MAAN KA HAAL - SHAADI KE BAAD

sldeeps thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 5
Posted: 13 years ago
guyz this has become a big post so i have made into 3 parts...hope u will njoy reading this post...please bear with my hindi and sorry for typos

MAAN KA HAAL - SHAADI KE BAAD

PART - 1              

10 DAYS AFTER MAANEETS WEDDING @ EARLY MORNING IN KHURANA MANSION

entire Khurana family assembled at the dining table for break fast and MAAN though present with his family is thinking about the business deal that he has to finalized today...his thoughts are entirely revolving around that project ...GEET is busy serving the food to MAAN , DAADI and NE. 

after finishing the break fast MAAN and GEET rushed to the office

MAAN is busy in assigning the respective work to all the staff over there

GEET has got completely immersed in her work

this is really a big day as well as tough day for our beloved MAANEET work pressure ki vajah se voh dono aaj tik se 2 minute keliye bhi baat nahi kar payi...but both of them are responsible and dedicated when it comes to work ...and MAANEET are known for their understanding between them...they both miss each other the whole day...in the evening GEET has completed her work and about to leave...then MAAN entered her cabin

MAAN : GEET mujhe uss CHAIN OF HOTELS project ki deal ko aaj hi finalize karna hai isliye mai client se baat karne keliye uski HOTEL ja raha hu ...aaj tumne bahot kaam karli iss situation me tume jyaada kaam nahi karni chahiye isliye tum ghar jao mai deal finalize karke ghar pahunchta hu...

GEET : par mai toh thik hu mai bhi aapke saath HOTEL aajati hu...

MAAN : nahi GEET tum stress mat lo aur ghar chalo

GEET : par mai...

MAAN : GEET ab kuch mat bolo aur ghar chalo... maine driver ko batadiya aur voh tume ghar drop kardega

GEET gives up and nods indicationg whatever u say i am gonna do it...MAAN smiles at her gesture 😳

GEET reaches home and after sometime she starts thinking of MAAN

GEET's SELF TALK : itna der kyu kardi usne ab tak to ajana chahiye...par ab tak aya kyu nahi...mujhe bhi uske saath jana chahiye tha ...aaj to hum ne thik se baat bhi nahi ki...pata nahi ab voh kya kar raha hai ...ek kam karti hu phone karke dekh leti...nahi ...agar voh meeting me hoto...to phir ...thik hai mai hi chala jata hu taki vaha uske meri jaroorat pad jati toh uska madad karleti hu

thinking in this way GEET went to the HOTEL where MAAN is having meeting with the client...she consulted the receptionist about where the meeting is being held and enters that room ...there no one is present ...she comes across the MANAGER while leaving the room ...then she asks the MANAGER about MAAN he takes to the place where MAAN is...GEET is shocked at what she has seen😲

GEET is very angry😡 that she thought of bashing MAAN then and there itself ...but gives up the idea of bashing him then and there

GEET SELF TALK : ek baar ghar to ane do use tab batati hu...kitna samjaya tha unhe iss tarah ki ghore-ghore hot-hot ladkiyonke paas mat jana ...magar nahi...voh mere baat sunte kaha...ab iss bar itni asaani se maafi nahi milegi unhe...aaj mai jarror sabak sikha ke rahungi...thaki unhe bhi e baat paata chal jay ki usne kisse shaadi ki...MR.KHURANA ko aaj MRS.KHURANA ki samna karna padegi😆

MAAN is unware that GEET came to the hotel and she has seen him dancing with bunch of ghore-ghore hot - hot girls😆😆

MAAN reaches home after quite a long time and knocks the door

GEET opens the door and stands at the door itself without allowing MAAN to enter inside the room

