Thanks di
Will update soon
Edited by Priyanka7080 - 5 years ago
Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago
Part=23

Next morning 

Ishita get ready for office wearing pink colour kurti she tied her hair in culture and start waiting for raman after sometime raman come to pick her he call ishita and ask her to come outside he was waiting for ishita in his car ishita looked herself in the mirror for last time and went outside after locking the door 

Raman was waiting for her in his car ishita comes and sit in car she smiled looking at him 

I: Good morning raman

Raman looked at her and smiled 

R: Good morning tumhe koi problem toh nahi hui naa kal ? 

I: no am fine 

R: toh chale

Ishita nodded she was going to tie the seat belt but then she think something and stops she looked at raman

I: raman aap please ye seat belt lagane mai help kardo mujhse ho nahi raha haath pe chot lagi hai naa iss liye

R:  koi baat nahi mai laga deta hoon

Ishita nodded raman come towards her trying to tie the seat belt while ishita was feeling goosebumps with his closeness he was leaning more towards her while she was loving his proximity raman finally managed to tie the seat belt he looked at her she was already looking at him their eyes get locked they were dangerously close to each other both were lost in each other eyes when raman's phone rings breaking their moment 

R: am sorry 

He said and moved back while ishita was still sitting in same position she blushed and closed her eyes raman attend the phone call after it they finally went to office after reaching office raman helped ishita again to open the seat belt ishita was loving his proximity while raman was trying not to get effected after it both of them went in office 

As ishra enter in the office everyone greeted raman while they all were starting at ishita raman noticed this 

R: Good morning everyone i know aap sabke maan mai kayi swal honge pichle dino jo kuch bhi hua and i hope aapko unka jawab mil bhi hi gya hoga ashok khanna ko usko kiye ki saza mil gayi aur wo ab jail mai hai ab sab thik hai life mai kayi baar humko aisi situations ka saamna karna padta hai jo bilkul unexpected hoti hai but isko hi toh life kehte hai but i am glad now everything is fine

He looked at ishita and hold her hand

R: aur iska credit mai ishita ko dena chata hoon usne hi himmat karke ashok khanna ko expose karne mai help ki agar ishita ki jagah koi aur ladki hoti toh wo daar ke beth jaati par ishita ne puri tarah iss situation ka saamna kiya aur iss problem ko solve bhi kiya 

He said while everyone claps for ishita while she was looking at raman smiling 

R: now i want to request you all please ab apni baaton se ya kisi bhi tarah se aap sab ishita ko pareshan nahi karege uss baat ko leke uss pe koi bhi galat ilzam nahi lageyga and please don't treat her like victim because ishita ne apne saath hui galat chiz ka badla liya hai ishita dusri ladkiyon ke liye ek example hai ki ladkiyan kamzor nahi hoti agar wo soch le toh unka bura chane wale ka ya unke saath bura karne wale ka mukabla kar sakti hai so aap sab please iss baat ke liye ishita ki taarif karo kuch sikho naa ki yaha pe gossip karke usko aise ignore karke usko hurt karo i hope you guys will understand 

He said while everyone claps for ishita again making her smile they apologized from ishita for their behaviour and praises her but shagun was fuming in anger seeing raman and others parsing ishita so much

After it raman went to his cabin and all get busy in work while ishita was smiling remembering how raman praises her in front of everyone 

I: raman ko kitni fikar hai meri office mai koi mujhe galat baat naa bol de iss liye unho ne ye sab kaha meri itni taarif ki itna sochte hai raman mere baare mai 

She thinks and blushed 

After sometime raman was busy in his work he saw the time 

R: lunch time ho gya pehle khana kha leta hoon phir baaki kaam karuga 

He thought and closed his laptop 

R: par aaj toh mai lunch lana bhool hi gya koi baat nahi aaj bhar se kuch order kar deta hoon 

He thought and ordered food from his favourite Chinese restaurant 

R: Chinese food toh ishita ka bhi favourite hai aur bechari ne kuch khaya bhi nahi hoga shyad ek kaam karta hoon ishita ko bhi bol deta hoon wo bhi aaj mere saath lunch kar legi 

He thought and call ishita but she was not picking his call

R: ye mera phone kyu nahi utha rahi? 

