Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 3 years ago

Originally posted by: myangels

Nice update..

Ishra got married..

Simmi apologised to IshRa..

All were happy..

Raman's siblings surprised with a honeymon suite. 

Ishra became one in true sense..

Plz update soon..

Thank you...

Thanks dear

Glad you liked it

Will update soon

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: myangels

Nice update..

Ishra got married..

Simmi apologised to IshRa..

All were happy..

Raman's siblings surprised with a honeymon suite. 

Ishra became one in true sense..

Plz update soon..

Thank you...

Thanks dear

Glad you liked it

Will update soon.

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: Twinklesolanki

Awesome update 

Continue soon 

N

Thanks for the pm 

-TWINKLE 

Thanks dear

Glad you liked it

Will update soon.

Priyanka7080 thumbnail

Originally posted by: Sukhvi

Amazing update dear... 

Ishra romance was fabulous 

Thanks for the pm dear 

Thanks dear

Glad you liked it.

Priyanka7080 thumbnail

Part=43

Next morninge

Ishra were sleeping in each other arms peacefully ishita woke up first and smiled looking at raman she kissed his forhead and blushed thinking about their romantic night

I: thank you so much raman i am so happy today hum dono ek ho gaye mujhe ab aur kuch nahi 

She said and smiles she comes tries to come out of his hold slowly but he hold her again and pulled her to himself

I: raman

He smiled looking at her and kissed her nose

I: iska matlab aap jaag rahe the

R: mujhe to bhot neend aa rahi hai par tumne mujhe disturb kar diya sab tumhari wajeh se

He said tucking her hair stand behind her ear

I: haa to aap so jao tab tak main ready hoke aati hoon aaj hamari flight hai yaad hai naa

R: chale jayege jaldi bhi kya hai? Ab tumne meri neend khrab ki uski saza to milegi hi

He said with naughty smile

I: no abhi hum bhot late ho rahe hai so let me go mujhe ready hona hai ghar pe sab wait kar rahe honge

R: please yaar tum shyad bhool rahi ho hamari nayi nayi shadi hui hai hamare ghar walo ne hi humko yaha behja hai aur unko ache se pata hai ki iss whakt hum bas ek dusre ke saath rehna chathe hai so don't worry they will understand

He said holding her tightly in his arms

I: raman please naa chodo

R: chodna hota to pakdta kyu? ab pakad liya hai to itni aasani se thodi choduga apni biwi ko

He said with naughty smile

I: ram

He didn't let her complete her sentence and took her lips in his for a passionate kiss and start caressing her bare body making her forget everything he changed their position and made her lay down on bed and come top of her and took her peaks on his mouth and start sucking it hungrily making her stop her breath she start pulling him more into herself while start dropping wet kisses on all over her body making her lose herself completely she start moaning his name in pleasure and start loving him back with equal passion and they get busy in loving each other passionately again

After sometime ishita get ready wearing red colour saree and did minimum makeup and let her hair open she was getting ready when raman comes and hugs her from behind

R: haye kitni khoobusart lag rahi hai meri biwi kahi meri hi nazar naa lag jaye

He said making her smile

I: meri taarif ho gayi ho to aap jaldi se ready ho jao hum late ho rahe hai

R: kya zaroort hai main to kehta hoon hum kuch din yahi rehte hai ek saath ek dusre se dher sara pyar karege kyu naa hum honeymoon pe chale kisi romantic jagah pe

He said kissing her neckline

I: raman please bhot bhook lag rahi hai mujhe aapka pet to romance se bhar jata hai par mujhe naa bhot bhook lagi hai let's go naa aur waise bhi ghar pe sab wait kar rahe honge romance ke liye to sari zindagi baaki hai

R: kya yaar tum bhi naa sare romantic mood ki band baja di itna romantic pati mila hai tumhe aur tum kitni unromantic ho

He said making cute pout ishita smiled and turn towards him and wrapped her arms around her

I: aww mere husband to naraz ho gaye

R: to aur kya karu? main yaha apne honeymoon ki baat kar raha hoon aur tum

I: haa to maine kab kaha main honeymoon pe nahi jana chathi? In fact main to aapse zada excited hoon

She said making him smile

R: really?