GEET : ab ghar yaad aagai aapko...ab aapko biwi se milne ki phursat mili 

GEET : ho sakta hai ki...ab aapko meri yaad aayi...par i am sorry mujhe bahot neend aa rahi hai isliye mai sone ja rahi hu ...bye

ye baat bolke GEET ne MAAN ke muh pe darwaja band kardi

scroll down for PART-2

Edited by sldeeps - 12 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

sldeeps thumbnail
                            PART - 2

MAAN : GEET... GEET  darwaaja kholo ...baat kya hai tum mujse esa kyu baat kar rahi ho

listening this GEET came near the window to talk with MAAN

GEET : vah aap to ise baat kar raha hai ki aap kuch jaante nahi...aap chahe jitna bhi koshish karle aaj toh mai aap ki koi baat nahi manne vali

by saying this GEET went away from the window ...MAAN again started knocking the door but didn't get any response for few minutes ...MAAN got confused and then frustated with GEET's behaviour

MAAN : ab ye GEET ko kya hogaya bina vajah mujse ese kyu lad rahi hai...mujhe andar tak ane nahi de rahi hai...ab mai kya karu😕

GEET SELF TALK : ye baat to aaj kisi bhi tarah se unhe samjni chahiye ki voh iss tarah uss stupid ladkiyon ke saath isa dance nahi karni hai

ye soch ke GEET ne darwaaja kholdi

MAAN comes inside

MAAN : GEET tum mujhe lad ne se pehle ye baat to batav ki hum kis baat pe lad rahe hai

GEET : aap to ise baat kar rahe hai ki aap ko kuch pata nahi... thik hai mai hi bata deti hu...aap ne ek hi galti 3 bar kar chuke hai ...aur maine un saari galtiyon ko maaf kardi...lekin aapne aaj phir se voh galti ki

MAAN : 3 bar maine ek hi galti ki ...tum kis galti ke bare me baat kar rahi hu

GEET : abhi bata ti hu...

NO1.PARI
NO2.ARHAANA
NO3.SHEELA

aur aaj to ...hmm aur aap baat kar rahe hai ki aap ne kuch kiya hi nahi😡

MAAN recollects all the incidents which geet is talking about and understands the situation why GEET is yelling at him

MAAN's self thought : voh iska matlab GEET ne mujhe HOTEL me dekh liya 😔

MAAN is trying to explain her what exactly happened...but GEET is in no mood to listen to him and walks away...MAAN stops her holding her dupatta...he goes on his knees to apolosize her

MAAN : kya tume sach me lagta hai ki maine kuch galat kiya

GEET doesn't answer him and just stares at him...she looks into his eyes trying to find out what he exactly meant

suddenly she comes to her senses
GEET : mujpe aap ki ye aakonh vaala jaadoo nahi chalne vali
MAAN: mere poori baat to sunlo
GEET vaha se ja kar bed pe muh bana ke batthi hai

MAAN follows her and tries to say something

GEET : aur kitne bar mujhe bevkuf banayenge aap ...aaj aap ko maafi nahi milegi

GEET : mai aapko aaj sone nahi dungi...
aaj poori raat aapko jagna padegi ...yahi aapki saja hai

MAAN almosts begs GEET to listen to him and starts explaining what exactly happened

MAAN : GEET tumne joh kuch bhi dekha hai,  mai manta hu ki voh sach hai...par baat yeh hai ki...HOTEL me deal finalize karne ke baad vaha client ki beti aagayi apne paapa se milne ...aaj uss client ki beti ka birthday hai ...voh apne dostnko party de rahi hai...client aur uski beti donon ne mujhe uss party me join karne keliye force kiya tha...maine socha bus 5 min keliye ruk jati hu...magar party shuru hone ke baad voh ladki aur unki saari dost milke mere saath sharat ki...maito bus unko jawab de raha tha ...lagta hai ki tumne mujhe ussi vaqt dekh liya ...aur pata nahi kya kya sochne lagi...bus yahi baat hui

GEET remained silent and didn't utter a single word and slept silently

MAAN self thought : e kya GEET kuch bool kyu nahi rahi hai...mera itna samjane ke baad bhi voh mujh se naaraj hai

MAAN : ab aur nahi...mai bhi thak gaya hu iss ladayi se...kal subah dekh lunga

he is very angry on GEET, so he slept on the floor

bechara MAAN ka kya HAAL ho gaya shaadi hone ke baad bhi koyi fayida nahi hai😭

scroll down for PART - 3

sldeeps thumbnail
                                                                  PART - 3

next day early morning...GEET gets up and the first thought that comes to her mind is about yesterday's kurukshetra between her and MAAN