He call her again but she didn't pick her phone 

R: shyad abhi bhi kaam mai busy hogi mai khood jaake dekhta hoon

He thought and went to call ishita as he come out to call ishita 
He saw ishita talking with mohit

R: ye dekho isko mai kabse call kar raha hoon par madam ke paas phone uthane ka time nahi hai aur yaha mohit ke saath baatien karne mai busy hai 

He said looking at ishita who was busy in talking with mohit and both were laughing while talking 

R: aisi bhi kya baatien kar rahe hai dono jo itna haas rahe hai? 

He thought and went towards them 

I: really mohit you are really funny tumse baat karke bhot acha laga ek office mai kaam karte hue bhi hum aaj pehli baar baat kar rahe hai aur tumhara friendly nature dekh ke bhot acha laga 

M: mujhe bhi tumse baat karke bhot acha laga aur mujhe toh pehle din se hi tum bhot achi lagti thi really raman sir tumhari thik taarif karte hai tum sach mai bhot achi ho aur achi hone ke saath saath bhot sundar bhi ho

Ishita smiled

I: thanks for the compliment 

Raman was listing to their talk getting irritate while ishita and mohit didn't noticed him

M: waise if you don't mind can we become friends 

He said forwarding his hand ishita just looked at him don't know what to answer 

M: itna kyu soch rahi ho? Agar tumhe problem hai so it's ok

I: nahi aisi koi baat nahi hai

M: so friends 

Ishita smiled

I: friends 

She said shaking hand with him aakash smiled while raman was not liking this 

R: ishita 

He called her name loudly ishita and mohit looked at him

M: raman sir aap kab aaye? Wo mai ishita se

R: ishita mujhe tumse kuch baat karni hai come in my cabin now 

I: kya hua sir? 

R: maine kaha naa mere cabin mai aao 

He said and leaves from there 

I: inko kya hua achank ?

M: tum jao ishita shyad koi kaam hoga

Ishita nodded and goes behind raman 

Ishita went to raman's cabin and knock the door

I: may i come in sir?

R: haa aa jao

Ishita come inside 

I: kya hua sir koi urgent kaam tha kya? 

R: kyu koi kaam ho to hi mai tumhe bula sakta hoon ya phir tum itna busy ho ki tum mujhse baat karne mai interested nahi ho? 

I: nahi aisi koi baat nahi hai aap kya bol rahe ho? Aur itna gussa kyu ho rahe ho? 

R: acha ab tumhe lag raha hai mai gussa ho raha hoon ? haa kyu ki mai mohit ki tarah funny baatien nahi karta mai kaafi khdoos hoon naa

He said with irritate face 

I: aap kya bol rahe ho raman? mujhe kuch samajh nahi aa raha aur ye mohit kaha se aa gya bich mai? 

R: haa wahi toh mai jana chata hoon ye mohit kaha se aa gya bich mai

He said slowly only audible to him

I: kya kaha aapne? 

R: nahi kuch nahi 

I: raman seriously mujhe kuch samajh nahi aa raha aap kehna kya chate ho? Kya baat hai bolo naa

R:  acha tumhe meri baat samajh nahi aa rahi itni der se tumhe call kar raha hoon par tumhare paas call pick karne ka time nahi hai mohit ke saath baatien karne mai jo busy thi

I: oh am sorry wo actually mera mobile silent pe tha iss liye pata nahi chala sorry 

She said holding her ears making puppy face raman smiled seeing her cute antics 

R: it's ok and sorry i think maine bhi over react kar diya

I: no it's ok aap mujhe call kyu kar rahe the? 

