N

Thanks for the pm 

-TWINKLE 

Thanks dear

Glad you liked it

Will update soon

Posted: 3 years ago

Part=1

Ishita reaches home she went to her room and throw her bag away angrily and sit on the bed

I: kya samjhta hai wo khood ko? I just hate him itna batmeez insan hai uska main chera bhi nahi dekhna chathi uske office mai job karna to door ki baat hai

She was lost in her thoughts when amma comes there

Amma: ishu tum aa gayi kaisa raha tumhara interview?

She said while ishita looks at her

I: amma mujhe job nahi mili

She said looking down

Amma: koi baat nahi ishu i am sure tumhe jaldi job mil jayegi tum aise udas maat ho

She said while ishita smiled meekly and nodded

Amma: ishu tumhe dekhne ke liye sham ko ladke wale aane wale hai tum ready ho jana

I: amma sorry aaj main kisi se nahi milna chathi mera mood nahi aap please unko mana kardo

Amma: but ishu

I: amma please aap ye baat ache se jaanti ho jab tak mihika ki shadi nahi ho jaati mai shadi nahi karugi main aap dono ko chod ke nahi jaa sakti to kisi se milke kya fayda? Ek baar mujhe job mil jaye phir aap jisse kahogi main milugi par abhi nahi please amma

Amma: ok ishu jaisa tum chahthi ho waisa hi hoga main unko mana kar deti hoon jab tum tyar hogi tabhi unko tumse milne bulaugi

I: thank you amma

She said while amma smiles and hugs her

Amma: tum fikar maat karo ishu tumhe bhot jald job mil jayegi abhi tum freshen up hoke niche aa jao main khana lagati hoon

She said while ishita nodded amma leaves from there after sometime mihika comes there and saw ishita sitting lost in her thoughts 

Mi: kya hua akka? Aap interview ke liye gayi thi naa sab thik hai naa

She said and sit next to her while ishita looks at her

I: mihiku you know what aaj main phir uss admi se mili jiss office  mai interview ke liye gayi thi wo waha ka boss hai

She said making mihika shocked

Mi: what? Akka usne phir kou batmizi to nahi ki

I: agar karta to main usko chodti nahi mihiku mujhe samjh nahi aa raha wo kyu mere saamne aa raha hai mujhe uski shakal bhi nahi dekhni aaj itni umeed se mai interview dene gayi thi par sab khrab ho gya

R: mihir ab sab kuch thik ho jayega you know what aaj wo khood aayi office wo bhi mere pa ki post ke interview ke liye maine tumse kaha tha naa ek naa ek din wo phir mujhe melegi

Raman said smiling

M: but bhai wo aapse bhot naraz hai in fact she hates you do you think wo ye job karegi?

R: i know wo bhot gussa hai bilkul jhansi ki rani hai aaj bhi mujse lad rahi thi

M: but bhai galti aapki hi thi

R: i know mihir galti hui mujhse pata nahi usko dekh ke kya ho gya tha mujhe usko pehli baar dekh ke usme kho gya tha aaj tak itni ladkiyon se mila itni ladkiyon se flirt kiya par wo sabse alag hai usko dekh kar jo feeling hui wo kabhi kisi ladki ke liye nahi hoon there is something special in her

He said smiling

I: you know what mihika uske liye ladkiyan sirf ek khilona hai uske dil mai kisi ke liye koi feeling nahi hai wo ek emotionless insan hai aur aise insan se koi pyar nahi kar sakta aur usne mere saath jo kiya main kabhi nahi bhool sakti uski wajeh se meri job chali gayi kaash uss din wo meri zindagi mai naa aaya hota

She said recalling the incident one week a go 

Flash back

Raman enter in coffe shop with his girl friend tanya both settle down on table

T: raman what is this we should go to some five start hotel for our first date and it's Valentine's day

R: oh come on ladkiya mere saath date pe jaane ko tarasti hai aur tum complaint kar rahi ho you should be happy main tumhare saath date pe aaya hoon Valentine's day par  har koi itna lucky nahi hota

T: you are right raman you know i am so happy today you have no idea raman i like you so much and finally today you agree to come on date with me hum har roz aise milege

She said keeping her hand on his hand looking at him smiling

R: sure sweety

T: wiase raman tumhe mujh mai kya acha lagta hai?