I: koi shak

R: acha to mujhe bhi batao naa tum kitni excited ho

He said pulling her towards himself

I: have some patience mr bhalla pata chal jayega pehle hum yaha se chale aaj main pehli baar shadi ke baad aapki biwi banke aapke ghar jaaugi kitni achi feeling hogi naa wo hum apni zindagi ki nayi shuruwat karege ek saath

R: mere ghar nahi hamare ghar ab wo hamara ghar hoga yaha hum dher sari yaadien banayge ek saath

she nodded and smiles he cupped her face and kissed her forehead she close her eyes feeling his touch and hugs him he also wrapped his arms around her after sometime they broke the hug

R: main abhi ready hoke aata hoon phir hum breakfast karne ke baad ghar chalege tumhe jo bhi khana hai order kardo

She nodded while he went to freshen up ishita smiled looking at him

After sometime they went to home and start their packing luggage then they went to airport while amma and appa comes to drop them there ishita hugs them and cries

Amma: ishu don't cry tum kounsa humse door jaa rahi ho tum jab chaiye humse milne aa sakti ho aur hum bhi aayege tujhe milne

She said with teary eyes

Appa: haa ishu tumhare amma appa hamesha tumhare saath hai waise to hum jaante hai raman ke hote hue humko tumhari fikar karne ki koi zaroort nahi wo tumhe humse bhi zada pyar karega hai naa raman

He said looking at raman while he smiles and nodded

I: amma appa mujhe apni fikar nahi hai mere paas to raman hai par aap dono yaha akele reh jaaoge aapka dhyan koun rakhega please amma appa aap bhi hamare saath chalo naa aap bhi hamare saath raho

R: haa amma appa ishita thik keh rahi hai aap hamare saath chalo naa please mujhe bhi acha lagega

Appa: nahi raman beta hum apni beti ke ghar kaise reh sakte hai hum dono yahi pe thik hai

R: appa aap kaisi baat kar rahe ho? Main bhi aapka beta hoon to apne bete ke saath rehne mai kya problem hai ? Mere liye nahi to ishita ke liye

Amma: raman beta tum thik keh rahe ho par hum yaha apna ghar apna kaam chod ke kaise aa sakte hai? aur hum akele kaha hai? Tum dono ho naa tum dono jab chaiye yaha aa sakte ho aur hum dono bhi tumhare paas zaroor aayege

R: aap jab chao waha aa sakte ho aur aapko kisi bhi chiz ki zaroort ho aap bas mujhe bolna aaj se main aapka beta hoon to apne bete se aap har baat share kar sakte ho

Appa: haa beta zaroor

He said and hugs raman amma also hugs him and bless him happily while ishita smiles between tears raman looked at her and call her for the hug they share family hug after it amma appa goes from there while ishra went inside the airport ishita was still sobbing raman wipes her tears

R: don't worry ishita i promise you main amma appa ka pura dhyan rakhuga unko kabhi akela feel nahi hone duga you trust me naa?

She smiles and nodded

I: thank you so much raman you are the best

R: i know

He said smiling and pecked her hair softly and side hug her

Soon ishra reached mumabi and they went to their house

R: Finally we are here hamara ghar aaj mera sapna pura ho gya tumhe apne ghar mai apni biwi ke roop mai laane ka

He said kissing her hand while she smiled looking at him

I: sari baatien yahi karoge andar chale?

R: yes let's go

He said smiling and they went inside the house holding each other hand they enter in the house they get surprised seeing whole house decorated beautifully with lights and flowers and there was written Welcome on board beautifully ishra smiled looking all this they looked at each other when rose Patels start falling on them they smiled seeing this when simmi mihika romi mihir and param comes there

Mi: surprise

Ishra looked at them and smiles

S: welcome to home bhai and babhi

R: mihika simmi ye sab kya hai? Mujhe to laga tha tum sab apne ghar wapis chale gaye

Mi: offo bhai aise kaise chale jaate? Hum chale jaate to aapka welcome koun karta kaisa laga surprise?

