Replies

Views

Users

Frequent Posters

Musiquelover thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 12 years ago
HI friends...

After yesterdays...episode...got pssed off.. cribbed, wished tensed...and finally my mind zoomed and now here is the snapshot of my greymatter in the form of a FF...for you all...

At the party... priya left behind ROnit...in front of ram saying that agar MR. ROy chale gaye to...main kya karungi...to ab mein bhi nikalti hu00...(my dear everything is there only for u ... pagal ladki...)

Ram:

Ram stunned...upset...not know ing what to do...but felt hurt...about priyas words about praising fitness and lworking since many year to MR. ROy...and compared himself with ronit...and his hatredness towards women increased even more that all the women are the same..."who ever looks handsome and wit hmore money they run towards them...my hipocracy was right... i supported her in every possible way till date and she behaved so rudely ... akhir galati meri hai...paR PRiya aisa kaise karsakti ...wo bohot galat ki hai...aaaj ... 
kya wakai mein, mein priya ko itna bura fat aged lagta hu to woh pehle hi kehdet...shadi kyun ki unhone muhe ...mein unhe dheere dheere samajhnelaga aur kab kaise kaha pata nahi par mujhe unse pyar hua hai...aur jab mein sara kaam chodkar US se bhagkar aya hai...yaha...woh aise bartav kyu karrahi hai... sach mein now i have a fear that if i express my love will she accept...coz today she was talkting to ronit as if she des for him...and how can she insult me in regards to my fitness  why priya why...how come u turned out to be like this ... mein ne kabhi ye nahi socha ki tu is tarah...shi... "...

.he is pissed  off and finally vikram left ram to leave ...and now ram entered KM and now here

Priya:

Mr. Kapoor samajhte kya hai apne aap ko...mein ne itna kuch kiiya unhe sruprise karne keliye...ek uff tak nahi kiya aur uper se mujhe ek mobile phone ki tarah ghar pe chodke bina bataye chale gaye ...aur party mein meri rehne se react tak nahi kiya aur cricket dekhne mein lage hue hai... aur...jab mein nikal ne ki baat kar rahi thi...aise react kiya hai ...ha jana hai to jao na... mein unki koyi nahi lagti...aur ek mein pal pal unhi ke barein mein sochti rehti hun... e sab karneki kya zaroorat thi...mujhe...agar unhe meri koyi parvah nahi hai... mein kyun karu... mujhe bhi self respect hai...mein koi aisi waisi nahi hun ki mujhe dekhe cheekna chillana shure kare... me padi liki hun...agar MR, Kapoor ko mere rehne se itni taklif hai to mein khud ki surviving karlungi... aur rat itni ho gayi aur ab tak na koyi call ya na koyi khabar... agar kuch kahe to shuru hojate hai perfectness ki bhashan dena...😑

RAYA BED ROOM :

Ram entered ... silently... priya sitting and taking a short nap... suddenly with the sound of the wardrobe she realised that ram entered... and she stood up and started...as a typical wife...

PRiya:       Aap agayi... ap to bohot jaldi pohonch gaye...aur bhi thodi der tak waha njoy karna chahiye na... aap ko kis bhi tarah ki concern hai kya...ki ek bechari aap ke liye wait kar tahi hogi... ghar pei...thik hai...aapko though nahi aya manti hun par ek phone call tak karsakte nah... ki aap der ane wale hai...ha waise bhi aaap ko eh sab  kyu samaj ayegi... eto meri hi concern hai na ...aap ko aapke friends, behen aur sabhi log ko mante hai ... waise bhi ...mein aisi kaise galati kardi...aap ne mujhe is tarah treat kar rahe hai...mein kya bigada hai aapka...cant u treat me as a human beng at least mana hai ki humari shadi ek compromise thi par...par mr. kapoor i mean this is not done... aap ko party mein mere se baat karne tak time nahi mili... mujhe waha kitna ajeeb lagrahi thi...aap ko kuch ehsaas hai ki mein waha pe aapki biwi ki darje pe ayi hun...mujhe aap se e umeed nahi thi mr. Kapoor...

Ram:    Stood with a volcano of possessivenesss, jealous, fire, insult, insecurity and ego listening to all that priya was saying...and now he suddenly reacted he caught her shoulders with his two hands and with posessive thrust he pinned her to the wall... and his eyes were already red fuming with the hurt that was given by priya  looking straight into her eyes started...

: Acha tujhe bura laga ...ki mein tujhe party mein atttend nahi kiya aur tere saat waqt nahi bitaya...itna bura laga hai kya...waise ab tujhe mera har kaam aur har kadam bura hi nazar ayega na...waise me hu to ek budda...fat forty unfit stupid hai na...

