Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago

Thanks dear

Priyanka7080 thumbnail

Part=16

Ishra were hugging each other after sometime raman broke the hug and looked at each other

R: ishita hum dinner karne bhar chale?

( ishita can we go out for dinner?)

I: haa raman adi ko bhi bhot acha lagega hum saath mai jayege

( yes raman adi will get really happy we will go together)

She said smiling

R: ishita main hum dono ki baat kar raha hoon adi ko rehne do maa usko sambhal legi main sirf tumhare saath jana chatha hoon if you don't mind

( ishita i am talking about both of us adi will stay here with mom she will take care of him i want to go with you if you don't mind)

He said while she looks at him and nodded making him smile

R: so let's go hum maa ko bata ke chalte hai

( so let's go we will inform mom)

He said while she nodded and they both went out after informing toshi ji and she ensures them that she will take care of adi

After sometime ishra reached a restraunt both were sitting together talking

R: ishita aaj ke baad phir kabhi aisa maat karna please agar meri wajeh se tumhe ya baby ko taklif hogi to mujhe bilkul acha nahi lagega tumhe apna aur baby ka ache se dhyan rakhna chaiye

(ishita don't do it again please i don't want you or baby to suffer beacuse of me you should take care of yourself properly)

I: mera dhyan rakhne ke liye aap ho naa main jaanti hoon aap kabhi mujhe aur baby ko kuch nahi hone doge

( you are there for to take care of me and baby i know you will never let anything happen to me and baby)

She said looking at him

R: aur agar kabhi main tumhare saath nahi hua to?

( and what if i am not there with you?)

I: aap kabhi mera saath nahi chodoge main jaanti hoon mujhe khood se bhi zada bhrosa hai aap par

( you will never leave me alone i know i trust you more than myself)

She said making him look at her he smiles and keep his hand on her and nodded

R: main tumhara ye vishwas kabhi tootne nahi duga

( i will never broke this trust)

He said while she smiles

Soon their food arrived and they both start enjoying it together happily after having dinner they went back home

They went to their room

R: ishita ye tumhare liye

( ishita this is for you)

He said giving her a gift box

I: mere liye

( for me)

R: haa wo tumhare liye karwa chauth ka gift

( yes it's karwa chauth's gift for you)

He said while she opens the box and saw a beautiful blue colour net saree with golden border she smiles seeing

I: it's so beautiful raman thank you so much

R: thank god tumhe passand aayi main pehli baar tumhare liye gift le rha tha iss liye sure nahi tha tumhe passand aayegi ya nahi

( thank god you liked it i was not sure ypu will like it or not as i was taking a gift for you for the first time)

I: it's really beautiful raman blue colour aapka favourite hai naa?

( blue is your favourite colour right?)

She said while he nodded

I: thank you so much raman

R: ishita tumhe mujhe thanks kehne ki zaroort nahi hai hamare rishte mai ye sorry aur thanks ki koi zaroort nahi hai hamara rishta to bhot gehra hai hum friends bhi hai aur pati patni bhi ye thanks sorry inn sabki zaroort nahi hai

( ishita you don't need to thank me this thank you and sorry is not needed in our relation we have deep relationship we are friends as well as husband and wife so this sorry and thanks are not required)

He said making her smile she nodded and hugs him while he looks at her and hugs her back after sometime they broke the hug

R: tum jao aur change karlo tab tak main jaake adi ko check kar leta hoon wo maa ke paas se thik se soya hai ya nahi

(  you go and change i am going to check adi is he sleeping properly with mom or not)

He said while she nodded and went to change

After sometime ishita comes out of washroom and saw raman going to sleep on the couch

I: raman

She calls him making him look at her

R: ishita aao tum bhot thak gayi hogi naa chalo ab aram se so jao ye tumhara doodh rakha hai table mai isko piyo aur so jao aram se

( ishita come i know you must be tiered come and have milk and sleep peacefully)