I: it's beautiful thank you so much everyone

She said smiling mihika comes to her and hugs her happily

Mi: welcome bahbhi finally mere bhai aur bahbhi ek saath hai am so happy

Mihika looked at raman and hugs him

Mi: i am very happy for you bhai

R: thank you mihiku agar tu naa hoti to shyad ishita meri life mai nahi aati

He said making ishita smile simmi and romi also comes and hugs ishra

Ro: welcome bhai and bhabhi main to bhot khush hoon bahbhi aap aa gayi ab aap hi mujhe bhai ki daant se bachna aapko pata nahi hai bhai kitna gussa karte hai mujh pe simmi di mihika ke jaane ke baad to mujhe akele bhai ka gussa sehna padta tha ab aap aa gayi ho naa to aap inko handle kar lena

He said making ishita smile

R: acha tujhe daant kyu padti hai ye nahi batoge bhabhi ke chamche?

I: raman please ab aap isko kuch nahi kahoge ab romi sirf aapka nahi mera bhi bhai hai

Ro: thank you bhabhi

R: chup kar bhabhi ke chamche agar tumne apni studies pe dhyan nahi diya meri baat nahi maani to teri bhabhi bhi nahi bachegi tujhe

He said making everyone laugh

S: acha baaki baatien baad mai pehle bhabhi ka welcome to karne do ache se

She said and bring aarti thali and start doing their aarti while everyone was looking at them happily then simmi told ishita to come inside pushing the vessel full of rice inside

Ishita did the same and ishra entered the house together holding each other hand after it mihika told ishita to walk on the kumkum filled thaal and walk inside leaving her imprints ishita did it and enter in the house while raman smiles looking at her

R: welcome to our home mrs bhalla

He said putting his arm around her while she smiled looking at her

I: Thank you aaj aapki wajeh se mujhe itni achi itni pyar karne wali family mili

He smiled and pecked her hair softly

Mi:excuse bhai bhabhi me hum sab yahi hai so please control thoda dhyan hum par bhi dedo

She said making ishra blush

M: mihiku kyu pareshan kar rahi ho tum inko? Nayi nayi shadi hui hai samjha karo aur hamare raman bhai to waise hi bhot zada romantic hai kitna pyar karte hai ishita bhabhi se

He said making ishra smile

S: ab sab chalo aaj bhabhi hamare liye khana banyegi

R: simmi tum bhar se kuch order karlo naa ishita abhi to aayi thak gayi hogi

S: i know bhai par ye ritual hai aaj bhabhi ki pehli rasoi hai to inko kuch banna hoga hamare liye

R: but

I: raman i am fine simmi thik bol rahi hai ye to rasam hai main abhi aap sabke liye kuch khane ko banati hoon

Mi: ishu come mai teri help kar deti hoon

Ishita nodded and they both went to the kitchen while raman smiled looking at her

After sometime ishita and mihika comes out after making food while everyone was waiting

Ro: wow bhabhi kitni achi khushboo aa rahi hai 

Mi: aaj ishu ne sari bhai ki favourite dishes banayi hai palak paneer rajma bhindi kheer aur rice sab bhai ke favourite

She said making raman smile

S: waah bhai dekho sab aapki passand ka bana hai humse to kisi ne pucha nahi

I: aisi baat nahi hai agar aap sabko kuch aur pasand hai to mai bana deti hoon

S: offo bhabhi mai mazak kar rahi thi in fact iss ki khushboo hi itni achi hai hum sabse to wait nahi ho raha

P: simmi mujhe lagta hai ab tumhe bhi apni bhabhi se ye sab banana sikh lena chaiye

S: haa sure bhabhi se mai sab kuch sikhugi

She said making ishita smile she served everyone and then sit near raman and everyone start having the food

M: wow bhabhi kitna acha khana bana hai maza aa gya

Ro: really bhabhi aaj se aap hi mere liye khana banna

S: maine to kitne dino baad itna acha khana khya hai thank you bhabhi

I: isme thanks kehne wali kya baat hai?

Mi: bhai aap kuch nahi khaoge?