TU tu tu kya keha rahi MR. roy mein aap ko fit lagti hu kya tv pe try karne keliye... oh sorry tu to aj ke zamane ki hot fit ladki ho na...me in to bhul hi gaya ...kya kya kyar keh rahi thi... tu ne aaj tak ek episode bhi miss nah ki hain na... tujhe agar woh ronit itna pasand hai to tu ya ha kya kar rahi hai... waise bhi tujhe ronit ke bagair...rehna mere saath acha nahi lagegi na... isiliye to tu waha se woh woh woh ronit ke peeche peeche bhag ke ... mujhe chodki doudithi na...
waise mein ek baat kahu...tujhe bohot sharamlagti hai na mujhe tumhare husband kehne ko ..kyun ki mein dikhne mein mota hun... budda hu... unfit hun...diabetes hai ...mujhe to mein tujhe ab bura hi lagunga na... mein tere jaisa nahi hum... jo kuch bhi tujhe chahiye mein khud karunga ...to chinta mat karo...

PRiya: MR Kapoor ye aap kaise baatein kar rahe hai...baat hu ghuma phira ke kyun baat kar rahe hai... aap pagal ho gaye ho...mein waha kuch has ke baat ki tho aap ko itna bura kyun lag rahi hai... mujhe haske khulke baat karne keliye bhi freedom nahi hai kya ab...

Ram :  acha hasne ki baat kar rahi ho ..tum...are ha tuje rone keliye mera kandha chahiye tha... ab hasne ke liye us ronit ke pas jana tha tumhe...

Priya : Just stop it

Ram: Ha ha why shud I stop it
ab ek dum fightingfit ho gayi ho...to ek big unfit fat forty old budde se tumhe kya lena dena hai...No no dont worry dont worry at all darling...
tumko jo chahiye na mein dunga... kya chahiye tumko 5 star hotel ...candle light dinner, sab arrange kardonga infact wah par kyu ruke... ek suite chahiye tumhe... taki dinner ke bad tum aur bhi kuch...
priya : uncontrolably hurt...says stopit ...Just stop it...pushing ram away frim her and she throws her mobile down...

next part  to be continued...
Edited by sreearavindh - 12 years ago
fosla thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
πŸ‘Sree

I want tht next part NOW!! amazing build up and expression of their emotions!
πŸ‘
Siacutie thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Yes shree we want the nxt now if posible plz update serial k lye to mon tk intezar krna parega but plz update k leye zyada wait mat krana it was nice
Musiquelover thumbnail
uncontrolably hurt...says stopit ...Just stop it...pushing ram away frim her and she throws her mobile down...
Priya just bursts out ... i never expected this from u MR. kapoor such a cheap thought ... aap itna gir sakte hai... aapko kya lagti hun main...kisi bahar admi ke peeche peche bhagne wali dikhti hun kya...shayad aap gir sakthe hai ki khud ke biwi ko dusron ko paas bhejne keliye ... jaise aap abhi bolrahe the...lekin mein waisi nahi hun... if u feel that u were hurt by my behaviour Mr. Kapoor so am i ...for this small act of mine u feel so hurt and insulted...then what should i say and who shoud i say...for what u did...
Thinking of u wanting u to give a surprise i reinovated this room and worked so hard...so that on yr return u will feel happy but what did u do...to me ...first at office ... if u have come for nuts fashion show y did u lie to me that u wanted to sruprse me...do u think me to be a fool MR. Kapoor...nahi ...
second...when u have come home ...i thought u will ask me about the change in the room and u wll express ur feeling on the same...lekin aap identify karna to door ki baat ... uper sein aap mere saat rudely behave kiya hai...phir bhi mein chup rahi ... ye sochke ki kuch tension mein honge...aap ke dairy waha nahi thi ...tho kya hua...asman phatak ke jameen pein ayie kya... mein jab de rahi thi dhoond ke...aap bas... aise trt kar rahethe mujhe ki mein koyi naukar hu...
aur jab mein chan ge karne andar gayi thi... aap itna kuch bhashan perfection ke barein mein bolte hai na... woh sab kaha chale gayi...matlab...mujhe chode ke  bina bataye aise hi chale gaye...iska kya matlab hai...Mr. Kapoor... aap chahe jo kuch bhi hasil karsakte honge...lekni is tarah mere dil dukhane ki kya wajah thi...
ab app ap kya baat karrehe thie... aap mujhe Mr. ROy se milane keliye... kya kya kya bakwas bol rahe thi...what were u b labbering ...i did nt even thought of u falling so low and speak such filthily to me relating to some other third person... aur kya mein aapke kandhon pe rone keliye sahara li aur hasne keliye ... dusron ka ... chi ...aap ... mein aaj tak eh soch rahi thi ki ... aap ko eh ehssaas hai ki mein apke bohoth parvah karthi hun aur agey bhi karna chahti hun...mein hi ek hu har waqqt aap kel iye sochti hu...aap is waqt ye karte honge woh karte honge...agar mein call karu tho kahi aap ko disturbance n a ho ...aaap ke health diet everything every dam thng... i care for u MR. Kapoor...