R: haa wo actually maine kal wale restaurant se Chinese food order kiya hai i know tumhe bhi bhook lagi hogi if you don't mind tum mujhe join kar sakti ho

I: haa isme mind karne wali kya baat hai? Sachi kahu mujhe bhi bhook lag rahi thi thank you pata nahi aap hamesha kaise mere dil ki baat jaan lete ho 

Raman smiled 

R: so maine order kar diya hai kisi bhi time aa jayega 

I: ok mai tab tak wapis jaati hoon baad mai aa jaaugi

She said and was going raman hold her hand and stopped her she looked at him

R: rehne do naa tum yahi pe wait karlo 

I: par

R: please 

Ishita smiled and nodded and they both sit on the couch soon peon come and give the food parcel to raman and ishra enjoyed their meal together raman was still thinking about ishita and mohit's talk he was unable to understand why he is bad seeing ishita and mohit's new friendship but he is really not feeling good soon they finished their meal

I: raman abhi mai chalti hoon mujhe abhi bhot kaam baaki hai

She said and get up raman looked at her 

R: ishita waise tumse ek baat puchu? 

After thinking so much raman finally decided to ask ishita about it 

I: haa pucho

R: wo mohit i mean maine dekha tumhe dekha mohit ke saath aaj bhot kushi se baat kar rahi thi i mean maine pehle toh tumhe kisi ke saath itna comfortable hote hue baat nahi dekha mera ilawa don't get me wrong i am just asking because 

He said feeling hesitant thinking she may get him wrong 

I: haa aap thik bol rahe ho aaj maine pehli baar usse baat ki pata hai wo khood aaya mujhse baat karne aur meri khoob taarif kar raha tha aur mujhe naa uska nature kaafi acha laga bhot friendly hai he is very nice aur pata hai hum dono toh friends bhi ban gaye aapke baad mujhe ek aur friend aur mil gya

She said smiling while raman was not liking ishita parsing mohit so much 

R: haa tum bol rahi ho toh acha hi hoga par tum please usse thoda door rehna 

I: matab mai samjhi nahi? 

R: i mean kisi ke saath zada friendly hona bhi thik nahi naa i mean tum jaanti ho naa aaj kal kisi pe bhi zada trust karna thik nahi hota don't get me wrong i am just concerned for you 

Ishita smiled

I: i know raman aap hamesha hamesha mere liye acha hi sochte ho but don't worry mohit mujhe aisa waisa ladka nahi lagta he is really nice aur hum toh sirf dost bane hai 

She said making raman more irritate 

R: i think tumhe tumhara naya dost kuch zada hi acha laga kahi naye dost ke chakar mai apne purane dost ko naa bhool jana

He said looking in her eyes Ishita looked at him 

I: raman aap khood ko mohit ke saath compare kyu kar rahe ho? Aap apni jagah ho aur wo apni jagah aur meri life mai aap hamesha mere sabse ache dost rahoge aapki jagah bhot special hai aur ye jagah koi nahi le sakta you are really special 

She said making raman smile

R: sach mai tumhare liye itna special hoon? 

He said looking in her eyes she was already looking at her their eyes get locked 

R: bolo naa? 

He said and start coming towards her she start walking back while he start coming towards her without breaking the eye lock ishita was moving backward while raman was coming towards her like this ishita's back hit with the wall raman come towards her and put his arms around her pinning her to wall 

R: itna special kyu hoon mai batao naa? 

He said looking in her eyes she was just looking at him he hold her hand and entwined his fingers in hers pinning her in to wall looking in her eyes some stand of hair was blocking his view he tucked her hair behind her ear ishita blushed raman smiled looking at her both were lost in each other both were few inches a part raman was leaning towards her she closed her eyes raman put his thumb near her lips making her feel goosebumps 

R: tumhare lips ke paas sauce lagi thi usko saaf kar raha tha 

He said breaking her tarrance she open her eyes and looked at him

R: aise kya dekh rahi ho? tumhe kya laga tha mai kya karne jaa raha hoon? 

