Kasauti Zindagi Ki

short update for 28th march

sweta.sweet thumbnail
Posted: 18 years ago

in todays episode,

sharad take mukti to his car and mukti is shocked. prena saw that and she gets into her own car adm follows them. but sharads driver tricks her and she lost them.

sharad takes mukti to a sunshan jaga (it looks like a construction buiding)and throws her out of the car. mukti id crying....and sharad is smiling his evil smile.

Sharad: maine tmhara rape kiya he na? magar mujhe kyon nahi lagta ke maine tumhara rape kiya hai?

oh! kyoki, rape me to ladkiya chillati hei! billi ki tara!!!. lekin tumne to asisa kuch bhi nahi kiya........oh! tum to behosh thi na. tume to yeh bhi nahi pata tha ki tumhara rape kisne kiya?

(mukti is really scared during all this. she is in the floor and is moving  back wards)

Sharad: me sneha se pyar karta hoon. hamari shadi kohi nahi todsakta. nahi sneha..nahi tum. me tuhara rape phirse karunga...aur chillake bhi kohi phayeda nahi..kyoki yaha tumhari awaj sunnewala kohi nahi hai!

(laughs maniacly)๐Ÿ˜ก

sharad: you know tumhari problen kya hai! tum bohot jyada bolti ho. (meanwhile shard puts his hand on mukti's knee and she moves them away)

sharad grabs mukti's hair adn poor mukti is weeping๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ๐Ÿ˜ญ

sharad: abto ush prena ko bhi.........esbar me tume nahi chodungga. me tumhe aisa sabak sikhaunga ki tum zindagi bhar nahi bhulogi. (mukti is crying)

sharad: aj ke bad kohi marad tumhare samnese gujre ga.... tum uske saya se bhi kaap udhogi. to bhago...bhago na.....are bhag bhag bhag

mukti runs and sharad laughs evily.mukti is running and she falls down in a sack oh something..she stand upand sees many gundas,their face red with holi,  comming towards her...she is scared 

mukti: please mujhe jane do...please please๐Ÿ˜ญ

she is crying a lot.. and meanwhile shard sneaks behind her,evil look in his eyes๐Ÿ˜ก

break!!!!!๐Ÿ˜†

sharad: ye sab tumhe nahi jane denge. us din to me akela tha, lekin aaj bis hath......bis aakhe...aaj tum kya karogi?

mukti runs towards the stairs of the building and the gundas follow her.

she reaches the terrace and leans against the pillar...gundas al laughing

suddebly she runs away and goes to prena

mukti is shouting like crazy,"choti ma mujhe bachalo......"

prena hugs he tightly and sees sharad comming(she is reallyyyyy angry)...she sets mukti behind her....

sharad: wah wah wah manna padega...tera beta premtujhe kys kehta he?......mother india....yaha tak phohocgayi

he laughs... and prena is angry

Sharad: hum to bas holi khel rahe the na...? agar jija shali holi khel rahe te to tu kyon gayi tagn adane?   oh! tagn adane se yaad aya...esebhi tune hi sikhaya hoga na tagn adana...wah parwarish ho to aisi... lekin ek kahawat hai, shali aadi ghar wali hoti hai, esliye...eske sath holi khel ne a hak mujhe hai..comon guyz lets go.

Prena: BAS!!!!!!!!! bohot bol liya tune...ab mukti ladegi aur me uske sath hoo. ensaf jo tum jese aamir bap ke bete jeb me leke ghum te ho....

agar tum me se kohi bhi age aya to me tumhara woh hal karungi ki...jamene ke liye saboot hoga..

(sharad doesnt care about prena and keeps on smirking)

sharad: 25000 case to hamere adalat me abtat pendi hai...kohi bat nahi ab 25001 ho jayenge...bina saboot ke tum kuch bhi nahi karsakti.

mere bap ke tagat.....me to jal se nikal jayonga. tu mukti is daman pe lagi hoowi dag ki kyoon publicity karna chati hai? 100 core ke des me ese insaf nahi milega.

prena: yehi to dekhna hai...ki es 100 core is desh me ek ladki ko ensaf milta hai ki nahi...

Break!!๐Ÿ˜†

prena: thik kehta hai... rape ka kohi saboot nahi hota... lekin me mukti is ghatr leke jarahi hoon..

Sharad: oh! sneha ko bhi bhedi kya..?

prena: chup! sneha ke jariye black mail karrah hai....ha! mene pehele socha....kyoki me day gayi thi...ki gar tujhe saja dungi to sneha ko bhi saja milegi...lekin nahi abb me sneha ko bhi teri asli surat dikhaugi

sharad: tujhe kya lagta hai...woh teri baat par yeki kare gi?

prena: karegi. woh meri bat par yekin karegi. tera aur us ka rista 25 mahine ka hai.....lekin mene usko 25 sal tak pala hai. mene usko janam diya hai...woh meri bat ka yeki kare gi sharad.

(sharad is really angry)

prena: Aur to hat

shard asides and prena take mukti

one of the gunda wants to go after them but sharad stops him

Sharad: jane do...mera kam hogaya...ab har mard ki prchahise bhagegi woh..ab age kya karna hai..woh to me sochunga

Its bajaj house and bajaj is worried for prena. he sees prena's car pulled on a drive way. he also seesjeevan and mukti in the car.. mukti is tightly huggign prena..bajaj is confuised.

prena gets inside the house and hugs mR. bajaj.( she is crying)

Bajaj: prena kya bat hai? tum ro kyo rahi ho? jeevan aur mukti ko tum wapas le kar ayi?

prena: kyo ki mujhe sach pata chal gaye hei mr. bajaj. hamari sneha ki zindagi barbad ho ga yi?
bajaj: ye tum kya kehrahi ho?

Prena: mukti ka balatkar sharad ne kiya hai.

Bajaj is shocked

enjoy๐Ÿ˜ƒ

Edited by sweta.sweet - 18 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

CrazyNoori thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Fantastic update yaara just fantastic

Luv Noori
i4identity thumbnail
wow....u can really expect any ridiculous thing from Ekta....how is sharad talking to prerna..suddenly from aunty ji to prerna... ๐Ÿคข ...i think this has been the biggest shift in the shortest time in kasautii....aaj tak bhi even komolika calls prerna jethani ji...or mrs bajaj...but this is like..prerna tujhe.....

ALSO ANOTHER THING TO NOTICE...SHARAD IS THE FIRST GUY CALLING PRERNA TU....EVERYONE ELSE INCLUDING PRERNA'S MOM ALWAYS CALLED HER ATLEAST TUM....
~aashka~rocks~ thumbnail
Thanx for the awesome update!
stonex thumbnail
thakns alot
๐Ÿ‘
ILuvPrachiDesai thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
NICE DIALOGUE OF SHARADS.

THANX 4 DA UPDATE, I FEEL LIKE KILLIN' SHARAD ๐Ÿ˜ก

HE LOOKS LIKE A GAY, I THINK HE IS A ...GAY ๐Ÿ˜ก
Virgo_Stars thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
thanx for the awesome update ๐Ÿ˜Š
preet_2010 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
thanx for the great update. ๐Ÿ˜Š
poppins thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

that was not at all a short update

infact that was an detailed and wonderful update......thank you

akramabs thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
aghar ise short update kehte hein, to long update kise kehte hein?? :P btw! thx ;)