Ram: Came back to his senses and his mind is completely on roller caster on a reversal movement ... he is flashing at his filty language to wards priya...and he hit his head and looked at her and said priya sorry...dekho pls mujhe maaff kardo...
Priya:
Not in a state to heed him...

Nahi mr. Kapoor... I mean wat i m saying.. ... mana hai ki humari shadi e sam ek compromise thi lekin e compromise ho ya kuch bhi ho...mere liye meri shadi se badkar kuch bhi nahi hai...lekin aahj aap saare haden paar kardiya hai mr. kapoor...mein ab yaha ek pal bhi nahi rukungi... jis  admi ko mere rehne ya na rehne se koyi parvah nahi hai ...use is rishte ka kya maina...aap mujhe kabhi samajh nahi payenge...agar mein mar bhi jaye na... aap mujhe tab bhi  bhi shaq karenge

Ram: Priya pls ... mein ek number ka gadha hun pls priya ...mujhe maaf kardo... pls pls ...priya ...
... enough MR. Kapooor I am leaving ...aap ko divorce chahiye tha na...tho thik hai...mujhe manzoor hai ...mein de doongi... aap ke zindagi se hamesha kel iye chali jaungi...lekin is tarah ki baatein mein kabhi bardash nahi karungi...aur aap ko kya lagta hai... mein kisi aur ke saat jeeyungi aap ko chodne ke baad... nahi kabhi nahi...agar reh nahi pai tu khud khusi karlungi lekin mein niyat badalne wali nahi hu... padi likhi hun...khud ko sambhal paaungi...waise bhi ...mein yahaa hu ya waha aap ko kya farak padta hai... humari donoke beech ek dosthi hi thi ...aaj tak... pyar to kabhi nahi to ...aap ko mere Mr. ROy se baat karne mein kya farak padta hai...
Ram: Filled up with tears in his eyes as if a kid lost his mom... a kid lost in bheed...searching for his mom...and wanting her to take him in to her lap... WIth closed eyes... not able to look staight into priyas eys
" Priya priya priya priya haa farak padta hai mujhe... bohot farak padta hai...agar kuch mahinon ke pehle e sab hota tho shayad muje taklif nahi hota lekin ab aisa nahi hai priya... Understand aisa nahi..hai...mujhe tumhe kisi aur ke karib dekha na acha nahi lagta...tu sirf mere saat ...e sab kar sakthi ...i cant c u getting close to anyone ..any one "

Priya: but y  MR ,Kapoor...YYY y cant u  c me close to any one i want to know right now

Ram:  Kyunki ...
Kyunki...ab mein tumhe pyar karta hunn... shayad khud se bhi jyada...I love you priya ... I cant c u with any one ...U are just mine ... Just mine and mine ...: cries like a =kid still closing his eyes...with his fist tightened...

A soothing breeze after a violent storm ...silence after a voilence on the beach of the sea...informing the world that whatever has happend happend...pls I am here for u al lto come and njoy the beauty...same is the way...

Priya runs to him and hugs him from behind...and confeses tha I love you to MR. Kapooor... Bohot pyar karthi hun aaap se...

on listening to her confession tooo...ram just as if he is on top of the world...turns to her and hugs her tight ...saying I love you ...pls forgvie me ...pirya pls ... I should nt have spoken to u that way...lekn mein khud ko rok nahi paya priya ... mujhe bohoth taklif hui...

PRiya: jane dijiyena  MR kapoor...waise bhi aap fat ho tho hi cute lagte hai...chahe koi kaise bhi rahe mujhe kya farak padta hai... aap to golu hai aur golu jaise hi mujhe aap bade acche lagte hai...

Next Part to be continued...

Musiquelover thumbnail
friends pls consider my appologies for spelling mistakes... and gramatical errors...yar ...i posted it from my moble so...pls...
Neenzoo thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Pl quickly update the next part...love it..  

Musiquelover thumbnail
Originally posted by: Neenzoo

Pl quickly update the next part...love it..  

U want me to update Post confession ????
luvsakshi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
awww common ...lovelyyy updates..
continue with next part ...thanks for sharing it
Musiquelover thumbnail
Originally posted by: luvsakshi

awww common ...lovelyyy updates..

continue with next part ...thanks for sharing it

aaj hi continue kardoo kya... by the way how do i adress u ...

cheers,

sree
abcd89 thumbnail
i love  your writing
very nice