Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago

Originally posted by: myangels

Nice update Di..

Ishra were expecting a baby...

All were happy..

Adi was excited...

Raman was taking care of her nicely..

He didn't want to take any risk with her health..

Plz update soon..

Thank you..

Thanks dear

Glad you liked it

Will update soon

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: viena_dubal

Fabulous update

Finally their wish is fulfilled 

Thanks dear

Glad you liked it

Will update

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: Twinklesolanki

Superb awesome update 

Continue soon 

N

Thanks for the pm 

-TWINKLE 

Thanks dear

Glad you liked it

Will update soon

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: gitakumar

Amazing update! Finally all happy

Thanks dear

Glad you liked it

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: Divyal

A very nice update 

Thanks dear

Glad you liked it

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: cutieruhi

Beautiful updt

Finally Ishita is preggy

Everyone was so happy and excited specially adi

Love him,he is adorable

Ishita wasn't able to believe that she is actually carrying their baby

Raman is hubby goal

Leaving no chance to pamper her

Updt soon

Thanks di

Glad you liked it

Will update soon

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: Sukhvi

Adi loves ishita so much... 

Thank you for the pm dear... 

Awesome update 

Thanks dear

Glad you liked it

Priyanka7080 thumbnail

Last part

After ishita's pregnancy news everyone was very happy all were taking care of her properly while raman was also leaving no chance to pamper her and adi was also taking care of ishita while ishita was happy getting so much love from everyone time was passing slowly everything was going smoothly

Ishita was sleeping peacefully  raman comes there and sit near her

R: ishita

He caresses her hair lovingly and kissed her forehead while she open her eyes slowly and looked at him

R: Good morning my baby ache se neend aayi naa meri princess ne apni mumma ko pareshan to nahi kiya

He said pecking her hair softly while she put her head on his chest

I: bilkul nahi mujhe to bhot achi neend aayi thanks to you aapne kal raat maalish ki thi naa ab mera headache bilkul thik ho gya

R: that's good chalo phir ab ye juice piyo jo main specially tumhare liye bana ke laya hoon

I: kya raman mujhe nahi pina ye aap daily mujhe pilate hoon i don't like it raman bhot ajeeb sa taste hai

She said making face

R: i know jaan but it is healthy for you and baby maine maa se itni mehnat se banaana sikha hai chalo nakhre band karo aur jaldi se finish karo

I: raman aap hamesha aisa karte ho

R: haa to phir tum meri baat maan liya karo come on now have it

He said making her drink the juice while she made a dirty face

R: dekha ho gya naa kitne nakhre karti ho adi se bhi zada zidi ho gayi ho tum

I: ek to mujhe ganda sa juice pilya aur ab mujhe aise daant rahe ho mujhe baat nahi karni aapse

She said making angry pout while he nodded his head in disbelief

R: acha baba sorry galti ho gayi mujhse tumhare ye mood swings ne pareshan kar diya hai choti choti baat pe gussa ho jaati ho

He said while she glared at him

R: acha ok sorry ab kuch nahi kahuga juice ka taste bhot ajeeb tha naa to ye dekho main tumhare liye tumhari favourite chocolates leke aaya hoon

He said taking out some chocolates from his pocket while ishita gets happy seeing this she takes all chocolates from him

I: wow raman thank you so much i love you

She said kissing his cheeks

R: seriously madrasan tu bhot ajeeb hai pregnancy mai ladies ko khatta khane ko maan karta hai aur tujhe ye meetha khaane ki craving hoti hai wo bhi chocolates sachi ajeeb ho

He said making her smile

I: haa to ab aapke baby ko meetha passand hai to main kya karu? waise bilkul aap par hi gya hai aapko bhi meetha bhot acha lagta hai

R: haa wo baat to hai par agar aise chocolates khaogi naa to cavity ho jayegi aur agar dentist ke khood ke daant khrab ho gaye to koi patient tumse ilaj karvane bhi nahi aayega

He said smiling

I: ho gya aapka mujhe pata hai main apna pura dhyan rakhugi don't worry ab mujhe chocolate khane do aap jao

She said eating the chocolate while raman smiles looking at her

R: ab to aise lagta hai tum adi se bhi choti bachi ho adi ko rokti thi aur khood ko dekho

I: to aapko kya problem hai? Ab aap jao

R: acha chala jaauga mujhe ek bite to dedo tumhe dekh ke mera bhi maan ho raha hai

