Posted: 3 years ago

This content was originally posted by: mnm13

What an episode smiley32

Me right now 

First oneee too comment yeeeaaaaa

Episode ke sath sath meri khushi double hogayiiii 😗😗😗😗😗

Kya dhamaka hua🥳

Without any noice pollution smiley37

But thodi aur chillam chilli to l tha 😛 and a few thappars!!! 

Throughout the epi, I was totally glued to the screensmiley42

I will not go into detail warna 3 pages lageha mujhe smiley37 so i will try to keep my review short and contain it in single postsmiley39

Le leti 3 page, paise thodi mangta forum walo 😝

First of all kaka was so concerned and sad for sumati smiley43

My sutri shipsmiley43

Saadi karwa hi do :3 but I think maybe kaka will not send sampoo jail :') thinking of khandan ke ijjat

Ani was asking for colour of the car but sumati be like, arre apan ko driver pata hai JB smiley16smiley20

Atleast teri beti ke tarah mahan banne ki liye chupaya nehi 😌 

Ok i must say BB is the only show jaha ek hi baar mai aise sahi point out kiya jata hai unlike other shows jaha sabko directional dyslexia hai smiley29

Dhumtanananana dhum tanananana *with 3 times KYA KYAAA KYAAA*🤣

Ani was so gussa with baba

Baba was so scared smiley36

Waise aj binoy "ankhon se sab keh diya" mode pe thasmiley39kuch bola hi nehi

Mute hogaye 😝

Jab ani ko sumati ka pata chala sampoo se he was like😤😠 

but when he got to know about bon ki sufferings due to samp he was like 🤯😡🤬smiley7 

I WAS SOOO EXPECTING A SLAP😤

Kitnaaa gussa ho gayasmiley37 aalag level ka hi chid dikhayi diya uski ankhon mai🤣

He realised sampoo ki aukaat. Finally 

Le me in background : ha ha aur bulaoo MAAA, AUR KARO BAKRI KE TARAH MEEEAA MEEEAAA

Waise when he asked for forgiveness to kaka, i was like

tum abb rulaoge kya smiley19 itna achha matt bano smiley37 mere se taarif na hopayega itnaasmiley36

Best part of his charecter that he never steps away 🖤 from aaccepting his mistakes and saying sorry🖤

Then he said to kaka that aapne dekh liya inki sachai parr mai nehi dekh paya, PATA NEHI KYUN smiley37smiley37smiley37

I was like hum sabko pata haismiley37 

Beta kyunki your brain was on vacation smiley39

🤣🤣🤣thissss gifffffff

abb tera brain is back from vacation toh tu khud hi shocked hai aapni pichhle harkato pesmiley39humse puch kya kya jhela humne😭

🥴🥴🥴🥴 bohot muskil tha wo stupidities digest karna🥴🥴

Ajj ani ne jo dimag lagaya shayed hi kabhi lagaya tha aur shayed kabhi future mai lagayesmiley37 ajj toh brain ka balance hi khatam hogaya hogasmiley39

Ek amaavas ka sunke pura scene predict kar liyasmiley3I was like 

Tarif to banta hain 😎 pehli bar laga, tera jamai babu barriester hain

Welcome back ani ka brain. 

Aagle din hi phir kisi nayi trip pe nikal na jana🤣iss bar doh teen din ruk jana😳

Pleeaassee brain babu, isbar kuch jyada din ruknaaaa PPllleeaaaaSSSSeee *apni absence main Ani WALA style main*

Also At last bondita ki aankh khuli 

My bon bon kya tashan dikhaya 🤗

Apne maa ke liye insaaf manga❤️

bondita is always sensitive when it comes to her mother. Today too she sticked to her character and raised voice smiley27 

Waise  bon ne sab ugaal diya smiley37 she promised sampoo na mahavari wali baat kabhi nehi bolegismiley39 

She should have also mentioned about rat and vahi khata incident 😒 Ani ko thodi regret aur hota 😒

abb shock laga na bachhi.

Mai kitna bolti thi mahan bano thik hai bewakoof matt bano. 🤪

Nibbi hain nibbi, thodi teri baat manegi

Another thing shocked me that ani bon had to say kaka to throw that snake out. 