I: raman aap couch pe kyu sone jaa rahe ho? Aap bed pe hi so sakte ho

( raman why are you going to sleep on the couch? You can sleep on bed)

She said while he looks at him

I: i know adi nahi hai aaj jaha par aap bed pe so sakte ho i think ab hum itne comfortable to ho hi gaye hai ki ek bed share kar sakte hai

( i know adi is not here today but still you can sleep on the bed i think now we both are comfortable to share a bed)

She said while he smiles

I: but agar aap nahi chahte to koi baat nahi

( but if you don't want it then no problem)

R: you are right bed share karne mai kya problem hai waise bhi mujhe naa waha couch pe bhot uncomfortable feel hota hai

( you are right i have no problem in sharing bed actually i really feel uncomfortable on couch)

He said while she smiles and they both went to sleep

Next morning

Ishita woke up first and saw raman sleeping keeping his arm around her hugging her she smiles seeing him so close to her she caresses his hair lovingly and pecked his hair softly

I: ye feeling sach mai kitni khoobsurat hai aisa lag rha hai mujhe mere raman se phir se ek baar pyar ho rha hai i am falling for him all over again aur iss baar raman mere hai mere husband mere life partner mujhe pura haak hai unse pyar karne ka

( this feeling is really so beautiful i think i am falling in love with my raman once again i am falling for him all over again and now he is my husband my life partner i have all right to love him)

She thought and blushes looking at him she looks at him and smiles then she got up slowly without disturbing him and went to freshen up

After sometime she made adi ready for the school while raman went to drop him to school after it he went to his office

After sometime

Raman was sitting in his cabin busy in work when someone knocks

R: come in

He said without looking at the person

S: hello mr bhalla

Raman looked at subbu and gets shocked seeing him there

R: tum kya kar rahe ho jaha?

( what are you doing here?)

He said angrily and got up while subbu comes to him

S: relax mr bhalla main to jaha bas aapse milne aaya hoon

( rleax mr bhalla i come here just to meet you)

R: just get out from here tumhe andar kisne aane diya just leave from here

( just get out from here who let you come inside? Just leave from here)

S: itna gussa kyu kar rahe ho mr bhalla just realx at least listen to me bhot zaroori baat karne aaya hoon aapki biwi se related

( why are you getting so angry mr bhalla just relax at least listen to me i come here to talk to you something really urgent related to your wife)

He said making raman look at him

S: aapne bhot acha kaam kiya ishita se shadi karke usko aur uske bache ko apna kar i know aap mujhse bhot naraz ho mere bare mai bhot galat sochte ho but jo main kehne aaya hoon ek baar wo sun lo kyunki ishita ke pati hone ke naate aapko pura haak banta hai uske bare mai sab kuch jaane ka trust me mr bhalla mujhe aapse koi problem nahi hai main aapka acha hi chatha hoon iss liye aaj jaha aaya hoon aapse milne

( you did a great work by marrying ishita by accepting her and her baby i know you are really angry with me and think very bad of me but listen to me once what i want to say beacuse being ishita's husband you have right to know everything about her trust me mr bhalla i have no problem with you i am your well wisher that's why i come here to meet you)

R: tum kehna kya chahte ho?

( what do you want to say?)

He said while subbu looks at him

S: mr bhalla aapko lagta hai naa aap ishita ko bhot ache se jaante ho par ek baat hai jo aap nahi jaante aur ye baat jaane ke baad shyad aapka ishita par se vishwas khatam ho jayega uska asli chera dekh ke aap usko apni life se nikal denge

( mr bhalla you think naa that you know ishita very well but one thing which you don't know and maybe after knowing this truth you will not able to trust her anymore you will throw her out of your life)

He said while raman got angry he hold him from collars

R: just shut up agar ishita ke khilaf kuch bhi galat kaha naa to tujhe choduga nahi smajha

( just shut up don't you dare to say anything against ishita i will not leave you do you get that?)

