kuch to kaho sameerrrrrrrrrrrrrr

Posted: 13 years ago
ab to bolo fir kab bologe sameer jiiiiiiiii , pata nahi sameer ko kya hua , usko ek chance mila hai to why he is not using it, wo bhi dolly ki tarah kyon ho raha hai, dolly ne to galti ki isliye chup hai ,but sameer , i dont understand yarrrrrrrrr, i m a big fan of him . but he is not giving me any response yarr.
aisa hi raha to shayad salman se milane isi week jana hoga sameer ko.
kaya bole wo un chichore logon ke beech??

sam is elegant personality..i think he is really feeling uncomfortable between this trash like ash and veena thats why he is quiet most of time

comeon india show you character and throw veena out
Sameer shud be out, if he keeps mum

Beena kuch baat kiye sameer ke itne follwers hain ...........baat karega to kya hoga phir ?? 😲

why? you wanna watch blue film on prime time?😛
Originally posted by kuttabhai

Beena kuch baat kiye sameer ke itne follwers hain ...........baat karega to kya hoga phir ?? 😲

baat karega to followers badhenge

isliliye to keh rahe hai baat kare natkhat
Originally posted by kuttabhai

And u think u conduct voting in india-forum, that it.

no, its the opposite always, since bb 1, 2, 3
Sameer knows "sab BB ki maya hain"...sab BB decide karte hain...kaun aayega kaun jayega...faltu mein kyun energy kharch karna...🤣...he believes in conservation of energy..
i don't think sam needs to get to some other housemates level of cheapness.he can win the show with his decency....i only want him to talk more thats all.