Kaka and binoy ko nachte nachte usse nikal na chahiye. 👍🏼

Why do I feel Binoy will support that chudail 👍🏼

Binoy ne jis darr se usse shaadi kiya  that's no more also he got to know her other chaals of breaking the family but phir bhi woh kya samp ki patibabu dialogue pe lattu hogayasmiley11

Sampo trying to be bondita lite 😑😑😑

Patibabu word is sweet but when bon says it not any snake. Rimi is right, the one and only patibabu is ARC, he is the jagat patibabu, no one else😡

Jis bete ke liye itna kuch kiya uss bete ko ghar se jaane dega for patni🤢eww binoy 🤢 i hope cvs koi solid reason de. 

Kaka and ghar ka ijjat wala trumph card -,-

Waise na bhi de humko kya🤣hum toh kabse in  dono ko ghar se bahar dekhna chahte the

But sampoo, mama, mami ko jail nehi hogikya?!! 

As bondita said, milni chahiye justice sumati ko :') 

Aur hum viewers ko bhi...  after all we have to bear such craps 😌

(Jake unress kartihu jaha jaha sapmo exposing muhurat likhungi kehle res kiyatha 🤣, hogayi chudail expose )

Jo bhi ho kaal dekhenge but ajj ke review ka main objective hai to praise ani kyunki when i taunted him i used to say i will praise him when he does something praise worthy. 

Today he used every neuron in his brain so i must praise him. 

Zyada he praise mat kardo :') promo main dekha na, kyase sahab ke ash pass hawa chalne laga wo ladki ko dekh ke -,- 

Wo neyi kali chunni billi na banjaye 

I will keep it short, simple yet impact full and for that I'll follow pravi ka dikhaya hua tareekasmiley9

🤣 ye accha tha, jamai babu ka brain ka lautna worth it hain abb

Bass hogaya abhi mujhe koi na bolna why i only taunt him 🤪

Waise jo log bolte the ani is acting smiley37(mujhe bhi laga tha ek doh bar sabse sunke kyunki it was unimaginable to be that stupid) 

aaj pata chala na? He Was NOT acting smiley37

😬OKK OKK, Ik bakbak bohot karliya 😗 abb chaltahu byeee

And before going  take my 😗😗😗

Edited by Priiii - 3 years ago
Goldstar7 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Epi was too good, ani ka brain last minute pe active hota hai like volcano 🌋 aur phir  million years ke liye  so jata hai.

Best  part was him calling  sampoorna  without MAA is sòooooo good to hear.

Ye binoy itna behoda  niklega socha  nahi tha idiot, pehle wali class kahan gayi uski.

JB pe itna pyaar matkarna, dekha nahin kaise dekh  raha tha us mask of zorro , give  a slap in advance instead 😎

Will never think ke he s acting till the end ofshow, kyun ke uske 🧠  main itni  capacity nahin ke acting ka  A bhi  Kare  wo.😆

Hamesha  ki tarha  ekdam hit post hai👍🏼.

Edited by PRIME1 - 3 years ago
nims23 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Wow munia 🤗🤗

Lovely review with your hour humor like a pinch of salt on the top 😆😆

Truly speaking I am not bake to understand Binoy’s behavior .. what is he thinking and what is he doing?? His kids for whom he let shampoo blackmailed him is now going against those same kids for the same evil woman  do you think she used some kinda black magic for him? Because I don’t see any other logical reason for his transformation from bad to worst 

No doubt it was a dhamaakedar episode with ani solving a case using his gold medalist brain and Bon asking for a justice for her mother 👏

All I missed in the whole episode is Kaka’s dialogues and his shouting shampoornaaaa... and also a tight slap for shampoo from Bon as well as Sumati and if possible from Kaka too.. but our bad luck we didn’t get that 🤢😡😡 whenever Bon was going close to shamooo I wa holding my breath.. abb lagaayegi thappad.. abhi.. but .. nooo.. nothing 💔

Chalo jaane do shampoo ko .. she can enjoy her lavish life in RC mansion and torture Binoy 

We got we want.. rudi out of the mansion living alone on their own ..away from shampoo crap...  

I enjoyed your review which is full of humor plus ani’s genuine praise by you  🤗🤗

Loved it 🤗

Edited by nims23 - 3 years ago
RUDY575 thumbnail

Munnu 👏

Jagaat patibabu🤣

Every neuron...🤣

Brain on holiday🤣

Your jamai babu and beti on 🔥🔥🔥🔥🔥

Every line cracked me up... I was laughing like crazy person🤣

What a review...

It's double dhamka

..RiMi.. thumbnail

Me right now 

ATians right now ! 