He said angrily whlie subbu smiles looking at him

S: pehle meri puri baat to sun lijiye phir react karna mr bhalla

( first listen to me then react mr bhalla)

He said while raman left him and subbu smirks

R: thik hai jo kehna hai jaldi kaho aur dafa ho jao jaha se

( ok say whatever you want to say and leave from here)

S: mr bhalla aap please mujhe galat maat samjhna main nahi chatha aap kisi dhoke mai rahe iss liye aapko ye sach batane aaya hoon aap jaante hai maine ishita ko kyu choda? Kyunki wo kisi aur se pyar karti thi

( mr bhalla don't get me wrong i don't want you to get cheat that's why i come here to tell you a truth do you know why i left ishita? Beacuse she love someone else)

He said making raman look at him

S: ishita mujse shadi hone se pehle kisi aur se pyar karti thi usne mujhse shadi apne amma appa ke kehne pe ki majboori mai iss liye to shadi ke baad wo mujhse pyar nahi karti thi hamara rishta uske liye ek samjota tha

( ishita love someone else before marrying me and she got married to me beacuse her amma appa forced her our relation was just compromise for her)

R: bakwas band karo apni main ache se jaanta hoon tumhara aur ishita ka rishta kyu toota tum jaise ghaitya insan ke saath koi bhi ladki nahi reh sakti ishita ne bhot acha kiya jo tumhe chod diya

( stop your nonsense i know very well why you and ishita got separated you are very cheap no girl can live with you ishita was right she leave you0)

S: i know aapko to ishita pe vishwas hoga wo aapki achi dost hai aapki biwi ab wo uski bholi shakal dekh ke aap bhi dhoka kha gaye par sach jahi hai ki ishita kisi aur se pyar karti hai uski life mai koi hai aur iss liye mere saath wo move on nahi kar payi main jaisa bhi hoon par maine ishita ki tarah kabhi jhoot nahi bola aap hi batao agar meri biwi mujhse pyar nahi karti to main kya karta? Maine bhi kisi aur mai pyar dhoodhne ki kossish ki main chatha tha ishita bhi life mai move on kare agar wo mere saath khush nahi hai par ishita ne kya kiya mujhe bura bana ke khood achi ban gayi

( i know you will trust ishita she is your friend your wife you also trust on her seeing her innocent face but this truth ishita love someone else that's why she never accepted me as his husband ishita never loved me that's why i tried to find my love in someone else so what's wrong in it i want ishita to move on in her life but see what she did she made me bad in front of everyone)

He said while raman looks at him

S: iss liye to mujhe usse itni nafrat hai i know aapko meri baat pe vishwas nahi ho rha hoga par ye sach hai mere bache ke saath pregnant hote hue bhi uske dil main koi aur tha wo to uss bache ko bhi marna chathi thi main nahi janta wo ladka koun hai par ishita usse shyad college ke dino se pyar karti thi aur ye baat maine usse uski friend mihika se baat karte hue suni thi aur ishita khood kayi baar mujhse keh chuki thi ki wo chahte hue bhi mujhse pyar nahi kar sakti mr bhalla main sach keh raha hoon mujhe to lagta hai aaj bhi ishita ka usse affair chal raha hai

( that's why i hate her so much i know you don't trust me but this is the truth she love someone else she was pregnant with my child but still she love someone else and she want to kill that child i don't know who was that boy but she know him from college days i hear her talking to her friend mihika and ishita herself said to me that she can not love me trust me mr bhalla i think ishita still have affair with that guy)

He said while raman's blood boils listing him

S: agar aapko meri baat pe vishwas nahi hai to puch lena ishita se shyad aapko sach bata de main janta hoon mr bhalla aap bhot ache ho aur ishita aapke ache hone ka fayda utha rahi hai aapke aur aapki family ke emotions ke saath kehl rahi hai i know koi bhi pati ye bardash nahi kar sakta ki uski biwi kisi aur mard se pyar karti ho shyad aapko meri baat pe vishwas naa ho par ek din aapko te sach zaroor pata chal jayega ishita ka asli chera aapke saamne hoga wo ek dhokebaaz aur characterless ladki hai