Raman looked at ishita

R: sach mai ishita khana itna tasty tha dil kar raha hai tumhare haath chum lu it's yummy

He said making her smile while he hold her hands and kissed it making her blush

R: jaadu hai tumhare haatho mai

Mi: aww bhai bhabhi kisi ki nazar naa lage aap dono ko mihir learn something from bhai

M: and you should also learn something from ishita bhabhi

Mi: what you mean mai acha khana nahi banati?

R: tum dono please ladna band karo kitna ladte ho tum dono just look at me and ishita

Mi: bhai aap to rehne hi do hum sab ache se jaante hai aap dono pehle kitna ladte the

R: to ab utna hi pyar bhi karte hai ek dusre se hai naa ishita

S: bhai bhabhi mujhe aap sabko kuch batna hai main kabse kossish kar rahi hoon par

R: haa simmi bol kya baat hai?

I: kya hua kuch problem hai kya?

Simmi looked at param

S: param ji mujhe sharam aa rahi hai aap bata do

She said making everyone confuse

R: kya baat hai param ji? Simmi kya batna chathi hai

P: wo actually raman ek good news hai

I: Good news

P: haa wo simmi is pregnant raman tum mama banne wale ho

He said making everyone surprised

Mi: omg jiju aap sach keh rahe ho

Param smiles and nodded mihika went towards simmi and hugs her happily while raman hugs param

R: itni badi good news congratulation both of you am so happy

Raman looked at simmi

R: simmi i am so happy for you tu mujhe mamu banne wali hai thank you

Simmi looked at him and smiles while raman hugs her happily ishita comes to simmi

I: congratulations simmi

Si: thank you bhabhi

She said and hugs her

Ro: i can't believe it mai mamu banne wala hoon congress simmi di bhabhi aap sach mai bhot lucky ho hamare liye aapke aate hi itni achi good news mil rahi hai

Mi: jiju ab aapko di ka pura dhyan rakhna hoga

P: don't worry mai pura khyal rakhuga simmi ka

R: i know tum simmi se bhot pyar karte ho aur uska dhyan ache se rakhoge

Mi: i am very happy today mai maasi banne wali hoon

She said and hugs simmi

S: ab tum bhi jaldi mujhe maasi bana de

She said making mihika blush

S: aur bhai next year tak aapko bhi mujhe bhua banna hoga fir hamare bache ek saath kehlege thik hai naa bhabhi?

She said making ishita blush while raman smiled

R: haa main to ready hoon apne bhabhi se pucho

He said winking at her while she hit him lightly on shoulder abd blushed

Ro: aap sabne to family planning hi shuru kardi mere baare mai bhi socho meri to shadi bhi nahi hui

He said making everyone laugh

R: tum shadi ki jaldi maat karo abhi apni studies pe concentrate karo

I: and don't worry romi tumhare liye main khood ladki dhoondhugi

Ro: thanks bhabhi mujhe bilkul aap jaisi ladki se shadi karni hai

R: sorry to say par meri ishita jaisi aur koi nahi ho sakti kyunki ye lakho mai ek hai

He said making her blush while he side hugged her

Ishra spend whole day with everyone happily ishita was happy seeing raman so happy with his family

At evening they all went to watch movie and then went to restaurant to have dinner and spend good time with family

At night they both went to their room and saw the room decorated beautifully they smiled seeing this

Mi: bhai bhabhi kaisa laga surprise?

Mihika and simmi comes there and smiles looking at them

R: oh to ye sab bhi tum dono ne kiya

S: obviously aur koun karega? wo kya hai naa humne socha aap dono pehli baar aaj apne room mai aaye ho shadi ke baad to bhabhi ka welcome to banta hai iss liye humne aapka room first night ke liye decorate kar diya

Mi: hum jaante hai aapki first night to kal thi par apne ghar mai to aapki first night to aaj hi hai

She said making ishra blush

R: thank you

Mi: bhai sirf thank you se kaam nahi chalega hum tab tak nahi jayege jab tak aap humko neg nahi dete

S: yes bhai come on

R: ye kaisi blackmailing hui? Kal bhi tum dono ne aisa hi kiya tha abhi mere paas kuch nahi hai tum dono jao