My sutri shipsmiley43

I knew tu notice karegi hi ☺️ Did u see his reaction when Sumati told everyone ki use zinda dafna diya tha ? 😲 Kaka was like - ohh myy poor girl 😭 ☺️ Now Kaka should marry her already ☺️

Ani was asking for colour of the car but sumati be like, arre apan ko driver pata hai JB smiley16smiley20

Ani sabko apne jaise akkal ka andha samajhne laga hai 🤣 vo khud agar sumati ki jagah hota toh usko color bhi nahi dikha hota 🤣

Ok i must say BB is the only show jaha ek hi baar mai aise sahi point out kiya jata hai unlike other shows jaha sabko directional dyslexia hai smiley29

🤣🤣🤣🤣 Mujhe toh laga tha ki she will do ishara towards Kaka or someone else 🤪 but kal toh sab log jet speed se Sampoo ka parda faas karne me lagg gaye the 🤣 Aur vaise bhi even if she had pointed towards Binoy, Ani ko toh pehle Kaka dikhne chahiye the 🤪 Usko bolna tha Maa aapko kuchh galat faimi huyi hai.. shayad aap Kaka ko point karna chah rhi thi ?

Usko chashma theek karne se fursat mile tab kuchh bolega na vo 🤣 he needs a new frame for God's sake 🤪

but when he got to know about bon ki sufferings due to samp he was like 🤯😡🤬smiley7 

🤣Awwww Ani is so cute... Bon is literally his fitoor ultra pro max! ☺️

Kitnaaa gussa ho gayasmiley37 aalag level ka hi chid dikhayi diya uski ankhon maismiley37

TBH mujhe aisa lag rha hai humne AT me jitna gaaliyaan diya usko sabki kasar nikaal rha tha sampoo se 🤪

tum abb rulaoge kya smiley19 itna achha matt bano smiley37 mere se taarif na hopayega itnaasmiley36

Kya? 😊 tareef toh ek din bohot kar rhi thi aap uski ?😳☺️

WTH is that GIF!!! 🤣🤣🤣🤣🤣

Le Ani ka dimaag on listening to it's tareef 

abb tera brain is back from vacation toh tu khud hi shocked hai aapni pichhle harkato pesmiley39humse puch kya kya jhela humnesmiley19

Haan yaar matt yaad dila kitna roye hain 😭 abb agar ninja hathodi ko dekh ke iska dimaag honey moon pe chala gaya toh ?😭

Aagle din hi phir kisi nayi trip pe nikal na janasmiley37iss bar doh teen din ruk janasmiley9

Nahi... ye 2-3 bhi nahi rukega.. dekhna Switzerland jayega  iss baar 😭

bondita is always sensitive when it comes to her mother. Today too she sticked to her character and raised voice smiley27 

Bon ka tashan dekh ke toh Sampoo bhi hil gayi 🤣 she was like - Bondita sambhaal apne aap ko 🤣🤣

Waise  bon ne sab ugaal diya smiley37 she promised sampoo na mahavari wali baat kabhi nehi bolegismiley39 

Sampoo ne usse 5-6 dhokhe kar diya toh kam se kam Bon 1 toh kare 🤪

Kaka and binoy ko nachte nachte usse nikal na chahiye. smiley20

Le kaka after knowing sampoo ka sach 

Image''

Binoy ne jis darr se usse shaadi kiya  that's no more also he got to know her other chaals of breaking the family but phir bhi woh kya samp ki patibabu dialogue pe lattu hogayasmiley11

Binoyy is in Laaaaaavvvvvvvvvvvvvv!!!!! ☺️ (who cares 🤪)

Patibabu word is sweet but when bon says it not any snake. Rimi is right, the one and only patibabu is ARC, he is the jagat patibabu, no one elsesmiley7

Jagat Patibabu!!!!!!!! 🤣

Le Jagat Patibabu be like 

20210220-114431.gif

Waise na bhi de humko kyasmiley37hum toh kabse in  dono ko ghar se bahar dekhna chahte the

Ye kya ho raha hai munnu ? why are u blushing and all ?☺️

But sampoo, mama, mami ko jail nehi hogismiley29kya?!! 

Arre sabke sab ko jail bhej denge toh ye sab jail me mandli bana lenge ... fir jail se chhoot ke attack karenge like thanos ki army... that is why nahi bheja..👍🏼

I will keep it short, simple yet impact full and for that I'll follow pravi ka dikhaya hua tareekasmiley9

Munnu what is this ... ye tu uski harkato se impress hoke de rhi hai ya...........

