Sindoor Tere Naam Ka

PTHHT (FANFIC)Hurry Pg. 35 NOTE!!!!!! - Page 2

indiandoll89 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 3
Posted: 18 years ago
Part 3
Suraj: Tara rukh jao....
Tara: Nahin Suraj, mujhe abhi batana hoga Ved, aur Niks ko ke tum bhi mujhse pyar karte ho 😳 😳 😳
Suraj graps her hand and twists is around her back and pulls her closer to him.
Suraj: tum janti ho, mein ye kitne din (days) se karna chaata that??
Tara blushes and tries to free her hand
Suraj: Agar hum neeche jayenge to phir saath saath, hatho mein haath.
Tara: Suraj kaisi baat kar rahe ho?? Phir Dhruv bhaiyya kya sochen (think) ge??
Suraj: Dhruv aur Rudra dono ko pata hai, ke mein tumse pyar karta hoon......
Tara: Kya?? Tumne saab ko bata diya tha??
Sura: Nahin Veds aur Niks ko nahin bataya...aaab chalo bhi?? 😊
So they walk down the stairs hand in hand, and everyone looks up at them, wondering why they are holding hands
Suraj: Excuse me everbody, we (gesturing to him and Tara) have an announcement to make. Tara aur mein ek doosre se pyar karte hain.
Everyone at the party are really excited nd they all 👏 👏 👏 So then the party goes on and at abt 2:00am everyone starts going home, the last to leave are of course the Khannas. Niks is sitting on a sofa barely awake.
Veds: Suraj, jaldi karo....hume ghar jaana hain ki nahin??
Suraj: Arre Veds, amine tumhe bataya nahin? Mein aaj raat yahaan sone wala hoon
Veds: Kya?? To phir hum ghar kaise jayen... mujhe to gadi chalana bhi nahin aata.... aur di to.....woh gadi drive karni ki hallat mein nahin hain.
Suraj: to phir aab hum kya karenge?? Tum dono taxi mein jana??
Dhruv: Nahin woh dono ladki akele kaise jaye taxi mein??
Tara: to phir bhaiyya app kyun nahi unko chor aate?? 😉 😉
Veds: Haan Haan Chalo Dhruv, mijhe ghar jaana hain..
So then Dhruv heads toward the door, while veds says her byes to everyone, and carries Niks out...
Veds: Dhruv, tum di ko peeche bithao (sit), to phir hum dono aram se baata kar sake
Dhruv: (a little surprsied by Veds comment) Haan, I guess...
So they put Niks in the back seat, and they both sit in the front while Dhruv drives the car. So they keep talking abt how wonderful the party was, and while talking they don't realise how fast the house comes. Dhruv helps Niks to the door, and then Veds takes her, and the ysay their good nights and Dhruv drives back home.
Next Day
Kavita comes into Dhruv's room, to wake him up and him being her little angel, he wakes up the first time she shakes him.
Dhruv: Good morning mom!! Kaisi ho aap?
K: mein theek hoon beta, tum kaise ho?? Aur Rudra ki party kaisi thi?
Dhruv:(thoughts) Woh Bhaiyya ki party kahan thi?? Woh to aadhe ghante mein hi.....(to mom) aachi thi party! Bhaiyya uth (wake) gaye??
K: nahin mein abhi jaa rahi thi..
Dhruv: nahin mom, aap rehne do, mein bhaiyya ko uthana chala jaonga!! 😆 😆 😆
K: (surprised by Dhruv's eagerness) Aacha theek hain, tum jana...and then she leaves.
Dhruv: Whew!!Aacha hua ke ma ne phele mujhe utha diya warne Rudra bhaiyya ki yeh halaat woth dekh nahin pati
So he goes to wake up Rudra, and after abt 10 tries Rudra finally gets up, and he's feeling groggy, and his head is aching.
Rudra: tumne mujhe kyun uthaya??Mujhe sone dete naa??
Dhruv: Bhaiyya, aap jaante ho ke kal raat party mein jya hua??
Rudra: (trying hard to remember) Nahin, Dhruv, muje kuch yaad nahi, kya hua tha??
Dhruv: Aap ko kaise yaad ayega?? Aap party mein to they hi nahin....aap to phele aadhe ghaante mein hi naashe mein dhund the..
Rudra: Dhruv, kya tum saach ke rahe ho?? I ....I was DRUNK???? To phir party ka kya hua??
