munna was lookng very cool 2day :)

shareShare facebook twitter
Posted: 11 years ago

poore show mein dekhne laayak sirf wohi tha..... aur baaki hua kya???Confused

kitn pyaara lag raha tha Day Dreaming

Akshara was pissing me off the entire episode, until the end when she finally used her brain and didn't tell her father to help Daddaji. I understand she is worried for Daddaji and his business, but she just needs to calm down a little and let the men handle this and stop worrying so much. Why did she keep calling Naitik while he was at the office?! Ugh. I like how Naitik didn't pick up the phone.
I thought her dialogue yesterday about "Daddaji is like her Bauji" was bad - but she just killed it today. Ouch
Edited by rainy.days - 11 years ago
bas wahi chodhkar episode mein aur kiuch dekhne layak nahi tha....Yellow mein kya fresh fresh dikh raha tha...ekdum cool....Day Dreaming

baaki episode ke liye yeh......Sleepy i could only hear the phone's tring tring tring..Kahsyap ji.....Jagan ji...Maganji....Mehra ji....etc etc etc...LOL LOL

Congress ka kuch karo yaar...har din party..?? Ouch Ouch Hotel bana nahi ki anach gaana start kar denge.??? aajkal ahr epi ka start in pakao logon se hota hai yaar...n then full episode mein rona padhta hai......Ouch

Originally posted by rainy.days

Akshara was pissing me off the entire episode, until the end when she finally used her brain and didn't tell her father to help Daddaji. I understand she is worried for Daddaji and his business, but she just needs to calm down a little and let the men handle this and stop worrying so much. Why did she keep calling Naitik while he was at the office?! Ugh. I like how Naitik didn't pick up the phone.

she has lost her mind..... aaj toh ruk gayi bt kal toh legi hi na paise.... kya ladki hai re baba..Angry

yeah only that time she acted wisely...hope ki kal paisa na lele...Dino bohot bhadak jaayega yaar....OuchOuch   Vish shouldn't interfere anymore coz ab Akshara ne mana kar diya hai na...khamakhan saara dosh Naksh ke upar aa jayega...esp Naitik.....Ouch
Originally posted by beautiful16

she has lost her mind..... aaj toh ruk gayi bt kal toh legi hi na paise.... kya ladki hai re baba..Angry

arrey ahan....woh synopsis 18th Feb ka hai na..? baap re kal paisa lel legi n then dhamaka hoga Monday....Partition of Dinos....ek taraf saare Dinos n dusre taraf do masoom humans...Big smile
Big smile
Originally posted by Tafseer

bas wahi chodhkar episode mein aur kiuch dekhne layak nahi tha....Yellow mein kya fresh fresh dikh raha tha...ekdum cool....Day Dreaming

baaki episode ke liye yeh......Sleepy i could only hear the phone's tring tring tring..Kahsyap ji.....Jagan ji...Maganji....Mehra ji....etc etc etc...LOL LOL

LOLLOLLOL us beech cong ki party.... har baar mela lagana zaruri hai???

hotel bana nahi party do... waah...waah Clap