Ishita get embarrassed she just nodded in no raman smiled looking at her 

R: acha tumne batya nahi mai kyu itna special hoon? 

He said looking in her eyes

I: mujhe bhi nahi pata bas aap bhot special ho jabse hum mile hai hamara jaghra hamari dosti hamra khatta meetha rishta sab bhot special hai aur ye puri zindagi aise hi special rehne wala hai 

She said making him smile he was really feeling happy listing all this they were still standing in same position 

R: sach mai aisa hi hai? 

He said coming more closer to her ishita blushed she pushed him a little and goes from there blushing while raman ruffled his hair and smiled 

R: i don't know mujhe kya ho raha hai? Ye nayi si feeling kya hai par jo bhi hai bhot achi hai itna acha pehle kabhi nahi laga koi baat toh hai iss ladki mai jo raman bhalla ko smile karna sikha diya 

He said to himself and smiled yes for the first time raman bhalla accepting the fact that he feel something for ishita and he is not denying about his feelings though he was still unaware about his true feelings but little did he know that he start falling for her 

Other side ishita was also in same state she was recalling their moments and she was on cloud nine she never feel so happy before 

I: aaj toh pakka mujhe heart attack hi aa jaata jiss tarah raman mujhe dekh rahe the mujhe touch kar rahe the uff kya ho jata hai mujhe? Aur mai kya soch rahi thi ki raman mujhe kiss chii kaisi baatien soch rahi thi mai 

She hit her forehead 

I: hey murgan please help me warna sachi mai pagal ho jaaugi

She said and blushed she was lost in her thoughts when her phone rings she picked the call 

Appa: hello ishu kanna kaisi ho tum? 

I: hii appa am good how are you? 

Appa: mai bhi thik hoon bas mai aur teri amma tujhe bhot miss karte hai 

I: aww i miss you both too aap dono yaha aao naa mujhse milne abhi toh maine ghar bhi le liya rent pe

Appa: ye toh bhot achi hai lo apni amma se bhi baat karo

Amma: ishu kaisi ho tum? 

I: am good amma in fact i am very happy mumbai aane ka discussion best tha 

Amma: kya baat hai bhot kush lag rahi ho aaj kya baat hai? 

I: kuch nahi bas aise hi yaha aake bhot kuch sikha bhot kuch mila bhot ache log mile 

She said blushing 

Amma: achi baat hai tum kush ho waha warna humko tumhari bhot fikar hoti hai ab toh tumne naya ghar bhi le liya tumhe adjust karne mai problem toh nahi hui naa sab thik hai naa

I: haa amma don't worry maine sab manage kar liya hai

Amma: mai aur tumhare appa jaldi aayege tujhe milne tum bas apna dhyan rakhna

I: aap dono bhi apna dhyan rakhna bye

Amma: bye

Ishita hung the call and smiled recalling their moments she hit her forehead and then continue her work 

At evening 

Ishra went back to home together raman dropped ishita to her house and she called him inside for coffe he also agrees and both enjoyed the coffe between their little chit chat then raman went back to his home one week passed like this raman daily picked ishita from her home and dropped her back at evening and they both spend some time together in the evening in her house at night both used to talk with each for long time their relationship was getting more stronger and deeper they love spending time with each other they knew that their relationship is more than friendship now but they are unable to understand their feelings for each other 

Now it was day when mihir was coming to bhalla manssion with his parents to saw mihika and to fixed mimi's wedding ishita also come there to welcome them as raman and mihika insist her 

Ishita made mihika ready wearing pink colour saree her hair was tied in bun while ishita was wearing blue colour anakrli suit with open hair 