GEET's self talk : BABAJI mujhe pata hai kal maine kuch jyada hi kar di...muje unse iss tarah behave nahi karni chahiye thi...par mai kya karu bar bar vahi galti karta rahta hai...mai unhe ye baat kaise samjavu ki ...jab bhi mai unhe kisi aur ladki ke saath dekthi hu muj par kya beetthi hai

yaha GEET is repenting for her rude behavior with MAAN last night...and MAAN tho GEET ko manane ki koshish ma lag gaye hai...pata hai MAAN kya kar raha hai ...phir se matlab thisri baar kitchen me GEET keliye kuch khaas banane ki kaam me busy hai

MAAN's self talk : mai toh ek hi galti bar bar karke GEET ka man ko dukh pahunchta hu...iss baar to kuch jyada hi hogayi

thinking this way he continued with his work...vahi biwi ko manane ki kaam...MAAN jo bhi kaam karta haina poori concentration ke saath karte hai ...dekhiye kaise biwi keliye kuch khas dish bana rahe hai😆😆

MAAN brings breakfast for GEET, GEET is surprised and feels embarrassed for her behavior last night

MAAN : GEET e dekho tumhara favorite dish hai ...iss baar to tum ye khane se mana nahi karogi

GEET : I am sorry MAAN ...mujhe aap se aise baat nahi karni chahiye thi

MAAN : koi baat nahi hai GEET ...mai samaj sakta hu

MAAN realises GEET finally realised her mistake and so he becomes playful and starts teasing her😳

MAAN :aur vaise bhi GEET kya kare har koi ladki tumhari jaise lucky nahi hogi ...jisko MAAN SINGH KHURANA jaise pati mile...hena GEET😃

GEET : acha toh aapko aisa lag raha hai ki mai lucky hu...par aap ek baat mat bhuliyega aaj maine aapko maaf kiya ...par agar e galti dobara huyi toh...aapko har raat shaadi ke baad bhi akela kal ki tarah jameen par sona padegi ...ye baat aap yaad rakhiyega MR.MAAN SINGH KHURANA

MAAN is still in playful mood and says

MAAN : ji madam ...aapki har hukum chalegi...aur aapki ye baat jaroor yaad rakunga

by saying this MAAN pulls GEET towards him

MAAN and GEET are completely lost in each others eyes😳

MAAN hugs GEET

GEET : acha aab mujhe daadi se kuch baat karni hai unse milke aati hu

MAAN : thik hai GEET

GEET leaves from there

MAAN's self thought : girl friend ko biwi banane se bhi jameen par soona badi saaja ho sakta hai kya ? 😡 😆

BACKGROUND SONG :
[YOUTUBE]https://www.youtube.com/watch?v=s0EReETeKyc[/YOUTUBE]

----END----

SMALL REQUEST GUYZ - PLZ CORRECT MY HINDI IF I MADE ANY MISTAKES IN MY POSTS

if u like this post then guyz u might also be interested in

LIBRARY OF MAANEET'S MAGICAL MOMENTS
thekolgal thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
hey lovely post😊.............waiting eagerly for the nxt update😊
sldeeps thumbnail
guyz ........finally my post is ready u can leave ur comments😊
craziekudi thumbnail
oh that was the best!!!!

the pictures said it al!!!
saanjh11 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
interesting yaar loved it👏👏👏👏
rsroopali thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
are wah hope maan ki sach me ye haalath na ho shaadi ke baad
ramita_nayal thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
oh my god deeps kya ho yaar tum....its tooooooooooooooo good😛😛😛
I just loved it a lotttttttttttt👏👏👏
What a dialogue delivery and synchronization of pictures...all very well placed....maza aa gaya yaar, i was completely in maaneet's land😍
I am a biggest fan of urs now😉
And ur hindi dear 😆 so sweet😉....i loved ur hindi accent too😉
sarrm thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Hey sideeps, what a fantastic post!!!👏

Very original, highly creative, totally funny and thoroughly engaging!!!