R: i love your beautiful eyes inko dekh ke inme doob jaane ka maan karta hai you are very beautiful

He said kissing her hand while she smiles looking at him they were lost in each other when a girl comes there

I: excuse me sir your order please

T: one cappuccino for me raman tum kya loge?

She said while raman looks at the girl and he get lost in her she was wearing white colour shirt with mehroon colour skirt her hair was tied in culture while some hair stand was blocking his view she was looking very simple yet beautiful raman get lost in her while ishita was feeling uncomfortable the way he was staring at her 

I: excuse me sir

He come out of his thoughts listing her voice

I: sir what do you want ?

She said looking down while raman looks at her

R: you

He said making ishita looked at him shocked while tanya also gets shocked listing him

I: sir aap kya keh rahe ho?

R: i want you will be you my Valentine?

He said while ishita was shocked listing him

T: raman tum kya bol rahe ho? Hum dono yaha date pe aaye hai i am your Valentine tum ye kya keh rahe ho?

R: sorry tanya but i am not interested in you so you can leave

He said making both girls shocked

T: raman tum kya keh rahe ho? Abhi tum mujhse keh rahe the ki tum how can you do this with me raman?

She said angrily

R: come on tanya itna bada issue kyu bana rahi ho? Maine kab kaha main tumse pyar karta hoon? Did i proposed you? Kya maine tumse shafi ka vada kiya? See i just like you tum kabse mere piche padi thi to main tumhare saath date pe aa gya mera naam raman bhalla hai har do din baad meri girl friend change hoti hai and everyone know that phir bhi har ladki mere piche padi hai and you also know that so please don't create a scene here am sorry you can go

T: seriously raman bhalla you are disgusting tum to har roz ladkiya badlte rehte ho mujhe tumhare saath date pe aana hi nahi chaiye tha 

She said and leaves from their angrily while raman looks at ishita

R: hey please uski baat pe dhyan maat do tumne meri baat ka jawab nahi diya bolo naa will you be my Valentine

He said looking at her smiling while ishita looks around all were looking at them

R: please say something

I: i am sorry sir i am not interested

She said without looking at him and was going from there while raman hold her hand and pull her to himself he wrap his arm around her waist making her shocked

R: come on kyu itne nakhre kar rahi ho i know you like me koi ladki mujhe mana nahi kar sakti and you are very lucky i am proposing you warna ladkiya mere piche padti hai mujhe propose karne ke liye aaj tak bhot si ladkiya dekhi kisi ki aankhe sundar lagi kisi ki smile kisi ki figure par tum sabse alag ho you are really beautiful and i really like you aise feeling pehle kabhi kisi ladki ko dekh ke nahi hui i think i like you main kisi ladki ko nahi dekhuga tum jo chahoge main karuga just accept my proposal

He said looking in her eyes while ishita was trying to come out of his hold

I: sorry sir par main uss type ki ladki nahi hoon please leave me

R: kyu mujh mai problem kya hai? Main tumhe shadi karne ko thodi keh raha hoon just say yes i promise tumhe bhot khush rakhuga

He said while ishita was getting angry

I: sir please i said leave me

R: come on itna bhaav maat khao i really like you raman bhalla ko koi ladki mana nahi kar sakti main tumse haa karva ke hi rahuga

I: sir aap

Before she can complete her sentence he claimed her lips making her shocked while he kiss her lips all looked at them shocked he was kissing her while she pushed him away angrily and slapped him hard he hold his cheeks and looks at her shocked

I: how dare you? Samjhte kya ho tum khood ko apne paiso se kisi ko bhi khreed loge maine aaj tak tum jaisa batmeez insan nahi dekha tum jaise insan ka chera bhi mai nahi dekhna chathi tumhara proposal accept karna to door ki baat hai

She said angrily while tears start flowing from her eyes raman wants to be angry on her but he was feels bad seeing tears in her eyes

R: hey look am sorry

I: just shut up tum jaise ladko ko mai ache se jaanti hoon tumhare khood ki to koi izaat nahi hai par tumhe pata bhi hai ek ladki ke liye uski izzat hi sab kuch hoti hai tum nahi samjhoge aaj ke baad mujhe tumhari shakal bhi nahi dekhni

R: listen to me please

He was saying when cafe's manager comes there

Manager: ishita what is this tum jaanti bhi ho ye koun hai ye kya batmizi hai say sorry to him

He said angrily

I: batmizi maine nahi isne ki mere saath main isko sorry nahi kahugi meri koi galti nahi thi

