ...century woh bhi 2nd yaar tu to ipl walo se bhi tez nikli...👏👏okii dipsy saniya n anvi saath mil ker dance karte hain okii...

same 2 same sab thik hai na yaar party ka code hai same dress n same dance mast hai na😆😆lets party lets party party🥳
Edited by anvi8888 - 11 years ago
Awwyy Maneet and geet one came out sooo cute <3 texture font and coloring everythng is perfecto <3
Love ASH n Bebo siggi... they turn out really well <3
😍😍 if this would be the outcome seriously you should experiment with every signature of yours!!!loved everything to the core!!!!especially the aishwarya one!its damn gorgeous!!!!<3<3 AWW!the first maneet siggy is too good<3<3 love DD's adorable smile! :)  jeez!how could you call the geet one as "bad" :-l i liked it a lot!!!:D  maybe you aren't satisfied with that signature but its DEFINITELY not bad!!!!

needless to say every time!your creations are always stunning!:D 

p.s : speaking of harman baweja i have seen him supporting Rajasthan Royals in a rcb/rr match(of course i was watching it for VK<3)!🤓it was quite funny as the interviewer was speaking very high of him and he was very embarrassed😆
the best of the best is this:
its looking intense and beautiful both at the same time,love the text<3

Wow...Dips update is absolutely gorgeous!!!!!!!! Absolutely love the siggy's, colouring and blending is superb. LOVE THE KAREENA ONE!😍 Thanks for PM continue soon! x
Originally posted by anvi8888

oye hoye hip hip hurray 3 cheers 4 dipsy rasgulla n dipu ...century woh bhi 2nd yaar tu to ipl walo se bhi tez nikli...👏👏okii dipsy saniya n anvi saath mil ker dance karte hain okii...

same 2 same sab thik hai na yaar party ka code hai same dress n same dance mast hai na😆😆lets party lets party party🥳
Dancing🥳
yeah same same😆
Hey u r anvi nice..🤗
Dips bahot kanjoos hai kabhi party nhi deti🤣
mere examz finished hogaye but usne mujhe party nahi di😔
bus makkhan laga diya🤣
but anyways DIPS Jesi b hai...hai bht Sweet 😳
lets dance Dancingparty to pata nahi kab milegiROFL
Edited by -msk4ever- - 11 years ago
Oye Dipsssie!!!! what an amazing update! Kaarena Aish siggsy turet veryyy ggoddd awsomens!!:p
the Maneet is OUTSTANDING love the style on it !!!
keeep it up.. your coloring, textures, effects are wonderfulll me = happiee:P
just keeep eemmm doinggg ;)

Thanks for ur PM! :)
x