Mi: bhai come on ye bhi ek ritual hai humne aapko itna acha surprise diya at least uske liye

S: haa bhai jaldi karo

R: par

I: raman dedo naa please

Raman looked at her and nodded and give some money to them making them both happy

Mi: dekha bhabhi ki baat kitni jaldi maan li any way thank you so much bhai

S: ab hum dono chalte enjoy bye

R: ab disturb karne maat aana please

Mi: don't worry aap dono koi disturb nahi karega good luck bye

She said making him smile simmi and mihika goes from there raman locked the door and went towards ishita and hugs her from behind

R: finally hum dono ek saath hai aaj sara din to time hi nahi

He said kissong her neckline

I: waise aaj ka din kitna acha tha naa sari family ke saath time spend karke bhot acha laga aur simmi ki good news sab kitna khush hai i am very happy raman pehli baar maine aise family ko ek saath dekha bachpan se main amma appa ke saath akele rehti thi hamesha chathi thi kaash mere bhi bhai behan hote aaj meri wish puri ho gayi mujhe itni achi family mili itna acha pati mila i am so happy aur ye sab aapki wajeh se thank you

She said kissing his cheek making him smile he made her turn towards him

R: thanks to mujhe tumhe kehna chaiye aaj agar meri family ek saath hai hum sab khush hai to tumhari wajeh se tumhare aane se pehle to main kisi ko time nahi de pata tha par aaj itne dino baad sabke saath time spend karke bhot acha laga all because of you tum nahi hoti to shyad main aaj bhi apne past ki wajeh se akele hi ghut raha hota

He said with teary eyes while ishita smiles and wipes his tears

I: raman please wo sab past tga usko yaad karke khood ko taklif maat do aur ab to main aa gayi hoon naa main aapko kabhi akele hone hi nahi duga i promise

She said making him smile he cupped her face and kissed her forehead while she closed her eyes

R: i love you

I: i love you too

She said and hugs him keeping her head on chest while he wrapped his arms around her after sometime they broke the hug

R: mere paas tumhare liye gift hai

I: gift?

R: haa aankhe band karo

I: but

R: please ishita jaldi

She smiled and closed her eyes while he makes her wear a beautiful dimond necklace ishita open her eyes and looked at it

I: raman ye

Raman hold her hand and takes her towards mirror

R: dekho kaisa lag raha hai?

Ishita looked herself in mirror and smiles

I: raman it's very beautiful but kitna expensive hoga ye

She said looking at him while he hugs her from behind

R: haa par tumse zada nahi

He said making her smile

R: wo kya hai naa aaj tumne pehli baar sabke liye khana banya to ye uska neg hai it's a ritual agar maa hoti to wo tumhe koi gift deti par ab maa to nahi hai to maine socha mai hi tumhe gift de doon ab iss ghar mai bada main hoon to sari responsebilty to meri banti hai

He said making her smile

I: itna sochte ho aap mere baare mai aapke hote hue mujhe kabhi mummy ji ki kami mehsoos nahi hogi you are so sweet really you are the best husband in the world thank you so much

R: and you are world's best wife tumhare aate hi ghar mai kitni khushiyan aa gayi simmi ki good news bhi aa gayi meri life mai itni khushiyan aayi all because of you you are my lucky charm ab mujhe kabhi chod ke maat jana

I: main kabhi bhi aapko chod ke nahi jaaugi sapne mai bhi nahi

She said making him smile

R: waise simmi aur mihika ne bhot mehnat ki hai room ko decorate karne mai i think we should not waste our time

He said kissing her neckline

I: time to aap hi waste kar rahe ho kabse main to ready hoon

She said making him smile at her boldness he put his head in crook of her neck kissing her neckline making her weak on her knees while he start giving her wet kisses he open dori of her blouse and open her pallu and start kissing her bare back making her moan his name in pleasure he put his hand under blouse and start caressing her front making her lost herself completely he make her turn towards him and kissed all over face and at last take her lips in his for passionate kiss she also start kissing him back while he picked her in his arms and takes her towards bed without breaking the kiss he made her lay down on bed and comes top of her he remove his shirt and start kissing her neckline while she was pulling him more into herself he open her blouse and remove it and start kissing her front making her moan his name in pleasure he took her orbs in his mouth and start sucking it hungerliy making her lose herself completely she also start kissing his bare body making him moan her name in pleasure soon all their remaining clothes were thrown in the corner and both get busy in pleasuring each other after many rounds of love making they finally both fall sleep in each other arms