Manager: ishita

He was saying while raman show his plame 

R: it's ok

Ishita looks at him angrily and goes from there crying

Manager: i am sorry sir uski taraf se main sorry kehta hoon

R: it's ok mujhse hi galti ho gayi shyad

He said and leaves from there after raman went the manager shouted on ishita for her behaviour and fired her ishita tries to make him understand she needs this job but he didn't listen to him and ishita lost her job

Flash back ends   

Ishita's eyes get moist recalling that incident

I: uss insan ki wajeh se meri job chali gayi kitni mushkil se to wo job mili thi main amma ko bhi asli reason nahi bata payi meri job kyu gayi mihiku you know naa abhi do mahine pehle amma ka operation hua hai unka ilaj chal raha hai tumhari college ki fees aur phir tumhare aur abhishek ki shadi ki tyari ghar ka kharcha  kitni responsibilities hai mere uper par ye sab baatien uske jaise bade log kabhi nahi samjh sakte abhi kahi aur job bhi nahi mil rahi sabhi savings bhi khtam ho gayi hai main kya karu kuch samjh nahi aa raha?

She said all tensed

Mi: akka just relax aap fikar maat karo sab thik ho jayega aapko jaldi achi job mil jayegi aur aap meri fikar maat karo mere aur abhishek ki shadi mai abhi time hai main usse baat karugi hum simple tarike se shadi kar lenge

I: tumhe lagta hai uski amma manegi?

Mi: kyu nahi manegi? Main abhishek se keh dugi agar sach mai mujhse pyar hai to usko meri baat maani padegi warna mai shadi tod dugi

I: chup pagal

Mi: akka please aap aise udas maat ho aap aise ache nahi lagte please smile naa

She said while ishita smiles a little while mihika hugs her

R: mihir mujhe nahi pata usko dekh ke mujhe kya ho gya tha haa main janta hoon mujhse galti hui hai mujhe aise behave nahi karna chaiye the wo baaki ladkiyon ki tarah bilkul nahi she is different iss liye to main usko bhool nahi paa raha i think have fallen in love with her love at first sight

He said smiling

M: what are you saying bhai? Pyar wo bhi aap i don't think so ye sirf attraction hai jaise baaki ladkiyon se aapko hota hai thode din ke baad aap bore ho jaate ho phir ek nayi girl friend ye bhi sirf ek attraction hai bhai please bhool jao usko wo kabhi aapki life mai nahi aayegi

He said while raman looks at her  

R: mihir tum samjh nahi rahe ho ye jo feeling hai naa bhot strong it is not just attraction tum hi shocho mihir usne mujhe thapad mara phir bhi mujhe uss par gussa nahi aaya jabki koi mujhse chilla ke bhi baat karta hai to mujhse bardash nahi hota par usne mujhe thapad mara sabke saamne aur maine kuch nahi kaha in fact mujhe bura laga raha uski aankhon mai aansu dekh kar ye sirf attraction nahi hai mihir and i don't want her in my life just for time pass i have a strong feeling for her

M: but bhai

R: mihir tum nahi samjhoge par jab tak wo meri life mai nahi aa jaati naa mujhe chain nahi aayega tum dekhna wo zaroor meri life mai aayegi agar mere liye koi ladki bani hai to wo sirf ishita hai meri jhansi ki rani

He said and smiles thinking about her

Next day

Ishita was making breakfast in kitchen when door bell rings ishita went to open the door after switching off the gas knob

She open the door and saw abhishek's mother standing there

I: anuty aap please come naa

Abhi' mother: kaisi ho tum ishita?

I: i am good anuty ji aap kaise ho?

Abhi's mother: main bhi thik hoon

I: aunty please come inside

She said and take her inside and make her sit on couch amma also comes there

Amma: welcome samdhan ji

She said while abhi's mother smiles looking at her

Abhi's mother: aapki tabiyat kaisi hai ab?

