Fan Fictions

Love Me Sab Chalta Hai - Part VII

Anamika_Garima thumbnail
Posted: 18 years ago

Recap: Karan apne ghar jaakar Raichands ko ye batata hai ki usne Sujal ki dosti ki sachchai ko prove karne ke liye apne bank account me rakhe dhaai crore rupay Helpage India Foundation ke naam kar diye hain. Kashish realizes that she is being attracted towards Sujal. Karan Sujal ko un dhaai crore rupayon ke baare me kuch nahin batata hai. Singhanias ki party me Karan aur Niharika, Nandini ko sabak sikhaane ka plan banate hain.

LOVE ME SAB CHALTA HAI – PART VII

Place: Kashish's house

Kashish heard Niharika and Karan's plan and is worried about both Sujal and Nandini. She tried to tell Nandini but she was too busy to listen. Just then Kashish's dad made an announcement.

Mr. Singhania: Dear friends! Aaj ki ye party kyon di gayi hai, ye koi nahin jaanta. Lekin, ab is raaz se parda uthne wala hai. Aaj humaare already established business ke saath ek aur naam judne wala hai i.e. aaj, Calls Ahead aur India Calling (Another call centre) ka merger hone jaa raha hai.

Everyone claps.

Mr. Singhania: Lekin! Is party ki actual announcement ye hai ki aaj se mere is business ka charge mai apni beti Kashish Singhania ko deta hoon aur mujhe poora vishwaas hai ki vo is business ko aur unchaaion pe lejayegi.

Spotlight falls on Kashish. She is surprised as well as happy. She accepts the responsibility and gives a thank you speech. Then everyone has dinner and the party gets over.

Everyone leaves but before leaving Karan, just to irritate Nandini, goes near her.

Karan: Nandini!

Nandini: Tum! Tum gaye nahin ab tak? Jaao yahan se.

Karan: Chala jaoonga! Chala jaaonga! Aise bhi kya jaldi hai. (He holds Nandini's hand and pulls her back)

Nandini gets frustrated and gives a tight slap to him. Just then Kashish comes there.

Kashish: Nandini chalo yahan se…….(She pulls her) Chalo yahan se Nandini, please chalo.

Karan: (To himself) Tumne ye acha nahin kiya Nandini, you will have to pay for it! (And he leaves)

On the other hand, Nandini is afraid that now Karan will definitely do something to embarrass her and is crying bitterly.

Kashish: Nandini please! Stop crying Nandini! Mai hoon na tumhaare saath, Karan kuch nahin karega.

Nandini: You don't know him Kashish! Vo chodega nahin mujhe. Vo mujhe………

Just then Mrs. Singhania enters and Nandini runs away.

Mrs. Singhania: Kashish beta tumhe kitni baar samjhaya hai ki tum iske saath………

Kashish: Please mumma! Jo kehne aayi thi vo kahiye.

Mrs. Singhania: Mai to sirf tujhe Good Night……..

Kashish: Good Night mumma. (And Kashish goes to her bed)

Place: Sujal's house

Sujal has already slept while waiting for Karan. Karan enters through an alternate key and smiles as he sees Sujal sleeping like an innocent child. He is reminded of some sweet moments of their friendship. He takes off Sujal's spectacles, closes the book in his hand and covers him with a bed sheet. Then he receives an SMS from Niharika, reminding him of their plan.

Karan: Pata nahin ye theek hoga ya nahin? Niharika pe itni jaldi bharosa karna bhi to theek nahin, aur, aur kahin is wajah se meri aur Sujal ki dosti me koi fark aa gaya to???? Nahin…….Mai aisa hargiz nahin hone doonga. Mai Sujal ko Hotel Spielberg me nahin bhejoonga, NEVER!!!!!!!!!!

Just then Sujal wakes up.

Sujal: Arre Karan! Tu kab aaya?

Karan: Mera wait karne ki kya zaroorat thi? Mai kya tujhe aake lori sunane wala tha?

Sujal: Mai tera wit nahin kar raha tha! Ye novel bahut interesting hai.

