Bade Acche Laggte Hai

Todays My take...

sakshiraya thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 12 years ago
starting with ram and priya in the room. priya feel sorry to ram and said i have all answers of ur questions...but i dont want to give answers...ram face turns to priya side and said but priya tum kisi ko kuch bata kar kyu nahi gayi... pata hai tumhe ki mai kitna parensan tha tumhe lekar aur uper se tumhara phone band tha tum hi batao ki mai kya karta... priya  ram se maffi magthi hai ...and ram osse chup karva deta hai aur kehta hai ki tumhe kuch kehne ki jarorat nahi hai priya...mai tum par kud se bi jada barosa karta hu...😊 par t janti ho ki mai jab tumhe nahi dekhta toh paresan ho jata hu...isliye plz age se tum ghar par kisi ko bata kar jaya karo nahi toh kum se kum mujhe call hi kar diya karo...and priya feel sorry and hugs to ram...then both ram teases priya waise tum gayi kaha thi yr yrh to bata do kahi kisi aur se milne to nah gayi thi na i mean ronit se with some naughty expressions ...priya said mr.kapoor aap bi na...😳 😳 and ram laughs yr mai toh sirf mazak kar raha tha tum to serious ho gayi ...aur both go to bed for sleep...priya ram ke hand par apna head rakthi hi pilow ki jaga and aur apna hath ram ki chest par and share some movements...and ram said to priya ki a tum sirf meri personal hi nahi balki proffesional life bi share karo gi...priya kahti hai ki mr.kapoor iska matlab and ram give company papers to her... and priya khush ho jaati hai...and hugs to ram...in the morning priya after take bath
both take tea... and said mr.kapoor ...and ram kehta hai ki tumhe pata hai ki tumhari problem kya hai ki tumhe  mera nam nahi pata hai...priya said nahi mr.kapoor...pata to hai ram kehta hai ki tum meri seceratary ho kya jo mujhe mr.kapoor kehti ho...aaj se sirf ram aur ram and priya again call mr.kapoor and ram said nahi...nahi...ram and priya becomes shy and a cute hug of our raya...

😳😆            

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

SriB thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Sakshiraya, love your take. Wonderful.
jainneha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
😃 that's really nice aww perfect plz continue!
Indomitable thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Great take, wish we could get same RaYa scenes today...😉
bin007 thumbnail

Good one. 
Hope the story goes like your prediction, I will have many more  sleepless nights and day dreaming sessions .. I M LOVING IT !!