Amma: ab main thik hoon

Abhi's mother: actually aaj mai yaha aapse abhishek aur mihika ki shadi ki baat karne aayi hoon

She said while ishita and amma looked at each other

Abhi's mother: dekhiye ab main aapko seedhe seedhe hi bata deti hoon next month abhi aur mihika ke final exams ho jayege uske baad hum unki shadi karva dege kyunki hum aur wait nahi karna chahte

I: aunty ji jaisa aap chathi hai waisa hi hoga

Abhi's mother: ishita dekho main jaanti hoon puri family ki responsibility tum par hai to tumhare liye shadi ki arrangements karna mushkil hoga but abhi hamara iklota beta hai aur hum nahi chathe uski shadi mai koi bhi kami ho shadi mai hamare sare relatives aaynge hum nahi chahte unke saamne hamari inuslt ho ab engagement pe bhi hamare kafi relatives ne jahi bola ki unko arrangements pasand nahi aaye but humne aapse kuch nahi kaha

She said makimg ishita and amma look at her

Abhi's mother: abhishek mihika se pyar karta hai iss wajeh se hum inn dono ki shadi karva rahe hai warna hamare abhishek ke liye to kafi rishte aa chuke hai aap lpg mujhe galat maat samjhna main bas chathi hoon mihika aur abhishek ki shadi ache se ho jaye aur main jaanti hoon aap bhi jahi chathe hogi main bas itna kehna chathi hoon ki shadi mai kisi bhi tarah ki koi kami nahi honi chaiye

I: aunty ji don't worry mihika aur abhishek ki shadi mai koi kami nahi hogi

Abhi's mother: mujhe tum par pura vishwas hai ishita

She said smiling while ishita got tensed she just smiled meekly

After sometime

Ishita was sitting in her room tensed when amma comes there

Amma: ishu kanna tumne unki baat kyu maani? Ab tum paise kiss tarah arrange karogi mujhe bhot fikar ho rahi hai ishu tum akele sab kuch kaise karogi tumhe abhi tak koi job bhi nahi mili

Ishita looks at her and smiles

I: amma don't worry sab thik hoga i am sure mujhe koi naa koi job zaroor mil jayegi aap fikar maat karo amma main hoon naa main sab arrange kar lugi

Amma: but ishu tum kaise karogi?

I: amma trust me main sab manage karulgi aap please stress maat lo sab thik ho jayega

She said while amma kissed her forehead

Amma: i know ishu tumhare hote hue mujhe fikar karne ki zaroort nahi hai i wish hamari sari problems jaldi solve ho jaye 

I: don't worry amma hamari problems jaldi solve ho jayegi

She said and hugs amma and start thinking what to do as she made amma understand but deep inside she was very tensed

At evening

Ishita was looking in newspaper  searching for a good job when her phone rings she picked the call

I: hello

G: hello miss ishita iyer?

I: ya i am ishita boliye

G: mam main bhalla group of industry se bol rahi hoon aap kal office aayi thi naa interview ke liye

Ishita made a face

I: yes

G: congress mam aap select ho gayi you can join the job from tomorrow

She said making ishita shocked

I: but maine to interview diya hi nahi

G: i don't know about that mam sir ne mujhe aapko call karne ko bola you are selected aap kal office aa sakti hoon you can join from tomorrow 

She said and hung the call before ishita can say anything

I: what is this? Samjhta kya hai wo khood ko pehle uski wajeh se meri job chali gayi aur ab wo mujhe apni company mai mujhe job offer kar raha taaki mujhe aur pareshan kar sake but main waha nahi jaaugi i don't want this job

She said angrily when something stuck in her mind

I: but mujhe iss whakt iss job ki bhot zaroort hai agar mujhe job nahi mili to mihika ki shadi kaise hogi aur phir amma ka treatment nahi ishita tum sirf apne baare mai nahi soch sakti think about amma and mihiku mere ilava unka koi nahi hai unki responsibility mujh par hai i think mujhe ye chance nahi chodna chaiye pata nahi mujhe kahi aur job milegi bhi ya nahi par main uss insan ko kaise bardash karugi

Whole night ishita was thinking what to do at she don't want to work in raman' s office on other hand she had responsibility of mihika and amma she was unable to decide anything

Next morning she finally made herself understand that she need this job badly so she got ready to went go raman's office

After sometime she reaches his office and went to his cabin to meet him she took a deep breath and knock the door

I: may i come in sir?  