Next morning

Raman woke up and looked for ishita but she was not there he got up and wear his clothes and went to check in washroom but she was not there he went downstairs only to see her making breakfast in the kitchen he nodded his head in disbelief and come towards her and hugs her from behind

R: Good morning jaan

She smiled looking at him

I: Good morning

R: this is not done yaar tum yaha kitchen mai kaam kar rahi ho aur main tumhe room mai dhoondh raha hoon koi apne pati ko aise chod ke aata hai kya?

I: main to apne pati aur apni family ke liye breakfast bana rahi hoon aapne hi kaha tha naa aapko mere haath ka khana bhot passand hai so aaj main sabke liye breakfast bana rahi hoon

R: aisi baat hai to chalo main tumhari kuch help kar deta hoon tum akele kaise karogi let me help you

He said kissing her neckline while she smiled

I: raman please mujhe kaam karne do naa aap jaake ready ho jao

R: nahi main kahi nahi jaauga tumne hi kal bola tha naa tum kabhi mujhe akela nahi chodgi to ab mujhe khood se door kyu bhej rahi ho you know naa i can't live without you

He said chewing her earlobes making her close her eyes

I: raman please mujhe breakfast banne do koi aa jayega

R: to aane do apni biwi se pyar kar raha hoon

I: raman please

She tries to come out of his hold but he hold her more tightly kissing her bare back making her weak on her knees they were lost in each other when mihika comes there

Mi: opps sorry sorry maine kuch nahi dekha

She said and turns toward other side ishra looked at her ishita comes out of his hold while he made dirty face

I: mihika kya hua ?

Mi: kuch nahi ishu main to bas check karne aayi thi tum kya kar rahi ho par mujhe nahi pata tha bhai bhi yahi honge am sorry main chalti hoon aap continue karo

She said making ishra embarsed

I: nahi mihika aisa kuch nahi hai wo hum

R: ishita main room mai chalta hoon mujhe ready hona hai jaa karle apni bhabhi se baat iss ghar mai privacy naam ki chiz nahi hai

He said and goes from there while mihika laughs looking at him she comes towards ishita

Mi: see bhai kaise gussa ho gaye maine tum dono ko disturb kar diya naa sorry

I: nahi aisa kuch nahi hai

She said blushing

Mi: ishu mujhe bhot acha lag raha hai tujhe aur bhai ko aise khush dekh ke bhai sach mai tumse bhot pyar karte hai tumhe pata hai maine aaj se pehle bhai ko itna khush kabhi nahi dekha ab tum mere bhai ki life mai ho naa mujhe ab unki bilkul chinta nahi because i know tum unse bhot pyar karti ho aur unko hamesha aise hi khush rakhogi

She said making ishita smile

I: sachi kahu mihika i am very lucky jo raman jaise husband mile shyad jitna pyar wo mujse karte hai main unko kabhi naa kar paau but main unko hamesha khush rakhugi

Mi: i know aur jitna pyar tum karti ho naa bhai se utna koi nahi kar sakta you both are made for each other

She said making her smile mihika hugs her happily raman who was standing on the door listen all this and smiles

R: you are right mihiku we are made for each other tabhi to itni problem face karne ke baad hum dono aaj ek saath hai warna main bebkoof to khood apne pyar ko apne se door kar raha tha par hamare pyar ne humko door nahi hone diya

He said coming towards them while ishita smiles looking at him

R: sahi kaha naa maine?

He said looking at her while she nodded and hugs him mihika smiled looking at them raman looked at her and open his arms for her

R: mihika come

Mihika smiled and join the hug while raman hugs both of them happily

P.s: please ignore the mistakes and do share your reviews 

Priyanka7080 thumbnail

Updated next part please have a look