Posted: 14 years ago
Ismail Darbar Live On Aaj Tak

Ismail ji aapka overall experience kaisa thaa BB ke ghar mein?

Overall bahut zayada batmeez kameena pann dekhnay ko zindagi mei pehli baar mila..Nalayak insaan thay BB ke ghar mein...main udhar safai karnay nahi gaya thaa...woh toh main kabhi naa karoon

Ismail ji aapnay Nalayak kaha, Kisko Sabse bada Nalayak maantay hain aap?

Mujhe jo lagaa Bakhtiar uss ghar mein sabse bada batmeez laga..Ho sakta hai logon ki rai kuch aur ho lekin Bahtiar ko bilkul pata nahi hai tameez ke baray mein  ....abhi delhi bahut dur hai, batmeez bann kar game nahi jeeti jaati...game jeeti jaati hai apnay talent say..

Lekin Ismail ji apnay toh Tohfa de diya Tanaaz aur Bakhtiar ko grenade ki jagha mein?

Tohfa mainay iss liye diya ki woh bahut behuda harkatay kartay thay...mantaa hoon uski biwi thi lekin itnay logon ke samnay Rehnay ka koi taareka hota hai..

Raju Srivastav ke saath jo hua thaa uss ke baaray mein kya kehna chaheingay aap??

Main jaan na chahoon ga Raju ke saath kya hua thaa?..Raju ke sath jo hua agar mere saath hua hota toh main unkay haath torh deta ..Raju bahut bada game master hai usnay iss ko comedy main le liya...ek aadmi aap ko nanga kar raha hai aur aap huss rahey ho toh kya fayaida ...aisa logon ka kya kehna

Ismail ji aap ko pata tha ki wahan kya kya hota hai...jaaney se pehlay aap kya sooch rahe thay?

Main game khelnay apnay experience ke liye gaya thaa...koshish ki mainay..lekin jabh mujhe laga ki wahan rehna abh theek toh mainay kaha abh chalo..

Ismail ji apnay dekha ki Kamal ke saath kya hua , kya hua tha uss din ghar mein?

Ek admi idhar ki udhar kar raha thaa...poori duniya koh dekhayi de raha tha aisay hi ghar waalon ko bhi dekhayi de raha thaa...Kamal ko jeh acha nahi lagta thaa...saari ladkiyan Rohit ke saath thi iss liye usnay kamal ko point out kar kay baat kii..lekin Kamal ne jeh galti kar dii usko maarnay ki...Kamal bahut straight game khel raha thaa..

Ismail ji jaan na chahein gay ki kisko mil sakta hai taaz?Sabse bada game master koun hain?

Sabse bada game master Big Boss khud hai...πŸ˜† ...lekin taj milna chahiye Vindu Dara Singh ko jaa phir Pravesh Rana ko...Rana ko main ek din mila lekin uss main woh sabh khubiyaan hai ho ek achay insaan main hooni chahiye

Ismail ji aapka bahut bahut shukriya baat karnay ke liye
Edited by arijit#1 - 14 years ago
kya baat hai ismail ji..bahar aate hi purane form aa gaye...pehele  hi over mein fours and sixesπŸ˜†....kuch jydaa hi narraz hai ismail ji..bahar nahi aana chahte the ismail darbar..par kya kare......
Originally posted by fire_gun

kya baat hai ismail ji..bahar aate hi purane form aa gaye...pehele  hi over mein fours and sixesπŸ˜†....kuch jydaa hi narraz hai ismail ji..bahar nahi aana chahte the ismail darbar..par kya kare......

Ismail ji looked to be in top gear during that interviewπŸ˜† and you're rite he probably didnt want to come out of the house..all that attention on national tv and on top of that he was paidπŸ˜‰ He liked Rana ...but who knows Rana may be more evil than BI ..only time will tell..πŸ˜ƒ
Edited by arijit#1 - 14 years ago
Thanks arijit.

I wish they had shown Rohit ranting and raving when the bottle wala incident happened. I'm loving the fact that he called Bakhti Badtameez. That's the nick we gave him...Bakhtameez!!! πŸ˜›

Raju ke saath jo hua........humein nahin dikhaya. Bad people!! 😑 
Originally posted by MithiBani

Mithi ji, please, please confirm that you don't want to see that! Bhale log, accha kiya jo nahin dikhaaya... πŸ˜›πŸ˜†πŸ˜†

I would have however, liked to see the reactions of everybody... not the whole act, just how they reacted to it. The way they daaloed paani over the incident.. not only does it give the impression that the creatives manipulated the voting etc., but also that RS didn't mind it one bit... like he is an exhibitionist, or something... πŸ˜•
tht means ...we hav been showed juss one side of teh incidence ...........rohit did irritate tht chuha to teh core to impel to hit him!! ...even i wud liek to watch teh whole incidence nowww .....but  wasnt ismail the one who was the most bhadkofied overt eh incidence and said tht we shud leave teh show if KRK doesent phir woh kay tha Edited by Bugger - 14 years ago
Originally posted by immunoblot

Mithi ji, please, please confirm that you don't want to see that! Bhale log, accha kiya jo nahin dikhaaya... πŸ˜›πŸ˜†πŸ˜†

I would have however, liked to see the reactions of everybody... not the whole act, just how they reacted to it. The way they daaloed paani over the incident.. not only does it give the impression that the creatives manipulated the voting etc., but also that RS didn't mind it one bit... like he is an exhibitionist, or something... πŸ˜•

Arrey mujhe dekhna tha. Uska bum nahin 🀒 πŸ€’ ...voh toh Colors wale blur kar hi dete but like you said...the reactions and gossip that resulted thereafter.

RS is sabsa bada khiladi in that house. Mazaak mazaak mein he says everything and gets away with it. And of course he's an exhibitionist.
Originally posted by Bugger

phir woh kay tha
I think Smelly just wanted to be on the popular side of general opinion... That is why he made that suggestion... (I don't think that his heart agreed with it, but he had to salvage himself from the tag of being KRK's phirend, filosofer, and konphidaant...) 😊

Arrey mujhe dekhna tha. Uska bum nahin 🀒 πŸ€’ ...voh toh Colors wale blur kar hi dete but like you said...the reactions and gossip that resulted thereafter.

RS is sabsa bada khiladi in that house. Mazaak mazaak mein he says everything and gets away with it. And of course he's an exhibitionist.
Yeah... RS is absolutely consummate... hasn't riled anyone in a major way. I think that he troubled Claudia, but her opinion hardly matters anyway...

And, RS is an exhibitionist?😲 That is news for me...

Thanks arijit.

I wish they had shown Rohit ranting and raving when the bottle wala incident happened. I'm loving the fact that he called Bakhti Badtameez. That's the nick we gave him...Bakhtameez!!! πŸ˜›

Yeah they shud've shown the whole world what happened with Raju πŸ˜†, but Ismail is rite Raju should have reacted to it..thats a nice nick BakhtameezπŸ˜†