Karan: Ab bahane banana band kar aur so ja. Subah college bhi to jaana hai.

Sujal: Good Night.

Place: College

Next day at college, as soon as Kashish steps in, her eyes start looking for Sujal. Since she too had to return some library books and get new ones, she goes to the library, a little disappointed as she hadn't found Sujal.

Kashish: Excuse me mam! I would like to return these books.

She hands them over to the librarian and goes towards the shelf to get other books. Coincidentally, both Sujal and Kashish pick the same book from two different sides of the shelf.

Kashish: Hi Sujal!

Sujal: Hi Kashish! (He turns and is about to go)

Kashish: Sujal ruko!   

Sujal: Bolo! Kuch kaam tha?

Kashish: Vo mai….(Kashish Sujal se baat karne ka bahana dhoondh rahi hai)

Sujal: Koi problem hai kya?

Kashish: Problem?????? Nahin to!

Sujal: Itni ghabrai hui kyon ho tum?

Kashish: Aaj mausam kitna acha hai na!

Sujal: Kya???????? Vaise kadakti dhoop ki taareef karte hue pehli baar kisi ko suna hai! (To himself) Ye Kashish aaj kaise ajeeb se baatein kar rahi hai!

Kashish: Khair mausam ko chodo, tum ye kaun si book issue karva rahe ho?

Sujal: Kashish tum theek to ho? Abhi thodi der pehle tum bhi yehi book issue kawane wali thi aur tumne iska naam bhi nahin dekha? Mujhe lagta hai ki tumhaari tabiyat theek nahin hai isliye tum ghar jaao. Vaise bhi aaj Mishra sir ka lecture nahin hai kyonki vo aaj absent hain.

Kashish: Nahin Sujal! Meri tabiyat bilkul theek hai, mai to bas yoonhi…. (Sujal was about to go when Kashish stopped him) Sujal suno!

Sujal: (Turned back and asked in an irritated tone, but with a fake smile) Ab kya hai???

Kashish: Vo mujhe na, Chaudhary sir ke lecture ke notes chahiye the!

Sujal: Mere vo note Nandini ke paas hain aur tum usi se le lena. All set, ya aur kuch poochna baaki reh gaya hai????????????

Kashish: Nahin……bas! (Sujal leaves, Kashish to herself) Shit! Us se baat bhi ki to itni irritatingly ki vo bhaag hi gaya. Kya ho jata hai mujhe uske saamne? Kya soch raha hoga vo mere baare me!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

Sujal: (To himself, while passing through the corridors) Kashish aaj kitni ajeeb dhang se pesh aa rahi thi! Ye ladkiyaan bhi naa, kabhi-kabhi to bas……………

On the other hand, Niharika meets Karan at the college canteen. She comes and joins him while he was having coffee alone.

Niharika: Hi Karan! Apna kal raat ka vaada yaad hai ya phir Nandini ko sabak sikhaane ka bhoot utar gaya?

Karan: Bhoot hota to ab tak utar gaya hota, ye to junoon hai, especially us thappad ke baad to…………..

Niharika: Sujal aa raha hai na aaj raat ko?

Karan: Of course! Why not!!!!!!!!!! Par, 9:30 nahin, 10:30.

Niharika: Kyon?

Karan: Hai koi personal kaam, tumhe nahin bata sakta. Lekin! Nandini exactly 9:00 baje pahunch jaani chahiye.

Niharika: Done!!!!!!!!

And Niharika leaves. She goes to Nandini who was busy attending her accounts lecture. She waited for her and as soon as her lecture got over, she met her.

Niharika: Hi Nandini!

Nandini: Hi Niharika! (In her mind) Aaj is High Society queen ko meri yaad kaise aa gayi?????????

Niharika: Nandini, vo Sujal ne tumhaare liye message bheja hai. Vo keh raha tha ki uske paas tumhaari koi books padi hain jo vo tumhe kaafi samay se lauta nahin paya hai!