I: nahi milega mera hai aap jao

She said eating the chocolate

R: this is not done main tumhare liye chocolates leke aaya aur tum mujhe hi nahi de rahi

He said making sad face while ishita looked at him

I: acha ek bite le sakte ho

She said making him looked at him

R: sachi

He said while he smiled and nodded he looked at her and licked melt chocolate near her lips while she looked at him shocked

R: sach main bhot tasty hai

He said with naughty smile making her blush while he pecked her lips softly

R: pata hai aise blush karte hue tum bhot cute lagti ho

He said making her smile she keeps her head on his chest while he smiles and wrapped his arms around her

R: waise agar tum itna khaogi naa to moti ho jaaogi aur meri princess bhi tumhari tarah moti hogi

He said teasing her while she hit him lightly on chest

I: abhi main itni bhi moti nahi hui aap mera mazak uda rahe ho aur aapko kaise pata ki ladki ki hi hoga ladka bhi to ho sakta hai

R: no tum dekhna ladki hi hogi bilkul tumhari tarah bhot cute aur sundar meri princess hogi wo dekhna

I: nahi mujhe to beta chaiye aapki tarah adi ka chotu bhai aayega dekhna

R: adi ko bhi behan chaiye samjhi tum dekhna pakka ladki hogi tumhare chere ke glow ko dekh ke pata chal raha hai

He said making her smile

I: acha ji aapko bohat pata hai itna experience hai kya?

R: experience to nahi hai par tum dekhna ladki hogi choti si pyari si meri princess

He said kissing her tummy while she smiles looking at him

I: kuch bhi ho isse farak nahi padta farak bas iss baat ka padta hai ki ye hamara baby hoga hamare pyar ki nishani hamari duniya

She said making him look at her

R: you are right ladka ho ya ladki hum dono usko itna pyar karege ki usko kabhi koi gam nahi hoga koi kami nahi hogi

He said looking at her smiling while she nodded he cupped her face and kissed her forehead while she closed her eyes and hugs him after sometime he broke the hug

R: chalo ab tum jaldi se jaake freshen up ho jao aaj doctor ke saath appointment hai yaad hai naa aur aaj tumhari first sonography hai

He said while she nodded

R: so now go and get ready main tab tak maa se keh ke tumhare liye breakfast lagva deta hoon

I: ok boss

She said making him smile and went to freshen up

After sometime

Ishra went to the hospital for the check up doctor takes ishita for the sonography while raman was standing near her holding her hand as ishita was feeling nervous doctor was examining ishita

R: doctor is everything ok? baby thik hai naa kuch problem to nahi hai

I: baby ki growth to ache se ho rahi naa? Koi complication to nahi hai doctor

R: please doctor say something koi problem to nahi hai?

D: actually problem to hai mr bhalla

She said making ishra worried

I: problem kaisi problem baby thik hai naa kuch zada serious hai kya? Baby thik to hai kuch hoga to nahi usko

She said worriedly 

R: ishita relax kuch nahi hoga doctor please tell naa kya hua hai?

D: mr and mrs bhalla relax darne ki koi baat nahi hai infact ek good news hai

R: doctor aap kya keh rahi ho abhi aapne kaha kuch problem hai aur ab keh rahe ho ki good news hai

D: relax mr bhalla darne ki zaroort nahi hai good news ye hai ki aapke ghar ek nahi do do baby aane wale hai

She said making ishra shocked

D: congratulations you are going to have twins iss liye to maine kaha ab aapko problem hogi kyunki ab aapko double dhyan rakhna hoga

She said making ishra happy

R: doctor aap sach keh rahi ho

D: yes mr bhalla aapke ghar ek nahi do babies aane wale hai wo saamne screen pe do chote black dots dekh rahe hai ye aapke babies hai

She said making ishra happily shocked

I: ye hamare babies hai

She said with teary eyes while doctor smiles and nodded

R: thank you thank you so much doctor ishita tumne suna doctor ne kya kaha hamare ghar do do babies aane wale hai ab adi ko do bhai behan milge

He said making ishita smile

D: aap dono babies ki heart beat sunna chathe ho?

R: kya hum sun sakte hai?