20210123-223756.gif

Waise jo log bolte the ani is acting smiley37(mujhe bhi laga tha ek doh bar sabse sunke kyunki it was unimaginable to be that stupid) 

Toto day 1 se bol rhi thi he is NOT acting 🤣

Edited by ..RiMi.. - 3 years ago
Toto123 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

This content was originally posted by: mnm13

What an episode smiley32

Me right now 

Kya dhamaka hua🥳

Without any noice pollution smiley37

Throughout the epi, I was totally glued to the screensmiley42

I know munnu Sab party karna chate hai...dhamaka epi🥳ye gif isi din ke liye banaya gaya tha!!!

I will not go into detail warna 3 pages lageha mujhe smiley37 so i will try to keep my review short and contain it in single postsmiley39

First of all kaka was so concerned and sad for sumati smiley43

My sutri shipsmiley43

Ani was asking for colour of the car but sumati be like, arre apan ko driver pata hai JB smiley16smiley20

Sumati is like.. mujhko kya apne jaisa samjha hai...mein bon  mummy hoon...mujhe sab pata hai😎

Ani was so gussa with baba

Baba was so scared smiley36

Binoy ka ek bhi expression samjh nahi aya mujhe aaj

Bon uski zimmedaari hai na😊bon se dur raha  itna time sampoo ke wajah se..ofcourse volcano erupt hona hi tha🤪😊

Kitnaaa gussa ho gayasmiley37 aalag level ka hi chid dikhayi diya uski ankhon mai🤣

He realised sampoo ki aukaat. Finally 

I was so happy....ki iska loud speaker sampoo ke samne bhi activate hua..warna sirf bon ko chilata hai...

Waise when he asked for forgiveness to kaka, i was like

Le greedy me.. .bon se kon maafi mangega😡

Then he said to kaka that aapne dekh liya inki sachai parr mai nehi dekh paya, PATA NEHI KYUN smiley37smiley37smiley37

I was like hum sabko pata haismiley37 

abb tera brain is back from vacation toh tu khud hi shocked hai aapni pichhle harkato pesmiley39humse puch kya kya jhela humne😭

Sach mein munnu😭😭Humne kitna jhela iski bewakoofi kosabko sar dard de rakha tha isne😡

Ajj ani ne jo dimag lagaya shayed hi kabhi lagaya tha aur shayed kabhi future mai lagayesmiley37 ajj toh brain ka balance hi khatam hogaya hogasmiley39

Ek amaavas ka sunke pura scene predict kar liyasmiley3I was like 

Me thinking ..uske baaad 4 amavas ki raat beet gayi...isne kya tukka maara🤪Iska 1%dimaag roz lagaya karo👍🏼

Aagle din hi phir kisi nayi trip pe nikal na jana🤣iss bar doh teen din ruk jana😳

🤣🤣🤣

Also At last bondita ki aankh khuli 

My bon bon kya tashan dikhaya 🤗

Apne maa ke liye insaaf manga❤️

abb shock laga na bachhi.

Mai kitna bolti thi mahan bano thik hai bewakoof matt bano. 🤪

I was like...yaha toh stool ki bhi jaroorat nahi hai... jaldi thappad maro pls..pls...but nahi maara😔..

Another thing shocked me that ani bon had to say kaka to throw that snake out. 

Kaka and binoy ko nachte nachte usse nikal na chahiye. 👍🏼

Patibabu word is sweet but when bon says it not any snake. Rimi is right, the one and only patibabu is ARC, he is the jagat patibabu, no one else😡

I dont care woh kuch bhi bole...paagal aurat !!!

Jis bete ke liye itna kuch kiya uss bete ko ghar se jaane dega for patni🤢eww binoy 🤢 i hope cvs koi solid reason de. 

Waise na bhi de humko kya🤣hum toh kabse in  dono ko ghar se bahar dekhna chahte the

After langdi taang dekhna.  This was d most awaited thing in our listHm girls wale tracks se ruke hai🤪

But sampoo, mama, mami ko jail nehi hogikya?!! 

Jo bhi ho kaal dekhenge but ajj ke review ka main objective hai to praise ani kyunki when i taunted him i used to say i will praise him when he does something praise worthy. 

Today he used every neuron in his brain so i must praise him. 

Munnu ye kya hai....aisa mat karo pls😲😲😲😲

Bass hogaya abhi mujhe koi na bolna why i only taunt him 🤪

Mein ne pehle din se bola tha...kisine meri baat nahi maani😭😭Chalo koi nahi..der aaye durust aaye😎

My commentary in bold italics👍🏼😳

Also me after watching ani & bon in yesterday's epi

Edited by Toto123 - 3 years ago
mnm13 thumbnail

This content was originally posted by: Priiii

😬OKK OKK, Ik bakbak bohot karliya 😗 abb chaltahu byeee

And before going  take my 😗😗😗

☺️

🤗pri❤️ thank you for the bak bak. 