( if you don't trust me then you can ask ishita maybe she will you truth i know mr bhalla you are really good and ishita is taking advantage of you she is playing with your and yoyr family's emotions i know no husband can tolerate this that her wife love someone else you will not trust me but one day you will learn this truth soon you will see her true face she is a cheater and characterless)

He said while raman punch him hard on face

R: how dare you teri himmat kaise hui ishita ke bare mai aisi bakwas karne ki meri biwi hai wo aur tujhe koi haak nahi banta uske bare mai kuch bhi kehne ka kya lagta hai tumhe tum uske khilaf kuch bhi bakwas karoge aur main vishwas kar luga

( how dare you to say all this nonsense for ishita she is my wife and you have no right to say anything against her what do you think i will trust you?)

S: raman please listen to me

He said while raman slaps him hard

R: no you listen to me ishita meri biwi hai aur main uske khilaf kuch nahi sun sakta aur tumhari koi aukat nahi hai ki tu meri biwi ke bare mai kuch bhi bol sake characterless wo nahi tum ho already uss bechari ki zindagi tum barbad kar chuke ho kyu tum uska picha nahi chod rahe kyu uski khushi tumse bardash nahi ho rahi kyu zindagi barbad karna chahte ho aaj tak tumne bhot dukh diye ishita ko par ab aur nahi agar ab tumne uski aur aankh utha ke dekha bhi naa to tum soch bhi nahi sakte main tumhare saath kya kar sakta hoon

( no you listen to me ishita is my wife and i can't listen anything against her and you have no right so say anything against my wife why are you not leaving her alone she had already suffered a lot beacuse of you why can't you see her happy now you have already made her life hell now please stay away from her don't even dare to look at her otherwise you can't even imagine what can i do with you)

He said angrily and slaps him again making him fall down while subbu got angry he got up to hit him but raman hold his hand and slap him again and throw him out of his cabin while everyone in the office gathered there looking at them

R: just get out from here aaj ke baad mere saamne kabhi maat aana samjhe

( don't come in front of me again do you get that)

He said angrily looking at him

S: bas raman bhalla bhot beizzati karli tumne meri ab main tujhe aur teri biwi ko dikhauga ki main kya kar sakta hoon choduga nahi tum dono ko

( enough raman bhalla you insulted me a lot now i will show you and your wife what can i do i will not leave both of you )

He said while raman hold his collar angrily

R: mere hote hue tum meri biwi ya meri family ka kuch nahi bigad sakte tujhe jo karna hai tu kar ab maim dikhauga tujhe teri aukat

( you can't hurt my wife or my family till i am with them do whatever you want to do now i will show you your place)

He said and call the security

R: just throw him out aaj ke baad ye admi iss office mai nahi aana chaiye dhake mar ke nikalo isko jaha se bhar

( just throw him out and he should not enter in my office from now just throw him out of here)

He said while subbu looks at him angrily

S: tujhe iski bhot badi kimat chukani hogi raman bhalla

( you have to pay for it raman bhalla)

R: jo karna hai karlo main nahi darta tumse samjhe

( do whatever you want to do i am not scared of you)

He said while security takes away subbu from there while raman looks at everyone

R: go back to your work and shweta please do not disturb me now ab koi bhi aaye mujhse milne maat bhejna do you get that? ( if someone comes to meet me then do not send him inside do you get that?)

S: ok sir

After sometime

Raman was sitting in his cabin when the phone rings he picks the call

R: shweta maine tumse kaha tha mujhe disturb maat karna

( shweta i told you naa do not disturb me)

S: sir wo aapki wife aayi hai aapse milne wo wait kar rahi hai

( sir your wife has come to meet you she is waiting for you)

R: what ? tum usko abhi andar bhejo

( what send her inside)

S: ok sir

Ishita comes to his cabin and knocks the door

R: ishita please come inside

He said while ishita comes inside

I: mujhe laga aap busy ho iss liye kisi se milne ko mana kiya hai

( i thought you are busy that's why you don't want to meet anyone)