He said while doctor nodded she gave them headphones so they can hear the heart beat of the babies

D: aap dono iss moment ko enjoy karo main chalti hoon

She said and leaves from there leaving ishra alone they hear the sound of heartbeat of their babies while looking at the small dots on the screen both were in tears

R: see ishita maine tumse kaha tha naa bhagwan hamri wish zaroor puri karenge kitna tadape the hum iss moment ke liye aur dekho ab ek saath do do babies aane wale hai ab kisi ki himmat nahi hogi meri biwi ke baare mai kuch bhi bakwas karne ki

He said looking at her with teary eyes while she nodded and hugs him crying

I: i am so happy raman i can't believe it mujhe vishwas nahi ho raha hamare do do bache i mean main

R: tum hamesha taras thi naa ki  hamara baby ho dekho bhagwan ne humko double khushi dedi der se hi sahi hamari wish puri to hui

He said wiping her tears

R: bas ab mujhe tumhari aankh mai ek bhi aansu nahi dekhna ye itna bada khushi ka pal hai we should be happy naa?

He said looking at her while she nodded

R: aur dekho naa ab hamara jaghra bhi nahi hoga kyunki mata rani ne hum dono ki wish puri kardi mujhe lagta hai ab humko ek beta aur ek beti hogi hamare adi ke chote bhai aur behan

He said making her smile

R: par ab meri duty bhi double ho gayi ab mujhe tumhara double dhyan rakhna hoga aur pata hai ab do do babies honge to ab tum zada moti ho jaaogi meri moti madrsan

He said teasing her while she smiles and hit him lightly on chest

I: aisa kuch nahi hoga itni bhi moti nahi hougi

R: tum jitni bhi moti ho jao main to tumse itna hi pyar karuga hamesha

He said making her smile he kissed her forehead and hugs her happily

R: abhi hum ghar jaake sabko ye good news de aur main doctor se kehta hoon ki humko apne babies ki sonography report chaiye aur ek cd taaki hum jab chaiye unko dekh sake aur apne babies ki heartbeat sun sake aur hum usko sambhal ke rakhenge kyunki ye hamari life ke best moment jo hai

He said while she smiles and nodded

After sometime ishra went back home and give the good news to everyone making all very happy and most happy one was adi

A: wow mumma papa mere do do bhai behan aane wale hai

He said jumping in happiness while ishita picked him in her arms and kissed his cheeks

I: yes my baby aapke do chote bhai behan aayenge aap unke saath jitna marzi kehlna

A: par mumma jab babies aa jayenge to aap unka dhyan rakhne mai busy ho jaaoge to aap mujhe to bhool nahi jaaoge? Babies aane ke baad mujhe aapke saath sona hai aapse stories sunni hai aap hi mujhe homework karvaogi

He said while ishra looked at each other

A: mumma bolo naa?

He said making ishita looked at him

I: adi beta aapko aisa kisne kaha? babies ke aane ke baad bhi aapki mumma aapse itna hi love karegi aur mere first baby hanesha aap rahoge you are my lucky charm agar aaj aap meri life mai nahi hote to pata nahi mera kya hota aap to mumma ki jaan ho i love you so much my baby phir kabhi aisi baat maat karna

She said with teary eyes while adi wipes her tears

A: sorry mumma aap ro maat main to mazak kar raha tha aapse sabse best ho mumma i love you

He said kissing her cheeks while ishita smiles and kissed his forehead and hugs him

I: i love you too my baby

She said and hugs him while everyone smiles looking at them

R: ab tum dono maa bete ka pyar ho gya ho to thoda dhyan mujh par bhi dedo

A: offo papa aap hamesha jealous ho jaate ho jab bhi main mumma ko hug aur kiss karta hoon  mumma mujhe aapse zada pyar karti hai mumma sirf meri hai

He said hugging ishita tight  making everyone laugh while raman glared at him

R: acha ji koun sikhta hai tumhe ye baatien idhar aa sehtan

He said and picks him in his arms and kissed his both cheeks and rub his cheeks with his

A: ouch papa aapki dadi chubhti hai

R: acha to ab bologe papa ko jealous?

He said while adi nodded

A: i love you mumma papa

R: we love you too hamare shetan baby

He said and hugs both ishita and adi

T: kahi meri hi nazar naa lag jaye inko

Mr bhalla: haa toshi ji aaj ache se nazar utar lo

D: raman puttar jaa ab tu ishita ko room mai le jaa thak gayi hogi bechari

R: ji dadi

D: aur haa ab meri bahu ko pareshan maat karna samjhe ab tujhe iska double dhyan rakhna hai

T: haa aur ab jaghra to bilkul maat karna meri bachi ke saath warna tu jaanta hai mujhe

R: acha jaisa aap kahoge waisa hi hoga aapki ladli beti ka double dhyan rakhuga ab khush