But abb mai tumko kaise reply karu sab yaad thodi rehta hai aise 🤪

Achha kaka se thaplad ki ummeed thi but i don't know what has happened to kaka and binoy. 

Sampoo is not less guilty than mini 😡

I would say she is equally guilty but no thappad no police, why 🤪

Arre jao jao jake unres karo. Makers are so unpredictable. Promo bhi nehi diye sampoo expose ki

Samjha karo i must praise JB because next track ka promo dekhke lagta hai bohot dhulai karne wali hu 🤣 toh abhi tarif karke i am getting ready to taunt him again 🤪

mnm13 thumbnail

This content was originally posted by: PRIME1

Epi was too good, ani ka brain last minute pe active hota hai like volcano 🌋 aur phir  million years ke liye  so jata hai.

Best  part was him calling  sampoorna  without MAA is sòooooo good to hear.

Ye binoy itna behoda  niklega socha  nahi tha idiot, pehle wali class kahan gayi uski.

JB pe itna pyaar matkarna, dekha nahin kaise dekh  raha tha us mask of zorro , give  a slap in advance instead 😎

Will never think ke he s acting till the end ofshow, kyun ke uske 🧠  main itni  capacity nahin ke acting ka  A bhi  Kare  wo.😆

Hamesha  ki tarha  ekdam hit post hai👍🏼.

Ani ka brain apni barrister knowledge ko saal mai ek hi din use karta hai. Tabb uski saare paap dhul jate hai 🤣

Yup i loved how he called "sampoorna 😡"

Aur tum jaisi aurat, tumhari niyat and all bohot sunaya maza aagaya. 

Ikr! binoy sampoo ki jaise classless ho gaya hai🤢

Chinta matt karo JB ko hum pitayi karenge jab woh apna hadd bhulega but abhi ke liye uski tarif karna padega kyunki maine bohot bhashan diya tha ki ani achha kam karega toh mai tarif karungi🤪🤣

Wahi ani har bar sabka popat karta hai... Mai toh usse bohot pehle hi jan gayi hu, achha hai tum log bhi jan jao👍🏼

Thank you 🤗

mnm13 thumbnail

This content was originally posted by: nims23

Wow munia 🤗🤗

Lovely review with your hour humor like a pinch of salt on the top 😆😆

Truly speaking I am not bake to understand Binoy’s behavior .. what is he thinking and what is he doing?? His kids for whom he let shampoo blackmailed him is now going against those same kids for the same evil woman  do you think she used some kinda black magic for him? Because I don’t see any other logical reason for his transformation from bad to worst 

No doubt it was a dhamaakedar episode with ani solving a case using his gold medalist brain and Bon asking for a justice for her mother 👏

All I missed in the whole episode is Kaka’s dialogues and his shouting shampoornaaaa... and also a tight slap for shampoo from Bon as well as Sumati and if possible from Kaka too.. but our bad luck we didn’t get that 🤢😡😡 whenever Bon was going close to shamooo I wa holding my breath.. abb lagaayegi thappad.. abhi.. but .. nooo.. nothing 💔

Chalo jaane do shampoo ko .. she can enjoy her lavish life in RC mansion and torture Binoy 

We got we want.. rudi out of the mansion living alone on their own ..away from shampoo crap...  

I enjoyed your review which is full of humor plus ani’s genuine praise by you  🤗🤗

Loved it 🤗

thank you nima 🤗

I also am confused about binoy.when ani and bon was telling samp off, binoy looked like he is on their side but yeh suddenly patni jap like ani 🤢

Samp copied bon toh binoy also started copying ani😡

Idk yaar kya kiya hai sampoo ne🤢 what if binoy donated his brain cells to ani 🤣

I am also surprised, sampoo ka itna ghatiya plan jaan ke bhi kaka is silent. 

Ani will never use his force on woman, i knew that and bon lagayegi ek yeh mujhe bhi laga tha 🤣 but tumhari aur meri popat hogayi 😆

Wahina sampoo can stay there and get drowned by RC wealth, i am thankful she did the work which no one could do 🤪 ani and bon finally out 🤣i am so happy 🤣

Achha laga mera tarif 😳

❤️