Dhruv: Woh to aacha tha ki main aur Veds ne puri party sambhali varna....
Rudra: Veds aaii thi party mein??
Dhruv: haan bhaiyya aai thi aur aapko uss halaat mein dekh kar bahot hi disgusted thi.
Rudra: dekho Dhruv, koi bhi ladki mujhse zyaada din naraaz nahin reh sakhti aur Veds to meri gf hain to woh to bilkul naraaz nahi hogi.....
Dhruv: (hurt at the word gf) aacha bhaiyya aab aap ready ho jaye phir neech aajana.
Saturday Night 9:30pm
Tara calls Veds
Tara: Hey Veds
Ved: Hi Tara( in a sad tone)
Tara: Kya hua tumhari awaz kyun itni udas sound kar rahi hain??
Veds: Nahin Tara kuch hua nahin, main to bass kal raat ki party ko yaad kar rahi thi..
Tara: Use choro aur yeh batao ke tum kaisi ho??
Ved: main theek hoon tum kaisi ho?
Tara: Main bhi theek hoon, tumhe pata hain?? Rudra bhiyya ko aisa lagta hain ke tum use maaf kar dogi...
Ved: Aisa lagta heain tumhara bhai ko?? Usse kehna ke main use kabhi maaf nahi karongi
Tara: lekin tum use kyun maaf nahi karogi? Usne akhir asa kiya hi kya hain?
Ved: Kiya kya hain?? Usko pata hain ke main....main alcohol se kitna nafrat karti hoon.... aur phir bhi woh shaarab....(starts crying)
Tara: Dekho ved, tum roh maat... mujhe tumhe bilkul hurt karne ka irada nahin that..
Ved: Nahin tara, isme tumhari kya bhool hain?? Tumne to baas Rudra ki baat ki aur main hi roh pari..
Tara: aach aab cheer up ho jao...suno humne yah plan banaya hain, ke kal hum saab picnic par jayenge....kaisa idea hain??
ved: saab matlab tumhare Rudra bhaiyya bhi??
Tara: Haan woh bhi ayenge....lekin tum usse door hi rehna....aur mere aur Niks ke saath rehne...theek hain??
Tum chalogi na??
Ved: aab tum itne pyaar se invitation dogi to koi pagaal hi tumse na ke sakhtha hain
Tara: aacha to phir kal milte hain, tum log humare ghar theek 9 ajaanna...
veds: hum picnic par kahaan jar rahe hain??
Tara: woh surprise hain... mujhe to abhi bhi Dhruv bhaiyya ne nahi bataya
Veds: aacha to yeh tumhare Dhruv bhaiyya ka idea hain??
Tara: hain aur abhi Bye...kyun ke subhe jaldi tyaar hona hai na??
VedS: aacha Bye

The End!!
The picnic part will be posted tom...and a little preview is that a certain pair will get to go in one car together...😉 Can anyone guess who the surprise pair will be???
Edited by indiandoll89 - 18 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

harry_fan2 thumbnail
awesome scenes 😃. pls continue soon 😃
Yuvika_15 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
AWESOME FAN FIC...WICKED...M SURPRISED I DIDNT NOTICE IT B4...ITS ROCKIN PLZ CONTINUE SOON!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! 👏
indiandoll89 thumbnail
Thank-you everyone for checking out my fan fic, I'm working on the next part, most likely it will be posted tom....thanx once again for checking it out and posting comments!!!
moderngirl thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
👏 Cant wait for the surprise part!!!!!!!!!
ARMaanEet thumbnail
omg...........xcellent fanfic man!!....u rok!! 👏 n is that couple either dhruv n ved or niks n rudra??
neways mindblowing!!!!!!!!!
indiandoll89 thumbnail
It might be both!!! 😉 😉 😉 I'll post it in the afternoon so watch out for it!!
indiandoll89 thumbnail
k thanx to everyone who commented on my fanfic!! I'm introducing two new characters in this part, they are Rahul(who is the actual Rahul from the serial) and Gia (who is played by Aarti, I just don't really like her name so...)
Part 4
The Khanna family head towards the Raizada House at abt 8:45 in the morning, and while they are heading over there Suraj and Veds are sitting in the front and they are arguing like any brother or sister abt what music to play, finally while they are still arguing they reach the Raizada House.Veds jumps out of the car, and runs to the door she rings the bell and..
Veds: HI Dhruv, aab to batao ke tumhari surprise picnic destination kaun si hain??