He said making ishita smile

A: haa aur main bhi ab mumma ka double dhyan rakhuga dadi aap fruits do main mumma ko khilauga babies ke liye zada fruits dena ok

He said making ishra smile

T: haa puttar thik hai

R: adi beta aap fruits leke aao main aapki mumma ko room mai leke jaata hoon

He said and picks ishita in his arms

I: raman ye kya kar rahe ho niche utaro main khood chal sakti hoon

R: i know that par abhi sabne order kiya naa aaj se tumhara double dhyan rakhna hai taaki tumhe aur hamare babies ko koi taklif naa ho to bas abse tumhara double dhyan rakhuga jab tak tumhari delivery nahi ho jaati

I: but raman

R: bas chup bhot bolti ho tum ab chale room mai

He said and takes her to the room while everyone smiles looking at them

Raman takes ishita to the room and made her sit on the bed

I: raman ye sab kya tha aap bhi naa mummy ji papa ji dadi sab waha the aur aap unke saamne aise

R: haa to apni biwi ko uthya hai padosi ki nahi isme sharam wali kya baat hai

I: aapka kuch nahi ho sakta

R: ya i know that

He said making her smile

R: chalo ab tum aaram se yaha rest karo samjhi

I: raman aaj adi ne jo kaha agar wo sach ho gya to? kahi babies ke aane ke baad adi ke liye mera pyar kaam to nahi ho jayega

She said making him looked at her

R: tum pagal ho kya? Abhi tumne adi ko samjhya aur ab tum khood aise react kar rahi ho adi bacha hai usne bol diya aur ye baat main bhi jaanta hoon aur adi bhi ki tum adi se kitna pyar karti ho tumhara pyar kabhi kam ho hi nahi sakta tum sabse achi maa ho aur iska proof khood adi hai kitna pyar karta hai wo tumse mujhse zada wo tumhe pyar karta hai aur wo janta hai tum kitna pyar karti ho usse dekha mujhe jealous bol raha tha

He said and cupped her face

R: kya babies ke aane ke baad tumhara pyar mere liye kam hoga?

He said looking at while she nodded

R: to phir agar tumhara pyar mere liye kam nahi ho sakta to adi ke liye kaise ho sakta hai tum world ki best wife aur best mom ho chaiye jo bhi ho jaye tum kabhi badal nahi sakti ye baat tum bhi jaanti ho so aaj ke baad phir aisa maat sochna samjhi

He said making her smile she nodded while he pecked her hair softly and hugs her adi comes there

A: mumma ye dekho main aapke liye fruits leke aaya

He said making ishra smile

I: dhyan se beta come

Adi comes towards her while raman hold him and make him sit near ishita

A: mumma ye lo ab isko kaha ke aap strong ho jaaogi

He said making ishra smile while he feed her with his hands

I: thank you my baby

She said kissing his cheeks

A: mumma khaate time baat nahi karte bad manners

He said while ishita smiles

R: sikho kuch apne bete se adi beta zara ache se khilao mumma ko

He said feeding her

I: raman

R: chup suna nahi adi ne kya bola khaate time no baatien

He said while ishita and adi smiles both raman and adi start feeding fruits to ishita while she was happy getting so much pampering from them

Time start passing like this ishita's pregnancy was going smoothly raman adi were leaving no chance to pamper her raman was taking care of her properly now ishita was seven months pregnant and now raman was taking extra care of her he used to do all his office work at home only because he don't want to leave her alone  it was ishita's baby shower ishita was ready wearing baby pink colour lehnga with beautiful diamond necklace and earrings which raman gifted her she was looking very beautiful while her face was glowing due to pregnancy she was checking herself  in miroor when raman comes there and hugs her from behind

R: aaj to tum sach mai ek princess lag rahi ho kahi meri nazar naa lag jaye tumhe

He said making her smile

I: all thanks to you aapne mere liye ye lehnga specially tyar karvya warna mujhe to koi kapda fit nahi ho raha tha

R: haa itni moti jo ho gayi ho par ab kuch hi der ki baat hai bhot jald hamare babies hamare paas honge phir tum pehli ki tarah ho jaaogi

He said caressing her baby bump

I: i really wish raman bhot mushkil hota hai itni moti ho gayi hoon  main kitni patli thi pehle ab to main khood apne aap ko nahi pehchan sakti

R: koi baat nahi tum agar hamehsa aise rahogi naa phir bhi tumse aise hi pyar karuga

He said kissing her neckline making her smile he made her turn toward himself

R: haye aise to tum aur bhi hot lagti ho

He said kissing her forehead while she smiles he kissed her baby bump and caresses it

R: thank you babies mumma papa ki life mai itni khushiyan laane ke liye papa loves you

He said while babies kicks making ishra smile

I: dekha dono abhi se papa ke chamche hai

She said making him smile

R: acha wo tumhara chamcha kaha gya?