I: aww kitni sundar lag rahi hai meri mihiku kisi ki nazar naa lage 

She said hugging her 

Mi: thank you tumne mujhe itne ache se ready kiya thanks a lot

I: chal pagal friend ko thanks bolte hai? Aur tu mujhe thanks bol rahi hai

Mi: acha baba nahi bolugi kush

Ishita nodded smiling they were talking when a help come there and inform them that mihir had come with his parents and they are calling mihika 

I: chale tere saiya aa gaye

Mihika smiled and nodded 

Ishita take mihika with her

In the hall all were waiting for mihika mihir was sitting with his parents while raman and romi were sitting on opposite side 

Ro: lo aa gayi mihika 

Everyone looked towards mihika ishita was coming with her raman smiled looking at her he loved how ishita always treat mihika as her sister and always there for her 

Ishita bring mihika there ishita and mihika greeted mihir's parents mihir was looking at mihika smiling she also looked at him and smiled 

Mihir's mother: aao mihika beta hamare paas 

Mihika nodded and comes to them and sit next to them while raman asked ishita to sit near him so she sit next to raman 

Mihir's mother : sachi tum toh bhot  sundar ho photo se bhi zada sundar lagti ho 

She said making mihika blushed 

Mihir's father: haa hum bhot kush hai ki mihir ne apne liye khood itni achi ladki chuni hai 

M: maine kaha tha naa meri choice best hai

He said making everyone laugh mihir's mother asked some questions from mihika and she was impressed with her 

Mihir's mother: mujhe toh meri bahu bhot passand hai

She said making mihika smile

mihir's mother looked at ishita

Mihir's mother: aap mihika ki sister ho? 

I: nahi mai

Mihika's mother: oh acha toh aap mihika ki bhabhi ho mujhe toh dekh ke hi samaj jana chaiye tha aap dono saath mai itne ache lagte ho koi bhi bata sakta hai aap dono husband wife 

She said looking at ishra making them shocked to no end while mimi and romi were equally shocked 

R: nahi aap jaisa soch rahi ho aisa kuch nahi hai wo 

I: aunty ji actually mai mihika ki best friend hoon mai mihika aur mihir ke saath hi padti thi 

Mihir's mother: oh sorry mujhe laga aap dono couple ho aap dono ko saath dekh ke aisa hi lagta hai

She said smiling ishra looked at each other listing this 

Ro: koi baat nahi galti ho jaati hai aunty ji aur kayi baar bado ki kahi baat sach bhi ho jaati hai hai naa bhai? 

He said smiling looking at ishra raman glared at him 

R: iski toh bakwas karne ki aadat hai aap dhyan maat do 

Help brings tea and snacks and keep it on the table

R: aap kuch khaiye naa baaki baatien baad mai ho jayegi 

Ishita served everyone while mihika served tea to everyone 

After sometime 

R: toh aapko sach mai iss rishte se problem nahi hai naa? 

Mihir's father : humko kya problem hogi? Jab dono bache ek dusre ko passand karte hai aur aapki family se rishta jodna hamare liye kushi ki baat hai mihir ne batya kaise tumne itni choti umar mai apne bhai behno ko sambhala itna successful hue aisa har koi nahi kar pata

R: thank you so much sir par maine ye sab apne bhai behno ke liye kiya kyu ki ye tino meri zindagi hai aur maine jo kiya wo mera farz tha ab bas mai apne bhai behno ko kush dekhna chata hoon

Mihir's mother: don't worry aapki behan ko hum beti bana ke rakhege pehle hum iss rishte ke liye sure nahi the par mihir ne humko convince kiya aur aap sabse milke bhot acha laga bas aisa hi rishta chathi thi mai apne bete ke liye

Mihir's father: hum rishte ke liye ready hai aur shadi ki date bhi hum fix karke aaye hai agar aapko problem naa ho toh next month 10 tarikh ho shadi fix karde baaki hum pandit ji se puch lenge 

Ro: matab sirf 20 din baad

R: mujhe toh koi problem nahi hai shadi jitni jaldi ho acha hai aapko jaisa thik lage

He said making everyone happy 

Mihir's mother: aur shadi se pehle hum engagement kar dena chate hai jald se jald agar hum do din baad engagement rakh le toh problem toh nahi hogi? aur wo yahi mumbai mai hi hogi hamare relatives hai yaha hum wahi ruk jayege

R: par itni jaldi kaise hoga sab? 