Raman got happy listing her voice

R: come in

Ishita goes inside while raman got up seeing her she was wearing blue colour anarkali suit her hair was tied in loose bun while some stand of her hair was blocking her view he so wanted to tucked her hair stand behind her ear but he control his emotion seeing her he was looking at him all lost while ishita cough to gain his attention

R: am sorry please come main janta tha tum zaroor aaogi

He said smiling

I: main yaha pe sirf job ke liye aayi hoon because i need this job so please kuch galat sochne ki zaroort nahi hai agar meri majboori nahi hoti to main kabhi nahi aati

R: i can understand tum mujhse bhot gussa ho anyways main uss bare mai baat karke tumhe embarrass nahi karuga and i assure you i will not repeat my mistake i am sure tum jaldi mujhe maaf kar dogi

He said making her look at him

I: main yaha apni job ki baat karne aayi hoon mujhe aur kisi topic pe baat nahi karni

R: ya sure main to bhool hi gya tha

I: waise maine to interview bhi nahi diya to aapne mujhe kyu select kiya?

R: because i like you

He said making her look at him shocked

R: oh i mean maine aaj tak kaafi interview liye hai mujhe bhot experience hai main kisi ko dekh ke bata sakta hoon ki saamne wale mai kini capability hai and i am sure you are perfect for this job

He said looking at her

R: anyways ye sab chodo you should be happy tumhe ye job mil rahi hai ye lo form isko fill kardo you can join the office from today if you want otherwise tum kal se bhi aa sakti ho no problem aur haa job join karne se pehle main tumhe hamari company ke kuch clause hai waise to tum padh hi logi phir bhi main tumhe kuch zaroori baatien bata doon tumhe two months ki salary advance mai milegi you have to be loyal for job ek baar tumne ye job join karli tum agle 6 months tak resign nahi kar sakti tum meri personal assistant ki job kar rahi ho so tumhe meri har baat maani hogi tumhe hamesha mere saath rehna hoga it's not easy to become my pa but i know you can do it baaki clause tum read kar sakti ho

He said while she looks at him

I: don't worry sir main kabhi aapko shikyat ka moka nahi dugi

She said while he smiles

I: aur aapne to apne clause mujhe suna diye par meri baat bhi aap sun li jiye main employee hoon iska matlab ye nahi main kisi bhi tarah ki batmizi bardash karugi i will be only your personal assistant i will do my job par isse zada aap mujhse expect maat karna main ek middle class family se belong karti hoon bhot simple ladki hoon main but koi bhi aake mere saath kisi bhi tarah ki batmizi kare mai bardash nahi karugi aur agar aisa hua to aapke ye clause bhi mujhe nahi rok paynge

R: dhamki de rahi ho mujhe?

I: meri himmat kaha main aap jaise bade admi ko dhamki se saku? As a employee mere bhi kuch rights bante hai naa i was just telling you main aapko shikyat ka moka nahi dugi but just i hope mujhe bhi kabhi aapse shikyat ka moka nahi milega

R: don't worry aisa kuch nahi hoga tum reception pe jaake ek baar sari formalities puri kardo then you can join the work from today only

I: sure sir thanks

She said and goes from there while raman smiles looking at her he sits on his chair

R: ab aayega maza ab tum har roz  meri aankhon ke saamne hogi mere paas aur bhot jaldi main tumhari shikyat bhi door kar duga i will make you fall for me i know tum mujhse nafrat karti ho par wo kehte hai naa pyar ki shuruwat nafrat se hi hoti hai hamari live story bhi kuch aisi hi hogi khatti mithi si

He thought and smiles

R: waah raman tum to bhot filmy baatien karne lage ye ho kya raha hai mujhe just control your emotions agar uss jhansi ki rani ko pata chal gya mere dil mai kya hai to wo phir se talwar lekar mujhse ladne aa jayegi just control

He said and start doing his work

P .s: how's it guys? Please do share your reviews will wait for it

Updated next first please have a look

Mind blowing  update dear 

Loved it....yaar❤️❤️

Raman proposed ishita at first sight 

And also he kiss her ...😳

She slapped  him👍🏼

Poor ishita...😭

She managed everything alone

She need money  for mihika marriage 

Raman  was love her madly  

He appointed her as his pA

Eagerly waiting 

Ishra nok jok and cute fight 

Plz update soon dr 

Beautiful update di

Raman hates ishita and she hates him.....khatti meethi nok jhok waali love story ❤️❤️

Her anger was justified.....his behaviour was unacceptable and above all she lost her job☹️

Poor Ishita.....she is burdened by responsibilities 🥺

She just want happiness for her amma and mihika😔

Loved that amma and mihika support her👍🏻😍

Finally ishra will work together 😜😁

Lets see how he will make her anger flow away 

Ty 4 d pm too