He was saying when adi comes there he was wearing pink colour kurta ishra smiles looking at him

A: mumma

He comes towards her running and hugs her

R: adi beta aaram se

A: oh sorry mumma aapko lagi to nahi

Ishita smiles and nodded

I: nahi beta bilkul nahi

A: wow mumma aaj aap bhot pretty lag rahe ho

I: aur aap bhot hi cute lag rahe ho dadi ne aapko ready kiya?

Adi smiles and nodded while ishita kissed his cheeks

I: bhot hi pyare lag rahe ho

She said making adi smile he kissed her cheeks

A: i love you mumma

I: i love you too my bacha

She said kissing his forehead while raman smiles looking at them

A: papa aap bhi bhot handsome lag rahe ho

R: thank you my baby

He said and picks him in his arms and kissed his cheeks

R: aaj papa ne shave bhi ki aapke liye ab to nahi dari chubh rahi?

A: no ab aap bhot handsome lag rahe ho

He said making him smile

A: offo main to bhool hi gya niche sab mumma ka wait kar rahe hai dadi ne kaha aap dono ko leke aau chalo naa niche sab wait kar rahe hai dadi ne bhot sundar decoration kiya hai kitne guset aaye hai chalo mumma papa

R: haa chalo beta

He looked at ishita and wrapped his arms around her

R: chale

She smiles and nodded while raman and adi takes ishita downstairs were all guests were waiting for them as ishradi comes there together everyone smiles looking at them

T: aa jao puttar aaram se

Amma comes and hugs ishita

Amma: kiski nazar naa lage meri bachi ko

She said kissed her forehead and hugs her while ishita smiles and hugs her happily

Amma: aaj main bhot khush hoon meri ishu ko aaj sab kuch mil gya bhot khush hoon main

She said with teary eyes

I: amma please ro maat

Appa: ab tum ishu ko rula maat dena bas karo

He said and comes towards ishra

Appa: bhagwan kare tum dono hamesha ek saath aise hi khush raho

He said blessing ishra happily and hugs both of them

After sometime the function starts ishita was sitting on beautiful swing while everyone was blessing her and babies simmi comes there and hugs ishita

S: congratulations bhabhi

I: thank you simmi tum itni late kyu ho gayi?

S: sorry bhabhi wo parteek ko kuch kaam tha iss liye late ho gayi

I: acha aur ananya kaha hai?

S: apne papa ke paas

She said while parteek comes there with annya

P: congrats bhai and bhabhi

R: thanks parteek arey annya dekho ye bilkul simmi pe gayi hai

He said picking her in his arms

I: haa bilkul sahi kaha aapne bilkul simmi ki copy hai

She said making simmi smile

A: simmi bua ab hamare ghar bhi do babies aane wale hai bilkul ananya ki tarah

He said making everyone smile

S: haa main jaanti hoon ab hamara adi bada bhai ban jayega

She said making adi smile soon the ritual starts everyone blessed ishita and both babies while ishita was happy getting so much blessings and love while raman was happy seeing her so happy

Soon time start passing everything was going well ishita's delivery date was coming close while now raman get extra careful he was not leaving her one even for a minute

One night

Raman was sleeping peacefully when he heard voice of ishita's crying he got up and saw she was not there the voice was coming from washroom he went to the washroom and saw ishita was sitting on floor crying in pain he gets shocked seeing this and went towards her running

R: ishita

I: raman bhot pain ho raha hai

She said crying in pain while raman hugs her

R: relax jaan just relax hum abhi hospital jaa rahe hai kuch nahi hoga tumhe relax

He said and picks her in his arms and takes her from there he informed the doctor already and takes ishita to the hospital soon ishita was taken to the operation theater while raman was waiting for outside worriedly soon all the family members also comes there raman was worried for ishita and praying to god for her and babies

Finally after some hours doctor comes out raman went to the doctor

R: doctor ishita thik hai naa? Aur hamare bache koi problem to nahi hai? Wo thik hai naa?