Mihir's father: don't worry sab ho jayega hum hai naa hum milke sari prepreacions kar lage you don't worry sab ho jayega hum sirf apne close relatives ko invite karge

R: toh thik hai humko bhi koi problem nahi hai engagement do din baad aur shadi 20 din baad 

Mihir's mother make mihika wears bangles

Mihir's mother : ye hamari taraf de shagun aaj se tum hamari bahu 

Mihika and mihir takes blessing from his parents 

M: thank you so much maa papa aapne aaj mujhe sabse badi kushi di hai 

Mihir said hugging his parents happily then mimi went to raman 

Mi: thank you bhai

Raman smiled and hugs her

R: pagal bhai ko thanks bolte hai? 

Raman looked at mihir

R: mujhe bas meri mihika ko kush dekhna hai aur iski kushi tumhare saath hai i hope tum meri behan ko hamesha kush rakhoge

M: don't worry sir mai mihika ko hamesha kush rakhuga i promise 

R: sir nahi bhai tum bhi mihika ki tarah mujhe bhai bolna

M: ji bhai

Raman smiled and hugged mimi then romi also congrats mimi and hugged them then ishita also congrats them 

I: i am really so happy for you mihiku

She said hugging mihika happily 

Mi: thank you 

M: ishita ab toh hamari shadi bhi ho rahi hai tum bhi ab kisi ko dhoondh lo khood ke liye 

Mi: haa hamare baad tumhari baari hi aayegi 

I: pehle tum dono to shadi karlo phir mai bhi sochugi 

Mihir's mother: mihir beta abhi hum chale late ho raha hai 

M: haa maa chaliye 

Mihir's father: toh aap log ab engagement ki tyari kariye hum yaha apne relatives ke ghar rukege aur aapki puri help karege tyari mai

R: don't worry mai sab manage kar luga aap chinta maat karo

M: acha toh ab hum chalte hai bye everyone 

Mi: bye 

Mihir and his parents leaves from there after fixing mimi's marriage while mihika hugged raman happily 

P. S: please ignore the mistakes and do like and comment will update next part soon

Edited by Priyanka7080 - 5 years ago
Priyanka7080 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Updated next part please have a look 
nahtani88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
awesome
update soon
thanks for the pm
cooldilkaur thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Beautiful update di
Ishita was feeling really different with Raman's proximity 
He was so jealous seeing ishita with someone else
Finally both are realising that something is special between both of them
Mimi's marriage fixed...yipieee
Lets see what happens next 
Ty 4 d pm too di
viena_dubal thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
nice update 
pls update soon its a request 
divz9769 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Lovely update
Raman came to pick ishita for office ishra sit belt scene was nice ishita was liking ramans closeness ishra reached office employees greeted ramana and looked at ishita raman told them how ishita helped him and fights for her diginity and all he asked them to learn something from her all clapped for ishita raman was praising ishita she was smiling shagun was fuming ishita was so happy at lunch time raman ordered food he called ishita but she waa not picking his calls he went out of his cabin he saw her talking with mohit and laughing he waa irritated listening their talks he is jealous he called ishita to his cabin ishra talk was lovely their littile almost romantic scene was nice mimikas marraige got fixed mihirs mother thought ishra are married raman cleared their confusion she said look good together
Pls update soon
Thanks for the pm
srithika thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
Awesome update dii
Ishita was feeling really different with Raman's proximity
He was so jealous seeing ishita with someone else
Finally both are realising that something is special between both of them
Mimi's marriage fixed...
Mihir's misunderstood ishra to be couple
Update soon dii