R: am so sorry ishita wo mai thoda busy tha tum please aao betho naa

( am sorry ishita i was little busy please come and sit)

He said while she nodded

R: ishita tum kyu aayi jaha? I mean tumhe ghar mai aram karna chaiye tha naa

( ishita why do you come here? I mean you should take rest at home)

I: haa raman i know but wo aap subhe lunch leke nahi gaye the to main aapke liye lunch leke aayi thi

( yes raman i know but you come without taking lunch so i bring lunch for you)

R: iski kya zaroort nahi thi ishita

( it was not needed ishita)

I: ache se jaanti hoon aapko aapne abhi tak kuch nahi khaya hoga iss liye main aa gayi lunch leke

( i know you very well you did not have anything yet so i bring lunch for you)

She said making him smile

I: abhi aap apna kaam band karo aur jaldi se khaana khao main specially aapke liye lunch bana ke layi hoon

( now stop all your work and have lunch i had made this specially for you)

She said smiling while he looks at her and recalls subbu's words seeing him lost in thoughts ishita put her hand on his shoulder

I: raman kya hua aap pareshan lag rahe ho?

( raman what happen? you are looking tensed)

R: nahi main thik hoon

( no i am fine)

I: raman please tell me naa agar kaam ka stress hai to bhi aap mujhse share kar sakte ho maybe you will feel good

( raman please tell me if you are stressed beacuse of work load then also you can share it with me maybe you will feel good)

She said while he looks at her

R: ishita actually wo aaj subbu aaya tha mujhse milne

( ishita actually today subbu come to office to meet me)

He said making her shocked

I: what subbu aapse milne aaya tha? Kya kaha usne aapko i am sure wo aapko pareshan karne aaya hoga pata nahi uski kya problem hai?

( what subbu come here to meet you? What did he said i am sure he come here to trouble you i don't understand what is his problem?)

R: wo tumhare bare mai kuch baat karne aaya tha

( he come here to talk about you)

He said making her look at him

I: mere bare mai baat karne aaya tha matlab kya kaha usne?

( he come here to talk about me what did he said to you?)

R: wo subbu keh rha tha ki usse shadi karne se pehle tum kisi aur se pyar karti thi aur tumhara affair chal rha tha kisi ke saath

( subbu was saying that you used to love someone else before marriage and you had affair with someone)

He said making her shocked

R: wo mujhe jaha tumhare khilaf bhadkane aaya tha mere dil mai tumhare liye galtfemi paida karna chatha tha

( he come here to create misunderstanding between us)

He said while she looks at him shocked

I: what?

R: ishita tum please pareshan maat ho main ache se jaanta hoon uss subbu ko wo bas tumhe taklif dena chatha hai aur mujhe uski kisi baat pe koi vishwas nahi hai kyunki jitna main tumhe janta hoon utna koi nahi janta so tumhe fikar karne ki zaroort nahi hai

( ishita please don't worry i know subbu very well he just want to trouble you and i don't trust him beacuse i know you very well so you don't have to get worried)

He said and hold her hand while she looks at him

R: i know wo jhoot bol rha tha aur maine usko uski auakt bhi dikha di ab wo tumhe taklif phochane ki himmat bhi nahi karega

( i know he was laying and now i have showed him his place now he will not dare to hurt you)

I: raman agar subbu ne jo kaha wo sach hota to aap kya karte?

( raman what if incase subbu is right then what will you do?)