D: don't worry mr bhalla aapki wife bilkul thik hai and congratulations aap papa ban gaye ladka aur ladki hue hai aur dono baby healthy hai aapki wife bhi bilkul thik hai unko kuch der mai hosh aa jayega then you can meet her

She said making everyone happy

R: Thank you doctor thank you so much

He said while doctor smiles and leaves from there

Mr bhalla: congrats raman puttar tu papa ban gaya

R: thank you papa

He said and hugs him happily

T: shukar hai mata rani ka mere bache bilkul thik hai

R: congrats maa aap phir dadi ban ban gayi

T: aur tu papa kiski ki nazar naa lage tum logo ki khushi ko aaj tumhari family puri ho gayi

She said and hugs him happily

Mr bhalla: adi kitna khush hoga ye baat sunkar bhot ro raha tha bechara usko bhot mushkil se maa ke paas chod ke aaye hai main abhi unko call karke bata deta hoon

R: papa aap please adi ko bhi yaha le aao wo bechara bhot pareshan hoga yaha aake ishita se aur babies se milega to khush ho jagyega

T: haa bhalla ji aap adi ko le aao ishita ke bina wo waise bhi nahi reh sakta aap usko le aao

Mr bhalla: thik hai main jaata hoon

He said and leaves from there

R: maa main ishita ke paas jaa raha hoon

T: thik hai puttar jaa

She said while raman went to meet ishita she was laying on bed unconscious while both babies were in the crib both were sleeping raman's eyes filled with tears seeing them

R: my babies

He smiles between tears he looked at ishita and went towards her and sit near her he hold her hand and kissed it

R: thank god you are fine ek pal ke liye to meri jaan hi nikal gayi thi tumhari halat dekh ke

He said holding her hand tightly he was looking at her smiling he wipes her tears and went towards babies he picks baby girl in his arms and kissed her cheeks looking at her with teary eyes while she started crying

R: kya hua princess ? Bas chup dekho main aapka papa

He kissed her forehead he takes her towards ishita and made her lay down near ishita then he went and picks baby boy in his arms and kissed his cheeks

R: you are my prince bilkul apne papa pe gaye ho

He said smiling between tears and takes him towards ishita he looked at ishita and smiles ishita open her eyes slowly and looked at him

R: congrats jaan tum phir mumma ban gayi aur main papa

He said while ishita looked at babies and her eyes filled with tears she got up slowly 

R: ishita aaram se

I: raman

Raman comes to her and gave babies in her arms while she smiles between tears

R: dekho maine kaha tha naa beta aur beti honge dekho hum dono ki wish puri hogi naa meri princess bilkul tum par gayi hai aur beta bilkul mujh par

He said making her smile she hugs babies close to her heart and kissed their cheeks and cries

R: bas ishita calm down

I: raman hamare babies i am so happy today main bhot khush hoon

She said smiling between tears while raman wrapped his arms around her and kissed her forehead

R: than you jaan aaj tumne mujhe  meri life ks best gift diya hai i love you

I: i love you too

She said making him smile

R: waise babies ka naam socha tumne?

I: maine socha tha agar beta hua to uska naam Aayan hoga hamara ishaan

R: Aayan raman bhalla not bad

He said making her smile

R: aur maine apni princess ka naam to pehle hi soch liya tha iska naam hoga Ruhi hamari rooh ruhi raman bhalla

I: bhot pyara naam hai

R: hamare Adi Aayan aur Ruhi

He said making her smile

I: hamari choti si duniya

She said hugging babies while he smiles looking at him and wrapped his arms around her

A: mumma

Adi comes there running while ishra smiles looking at him

R: lo ab ho gayi hamari family complete

A: mumma papa aap mujhe chod ke kyu aa gaye?

R: sorry beta ye dekho koun aaya hai aapka bhai aur behan

A: yaay ab main bada bhai ban gya

He said happily while raman picked him in his arms and kissed his cheeks he made him sit in his lap

I: dekho adi aapke chote bhai behan ab aap khush ho naa?

A: yes mumma main bhot khush hoon thank you

He said smiling while ishita smiles and kissed his forehead

I: mere tino bache kitne pyare hai kiski ki nazar naa lage

R: tin nahi chaar main bhi to tumhara baby hi hoon

I: haa aap sabse chote aur sabse shetan baby ho

She said making him smile he kissed her forehead

R: thank you for giving me everything i love you so much

I: i love you too

She said and keep her head on his chest while he wrapped his arms around his family

P.s: so this was the last part thank you so much everyone for loving this story so much i hope you guys will like it please guys do sahre your reviews will wait for it .

Priyanka7080 thumbnail

Updated last part please have a look 

Angelina144 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Amazing story.  Loved it.