Nandini: Haan uske paas meri kuch books to hain par vo mujhe abhi nahin chahiye! Jab zaroorat hogi to us se le loongi. (She moves forward but Niharika chases her)

Niharika: Nandini meri poori baat to suno! (She stops) Usne ye message diya hai ki vo since vo do-teen dino ke liye college nahin aayega aur is beech agar tumhe un books ki zaroorat padi to? He said ki tum vo books us se, uske ghar jaakar collect kar lena, aaj shaam 9:00 baje.

Nandini: 9:00 baje??????? Tum pagal ho??? Its too late. Aur phir, aaj to Sujal college aaya hai na! Mai us se abhi baat kar leti hoon.

Niharika: Nandini, Sujal college aaya to tha magar vo kisi kaam se half-day me chala gaya (Use actually call-centre jaana tha).

Nandini: Ab mai kya karoon?

Niharika: Oh come on Nandini! Tumhe Sujal ke ghar hi to jaana hai, vo to tumhaara friend hai aur books lekar aa jana tum! Hai na!

Nandini: Haan but…..Isn't it too late?

Niharika: Oh god Nandini, vo tumhe kha thode hi jayega!!!!!!!!! O mai use apne cell se call karke bata deti hoon ki tum aaj shaam ko aa rahi ho. (She makes a fake call) Haan Sujal! Nandini aaj shaam ko pahunch jayegi. Haan! Bye.

Nandini: Par Sujal ne directly mujhse baat kyon nahin ki?

Niharika: Kyonki tumhaare paas cell-phone nahin hai stupid! Ab chalo.

Nandini ko kuch gadbad lagti hai. Vo Sujal ke cell-par phone try bhi karti hai par milta nahin kyonki Call-Centre ke hub area me cell-phone on rakhna allowed nahin hai. At last she decides that she'll go and get hr books as she trusts Sujal.

Place: Call-Centre – Calls Ahead

Everyone there is dealing with their clients and just then enters Mr. Singhania.

Mr. Singhania: Good Morning everyone!

Everyone: Good morning Sir!

Mr. Singhania: As you all know, Singhania companies ke business ki aur bhi kai branches hain. Isliye, aaj se humaare Call-Centre business ki incharge hongi………None other than my own daughter Kashish Singhania!!!!!!!!!!!!!!!!

Everyone claps but Sujal is a little surprised as he didn't knew that Kashish is the daughter of Mr. Singhania. Just then Kashish comes from behind.

Kashish: Hello everyone! Though mai yahan aap logon ki incharge banker aayi hoon magar mai aap log mujhe apna dost hi samjhein. You can share any of your problems with me without hesitatingly. Now you all can continue with your work, I'll be there in the main cabin.

Sujal returns back to work but is still thinking something.

Sujal: (In his mind) Kyon bhagwaan mujhe baar-baar Kashish se mila rahe hain. College me enter karo to sabse pehle vo dikhti hai, raste pe chalo to achanak kahin se saamne a jaati hai aur ab yahan call-centre me bhi vo mere aas-paas hi rahegi. Kya ye ek mere coincidence hai ya phir koi indication? Oh god! Kashish, Kashish, Kashish!!!!!! Ye naam mere dimaag se utar kyon nahin raha???????

Sujal apni soch me dooba hua hota hai aur us dauraan kaafi der se uska phone baj raha hota hai. Sabhi collegues use hi dekh rahe hote hain par Sujal ko to jaise ring sunai hi nahin de rahi. Kashish ko bhi apne cabin me aawaz aati hai par vo sochta hai ki koi na koi employee to call attend kar hi lega. Lekin kuch der ke baad vo dekhne bahar aati hai aur Sujal ko dekhkar hairaan ho jaati hai.

Kashish: What is this? Koi call kyon nahin…………….(She is shocked to see Sujal there) Sujal!!!!!!! Tum yahan???????????

Kaisa laga? Was it as per your expectations? Do comment.

With love from

Garima

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Sehnila_shahrin thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 18 years ago
👏 👏 👏 Its just fabulous 👏