R: agar ye sach hota to bhi mujhe uski baaton se farak nahi padta agar tum kisi se pyar karti bhi to isme kuch galat nahi tha aur pyar karna to sabka haak hota hai

incase it's true then also i don't care what he said if you really have ever love someone then there is nothing wrong in it and everyone has right to love someone)

He said looking at her while her eyes get moist

R: haa magar ab hamari shadi ho chuki hai to ab tum kisi aur se pyar maat karna kyunki ab main tumhe kabhi khood se door nahi hone duga samjhi

( yes but now we are married so now don't love someone else beacuse now i can't let you go away from me)

He said making her look at him she looks at him with teary eyes

R: ishita why are you crying ? I was kidding baba stop crying

He said and wipes her tears she looked at him

I: main kabhi aapse door nahi jaaugi raman meri life mai aapse zada important aur kuch nahi hai

( i will never go away from you raman nothing is more important in my life than you)

She said looking at him and they shared brief eye lock and she hugs him resting her head on his chest while he smiles and wrapped his arms around her

I: maine hamesha sirf aapse hi pyar kiya hai raman aur aapke ilava main kisi aur ko pyar nahi kar sakti subbu ne sach kaha tha ki main usse shadi se pehle kisi se pyar karti thi aur wo aap the ye baat wo bhi nahi janta subbu bas jaha aapko mujhse door karne ke maksad se aaya tha usne jhoot kaha ki mera kisi se affair tha kyunki mera pyar ek tarfa tha aur bhot kossish ki thi maine usse pyar karne ki sache dil se usko accept karne ki par chahte hue bhi main usse pyar nahi kar payi usse shadi karke mujhe sirf taklif hi mili i know mujhe aapko ye sach bata dena chaiye par jab tak aapke dil mai mere liye feelings nahi hongi aapki aankhon mai main apne liye pyar nahi dekhugi main aapko apne dil ki baat nahi batugi pehle ek baar dil toot chuka hai dobara wo dard sehne ki himmat nahi hai mujh mai

( i always love only you raman and i can never love someone else subbu was right i used to love someone before marriage and it was you and even subbu did not know this he come here just to create misunderstandings between us i have never have affair with someone else my love was one sided and i tried a lot to love subbu i tried to accept him in my life but i couldn't do it i get only pain after marrying him i know raman i should tell this truth to you but i can't tell you anything till you don't have any feelings for me i will not tell you about my feelings beacuse i don't want another heartbreak )

She thought and hugs him tightly after sometime they broke the hug

R: ishita chalo abhi ye sab baatien chodo aur jaldi se khaana lagao bhot bhook lagi hai sachi

( ishita come now leave all this and let's have food i am really hungry)

He said while she smiles and nodded she start serving food to him

R: wow palak paneer thank you so much ishita

He said making her smile

R: tum bhi ab jaha aram se betho janta hoon tumne bhi abhi khaana nahi khaya apne saath saath mere chotu baby ko bhi bhooka rakha hai very bad

( you also sit here comfortably i know you also did not have lunch yet my baby is also hungry beacuse of you very bad)

He said and made her sit on the chair

I: but raman

She was saying while he start feeding her with his hands making her silent and she also feeds him and they both start enjoying their meal together happily after it they both went to home together

P.s: that's it for now please ignore the mistakes and do share your reviews.

Priyanka7080 thumbnail

Updated next part please have a look.

cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Beautiful update di

Loved how ishra spent some lone time โค๏ธโค๏ธ

Their friendship and relationship is very special ๐Ÿ’ž๐Ÿ’ž

This subbu ๐Ÿ˜ค๐Ÿ˜ค

Thank god raman shared this incident with ishita ๐Ÿ‘๐Ÿปโฃ๏ธ

If he had hidden it, then it would have been a problem but good that ishita knows this๐Ÿ˜„๐Ÿ‘๐Ÿป

Ishita doesnโ€™t want another heartbreak by confessing her feelings for raman๐Ÿฅบ๐Ÿฅบ

Its a natural reaction from ishita since sheโ€™s gone through an emotional breakdown in past ๐Ÿ˜ข๐Ÿ’”

Lets see what happens next 

Ty 4 d pm too di

Twinklesolanki thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail

Super awesome update 

Continue soon 

N

Thanks for the pm 

_TWINKLE 

myangels thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Nice update...

Ishra went out to have dinner...

Subbu is pathetic.

He tried his best to instigate Raman against Ishita...

But Raman warned and threw him out..

Plz update soon..

Thank you...