Dhurv: Tum under to aao, aur tum bilkul intezaar nahin kar sakthi kya??
Suraj: Of course NOT Dhruv tumhe to pata hona chaiye??
Dhruv: Suraj tum....
Veds: Dhruv choro ise mere liya lariya mat karo. 😳
Rudra: Tum log aage?
Niks: Nahin Toh, yeh to humhara bhoot hain na, 😆
Rudra: Niks tum mujhe cher na chor do, warna tumhe mengha (expensive) par chayga
Dhruv: BAAS BAAS BAAS tum log theek se baat nahin kar sakhtha??
Rudra: OK OK!!! Dhruv, hum log kahan ja rahe hain?? maine kuch dost ko bulaya hain
Dhruv: Dost?? Kaun Dost??
Rudra takes him to the side and whispers in his ear..
Rudra: Woh new girl hain na.....kya naam hain uska??? oo haan...Gia
Dhruv: Gia???
While Rudra is explaining to Dhruv who Gia is...Vedika walks up behind them and she hears their whole convo. Then the door bell rings again and Rudra rushes to open it...
Rudra: Arre Gia, Hi! How are you??
Gia: Mein theek hoon, How are you?? oh and this is my friend Rahul.
Rudra: Rahul??
Gia: Haan woh bhi meri tera college main new hain. toh maine socha ke kyun na ise bhi tum log se meet karaon.
Rudra:(a little upset) Haan Haan bilkul tumne bahot hi aacha socha..anyways under aao.
So they all come inside and plan abt how they are going to get there??
Rudra: toh hum kitni gaddi le jaye? Maine socha ke kyun na hum 4 gaddi le jaye, to each gaddi mein ek ladka aur ek ladki to maaza aa jayega
Dhurv: 4???itni sarri??
Veds: Dhurv, yeh ek accha idea hain....ise bana hum sub akele ho ge
Dhurv: accha jo tum kaho...😳 😳 😳
So they head off in different cars..Of course Suraj and Tara go together...and now the rest of the couples are problems...
Suraj-Tara
Dhruv-Gia
Rudra-Vedika (she forces him to take her bcuz she wants to talk to him abt their situation)
Rahul-Niks
So they all head off but they all have to follow Dhruv, bcuz only he knows where they are headed...So in the cars
Rudra's Car
(He's following Dhruv pretty close so keep that in mind)
Rudra: tum mere saath kyun aai?? Mujhe tumse koi baat nahin karni....
Veds: To mujhe bhi tumse koi baat nahin karni..mujhe sirf tumse ek saval hain?? Tum aur mein kya hain?? Mera matlab hain ki hum friends hain yeh bf/gf kyun ki jis look se tum Gia ko dekh rahe the, mujhe woh bilkul aacha nahin laga!!! 😡
Rudra: Kyun, mein aur larki koi nahin dekh sakhta kya??
Veds: asi baat nahin hain....mujhe sirf mera saval ka ek jawab chaiye??
Rudra: Jawab...to yeh suno...mere aur tumhare beech mein na kuch tha...aur na kuch hoga.. hum sirf dost hain..
Veds: 😭
Rudra: aab tum roh maat..waise bhi tumhare saath is haseen mausam mein main phas gaya
Veds: Rudra.. Gaddi roko...maine kaha gaddi roko....
Rudra: aacha theek hain..
Seeing Rudra's car stop and Vedika get out.. Dhruv makes a U-TURN... and goes to where they are stopped..
Dhruv: kya hua?? tum log rukh kyun gaye??
VedS: mujhe woh.....Dhruv....Kya main tumhari gaddi mein aaa sakhti hoon??
Dhruv: Haan of course...do u really have to ask..?? 😃 😳
Rudra: agar yeh tumhari gaddi mein hain...toh mein gia ko mere saath le jata hoon? Theek hain na?
Dhruv: haan of course
So they head off. In the Meantime in Rahul's car him and Niks get along wonderfully....and they keep finding things in common....
Now I gtg .....I'll continue tonite..... Plz leave comments though!!!!
moderngirl thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
awww, how cute..hopefully we see some cute dhruvedika scenes in the next update...plz cont soon 👏
Yuvika_15 thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
awesome scene.....plz continue soon...aww dhruvedika.. 😳 i dnt lyk rudra in dis fan fic---he's jus full of himself..n its kinda annoyin.. 😡 heeyy will summut happen between niks n rahul??????????? 😉 plz continue soon